कैसे कैंडी क्रश स्तर 30 पर काबू पाने के लिए

कैंडी क्रश स्तर 30 सामग्री के साथ एक स्तर है, जिसमें आपको स्क्रीन के निचले भाग में तीन चेरी और तीन गोलियां निकालने में सक्षम होना है। यह भी एक न्यूनतम स्कोर स्कोर करने के लिए आवश्यक है खेल योजना के नीचे एक पिरामिड में व्यवस्थित पत्थरों के द्वारा अवरुद्ध किया गया है।

कदम

बीट कैंडी क्रश स्तर 30 चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
दृश्य योजना के नीचे गेम योजना के हिस्से पर फ़ोकस करें। पूरे पिरामिड को खत्म करने की कोई आवश्यकता नहीं है, जब तक कि आप इसे विशेष कैंडी का उपयोग करके बहुत आसानी से नहीं कर सकते: स्तर का उद्देश्य सामग्री को नीचे नीचे ले जाना है, पिरामिड को निकालने के लिए नहीं। सभी पत्थरों को हटाने के बिना स्तर समाप्त करने के लिए यह संभव है (यहां तक ​​कि अगर सख्ती से जरूरी नहीं) अवयवों के ऊपर संयोजनों का प्रयास न करें, खासकर अगर यह निकालने के लिए अंतिम घटक है, क्योंकि इससे आप उन्हें नीचे तक ले जाने में मदद नहीं करेंगे।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 30 चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    दृश्य घटक के नीचे सभी संभव संयोजनों की कोशिश करें, पत्थरों के सबसे निकटतम से शुरू करें ऐसा करने से पत्थरों को हटा दिया जाएगा, सामग्री के निचले हिस्से को दूर करने के लिए, जबकि उन्हें नीचे जाने के लिए जारी रहेगा। चित्रा में दिखाए अनुसार पीले कैंडीज की व्यवस्था करें, जब आप तीन पंक्तियों के चेस्टनट को छोड़ते हैं तो आपको दो पत्थरों को दूर करने में मदद मिलेगी।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 30 चरण 3 शीर्षक वाली छवि



    3
    धारीदार कैंडीज़ का उपयोग करके सामग्री के साथ आसानी से स्तरों पर काबू पाएं यदि आप एक ऊर्ध्वाधर धारीदार कैंडी को सही ढंग से व्यवस्थित करते हैं, तो आप उस स्तंभ में सभी कैंडी को हटा सकते हैं, एक ही कदम में ऊपर से नीचे तक घटक को छोड़कर। छवि एक उदाहरण दिखाती है कि एक संपूर्ण स्तंभ कैसे साफ़ होता है, हालांकि इस मामले में कोई सामग्री नहीं है
  • टिप्स

    • अवयवों के स्तरों में यह विशेष कैंडीज की एक बड़ी संख्या बनाने के लिए हमेशा आवश्यक नहीं है, जब तक कि वे रणनीतिक कारणों के लिए काम नहीं करते। उदाहरण के लिए, क्षैतिज धारीदार कैंडीज आपको अपना स्कोर बढ़ाने में मदद कर सकते हैं, लेकिन वे एक-पंक्ति घटक को नीचे ले जाएंगे।

    चेतावनी

    • इस स्तर पर काबू पाने के लिए कम से कम स्कोर है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक स्मार्टफोन या कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com