कैसे कैंडी क्रश पर स्तर 97 पर काबू पाने के लिए

कैंडी क्रश के स्तर 97 पर रोकना आसान है, क्योंकि विशेष मिठाई और संयोजन बनाने के लिए कई कदम नहीं हैं। बम फेंकना और भी मुश्किल है। आप शायद इस बुरे पहेली को दूर करने की कोशिश करने के लिए कुछ ज़िंदगी बर्बाद कर लेंगे। कैंडी क्रश सागा के सबसे कठिन स्तरों में से एक को दूर करने में आपकी सहायता करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं।

कदम

कैट क्रश चरण 1 पर बीट लेवल 97 नामक छवि
1
टाइमर के बारे में चिंता न करें जब तक आप कुछ चाल के बाद फोड़ने की कगार पर नहीं होते, तब तक आप टाइमर को अनदेखा कर सकते हैं और सर्वोच्च स्कोरिंग चाल पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। बम अक्सर कैंडी के पतन के आधार पर समायोजित करेंगे
  • बम के बारे में चिंता न करें, एक बार जब आप पिछले 7 चालें चूंकि 8 चाल के बाद बम छोड़ दिया जाता है, इस बिंदु के बाद आने वाले किसी भी बम को स्तर समाप्त होने से पहले नहीं छोड़ेगा।
  • कैट क्रश चरण 2 पर बीट लेवल 97 नाम की छवि
    2
    अपने लाभ में बम का उपयोग करें अधिकांश लोग यह नहीं समझते हैं कि जब भी आप बम के साथ संयोजन करते हैं, तो आप 3,000 अतिरिक्त अंक अर्जित करते हैं। यह बोनस इस स्तर के पूरा होने के लिए बिल्कुल महत्वपूर्ण है, क्योंकि जीतने के लिए हर चाल के लिए औसतन 4000 अंक बनाने की आवश्यकता है।
  • कैट क्रश चरण 3 पर बीट लेवल 97 नाम वाली छवि
    3
    विशेष कैंडीज के उत्पादन पर ध्यान दें इस स्तर में विशेष मिठाई का निर्माण सुनिश्चित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है कि आपका स्कोर न्यूनतम तक पहुंचता है विशेष ऑफ़र एक ही बार में कैंडी के बहुत सारे रद्द कर सकते हैं, जिससे आप सबसे सुसंगत स्कोर प्राप्त कर सकते हैं। आप विशेष कैंडी के विस्फोट में लेते हुए प्रत्येक बम के लिए बोनस स्कोर भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • यदि आप विशेष कैंडी संयोजनों को बम का उपयोग करते हैं या विशेष कैंडी को ट्रिगर करने के लिए एक बम का उपयोग करते हैं, तो आपको अधिक बोनस अंक मिलेंगे। आप इन स्तरों के साथ इस स्तर पर जा सकते हैं यदि आप विशेष मिठाई और पर्याप्त बम संयोजन कर सकते हैं।
  • अधिक बम वाले पंक्तियों और स्तंभों में धारीदार कैंडीज बनाने की कोशिश करें। इसका कारण यह है कि बम का उन्मूलन सिर्फ कैंडी से अधिक अंक के लायक है।
  • कैट क्रश चरण 4 पर बीट लेवल 97 नाम वाली छवि
    4
    सरल चाल से बचें आपके स्कोर लक्ष्य तक पहुंचने के लिए आपके पास कई चालें उपलब्ध नहीं हैं, इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि यदि संभव हो तो सरल संयोजन बनाने से बचें। वे आपको कई अंक अर्जित नहीं करते हैं और आपकी चाल का अकुशल उपयोग हैं



  • कैट क्रश चरण 5 पर बीट लेवल 97 नाम की छवि
    5
    स्क्रीन के निचले भाग पर ध्यान केंद्रित करें अगर इस समय की चिंता करने के लिए कोई बम नहीं है, तो विशेष मिठाई या साधारण संयोजन बनाने पर ध्यान केंद्रित करें, हमेशा नीचे। ऐसा करने से आपको चेन की प्रतिक्रियाएं मिलेंगी, जबकि शीर्ष कैंडी परतें नीचे बढ़ेंगी।
  • कैट क्रश चरण 6 पर बीट लेवल 97 नाम वाली छवि
    6
    आगे बढ़ने वाले कैंडी के बारे में चिंता मत करो। आप स्तर के दौरान जितने भी हो सकते हैं उतने विशेष मिठाइयां शुरू करते हैं, लेकिन सभी जो आगे बढ़ेंगे वे शुगर क्रश चरण के दौरान स्वतः खत्म हो जाएंगे। यह आपके आवश्यक न्यूनतम से परे अपना स्कोर बढ़ाने में मदद कर सकता है।
  • कैट क्रश चरण 7 पर बीट लेवल 97 नामक छवि
    7
    देख रहें कैंडी क्रश के सबसे कठिन स्तरों के साथ, कई परिणाम शुद्ध भाग्य होंगे। यदि आपको अच्छी स्क्रीन नहीं मिली है, तो न्यूनतम तक पहुंचने के लिए कुछ भी नहीं हो सकता है। इसे तक पहुंचने की कोशिश करो!
  • नवीनतम कैंडी क्रश सागा संस्करण ने स्तर को काफी आसान बना दिया है, इसलिए ऐप को अपडेट करना सुनिश्चित करें यदि यह कुछ समय बाद किया गया हो!
  • टिप्स

    • अगर आपको स्तरों में कैंडीज के स्वभाव पसंद नहीं है, तो पहले कदम उठाने से पहले बाहर निकल जाएं: आप अपना जीवन खोए बिना फिर से शुरू कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • इस स्तर को पारित करने के लिए आपको एक न्यूनतम स्कोर तक पहुंचना होगा।
    • उपलब्ध की एक सीमित संख्या में उपलब्ध है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com