कैसे कैंडी क्रश के स्तर 140 पर काबू पाने के लिए

स्तर 140 वेफर पियर अध्याय का अंतिम स्तर है इस स्तर पर काबू पाने के लिए, आपको 99 लाल कैंडीज, 99 नारंगी कैंडीज और 99 पीले कैंडीज इकट्ठा करना होगा और आपको 45 कदमों के साथ कम से कम 30,000 अंक प्राप्त करना होगा। यदि आपके पास लक्ष्य तक पहुंचने के बाद कोई शेष चालें हैं, तो चीनी क्रश धारीदार कैंडीज को सक्रिय करेगा और आप और अधिक अंक अर्जित करेंगे।

सामग्री

कदम

भाग 1

फायदे का लाभ उठाएं
बीट कैंडी क्रश स्तर 140 चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
प्रति चालान में कम से कम 7 कैंडीज प्राप्त करने का प्रयास करें यह कैंडी क्रश के सबसे कठिन स्तरों में से एक है, क्योंकि आपको 45 चालों में 297 कैंडीज, सभी छह रंगों के साथ इकट्ठा करना होगा। इसका अर्थ है कि आपको प्रति चालान में कम से कम 7 कैंडीज जमा करना होगा।
  • यह स्तर कुछ खिलाड़ियों को उबाऊ लग सकता है क्योंकि यह अन्य लोगों की तुलना में कम मजबूती के रूप में माना जाता है, कैंडी के अलावा स्क्रीन पर कोई अन्य वस्तु नहीं है।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 140 चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    पूरी स्क्रीन का उपयोग करें कोई ब्लॉक नहीं है और यह आपको आपकी चाल के लिए बहुत अधिक अवसर देता है अपने लाभ के लिए इस कारक का उपयोग करें!
  • इस स्तर पर कोई चाल नहीं है: यादृच्छिक बम गिरने नहीं आएंगे, न ही लापरवाही से चॉकलेट दिखाई देंगे वहाँ केवल आप और एक कैंडी स्क्रीन है
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 140 चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    आवश्यक रंगों पर ध्यान केंद्रित करें लाल, नारंगी और पीले रंग पर ध्यान दें आपको हर कदम पर संयोजन बनाने में सक्षम होना चाहिए। विशेष मिठाइयों को बनाने वाले संयोजन बनाने में संकोच न करें: ये स्कोर बढ़ाते हैं
  • स्तर पास करने के लिए आपको कम से कम 30,000 अंक मिलना चाहिए। फिर, आप उत्कृष्ट चालें बना सकते हैं क्योंकि कोई ब्लॉकों या बम नहीं हैं
  • भाग 2

    सामरिक चालें
    बीट कैंडी क्रश स्तर 140 चरण 4 शीर्षक वाली छवि



    1
    रंगीन बम बनाएं रणनीति विशेष कैंडीज बनाने के लिए है ब्लॉकों की अनुपस्थिति के लिए धन्यवाद, आपको अन्य स्तर नहीं मिलेंगे जहां लपेटकर कैंडी, धारीदार कैंडीज या रंगीन बम बनाने में इतना आसान है। यह आपकी सबसे बड़ी किस्मत में से एक है - इसलिए यदि आपको विशेष मिठाई बनाने का मौका मिलता है, तो इसे तुरंत करें
    • जब आप एक कैंडी के साथ रंगीन बम का आदान-प्रदान करते हैं, तो स्क्रीन में उस रंग की सभी कैंडी को हटा दिया जाएगा और आप अतिरिक्त जोड़ी बनायेंगे, जिससे आप बहुत सारे अंक अर्जित करेंगे।
    • आवश्यक रंगों की कैंडीज पर रंगीन बमों का उपयोग करना बेहतर होता है, क्योंकि आप उनमें बहुत से इकट्ठा करते हैं और आप कैस्केडिंग संयोजनों को गति प्रदान कर सकते हैं।
    • लाल, नारंगी और पीले रंग पर ध्यान दें, क्योंकि वे लेंस द्वारा आवश्यक रंग हैं।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 140 चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    विशेष मिठाइयों के रणनीतिक संयोजन बनाएं एक संयोजन, बेहतर प्रभाव प्रदान करता है उदाहरण के रंग का बम + धारीदार कैंडी के लिए: यह एक क्षैतिज खड़ी पैटर्न कॉलम के साथ ऊपरी बाएँ कोने से शुरू में धारीदार कैंडी में है कि रंग के सभी कैंडी बदल देती है और सभी को सक्रिय करता है।
  • रंगीन बम + लपेटकर कैंडी: लपेटे गए कैंडी के रंग की सभी कैंडीज को हटा देता है, फिर स्क्रीन पर सबसे वर्तमान रंग। वास्तव में, यह संयोजन दो रंगों को समाप्त करता है और आमतौर पर उन सभी की तुलना में अधिक अंक कमाता है।
  • रंगीन बम + रंगीन बम: स्क्रीन पर सभी कैंडी को खत्म कर देता है।
  • रंग बम + बम एक नियमित रूप से कैंडी पर एक रंग बम का उपयोग कर जैसा ही होता है, लेकिन अधिक अंक अर्जित करते हैं और यह भी स्क्रीन पर एक ही रंग के बमों की संख्या के आधार पर, और अधिक कर सकते हैं।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 140 चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3
    स्क्रीन के नीचे कार्य करें। यह प्रलोभन स्क्रीन पर ले जाने के लिए विरोध करने के लिए के बाद से वहाँ कोई ब्लॉक या बम है, लेकिन सबसे अच्छा तरीका है इस स्तर पर खेलने के लिए स्क्रीन के नीचे चाल है मुश्किल हो सकता है। यह अधिक कैंडी को छोड़ देगा और आपको एक नई उत्प्रेरक के रूप में कॉलमों में आने वाली नई कैंडीज़ का उपयोग करके और अधिक विशेष कैंडी बनाने में सहायता करेगा।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 140 चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    4
    कई "दैवीय" चाल को इंगित करें यदि आप स्क्रीन के निचले भाग पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आपको कई कोबाज़ करने का मौका मिलेगा। यह संभव के रूप में कई कैंडी प्राप्त करना है और बीच में विशेष मिठाई बनाने की कोशिश करता है दोनों चीजें आप अधिक अंक अर्जित करेंगे, जो 45 चालों में 30,000 पहुंचने योग्य हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com