कैसे कैंडी क्रश स्तर 35 पर काबू पाने के लिए

कैंडी कुश स्तर 35 एक जिलेटिनस स्तर है 60 चाल में आपको जेली के साथ कवर पूरे गेम बोर्ड को पूरा करना होगा, कुछ वर्गों के साथ, जिसमें भी डबल जिलेटिनस परत होता है अनियमित प्लेइंग सतह के कारण तक पहुंचने के लिए कोने और किनारों भी हैं। इस स्तर को पूरा करने की कुछ रणनीति की आवश्यकता है - स्तर 35 के माध्यम से प्राप्त करने के लिए दो मुख्य क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

कदम

कैट क्रश चरण 1 पर बीट लेवल 35 नामक छवि
1
किनारों को साफ करें खेल बोर्ड के बाहरी किनारों में प्रत्येक एक जिलेटिन की एक परत होती है, लेकिन किनारों पर कम संभव संयोजन होते हैं, इसलिए ये मुश्किल हो जाते हैं। किसी भी चाल बनाने से पहले, यह देखने के लिए अच्छी तरह से जांच करें कि क्या आप पहले किनारों पर जेली को समाप्त कर सकते हैं
  • कैट क्रश चरण 2 पर बीट लेवल 35 शीर्षक वाली छवि
    2
    याद रखें कि जेली की एक मोटी परत के साथ चार चौराहों को कवर किया गया है। ये बक्से तालिका के मध्य में स्थित हैं, एक ऊर्ध्वाधर स्तंभ में, लेकिन प्रत्येक पैनल में केवल दो दूसरे वर्गों को छूता है, और अधिक सटीक रूप से क्षैतिज रेखा पर रखा। इसका मतलब यह है कि किसी भी समय केवल दो अन्य बक्से हैं जो आप जेली को खत्म करने में मदद कर सकते हैं। पूरे जेली कॉलम को निकालने का सबसे आसान तरीका यह है कि इनमें से किसी एक बक्से में खड़ी धारीदार कैंडी बनाना है। जब यह कैंडी हटा दिया जाता है, तो यह सभी जेलाटीस बक्से के चारों को मिटा देगा।
  • कैट क्रश चरण 3 पर बीट लेवल 35 शीर्षक वाली छवि



    3
    ऊपर बताए गए अपने कठिन बिंदुओं पर ध्यान दें अंत में आप खुद को श्रृंखला प्रतिक्रियाओं के माध्यम से शेष तालिका को सफाई कर पाएंगे। कोई कदम उठाने से पहले, हमेशा जांचें कि क्या आप किनारे पर एक वर्ग या पहले केंद्र के कॉलम को हटा सकते हैं। यदि आप नहीं कर सकते, तो श्रृंखला प्रतिक्रियाओं की अधिकतम क्षमता का फायदा उठाने के लिए, बोर्ड के निचले हिस्से पर संयोजन शुरू करना शुरू करें।
  • टिप्स

    • ऊर्ध्वाधर धारीदार कैंडीज, बीच में जिलेटिनस चौराहों को दूर करने के लिए उपयोगी हो सकता है, लेकिन सामान्य कैंडी संयोजन भी उतने उपयोगी हो सकते हैं - यदि दूसरे संयोजन पहले ही उपलब्ध हैं तो ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ कैंडी पाने के लिए इंतजार न करें।

    चेतावनी

    • आपके पास सीमित संख्या में चाल है
    • स्तर पारित करने के लिए न्यूनतम स्कोर को हराकर देखें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक स्मार्टफोन या कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com