कैसे कैंडी क्रश स्तर 29 पर काबू पाने के लिए

कैंडी क्रश स्तर 29 को दूर करना कठिन हो सकता है, क्योंकि पूरी तरह से हटाने के लिए दो अलग-अलग क्षेत्र हैं यह 60 चाल में सभी जेली को मुक्त करने के लिए पहले से ही काफी जटिल है, लेकिन पता है कि आपको तीन सितारों की कमाई के लिए 200,000 अंक तक पहुंचना होगा। यदि आप सही दृष्टिकोण से शुरू करते हैं और कैंडीज़ को समझदारी से उपयोग करते हैं, तो आपको सीमित संख्या में चाल और न्यूनतम स्कोर के साथ समस्या नहीं होगी।

कदम

बीट कैंडी क्रश स्तर 29 चरण 1 नामक छवि
1
स्क्रीन के निचले तीसरे भाग में ध्यान केंद्रित करें। यह साफ करना मुश्किल है क्योंकि वहां कई पत्थर हैं जो अंतरिक्ष के अधिकांश भाग लेते हैं। यदि आप इस क्षेत्र में सही संयोजन कर सकते हैं, तो वे स्वचालित रूप से शीर्ष पर बनाए जाएंगे, इसलिए यहां से गेम को प्रभावी बनाने और अधिकतम स्कोर बनाने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 29 चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    कोनों पर कार्य करें एक बार जब आप स्तर के नीचे सभी बर्फीले जेली हटा दिए हैं, तो आपको कोनों पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए। यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन यदि आपके खेल के बाद के चरणों में इन बिंदुओं में जेलियां आती हैं, तो अंतिम स्कोर नकारात्मक रूप से प्रभावित होगा। कोनों को जल्दी से मुक्त करने के लिए आप सब कुछ कर सकते हैं
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 29 चरण 3 का शीर्षक चित्र



    3
    पैटर्न की पहचान करने का प्रयास करें पैटर्न को पहचानना सीखना सबसे आसान तरीके से एक है जिसे आपको हर कदम से अधिकतम भुगतान मिलता है। नीचे दिए गए वीडियो को देखें: भले ही कई संयोजन उपलब्ध हों, आप देखेंगे कि, लाल कैंडी को नीचे ले जाने पर, यह एक विशेष मक्खी वाला कैंडी तैयार करेगा
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 29 चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    रणनीतिक तरीके से विशेष कैंडीज़ का उपयोग करें जैसे ही आप उन्हें बनाते हैं, उनका उपयोग न करें। अक्सर अपने विस्फोटक क्षमता को अधिकतम करने का एक बेहतर तरीका है यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • नीचे दी गई छवि देखें हालांकि लाल-धारीदार कैंडी पहले से ही एक उपयोगी स्थिति में है, बैंगनी-धारीदार कैंडी के पास अपने पक्षों पर कोई जेली नहीं है। इसे इस स्थिति में निकालना सिर्फ एक बर्बाद कदम होगा, और कैंडी की बर्बादी होगी। यह स्क्रीन के निचले हिस्से में लाने के लिए सबसे अच्छा होगा (या, शायद ही कभी शीर्ष पर, यदि आपके ऊपर एक ही रंग के दो कैंडी हैं) और इसे बाद के समय में हटा दें।
  • निम्नलिखित स्क्रीन में आप देख सकते हैं कि पैकेट स्ट्राइप किए गए मिठाई का एक संयोजन उपलब्ध है, जो कि सभी कन्फेक्शनरी को पार कर गया है। जब आप स्क्रीन के केंद्र में कैंडीज हटाते हैं, तो यह संयोजन एक कदम में लगभग 2/3 क्षेत्र को निकाल सकता है।
  • टिप्स

    • पत्थरों को हटाने पर ध्यान केंद्रित करें, क्योंकि इससे उपलब्ध खेलने की मात्रा में वृद्धि होगी
    • उन क्षेत्रों में संयोजनों को खत्म करने के लिए चालें बर्बाद मत करें जहां कोई जेली नहीं है, जब तक कि अन्य चाल उपलब्ध न हों।

    चेतावनी

    • इस स्तर में आपके पास सीमित संख्या में चाल है।
    • इस स्तर पर काबू पाने के लिए एक न्यूनतम स्कोर हासिल किया जाना चाहिए। आपको 100,000 अंक मिलना चाहिए, लेकिन आपको तीन सितारों की कमाई करने के लिए 200,000 की आवश्यकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com