कैसे कैंडी क्रश सागा के स्तर 77 पर काबू पाने के लिए

यदि आप पहले से ही एक अनुभवी खिलाड़ी नहीं हैं तो कैंडी क्रश सागा की 77 संख्या काफी मुश्किल हो सकती है। आपको सभी जेली को खत्म करना होगा और इस स्तर पर काबू पाने के लिए केवल 25 चालें में 50,000 अंक प्राप्त करना होगा। साथ ही, सभी जेली मध्य भाग में हैं, जो स्क्रीन के बाकी हिस्सों से नहीं जुड़ा है और इसमें चॉकलेट भी शामिल है

, जो प्रत्येक कदम के बाद फैलता है, यदि इसे समाप्त नहीं किया जाता है ... यह खिलाड़ियों को रचनात्मक रूप से सोचने के लिए मजबूर करता है, जो चाल की सीमाओं के भीतर विशेष कैंडीज़ का उपयोग करके अप्रत्यक्ष रूप से जेली को खत्म करने के प्रयास में है।

कदम

भाग 1

जीतने वाली रणनीतियों का उपयोग करें
कैंडी क्रश सागा चरण 1 में बीट लेवल 77 नामक छवि
1
ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ कैंडीज को प्राथमिकता दें इस स्तर के साथ सबसे बड़ी मुश्किल यह है कि रिक्त स्थान आपके पास सबसे ज्यादा नियंत्रण (स्क्रीन के ऊपरी और निचले हिस्से पर) हैं, वे जेली नहीं हैं। चूंकि मध्य खंड बाकी स्क्रीन से नहीं जुड़ा है, इसलिए जब भी आपको मौका मिलता है, तब आपको ऊर्ध्वाधर पट्टियों में कैंडी बनाने के लिए शीर्ष भाग और नीचे के हिस्से को अपने लाभ में उपयोग करना होगा।
  • ध्यान रखें कि ऊर्ध्वाधर धारीदार कैंडीज को चार समान कैंडीजों को एक-एक करके संरेखित किया जाता है क्षैतिज. संयोजन बनाएं खड़ा चार मिठाई की आपको क्षैतिज पट्टियों में कैंडी मिलेगी, जो इस स्तर पर बहुत उपयोगी नहीं हैं, क्योंकि वे मध्य भाग को मारने के लिए नहीं जाते हैं।
  • ध्यान दें कि मध्य भाग में नौ स्थान हैं, प्रत्येक में दो-परत जेली है इसलिए समाप्त करने के लिए कुल 18 जेली हैं चूंकि आप केवल 25 चालें उपलब्ध हैं, यदि आप केवल ऊर्ध्वाधर धारीदार कैंडीज का उपयोग करते हैं, तो आपको 7 (और सही बॉक्स में मामले को बदतर बनाने के लिए) के अलावा प्रत्येक मोड़ का उपयोग करना चाहिए! यह यथार्थवादी नहीं है: यदि आप कुछ सुपर कोम्बो प्राप्त करने का प्रयास करते हैं तो जीतना बहुत आसान होता है
  • कैट क्रश सागा चरण 2 में बीट लेवल 77 नामक छवि
    2
    केंद्र अनुभाग को मारने के लिए धारीदार और लिपटे कैंडी कोम्बो का उपयोग करें। धारीदार और लिपटे कैंडी संयोजन इस स्तर पर सबसे उपयोगी उपकरण हैं। ये कोंगोस तीन पंक्तियों को खत्म करते हैं और एक बड़ी संख्या में तीन कॉलमों को व्यवस्थित करते हैं "चौराहा", जिसका मतलब है कि वे जेली युक्त एक समय में तीन स्थान पर पहुंच सकते हैं। दुर्भाग्य से, ये इन कॉमोज़ों में से एक बनाने के लिए कई कदम उठा सकता है, इसलिए यदि आपके पास पर्याप्त चालें नहीं हैं तो एक को बनाने की कोशिश करने के लिए चालें बर्बाद नहीं करें
  • इनमें से एक सबसे अच्छा आप इस स्तर पर कर सकते हैं संभावित चालें बारी की शुरुआत में स्क्रीन के दाईं ओर एक धारीदार / लिपटे कैंडी कॉम्बो सक्रिय करने के लिए है यदि आप इसे ठीक से संरेखित कर सकते हैं, तो आप चॉकलेट को समाप्त कर सकते हैं और एक कदम में नटोरिस द्वारा अवरुद्ध बॉक्स। बुरा नहीं है!
  • ध्यान रखें कि धारीदार / लिपटे कैंडी कॉम्बो को इस पर सक्रिय किया गया है किस एक्सचेंजों के लिए बॉक्स, नहीं पहले आप स्पर्श में
  • कैंडी क्रश सागा चरण 3 में बीट लेवल 77 नाम की छवि
    3
    यदि आप कर सकते हैं, पहले चॉकलेट पर ध्यान केंद्रित करें चॉकलेट जो कि केंद्रीय खंड के दाईं ओर से शुरू होता है, इस स्तर पर आपका मुख्य दुश्मन है। यदि आप जितनी जल्दी हो सके इसे हराने के लिए नहीं करते हैं, तो आप जल्दी से मध्य अनुभाग खा सकते हैं, जिससे स्तर पारित करना बहुत ही मुश्किल हो सकता है। इस कारण से, चॉकलेट को ऊर्ध्वाधर धारीदार कैंडीज़ या एक धारीदार / लिपटे कैंडी कॉम्बो के साथ जितनी जल्दी हो सके खत्म करना बेहतर होगा।
  • नद्यपान ब्लॉक से पहले चॉकलेट को खत्म करने का प्रयास करें हालांकि यह चॉकलेट को समाप्त करना संभव है क्योंकि इसे फैलाना शुरू हो गया है, यह लगभग हमेशा अधिक कठिन है और अधिक चाल की आवश्यकता है
  • याद रखें कि आपको जरूरी नहीं चॉकलेट को सीधे मारना है: एक कैंडी को नष्ट करना (लेकिन नद्यपान, आदि) आसन्न चॉकलेट के साथ, आप बाद वाले को भी समाप्त कर देंगे।
  • कैंडी क्रश सागा चरण 4 में बीट लेवल 77 नामक छवि
    4
    मध्य खंड में संयोजन बनाने की कोशिश मत भूलो। यद्यपि यह बहुत उपयोगी है कि ऊर्ध्वाधर पट्टियों और धारीदार / लिपटे कैंडी कॉम्बो के साथ कैंडी को स्क्रीन के ऊपर और ऊपर से बनाने की कोशिश करें, यह मत भूलो कि कभी-कभी आप मध्य भाग में भी संयोजन बना सकते हैं। वास्तव में, लक्ष्य को प्राप्त करने के मामले में, मध्य भाग में एक सरल तीन-तरली संयोजन को एक धारीदार / लिपटे कैंडी कॉम्बो के समान प्रभाव होता है (और आपको ऐसा करने के लिए केवल एक कदम की आवश्यकता है!)। तो आपको प्रत्येक चरण से पहले केंद्रीय खंड पर नजर रखना होगा, यह देखने के लिए कि क्या आप अन्य वर्गों पर जाने से पहले संयोजन बना सकते हैं।
  • वास्तव में, यदि आप एक कदम के साथ तीन के दो संयोजन बना सकते हैं (जो कि दुर्लभ लेकिन बिल्कुल संभव है), तो आप समाप्त कर सकते हैं आप एक शॉट में जेली हैं. यह दोगुना है कि आपको धारीदार / लिपटे कैंडी कॉम्बो के साथ मिलेगा और बहुत कम चाल के साथ, इस अवसर को याद मत करो!
  • कैंडी क्रश सागा चरण 5 में बीट लेवल 77 नामक छवि
    5
    जेली के साथ कई बक्से एक ही रंग की कैंडी होते हैं तो रंग बम का उपयोग करें। रंगीन बम, जो पांच समान कैंडीज को संरेखित करके बनाया जाता है, कुछ स्थितियों में उपयोगी हो सकता है, लेकिन वे इस स्तर पर आवश्यक नहीं हैं, इसलिए उन्हें बनाने से पहले इसके बारे में सोचें। अगर आप देखते हैं कि आप एक बना सकते हैं और इसे अगले रंग में मध्य भाग में अक्सर दिखाई देने वाले रंग को खत्म करने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं, शायद यह इसके लायक है
  • दूसरी तरफ, यदि आपको रंगीन बम बनाने और प्रभावी ढंग से इसका इस्तेमाल करने के लिए कई चालें उपयोग करने हैं, तो वैकल्पिक चालें देखने के लिए सबसे अच्छा है।
  • कैंडी क्रश सागा चरण 6 में बीट लेवल 77 नाम वाली छवि
    6
    अगर आपके पास बेहतर कदम नहीं है, तो स्क्रीन के निचले भाग में मिठाइयाँ हटा दें। यदि आपके पास कोई उपयोगी चालें नहीं हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि ऊपर की बजाय स्क्रीन के निचले भाग में मिठाई को खत्म करना है इसका कारण यह है, जब आप निचले हिस्से में कैंडी हटाते हैं, तो कई अन्य चालते हैं, एक श्रृंखला प्रतिक्रिया प्राप्त करने की संभावना बढ़ रही है। यह विशेष कैंडी पाने की बाधाओं को बढ़ाता है (और, भले ही यह नहीं हो, आप अभी भी चेन रिएक्शन से अधिक अंक प्राप्त करेंगे)।
  • भाग 2

    पता करने के लिए क्या बचें
    कैंडी क्रश सागा चरण 7 में बीट लेवल 77 नामक छवि
    1
    केंद्रीय खंड में नई मिठाई पाने की कोशिश करने के लिए समय बर्बाद मत करो। यह ध्यान रखना ज़रूरी है कि बीच के हिस्से में किसी भी बॉक्स के ऊपर या नीचे कोई टेलीपोर्ट पोर्टल्स नहीं है - इसका मतलब है कि इस खंड के बाहर मिठाई को खत्म करने से मिठाईयों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। मध्य खंड में नई मिठाई प्राप्त करने का एकमात्र तरीका उन वर्तमान या सीधे खड़ी धारीदार कैंडीज के माध्यम से, धारीदार / लिपटे कैंडी या दो धारीदार कैंडी के कॉम्बो को खत्म करना है।



  • कैंडी क्रश सागा चरण 8 में बीट लेवल 77 नाम की छवि
    2
    स्ट्रिप किए गए कैंडीज़ के साथ कोम्बो बनाने के अलावा लिपटे कैंडीज़ का उपयोग न करें। अपने आप से, लिपटे कैंडीज इस स्तर पर बेकार हैं: उनके विस्फोट त्रिज्या केंद्रीय खंड तक पहुंचने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, जहां जेली और चॉकलेट पाए जाते हैं। इसलिए, उन्हें बनाने के लिए चालें बर्बाद मत करें, जब तक कि आप उन्हें धारीदार कैंडी के साथ एक कॉम्बो में उपयोग न करें या एक ऊर्ध्वाधर धारीदार कैंडी को सक्रिय करें।
  • मगर, दुर्लभ मामले में जब आप दो लिपटे कैंडीज का कॉम्बो प्राप्त कर सकते हैं, तो इसका इस्तेमाल करें! विस्तृत विस्फोट त्रिज्या कम से कम एक बार मध्य अनुभाग का एक अच्छा हिस्सा हिट करने के लिए (जब तक कि कॉम्बो स्क्रीन के नीचे में सक्रिय होता है) मिलना चाहिए।
  • कैंडी क्रश सागा चरण 9 में बीट लेवल 77 नाम की छवि
    3
    चॉकलेट को अनियंत्रित रूप से फैलाने न दें जब चॉकलेट मध्यम अनुभाग में फैल गया तो यह स्तर को पूरा करने में बहुत मुश्किल हो सकता है, क्योंकि यह एक अन्य परत को अनिवार्य रूप से जोड़ता है जिसे आप जेली को हटाने से पहले इसे खत्म करने की आवश्यकता होती है। सबसे अच्छी बात यह है कि चॉकलेट को जब तक आपके पास एक या दो ऊर्ध्वाधर धारीदार कैंडीज न हों, तब तक फैलाने से रोका जा सके, जिसके साथ इसे खत्म करना है।
  • इसका मतलब यह है कि आपको चॉकलेट को खत्म करने के लिए तैयार होने से पहले नटोरिस द्वारा अवरुद्ध बॉक्स को खत्म करना नहीं है। आप बाईं ओर जेली को निकाल सकते हैं और आप नटोरिस को मारने से पहले चॉकलेट को खत्म करना - जब यह समाप्त हो गया है, तो आपको तुरंत चॉकलेट को खत्म करने के लिए तैयार रहना होगा या आप अपने आप को एक कठिन परिस्थिति में पा सकते हैं
  • कैंडी क्रश सागा चरण 10 में बीट लेवल 77 नामक छवि
    4
    बिंदु सीमा को मत भूलना सभी जेली को खत्म करने में सक्षम होने के अलावा कुछ भी बुरा नहीं है, लेकिन स्तर से अधिक नहीं है क्योंकि आपने पर्याप्त अंक अर्जित नहीं किए हैं। यहां तक ​​कि अगर पहले स्टार का मार्कर स्कोरबोर्ड पर काफी कम स्थित है, तो भी आप इसे खत्म करने के लिए आवश्यक 50,000 अंक तक पहुंचने के बिना भी स्तर को समाप्त कर सकते हैं, इसलिए गेम के दौरान प्राप्त होने वाले बिंदुओं पर ध्यान दें।
  • याद रखें क्योंकि आपको स्तर के अंत में हर चाल के लिए बोनस अंक मिलते हैं, यह हमेशा बेहतर होता है जल्द ही खत्म हो जाएगा बड़ी कोबाज़ बनाने की कोशिश में चाल की बर्बादी के बदले
  • भाग 3

    वैकल्पिक समाधान का उपयोग करें

    इस खंड में दिए गए सुझावों को खेलने के बारे में नहीं है, लेकिन ये आम तौर पर धोखाधड़ी नहीं माना जाता है। यदि आप अपना गेमिंग अनुभव बदलना नहीं चाहते तो आप इस अनुभाग को अनदेखा कर सकते हैं।

    कैट क्रश सागा चरण 11 में बीट लेवल 77 नामक छवि
    1
    होम स्क्रीन को फिर से रीसेट करें जब तक कि आपको अनुकूल नहीं मिलता। यह चाल गेम के मोबाइल संस्करण के लिए काम करता है, ब्राउज़र संस्करण के लिए नहीं. यदि आप स्तर शुरू करते हैं और कोई उपयोगी चालें नहीं देखते हैं, तो रोकें। किसी भी चालें न करें और बटन को टैप करें "वापस" आपके डिवाइस पर, और अगर आप वास्तव में जाना चाहते हैं, तो स्पर्श करें "हां"। आपको मानचित्र स्क्रीन पर वापस जाना चाहिए। स्तर फिर से दर्ज करें और आपके पास एक अलग प्रारंभिक लेआउट होगा, लेकिन आपके पास अभी भी एक ही नंबर की ज़िंदगी होगी! जब तक आप स्तर की शुरुआत में अनुकूल प्रारंभिक स्वभाव प्राप्त न करें (जैसे, स्क्रीन के दाहिने किनारे पर एक ऊर्ध्वाधर धारीदार कैंडी को तुरंत तैयार करने के लिए उपयुक्त शुरुआत) तब तक इस चाल को अपने लाभ में रीसेट करके उपयोग करें।
    • स्पष्ट करने के लिए: आप किसी भी कदम और लौटने के बिना स्तर से बाहर निकल कर स्क्रीन को रीसेट कर सकते हैं। यह जीवन की लागत नहीं है हालांकि, अगर आपने एक भी कदम उठाया है, तो आपको स्तर रीसेट करने के लिए आपको जीवन भर खर्च करना होगा।
  • कैंडी क्रश सागा चरण 12 में बीट लेवल 77 नामक छवि
    2
    पूर्व में प्राप्त बूस्टर के साथ शुरू करने पर विचार करें यदि आप डेली बूस्टर व्हील का उपयोग करते हैं, तो आपके पास शायद कुछ बूस्टर अलग हैं स्तर 77 में आप तीन का उपयोग कर सकते हैं: धारीदार और लिपटे कैंडी, जेली मछली और रंग बम उनमें से प्रत्येक आपको लाभ देगा: अधिक जानकारी के लिए नीचे पढ़ें।
  • धारीदार और लिपटे कैंडीज: यदि आप ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ एक कैंडी प्राप्त करते हैं तो आप इसका उपयोग केंद्रीय अनुभाग को मारने के लिए कर सकते हैं। यदि दोनों मिठाई एक साथ बंद हो जाती हैं, तो आप उन्हें एक बहुत ही उपयोगी कॉम्बो बनाने के लिए जोड़ सकते हैं।
  • जेली मछली: संभवतः इस स्तर के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। जेली मछली स्वचालित रूप से तीन यादृच्छिक जेली बक्से को समाप्त कर देती है। चूंकि इस स्तर से जिलेटिन के साथ बक्से तक पहुंचना मुश्किल है, इसलिए यह बहुत उपयोगी हो सकता है। एक अच्छी रणनीति बूस्टर को स्तर के अंत तक रखने के लिए है, ताकि आप जितनी बक्से आप चाहते हैं उतनी अधिक संभावनाएं हों।
  • रंग बम: पहले प्रदान की गई जानकारी पढ़ें। यह उपयोगी हो सकता है अगर केंद्रीय खंड में एक ही रंग के कई कैंडीज होते हैं
  • कैंडी क्रश सागा चरण 13 में बीट लेवल 77 नामक छवि
    3
    स्तर 77 के गेम वीडियो देखें एक बात यह है कि कैसे 77 स्तरों को दूर करना है, लेकिन इन युक्तियों और युक्तियों के आवेदन को देखने से यह समझना आसान हो सकता है कि यह कैसे करना है। सौभाग्य से, कुल संख्या 77 (और कैंडी क्रश सागा के लगभग किसी भी अन्य कठिन स्तर) को दूर करने के लिए युक्तियों के साथ नेट पर कई उपयोगी वीडियो हैं।
  • YouTube और अन्य स्ट्रीमिंग साइटों पर इन वीडियो में से एक को ढूंढना आसान है।
  • टिप्स

    • जब आप इस स्तर पर काबू पाने की कोशिश करते हैं तो धीरज रखें। आपकी सफलता का अधिक हिस्सा कैंडी के वर्गीकरण से निर्धारित किया जाएगा, जो आपके पास नियंत्रित करने का कोई तरीका नहीं है।
    • कैंडी क्रश के मोबाइल संस्करण में, आप अपना काम पूरा कर सकते हैं, कुछ घंटे बाद घड़ी डालकर अपने जीवन को पुनर्स्थापित कर सकते हैं। जब आप खेलना बंद कर दें तो घड़ी को रीसेट करने के लिए मत भूलना!
    • यदि आप धोखा देना चाहते हैं, तो कैंडी क्रश में पांच जीवन सीमा की सीमा को प्राप्त करना मुश्किल नहीं है। बस ब्राउज़र पर खेल शुरू करें और इसे विभिन्न टैब में कई बार खोलें। जब आप एक कार्ड में ज़िंदगी खत्म करते हैं, तो आपको पहले से ही दूसरों में बरामद होना चाहिए। इस तरह 20, 30 या अधिक जीवन प्राप्त करना बहुत आसान है
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com