एक लड़की को कैसे जीतना है जिसे एक अन्य के लिए कोटा है

आपको उस लड़की पर क्रश मिला जो आप हर दिन अपने स्कूल के गलियारों में मिलते हैं। समस्या यह है कि वह दूसरे को पसंद करती है इसे कैसे जीतना है? पता लगाने के लिए इस लेख को पढ़ें!

सामग्री

कदम

1
यह समझने का प्रयास करें कि वह इस लड़के को इतना पसंद क्यों करती है क्या आप अपने खेल पक्ष की सराहना करते हैं? क्या वह इस तथ्य से प्यार करता है कि वह बहुत मिलनसार या मीठा और शर्मीली है? क्या उसने इसे जीत लिया है क्योंकि वह हमेशा दूसरों के प्रति संवेदनशील और दयालु है? आपको अपना तरीका बदलने की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ उस व्यक्ति की तरह थोड़ा सा देखने की कोशिश करें जिस पर उसे अभी क्रश मिल गया है। उसके जैसे ठीक होने की कोशिश मत करो, केवल उन गुणों को विकसित करने के लिए जो उसके दिल से टूट गए हैं।
  • 2
    अपने दोस्त बनें एक विषय के बारे में उससे बात करना शुरू करो अपनी रुचि को उजागर करें और इसे जीवित रखें। अपने आप को पेचीदा और मजेदार दिखाएं, क्योंकि लड़कियों को आमतौर पर इस प्रकार के व्यक्तित्व के लिए आकर्षित किया जाता है।
  • 3
    आप मुस्कान। विभिन्न प्रकार की मुस्कुराहट के साथ प्रयोग और उनमें से प्रत्येक पर उनकी प्रतिक्रिया का पालन करें। अपने मुंह बंद या खुले हुए करने के लिए बिना किसी गड़बड़ी के, हल्के से मुस्कुराएं। एक बार जब आप समझते हैं कि आप किससे पसंद करते हैं, तो आप एक साथ होकर अधिक बार इसका उपयोग करें। उसी तरह मुस्कान न करें कि आप इसे दूसरों के साथ करते हैं उसे मुस्कान देने का प्रयास करें कि आप केवल उसके लिए आरक्षित रहें, किसी और के लिए नहीं। जैसे-जैसे समय बीत जाता है, आप देख सकते हैं कि आप इसे इस विशेष ध्यान को समर्पित करते हैं और शायद यह समझ जाएगा कि आपको यह पसंद है।
  • 4
    Falle प्रशंसा। की तरह एक वाक्यांश कह कर शुरू करें "मुझे लगता है कि आप / इस संगठन के लिए स्वयंसेवक कि लड़की आप मुश्किल से / एक कक्षा की परीक्षा के लिए तैयार करने के लिए तंग किया महिला का बचाव पता मदद की पेशकश करने के लिए आप की वास्तव में अच्छा था।" उसकी उपलब्धियों को देखें और उसे बधाई।
  • निम्नलिखित कदम क्या करना है? जैसे वाक्यांशों को कह रहे हैं "आप जानते हैं, यह आपकी कंपनी में बहुत मजेदार है", "यह मजाक मुझे घंटों के लिए हंसी बना देता है आप बहुत अच्छे हैं! "या" शायद आप आप की तरह चला सकते हैं! "। अपने सभी दोषों को अनदेखा करें, जब तक कि वे गंभीर न हो (उदाहरण के लिए, यह अत्यधिक माया या नशीली दवाओं का दुरुपयोग है)। नकारात्मक पहलुओं को ध्यान में रखते हुए, जिनके बारे में आप चिंता करते हैं, अपने गुणों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, वास्तव में आपके व्यक्तित्व पर बधाई को ध्यान में रख सकते हैं।
  • जब आपको लगता है कि सही पल आ चुका है और आपको लगता है कि आप उसे अपनी रुचि की कल्पना करने के लिए पर्याप्त बहादुर हैं, तो उसे अपने शारीरिक स्वरूप पर कुछ और प्रशंसा दें। "हे, आपका नया जूते सुंदर हैं" या "बेले आपका नया जूते" जैसे वाक्यांश कह कर प्रारंभ करें आपने उन्हें कहाँ खरीद लिया? " इस मार्ग के किनारे जारी रखें, और धीरे धीरे उसके बाल ( "आज बाल आप ठीक कर रहे हैं। आप सुविधाओं को बढ़ाने के"), कपड़े ( "सुंदर इस शर्ट। आप ठीक हो") और मेकअप पर उसे प्रशंसा करने के लिए ले जाने के ( "आप कभी इस तरह से पहले कभी नहीं बना? तुम ठीक हो ")।



  • 5
    अपना फ़ोन नंबर दें या उसके लिए पूछें ऐसा करने का विचार न दें क्योंकि आप उससे बाहर जाना चाहते हैं, आपको उसे समझना है कि आप उसे मित्र के रूप में पूछ रहे हैं। उदाहरण के लिए, "नमस्ते क्लेयर जैसे वाक्यांश नहीं कहें, यहां मेरा नंबर है I मुझे बुलाओ अगर तुम्हें पसंद है। " उसे इस तरह पूछने के बजाय, "हाय चीरा" कहने का प्रयास करें, क्या मैं आपको अपना नंबर दे सकता हूँ? मैं फोन पर आपसे बात करना चाहूंगा, बस इसे स्कूल में करने की बजाय हर वक्त। "
  • एक अन्य उदाहरण: "हैलो चीरा, क्या आप मुझे अपना फोन नंबर दे सकते हैं? मैं थोड़ी देर में आपके साथ स्कूल के बाहर बातचीत करना चाहता हूं। " वह पूछता है कि क्या आप ऐसा कर रहे हैं ताकि आप एक नियुक्ति कर सकें? उसे नहीं बताएं अभी के लिए, आपको उसे अपने साथ आमंत्रित नहीं करना चाहिए। इस तरह से कदम उठाने से पहले अपनी मैत्री को बेहतर बनाने के लिए बेहतर है: आप अधिक आत्मविश्वास प्राप्त करने के बाद आप यह कर सकते हैं।
  • 6
    उसे अपने घर में आमंत्रित करें फिर, सुनिश्चित करें कि आप नहीं सोचते कि आप ऐसा कर रहे हैं क्योंकि आप उसके साथ संबंध बनाना चाहते हैं, क्योंकि आपको सबसे पहले अपनी दोस्ती बनाना चाहिए। इसके अलावा, आपके माता-पिता को अपने संभावित भावी प्रेमिका को पेश करने के लिए आदर्श है इससे पहले कि आप वास्तव में एक साथ बाहर निकलना शुरू करें। इस तरीके से आप समझेंगे कि क्या उन्हें इस संबंध में समस्याएं हैं। सप्ताहांत में उसे आमंत्रित करने की कोशिश करें, ताकि वह दोपहर में आपके घर जाकर डिनर के समय से पहले घर चले।
  • हर बार जब आप अपने घर जाते हैं, तो यह 30 मिनट तक का समय बढ़ाता है, ताकि किसी खास बिंदु पर आप इसे खाने के लिए आमंत्रित कर सकें। ऐसा करने का प्रयास करें यदि आप जानते हैं कि आपकी मां ने व्यंजनों को पसंद किया है उसे एलर्जी, उसके पसंदीदा भोजन और उनसे नफरत करें जिन्हें वे पहले से नफरत करते हैं यदि आप चाहें, तो अपने पसंदीदा रंग के एक मेज़पोश फैल (उदाहरण के लिए, अगर आप नीले रंग की पसंद करते हैं, तो इस रंग में से एक चुनें)।
  • जब आप अपने घर जाते हैं, तो एक खुले दिमाग का प्रयास करें और उन विचारों या गतिविधियों की आलोचना न करें जो इसे प्रदान करता है। कुछ करो जो दोनों की अपील करता है, मुझे आपको उसके शौक दिखाएं और अपने पसंदीदा के बारे में बात करें। छोड़ने से पहले, कहते हैं: "यात्रा के लिए धन्यवाद, आप हमेशा स्वागत करते हैं"।
  • 7
    यदि आपने अब तक सूचीबद्ध चरणों में अच्छी प्रतिक्रिया दी है, तो भौतिक संपर्क बाधा को तोड़ने के लिए इसे दबाए रखें। इसे पहले छूने से बचने की कोशिश करें, क्योंकि कभी-कभी जब एक आदमी इस तरह से व्यवहार करता है तो लड़कियों को धमकी दी जाती है और असुविधा महसूस होती है। इसे करने के लिए उसे समझाने के लिए सुनिश्चित करें यदि आपको सुराग नहीं मिलता है, तो आपको जोखिम लेना चाहिए और इसे स्वयं प्रयास करना चाहिए। उदाहरण के लिए, उसकी मदद करने का प्रयास करें, उसे जैकेट, स्वेटर या कोट और इतने पर हाथ डालें जैसे लेख पढ़ें यह.
  • 8
    उसे तुम्हारे साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें जिस दिन जब आप उसे बाहर पूछने का निर्णय लेते हैं, तो अच्छी तरह से धोएं और अच्छे कपड़े पहनें (औपचारिक नहीं, लेकिन उन लोगों को जो अतीत में पसंद आया है)।
  • उसे बधाई देना शुरू करें (चरण 4 पढ़ें) सही समय है करने के लिए सुनिश्चित करने के लिए उसे दोनों उनके व्यक्तित्व पर और उसके शारीरिक उपस्थिति पर बनाने की कोशिश करें, (उदाहरण के लिए, यदि आप हंसते हैं, तो आप "वाह, आप एक सुंदर मुस्कान और एक संक्रामक हंसी है" कह सकते हैं,)। अगर आपको लगता है कि वह "धन्यवाद, लेकिन आप मुझे बता रहे हैं कि यह अभी क्या कह रहे हैं?", तो आप प्रतिक्रिया देने का मौका दिए बिना तुरंत बात करना चाहते हैं। अगर ऐसा एक वाक्य कहना चाहिए, तो सीधे बिंदु पर जाएं और पूछें कि क्या आप अपने साथ फिल्मों या कहीं और जाना चाहते हैं। अगर इसके बजाय आपको इस तरह से जवाब देने का मौका नहीं है या किसी और चीज़ को जोड़ने के बिना आपको धन्यवाद, तो आप पूछ सकते हैं "हे, क्या मैं आपको एक सवाल पूछ सकता हूं?" फिर, गहरा साँस लें और कहें "क्या आप कल सिनेमा जाना चाहते हैं?"
  • क्या वह नहीं कहता? पतन न करें और आँसू में मत फेंकें। आपको इसे केवल हल्के ढंग से रखना चाहिए और कहते हैं "कोई समस्या नहीं है, हम फिर दोस्त बने रहेंगे" अब इसके बारे में बात मत करो, मुस्कुराओ, हैलो कहो और चले जाओ। यदि आप अपने घर में या उसके बजाय, आप जो भी कर रहे थे उसके साथ जारी रखें, जैसे कि कुछ नहीं हुआ है क्या वह हां कहता है? तो बधाई हो!
  • जब आप एक नियुक्ति करना चाहते हैं, तो उसे बुलाओ और कहां पर जाना है, क्या करना है और कौन भुगतान करेगा (प्रत्येक खुद के लिए या आप उसे सब कुछ प्रदान करेंगे?)। यदि आप एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं, तो दोनों के लिए कॉन्सर्ट या सिनेमा पर जाने के लिए टिकट खरीदें।
  • टिप्स

    • ईमानदारी से रहें
    • अनौपचारिक रहें
    • उसे सुरक्षित रखें!
    • अपने आप को रहें और ईर्ष्यापूर्ण लोगों को मत सुनें कौन कहता है कि वे क्या चाहते हैं
    • अपने आप को रहो आखिरकार, आपको अपने सच्चे व्यक्तित्व को पसंद करना चाहिए: यदि आप ढोंग करते हैं तो आप इसे निराश करेंगे।
    • आप इसे जीतने के लिए हर चीज कर सकते हैं और इसे दिखा सकते हैं कि आप इसके लायक हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com