कैसे लड़के को रोकने के लिए जिसे आप एक कोट्टा है एक अन्य का आनंद लें करने के लिए जारी रखें

तो एक बहुत अच्छा लड़का है जो आप के साथ प्यार में हैं। केवल एक समस्या है: वह दूसरे पर क्रश है यह आलेख आपको कदम से कदम उठाएगा ताकि आप इसे प्राप्त कर सकें "उसके लिए उस पर क्रश पास करें और आपसे प्यार करना शुरू करें"। कोई हमें क्षमा कर सकता है, लेकिन अंत में आप जो चाहते हैं वह मिल जाएगा!

कदम

अपनी क्रश स्टॉप लीकिंग अन्य गर्ल चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
उसके साथ इश्कबाज यदि आप उसे अदालत नहीं देते हैं, तो वह अन्य लड़कियों को देखेंगे। हालांकि, दखल देना मत क्योंकि आप चीजों को बदतर बनाते हैं! यदि आप पहले से बहुत कुछ छेड़खानी कर रहे हैं तो तकनीक बदलने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए भौतिक संपर्क बढ़ाना। उसके पास जाओ और अपना ध्यान प्राप्त करने के लिए एक रास्ता खोजें।
  • अपनी क्रश स्टॉप लीकिंग अन्य गर्ल चरण 2 को शीर्षक वाली छवि
    2
    यह पता लगाने की कोशिश करें कि उसकी आँखों में इतना आकर्षक क्या है। क्या यह उनकी शैली है? उनके व्यक्तित्व? उसके बाल? उनकी उपस्थिति? या क्या वह उसके साथ व्यवहार करता है? आपको उसके लिए पूरी तरह से बदलाव नहीं करना है: आप एक निराश की तरह दिखेंगे और आप अपने आप को महसूस नहीं करेंगे। छोटे बदलाव के साथ शुरू करें - अगर आप उन्हें रखना पसंद करते हैं!
  • अगर यह उसकी शैली है जो आपका ध्यान खींचती है, तो थोड़ा बदलाव करने का प्रयास करें हालांकि, अगर आप अपनी शैली पसंद करते हैं, तो इसे बदल नहींें। अपने आप पर भरोसा करना जारी रखें, लेकिन नई चीजों का प्रयास करें और हमेशा एक ही कपड़े पहनना न करें। अपनी अलमारी को और अधिक विविध बनाएं
  • यदि आपके पास एक केश विन्यास है जो आपके पसंदीदा व्यक्ति को आकर्षित करता है, तो अपनी केश को बदल दें। अपने विकल्पों का विस्तार करें और सीमाएं न लें! यह जानने के लिए कि आपके केश को बदलने के लिए एक बड़ी बात है, लेकिन इससे पहले कि आप ऐसा करते हैं, सुनिश्चित करें कि आप इसे दे दें किसी शैली को न चुनें, क्योंकि यह फैशनेबल है, जो आपके लिए उपयुक्त है, उसके लिए विकल्प चुनें आप घुंघराले बालों से एक चिकनी ओरिएंटल के लिए, एक प्राकृतिक शैली से लटके बालों तक जा सकते हैं। आप एक सुंदर सीएम एक सुंदर बैंड या एक फूल जोड़ सकते हैं, लेकिन सामान से अधिक नहीं है!
  • यदि यह उसकी उपस्थिति है जो उसे इतना आकर्षक बनाता है, तो आप पूरी तरह से अपना नहीं बदल सकते हैं, लेकिन आप इसे प्राकृतिक और सुखद दिखने के लिए थोड़ा मेक-अप का उपयोग कर सकते हैं यदि आप मेकअप पर नहीं डाल सकते हैं, तो चिंता न करें।
  • अपनी क्रश स्टॉप लीकिंग एंड गर्ल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने आप में विश्वास मत खोना अपने आप में विश्वास करने से आप अपने सपनों के लड़के तक पहुंच सकते हैं। आप देख सकते हैं कि आप कितना आराम और ताजा हो सकते हैं, और आप इसे पसंद कर सकते हैं।
  • अपनी क्रश स्टॉप लीकिंग अन्य गर्ल चरण 4 को शीर्षक वाली छवि
    4
    उसके दोस्त बनें उसका सबसे अच्छा दोस्त बनने की कोशिश न करें क्योंकि वह समझ सकती है कि आप उस लड़के को पसंद करते हैं और आपको बहुत ईर्ष्यापूर्ण महसूस करने का प्रयास कर सकते हैं। अगर चीजें उन्हें जिस तरह से चलती हैं, तो आप अपने सबसे अच्छे दोस्त बनकर दोस्ती ला सकते हैं। यदि आपके पास पहले से ही सबसे अच्छा दोस्त है, तो उसके दोस्त बनाने के लिए ठीक ही होगा
  • अपनी क्रश स्टॉप लीकिंग अन्य गर्ल चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    उसके करीब रहो दयालु हो और उसे दूसरी लड़की की नीच बातें न कहें। यदि आपने पहले ही ऐसा किया है, तो उसे कहने से माफी मांगो कि आप स्वार्थी हैं और आप उसका दोस्त बनना चाहते हैं। कौन जानता है? हो सकता है कि वह यह बहुत ही मीठी मिलेगा। मजेदार हो यदि, उदाहरण के लिए, आप गुदगुदी और पीड़ित नहीं होते हैं, तो आप सब एक ही हंसते हैं बहुत गंभीर होने के कारण उसे लगता है कि आप चंचल और अच्छे नहीं हैं, जो इसके बजाय पहलुओं की सराहना करते हैं।
  • मेक टू क्राउप स्टॉप लैिकिंग एंड गर्ल चरण 6



    6
    अपने आप को सुधारने की कोशिश करो अधिक पढ़ें और नवीनतम समाचारों का दस्तावेजीकरण करके मुस्कुराहट, बात करना, चलना या वार्तालाप के विषय में सुधारें। उसे सुंदरता के अलावा एक मस्तिष्क दिखाने के लिए। लेकिन सावधान रहें कि बेवकूफ या पांडित की तरह न लगें! कक्षा में सक्रिय होने की कोशिश करें, लेकिन केवल इतना ही नहीं कि प्रत्येक सवाल पर अपना हाथ बढ़ाता है।
  • मेक टू क्राउप स्टॉप लैकाइंग एंड गर्ल चरण 7
    7
    बहुत मुस्कुराएं - यह यह स्पष्ट कर देगा कि आपको पास करने के लिए मज़ेदार है नई चीजों की कोशिश करें और बहिर्मुखी हो जाने की कोशिश करें उसकी टकटकी का सामना करें, लेकिन इतना शर्मिंदा महसूस करने के लिए नहीं मुस्कुराहट में अतिरंजित मत हो, आप मूर्ख दिख सकते हैं या यह एक नाटक की तरह लग सकता है
  • आपको अपनी आंखों के साथ ही अपने होंठों के साथ मुस्कान करना चाहिए - अन्यथा आपकी नजर बंद हो जाएगी वे असली मुस्कान होना चाहिए, और कभी-कभी एक अच्छा हंसी होती है! यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपकी मुस्कुराहट सुशोभित है, तो चेहरे की अभिव्यक्ति के साथ दर्पण का अभ्यास करें ताकि ये पता चले कि आप कौन सा फिट हैं और जो नहीं हैं।
  • मेक टू क्राउप स्टॉप लैकिंग एंड गर्ल चरण 8
    8
    उसके साथ व्यापार करें और वह क्लब में शामिल होने के लिए साइन अप करें। लेकिन वह कहीं भी जाने की कोशिश न करें और कुछ नहीं लेते हैं, या वह आपको उबाऊ खोज लेगा उसे अपनी जगह छोड़ दो, लेकिन दूर रहो!
  • मेक टू क्राउश स्टॉप लिकिंग फॉर गर्ल चरण 9
    9
    बहुत मुश्किल कोशिश मत करो क्या यह लड़का मूर्ख हो या न हो, चिंता न करें। कुछ लोग (सभी नहीं) आपके प्रयासों और आपके आँसू के लायक नहीं हैं
  • छवि को क्रैश स्टॉप लीकिंग एक और गर्ल चरण 10 बनाएं
    10
    अगर इस लेख में आपकी सहायता नहीं हुई है, तो इस व्यक्ति को भूल जाओ और थोड़ी देर के लिए दूसरों के साथ परेशान न करें। हां, यह मुश्किल है, लेकिन एक बात निश्चित है: अगर आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं और जिस लड़की को वह पसंद करते हैं, वह जल्द ही टूट जाएंगे। और उस पल में यह तुम्हारी बारी होगी चमकने के लिए।
  • टिप्स

    • ईर्ष्या न करें केवल उन लोगों को जो ईर्ष्याहारी लड़कियों की सराहना करते हैं, वे जो दूसरों की भावनाओं का सम्मान नहीं करते हैं और केवल विवाद का उद्देश्य होने के लिए प्यार करते हैं।
    • यदि आपको पता चलता है कि वह सिर्फ मूर्ख है, तो उसे जाने दो! अपने आप से पूछना "मैं सचमुच अपने जीवन के बाकी हिस्सों को उस तरह से लड़ना चाहता हूं?"। भविष्य और संभावनाओं के बारे में सोचो जो आपको रिश्ते को जारी रखना होगा। उपस्थिति के लिए उसके बाद न चलें - आपको अपने व्यक्तित्व को भी पसंद करना चाहिए।
    • जब वह दूसरे के साथ टूटता है, तो उसे कुछ समय के लिए ठीक होने दें। उसे जल्दी मत करो और उससे बाहर जाने के लिए कहें।
    • चीजें स्पष्ट और आग्रह न करें या आपको दखल नहीं मिलेगी
    • उसे निरुपित करना इसका मतलब यह नहीं है कि उस पर होना और दूसरों का पालन करना। इसका अर्थ है कि उसके करीब और दयालु होना चीजों को जल्दी मत करो धीरे धीरे आगे बढ़ो - अभी के लिए
    • यदि आप सफल नहीं हैं, तो गुस्सा मत करो। इसमें कुछ समय लगता है याद रखें: एक समय में एक कदम सबसे अच्छा विकल्प है
    • अपने आप को बहुत खुश करने के लिए उसे दूर करने के लिए मत करो आप एक लंबे समय के लिए बहाना रोक नहीं सका। यदि आप अपना ध्यान आकर्षित नहीं करते हैं, तो प्रतीक्षा करें। आप यह भी पा सकते हैं कि आप एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं
    • एक समय में दो या दो से अधिक लड़कों के साथ मुग्ध मत हो। आप उनमें से हर एक को पर्याप्त ध्यान देने में सक्षम नहीं होंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कर्टिंग आर्ट्स
    • एक मुस्कुराहट
    • अपने आप को विश्वास करो
    • आकर्षण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com