कैसे अपने कोट्टा पर विजय प्राप्त करने के लिए

किसी पर क्रश करना आसान है, लेकिन उस व्यक्ति को जीतना इतना आसान नहीं है जितना आप चाहते हैं! यह आलेख आपको ध्यान देने के लिए युक्तियां देगा।

कदम

भाग 1

सुखद रहें
1
दिलचस्प हो पहली चीज जो आपको करने की ज़रूरत है वह व्यक्ति बनने वाला है जो दूसरों को खड़ा करता है और आकर्षित करता है अपने क्रश का ध्यान रखने और ध्यान रखने का सबसे अच्छा तरीका यह है। सोफे से उठो और कुछ करना शुरू करो! आप पर गर्व होना, कुछ बात करने के लिए कुछ और होगा, और आप दूसरों को आप को पूरा और जटिल व्यक्ति दिखा सकते हैं।
  • आप स्वयंसेवक, एक नया शौक खोज सकते हैं, क्लब में शामिल हो सकते हैं, नौकरी पा सकते हैं या कई अन्य गतिविधियां कर सकते हैं।
  • 2
    सकारात्मक रहें कोई भी हमेशा उन लोगों से निपटना चाहता है जो हमेशा शिकायत करते हैं या जो हमेशा दूसरे लोगों के बारे में बुरी तरह बोलते हैं केवल जीवन की नकारात्मक पक्ष को देखने के बजाय, हर किसी से और अपने आस-पास की चीज़ों से अच्छा लाएं। खराब स्थितियों से सीखने के लिए सकारात्मक पक्ष या नैतिकता का पता लगाएं। आपका क्रश आपके सकारात्मक व्यक्तित्व को नोटिस और सराहना देगा।
  • 3
    अच्छा हो कोई उस के साथ लटका नहीं चाहता जो उसके बारे में बुरी तरह बोलता है या जो उसे बुरी तरह से व्यवहार करता है। अपने क्रश दिखाएँ कि आप दयालु हो सकते हैं न केवल उसके साथ, बल्कि सभी लोगों के साथ। दूसरों की सहायता करें, उन्हें ज़रूरत में हमेशा आराम करें, उनको बधाएं और दयालु होने के अन्य तरीके ढूंढें।
  • 4
    साफ रहें अपने शरीर की देखभाल करें आप अपने आप को रखने के लिए और पता है कि आप लायक हैं, दूसरों को भी ऐसा करने के लिए धक्का दिखाएगा छेद या दाग के बिना कपड़े पहनें, अपने हाथों और शरीर को नियमित रूप से धो लें, अपनी त्वचा का ख्याल रखें और यथासंभव अधिक शारीरिक गतिविधि करें।
  • 5
    अपने आप को रहो आप चाहते हैं कि आपका क्रश आपकी सराहना करे, तो आप हमेशा स्वयं बनें। परिवर्तन न करें और दूसरे व्यक्ति बनने की कोशिश न करें लोगों को लगभग हमेशा पता चल जाएगा कि क्या आप नाटक कर रहे हैं, और यह केवल आपको निराश और उदास महसूस करेगा। जिन चीजों को आप करना पसंद करते हैं, और यदि अन्य लोग अच्छी तरह से नहीं करते हैं, तो इसका मतलब है कि वे आप के लायक नहीं हैं
  • 6
    अपने आप को विश्वास करो सभी को पसंद है, जो खुद को यकीन है। यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए एक बहुत आकर्षक गुणवत्ता है बेशक, आपको वाकई सुनिश्चित करने की ज़रूरत नहीं होगी - ज्यादातर लोग नहीं हैं, भले ही आप ऐसा सोचते हों अपने आप को अच्छी तरह से व्यवहार करें, हर किसी के लिए हमेशा माफी न मांगें और बाहर जाएं और उन चीजों को करें जो आपको अद्वितीय बनाती हैं।
  • 7
    वह अच्छे कपड़े पहनते हैं सही कपड़े की पसंद निस्संदेह आप अपना ध्यान कब्जा करने की अनुमति देगा। फैशनेबल कपड़े पहनें जो आपके आकार और अपने प्राकृतिक रंग को बढ़ाते हैं। आपको पागल शॉपिंग नहीं करना होगा: बाजारों में देखने का प्रयास करें या सस्ती कीमतों पर सुंदर कपड़े खोजने के लिए बिक्री का लाभ उठाएं।
  • 8
    जैसा कि आप परवाह नहीं करते रहें चिपचिपा या हताश न हों - आप अपने क्रश के बारे में सोचेंगे कि इससे बचने में समस्याएं आती हैं इसके बजाय, यह एक करिश्माई हवा को गोद लेता है यदि वह आपसे बात करना नहीं चाहता है, तो किसी और से बात करें एक पार्टी दें और अंतिम मिनट तक आमंत्रित न करें। प्रदर्शित करें कि आपके पास जीवन है और आपकी दुनिया आपके आसपास घूमती नहीं है।
  • 9



    आराम से और खुला हो अपने क्रश को डराओ मत शायद आप उसे पहले से पसंद करते हैं, लेकिन वह डरती है कि अगर वह आपसे बात करती है तो आप उसे अस्वीकार कर सकते हैं या उसका सिर खा सकते हैं। मैत्रीपूर्ण रहें, अतिरंजना न करें, और सभी के ऊपर बुरी तरह से व्यवहार न करें, अगर आप को पसंद नहीं करते तो आपसे बाहर निकलते हैं।
  • 10
    अपने आप को अन्य लड़कियों के साथ अपने कुचलने से दिखाएं मुझे आपको विपरीत लिंग के अन्य लोगों से बात करने और डेटिंग करने को देखने दो। आपको यह समझना होगा कि आपके पास अन्य विकल्प हैं और वह क्या आप जानते हैं अन्य विकल्पों के लिए यह आपको और अधिक वांछनीय बना देगा
  • उससे बात! आपका ध्यान पाने का सबसे अच्छा तरीका है, ज़ाहिर है, उनसे बात करो! यदि आप बहुत शर्मीले हैं, तो आप भी अपने अस्तित्व को ध्यान नहीं दे सकते हैं, इसलिए इसमें शामिल होकर उससे बात करें उससे पूछिए कि सप्ताहांत पर वह क्या करेगी या दिन कैसे चला जाएगा। स्कूल में हुआ कुछ बात या अंतिम लीग मैच के बारे में आप क्या सोचते हैं जो कुछ भी आपको बातचीत करने की अनुमति देता है वह ठीक होगा।

    भाग 2

    अपनी रूचि कोटा बनाओ
    1
    उसे बेहतर जानने के लिए जानें जो लोग नहीं जानते उनके लिए कोई भी उनके सिर खो देता है! सबसे सरल चीजों (जन्मदिन, पसंदीदा रंग, आदि) से परे, अपने क्रश को जानने के लिए सीखें, और जानें कि आप किस हित में हैं ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका, निश्चित रूप से, उसके साथ संवाद करना है
  • 2
    सामान्य रुचियां ढूंढें इस तरह आप के बारे में बात करने और लिंक देने के लिए कुछ होगा। आप जल्द ही दोस्त बन जाएंगे और दोस्ती से कुछ बनाना आसान होगा। आप अपनी रुचियों की तुलना कर सकते हैं, अपना ध्यान सीख सकते हैं, या अपनी पसंद की चीजों का अन्वेषण कर सकते हैं। कौन जानता है, आप खोज सकते हैं कि आप वास्तव में उनके स्वाद की सराहना करते हैं!
  • 3
    एक अच्छा दोस्त बनें एक अच्छे दोस्त के गुण अच्छे लड़के के समान हैं, इसलिए अपने क्रश को जीतने के लिए वहां से शुरू करें ऐसा कहा जाता है कि जिस व्यक्ति को आप उपस्थित करते हैं वह आपका सबसे अच्छा दोस्त होना चाहिए, इसलिए बार उठाना सही है, है ना?
  • जब आप नीचे महसूस कर रहे हैं आप इसे समर्थन कर सकते हैं, उसकी मदद जब वह यह की जरूरत है, मज़ा हो सकता है और आप आराम में मदद, उसे हंसी बनाने के (विशेष रूप से जब वह एक बुरा दिन था) और आम तौर पर एक अच्छा दोस्त जा रहा है।
  • 4
    विश्वास बनाएँ रोमांटिक भावनाओं को विकसित करने के लिए (और समय में रहते हैं), विश्वास होना चाहिए। कभी भी एक रहस्य प्रकट न करें जो आपको बताया, अपनी निजी चीज़ों के बारे में बात न करें, उस पर हँसते मत करो और अगर वह आपकी समस्याओं के बारे में आपसे बात करता है, तो उसे न्याय न करें
  • 5
    अंतरिक्ष से इसे बाहर जाने के लिए और उन चीजों को छोड़ दें जिन्हें आप करना चाहते हैं। एक डर है कि कई लोगों के रिश्तों के बारे में अधिक व्यक्तिगत समय नहीं है या दोस्तों के साथ लटका है, और अब उनकी जुनून का पालन करने में सक्षम नहीं है। अपने क्रश को थोड़ी सी जगह और समय दें, और आप समझ लेंगे कि यह तुम्हारी खुशियों को तुम्हारी तुलना में अधिक महत्व देता है।
  • 6
    इश्कबाजी! उसे समझना होगा कि आप इसे पसंद करते हैं, है ना? इश्कबाज और अपनी रुचि दिखाएं आप उन्हें समझेंगे कि इनकार के बारे में चिंता किए बिना आप अपनी भावनाओं को वापस कर सकते हैं बहुत इश्कबाज मत करो, यद्यपि। उसे खुद के बारे में सोचने के लिए एक कारण दें, लेकिन अपने आप को बहुत दूर धक्का या उसे दूर ड्राइव नहीं है
  • 7
    आगे क्या करना है? यदि चीजें काम नहीं करती हैं, तो निराश मत बनो। आप हमेशा मित्र बन सकते हैं भविष्य में, अन्य व्यक्ति भी समझ सकता है कि वह उन्हें पसंद करती है, और कुछ पैदा हो सकता है। यदि रिश्ते पैदा होने के बाद चीजें गलत हो जाती हैं, तो अपने क्रश से बात करें अगर आपको लगता है कि आपको ब्रेक की आवश्यकता है, तो कहो। आपको अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार होना पड़ेगा और किसी रिश्ते को नहीं बढ़ाया जिससे आप दुखी हो
  • टिप्स

    • यदि वह एक पेंसिल या एक चादर उठाता है जिसे आपने गिरा दिया और अपना हाथ छुड़ाया, जब वह वापस आए, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं। अगर वह बार-बार झुकाता है, बधाई हो! आपने उसका ध्यान कब्जा कर लिया है और एक भावना पैदा हो सकती है।
    • अपने आप को रहो! क्रश के लिए अपने व्यक्तित्व को मत बदलो, क्योंकि अगर चीजें काम नहीं करती हैं, तो आप में से कुछ भी नहीं रहेगा कि आपके झूठेपन। याद रखें कि आप किसी के लिए बदलने के लिए पर्याप्त नहीं हैं
    • कुछ हैं "क्षेत्रों" संबंधों में यहां बताया गया है कि आप किस क्षेत्र में हैं:
    • अगर वह आपको कंधे से कोहनी तक छू लेता है, तो आप दोस्तों के क्षेत्र में हैं
    • यदि आप कोहनी से कलाई तक स्पर्श करते हैं, तो आप संक्रमण क्षेत्र में हैं।
    • अगर वह आपको कलाई से हाथों तक छू लेता है, तो वह आपको पसंद करता है
    • लड़कियों। अपने प्यारे कपड़े पहनो सुंदर लग रहा है! अपने घटता और अपनी स्त्रीत्व दिखाएं बहुत ज्यादा पोशाक न करने की कोशिश करें, लेकिन - हर किसी को उनका धन्यवाद दिखाने सेक्सी नहीं है।
    • लड़कों। स्वच्छता देखभाल! लड़कियां प्यार तैयार बाल वाले, तो सुनिश्चित करें कि आप शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करते हैं और कुछ दुर्गंधहारक और सुगंध लगाओ! आपको बताने के लिए क्षमा करें, लेकिन "यह एक आदमी की तरह खुशबू आ रही है" यह आकर्षक नहीं है
    • जब आपको आपकी थैली या कुछ चीज़ों को ले जाने में मदद मिलती है तो बहुत खुश नहीं दिखता शांत रहें और विनम्रतापूर्वक उसे धन्यवाद दें
    • यदि आप अपने क्रश के सामने कुछ बेवकूफ करते हैं, तो शर्मिंदा मत हो! कुछ लोग इसे आकर्षक लग सकते हैं
    • अपने आप को रहो
    • अपनी छवि का ख्याल रखना! अपने मेकअप पर रखें और अपने पसंदीदा इत्र पहनें
    • अंत में, एकमात्र बात यह है कि आप महत्वपूर्ण हैं। यदि आप अपने क्रश को जीत नहीं करते हैं, तो उसे नष्ट न करें। आखिरकार, समुद्र में कई मछलियां हैं

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो, क्योंकि आप गलती कर सकते हैं या बुरा प्रभाव छोड़ सकते हैं।
    • कुछ मामलों में, यदि आप बात करते हैं तो आप कॉल करेंगे आप अपने क्रश के लिए संदेश भी अक्सर भेज देंगे, आप जुनूनी दिखेंगे इसे ज़्यादा मत करो, खासकर यदि आप में से किसी को परेशान या नाराज़ है हमेशा एक आराम से व्यक्ति होने की छाप दे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com