एक लड़के के साथ व्यवहार करने के लिए जो सोचता है कि वह आपको पसंद करता है

यह अनुच्छेद आपको समझाता है कि आपको ऐसा कैसे करना चाहिए, अगर कोई ऐसा व्यक्ति होता है जो आपके हर प्रकार का पालन करता है और आपको लगता है कि आप उसके साथ प्यार में पागलों की तरह हैं। चलो यह चेहरा: आप इसे बिल्कुल पसंद नहीं है। स्वर्ग की खातिर, यह एक अच्छा लड़का है, लेकिन आप इसे कैसे स्पष्ट कर सकते हैं कि आप बिल्कुल दिलचस्पी नहीं रखते हैं? यह आलेख आपके लिए निश्चित रूप से है

कदम

1
उससे बात। जब वह अकेला हो और उसके दोस्तों को इस क्षेत्र में नहीं है तो सुनिश्चित करें कि उनके पास जाएं। यदि वे मौजूद हैं, तो वे और भी बदतर महसूस करेंगे। अकेले एक बार, उसे समझाएं कि आपको लगता है कि वह वास्तव में एक अद्भुत व्यक्ति हैं और किसी भी अन्य सकारात्मक गुणों को बताते हैं जो आपके पास हैं "कोमल" या "मिठाई" जैसे शब्दों का प्रयोग न करें - ये सभी बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि "मीठा और कोमल" लोग वैगन के आखिरी पहिया को समाप्त करते हैं, इसलिए जो लोग वास्तव में अपमान के रूप में इसे ले जा रहे हैं। समझाओ कि आप केवल दोस्त बनने में दिलचस्पी रखते हैं और आप अपनी भावनाओं को चोट पहुँचना नहीं चाहते हैं। उनके साथ बात करने से उन्हें यह समझने में मदद मिलेगी कि ये वास्तव में कैसे हैं। जब तक आप वास्तव में ऐसा नहीं सोचते, उसे बताकर उसे झूठी उम्मीद न दें कि भविष्य में उसके लिए आपकी भावनाएं बदल सकती हैं।
  • 2
    दया करो, लेकिन उसके साथ इश्कबाज़ी मत करो यदि आप कुछ समय के लिए एक-दूसरे को जानते हैं और वह आपके लिए सिर्फ एक दोस्त से ज्यादा बनने की कोशिश कर रहे हैं, तो उसे बहुत दयालु हो, लेकिन हर कीमत पर उसके साथ छेड़खानी से बचें अगर मुझे ऐसा करना पड़ता है, तो आपकी त्वचा के लिए एक अच्छी बिल्ली होगी
  • यदि आप उसे पसंद नहीं करते हैं, लेकिन वह सोचता है कि आप उसके साथ प्यार में पागल हो, आराम करो। उसे बताएं (इंटरनेट के माध्यम से, हो सकता है) कि आपके लिए जो क्रश था वह कुछ समय के लिए आस पास था और यह एक गंभीर मामला नहीं था। यदि वह तुम पर विश्वास नहीं करता है, तो आप बेवकूफ काम कर रहे होंगे और आप केवल समय के साथ एक बेवकूफ हो जाएगा।
  • यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो आप को परेशान करना बंद कर दें, इसे अनदेखा करें इसे बचें, कहीं और देखो और जितना आप कर सकते हैं उतना उससे दूर रहें। कुछ दिनों के बाद आप इस तरह बर्ताव कर रहे थे, अगर वह आप से फिर से बात करने की कोशिश कर रहा था, तो उसे जवाब दो, लेकिन सिर्फ यह स्पष्ट करने के लिए कि आप उसमें बिल्कुल रूचि नहीं रखते हैं। अगर वह अब आपसे बात करने और छोड़ने की कोशिश नहीं करता है, तो इसका मतलब है कि आपको अतिरंजित हो सकता है जाओ और उससे बात करें और उसे अपने सिर में लाने का प्रयास करें कि आप उसके साथ एक जोड़ी बनाने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं
  • यदि आप दृश्यों से बचने के लिए चाहते हैं, तो स्पष्ट हो और बात को सीधे बताएं कि वह आपको पसंद नहीं करता। प्रभावी ढंग से संचार करने से आपकी समस्या को तुरंत हल करने में मदद मिलेगी बिना आसपास चलना।
  • 3
    दोषी महसूस न करें आप जो महसूस करते हैं वह सामान्य से अधिक है अगर मुझे उससे बात करने के बाद दोषी महसूस करना पड़ता है, तो वह उसे देख सकता है आपके में से किसी ने भी कुछ गलत नहीं किया है और आपको दुख पाने का कोई कारण नहीं है।



  • 4
    अपनी कंपनी में अक्सर मत रहो! एक व्यक्ति जिसे आप पसंद करते हैं, उसे सुराग के लिए दिखाएंगे कि वह उन भावनाओं की जगह ले रहा है जो उन्हें आपके लिए लगता है एक पुरानी कहावत के रूप में: "लोग देखते हैं कि वे क्या देखना चाहते हैं" दूसरे शब्दों में, यदि आप उसकी तलाश करते हैं या अक्सर अपनी कंपनी में होते हैं, तो वह सोच सकता है कि आप ऐसा कर रहे हैं क्योंकि आप रुचि रखते हैं, इस स्थिति में आपको फिर से शुरू करना चाहिए।
  • 5
    वह उसके साथ "अस्पष्ट" व्यवहार करने से बचा जाता है उसे गले मत करो, अकेले उसके साथ नाचें, उसके साथ तारों वाला आकाश न देखें, आदि। एकमात्र शारीरिक संपर्क जो आपके बीच में होना चाहिए हाथ मिलाते हुए या आपको पांच दे। आपको उसे झूठी उम्मीद नहीं देनी चाहिए
  • टिप्स

    • उसके साथ इश्कबाज़ मत करो अगर आपने उसे बताया कि आप उसे आकर्षित नहीं हैं और फिर आप छेड़छाड़ शुरू करते हैं, तो वह भ्रमित संकेत प्राप्त करेगा और खो या निराश महसूस करेगा।
    • जब ऐसा होता है तो उससे बात करें दोस्ताना रहें और अतीत का पुन: अनुभव न करें।
    • उसे अच्छा लगा, खासकर अगर वह तुम्हें पसंद करता है इश्कहार न करें, लेकिन मूर्ख की तरह काम न करें बस किसी अन्य मित्र की तरह इसका इलाज करें
    • मदद के लिए अपने दोस्तों से पूछें ताकि उन्हें अपने सिर में लाने में मदद करें जिनके बारे में आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। उन चीजों को न करें जो आपको नहीं चाहिए, हालांकि।
    • इसे अनदेखा न करें यह केवल इसे और भी बदतर महसूस कर देगा

    चेतावनी

    • वह आपको बहका सकते हैं कि आपने उसे अस्वीकार करने के बाद उसे पसंद नहीं किया। यह सामान्य और काफी समझ में आता है, इसे नहीं लेना
    • यदि वह आपको सताए या परेशान करता है और आपको विश्वास नहीं करता कि आप उसे पसंद नहीं करते हैं, तो इसे पूरी तरह से बचने की कोशिश करें, सिर्फ कुछ दिनों तक नहीं।
    • यदि आप उसके साथ छेड़खानी शुरू करते हैं, तो वह अंततः आपको लगता है कि आप इसे पसंद करेंगे और यह आप चाहते हैं दुनिया में आखिरी चीज है।
    • आधिकारिक रूप से और स्पष्ट रूप से बोलें, जब आप उस व्यक्ति को बताएं जिसे आप परवाह नहीं करते। सबसे पहले उसे चोट लगी, लेकिन वह अंततः सराहना करते हैं कि आप ईमानदार थे।
    • अपने आप से अपने आप को खुश करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें
    • उसे क्रूर या कठोर मत बनो आप इसे टुकड़ों में करेंगे, इस तरह से अभिनय करेंगे।
    • उसके कुछ दोस्तों के साथ इश्कबाज
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com