कैसे कैंडी क्रश स्तर 165 पर काबू पाने के लिए

कैंडी क्रश सागा पहले से ही काफी जटिल खेल है, लेकिन स्तर 165 विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण है। लक्ष्य को पूरा करने के लिए न केवल आपको बहुत नीली कैंडीज जमा करने पड़ते हैं, लेकिन आपको समय के बमों और सर्वव्यापी चॉकलेट से भी लड़ना होगा। जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, यह कुछ स्तरों में से एक है जहां सभी छह रंग मौजूद हैं, जो पहले से भीड़ भरे स्क्रीन को और भी अधिक व्यस्त बनाता है। स्थिति को नियंत्रण में रखने के बारे में सलाह के लिए इस लेख को पढ़ें।

कदम

कैट क्रश चरण 1 पर बीट लेवल 165 शीर्षक वाली छवि
1
पहले संभव बम से छुटकारा पाएं स्तर 165 में 7 बमों के बाद बम विस्फोट हो गए हैं यदि वे समाप्त नहीं किए गए हैं। बम के विस्फोट से आप किसी भी चीज़ की परवाह किए बिना स्तर खो देते हैं चूंकि बम बहुत खतरनाक हैं, इसलिए उन्हें नष्ट करना आपकी प्राथमिकता होना चाहिए।
  • बम रंगीन होते हैं और संयोजनों में उन्हें शामिल करके समाप्त कर सकते हैं।
  • कैट क्रश चरण 2 पर बीट लेवल 165 शीर्षक वाली छवि
    2
    चॉकलेट से छुटकारा पाएं एक पल के लिए लेंस पर ध्यान न दें और स्क्रीन को लॉक करने वाले चॉकलेट के भाग को समाप्त करने पर ध्यान दें। चॉकलेट स्वतन्त्र फैलता है, ऐसे स्थान पर कब्जा कर रहा है जो मिठाई द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है यदि आप चॉकलेट को एक अनियंत्रित तरीके से विस्तारित करते हैं, तो आपके पास स्क्रीन पर कोई और स्थान नहीं होगा। आप एक बॉक्स के आस-पास संयोजन बनाकर चॉकलेट को समाप्त कर सकते हैं जिसमें चॉकलेट स्थित है
  • स्क्रीन के शीर्ष से चॉकलेट को खत्म करना एक महत्वपूर्ण पहलू है। यदि स्क्रीन के ऊपर बंद है, तो आप नए मिठाई प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • हर बार जब आप चॉकलेट को खत्म नहीं करते हैं, तो एक नई तस्वीर दिखाई देगी।
  • यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि अगर चॉकलेट का प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष कदम से समाप्त हो जाता है - महत्वपूर्ण बात यह है कि मिठाई के लिए जगह बनाना है
  • धारीदार कैंडीज और लिपटे कैंडीज एक कदम में बड़ी मात्रा में चॉकलेट को नष्ट करने के लिए ठीक हैं।
  • कैट क्रश चरण 3 पर बीट लेवल 165 शीर्षक वाली छवि



    3
    नीली कैंडीज ले लीजिए पीले और हरे रंग की कैंडीज इकट्ठा करने का लक्ष्य लगभग हमेशा नई कैंडीज और अन्य अप्रत्यक्ष चाल के पतन के साथ अपने आप ही पूरा हो गया है। इसका मतलब है कि नीले कैंडीज़ को प्राथमिकता दी गई है, क्योंकि आपको इतने सारे इकट्ठा करना है
  • जब कुछ नीली कैंडीज छोड़े जाते हैं, तो कॉम्बो बनाते हैं जो अन्य मिठाई को खत्म करते हैं रंगीन बम अवांछित रंगों की कैंडीज को नष्ट करने के लिए बहुत उपयोगी हैं, नीले रंग के लिए अधिक स्थान छोड़कर।
  • कैट क्रश चरण 4 पर बीट लेवल 165 शीर्षक वाली छवि
    4
    लिपटे कैंडीज बनाएं लिपटे कैंडीज (जिनके पास विशेष शक्तियां हैं) इस स्तर पर काबू पाने के लिए बहुत उपयोगी होंगे। जब आप विशेष कैंडीज बनाते हैं, तो उन्हें नीले कैंडीज़ पर इस्तेमाल के लिए रखने का प्रयास करें इससे आपको लक्ष्य को और अधिक तेज़ी से पूरा करने में मदद मिलेगी।
  • आप लिपटे कैंडीज बना सकते हैं जो 5 आकार के कैंडीज़ के संयोजन बनाते हैं "एल" या "टी"।
  • कैट क्रश चरण 5 पर बीट लेवल 165 शीर्षक वाली छवि
    5
    प्रयास करना जारी रखें प्रत्येक प्रारंभिक स्क्रीन यादृच्छिक होता है और एक प्रतिकूल प्रारंभिक स्क्रीन के साथ भी जीतने की संभावना होती है। कुछ स्क्रीन असंभव हैं, क्योंकि लक्ष्य को पूरा करने के लिए पर्याप्त नीली कैंडीज नहीं हैं। स्क्रीन को रिचार्ज करना एक अधिक अनुकूल प्रारंभिक स्थिति बनाने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • यह स्तर विशेष रूप से जटिल है और कुछ बहुत भाग्यशाली हैं जो इसे पहले, दूसरे या दसवें प्रयासों में भी दूर कर सकते हैं। कोशिश कर रहें: आपको नीले रंग की कैंडीज़ के साथ एक अनुकूल स्क्रीन मिलेगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com