कैसे कैंडी क्रश सागा स्तर काबू पाने के लिए

कैंडी क्रश सागा एक साधारण गेम की तरह लग सकता है जिसमें किसी भी रणनीति की आवश्यकता नहीं होती है कुछ लोग यह भी कहते हैं कि इसके स्तर से अधिक भाग्य की बात है। फिर से सोचो! यह गेम रंगीन कैंडी को स्वैप से परे चला जाता है और वास्तव में स्तरों के माध्यम से प्राप्त करने के लिए नियोजन और रणनीति की आवश्यकता है।

कदम

बीट कैंडी क्रश सागा चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
कैंडी जानना सीखें यह जानने के लिए पर्याप्त नहीं है कि आपको रंगीन कैंडीज स्वैप करना होगा: आपको यह भी जानना होगा कि अगर आप समान रंग के 4 या 5 कैंडीज संरेखित कर सकते हैं तो क्या होगा। कैंडी क्रश सागा के स्तर को सफलतापूर्वक दूर करने में सक्षम होने में इन बढ़ी हुई कैंडीज की "शक्तियां" सीखना बहुत बड़ा फर्क पड़ेगा।
  • धारीदार कैंडीज, सभी कैंडीज को अपनी पंक्ति या स्तंभ में हटा देते हैं, जब वे एक सामान्य कैंडी के लिए आदान-प्रदान करते हैं। यह उस दिशा पर निर्भर करता है जिसमें आपने धारीदार कैंडी बनाई। यदि आप इसे 4 कैंडीज क्षैतिज रूप से संरेखित करके बनाते हैं, तो इसमें क्षैतिज पट्टियाँ होंगी, और यदि आपने इसे खड़ी बना दिया है, तो इसमें लंबवत पट्टियाँ होंगी
  • आप एक भी चाल में दो 3-गुना संयोजन बनाकर लिपटे कैंडी बना सकते हैं। एक सामान्य कैंडी के साथ लपेटी कैंडी का आदान-प्रदान करके, आप इसके चारों ओर सभी कैंडीज नष्ट कर देंगे।
  • सबसे शक्तिशाली कैंडी बढ़ाया रंग बम है यह एक ही रंग के 5 कैंडीज को संरेखित करके बनाया जा सकता है। जब एक सामान्य कैंडी के लिए विमर्श किया जाता है, तो यह एक ही रंग के सभी कैंडीज को नष्ट कर देता है जैसा कि स्क्रीन पर एक विमर्श होता है।
  • बीट कैंडी क्रश सागा चरण 2 नामक छवि
    2
    कोम्बो बनाने की कोशिश करो एक कॉम्बो बनाकर एक ही कदम में बड़ी संख्या में कैंडीज को नष्ट करने से ज्यादा संतोषजनक नहीं है। ऐसा करने के लिए, आपको पता होना चाहिए कि बढ़ी कैंडी संयोजन कैसे काम करते हैं।
  • दो धारीदार कैंडीज गमागमन करके, आप कैंडी स्ट्रिप्स के अभिविन्यास के बावजूद, कैंडी को पंक्ति में और स्तंभ में समाप्त कर देंगे।
  • दो लिपटे कैंडीज का आदान-प्रदान करके, आप उनके चारों ओर 5 x 5 कैंडीज निकाल देंगे।
  • दो रंगीन बमों का आदान-प्रदान करके, आप खेल स्क्रीन पर सभी कैंडीज को समाप्त कर देंगे।
  • एक लिपटे कैंडी के साथ एक धारीदार कैंडी का आदान-प्रदान करके आपको एक सुपर कैंडी मिलेगी जो कैंडी के 3 पंक्तियों / स्तंभों को क्षैतिज और लंबवत रूप से समाप्त कर देगा।
  • एक धारीदार कैंडी को एक रंगीन बम के साथ स्वैप करके, धारीदार के रूप में एक ही रंग की सभी कैंडी धारीदार कैंडीज बन जाएंगे और दूसरे के बाद एक विस्फोट करेंगे।
  • एक रंगीन बम के साथ एक लपेटो कैंडी का आदान-प्रदान करके, आप एक ही रंग के सभी कैंडी को लपेटे हुए एक और एक बोनस के रूप में यादृच्छिक रंग की सभी कैंडी को खत्म कर देंगे।
  • बीट कैंडी क्रश सागा चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    लक्ष्य को ध्यान में रखें कभी-कभी हम ऐसे संयोजनों को बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हम भूल जाते हैं कि स्तर का मुख्य लक्ष्य क्या है जाहिर है यह हमेशा सर्वोच्च स्कोर हासिल नहीं करता है। कैंडी क्रश सागा में जीत की विभिन्न स्थितियां हैं
  • सीमित चाल के साथ स्तर परिस्थितियां केवल संकेत देती हैं कि चालें पूरी करने से पहले आप संकेतित अंक तक पहुंच सकते हैं।
  • जेली के साथ स्तर ये कठिन स्तर स्तर पर काबू पाने के लिए मौजूद सभी जेली को नष्ट करने की आवश्यकता होती है। इस तथ्य का एक उत्कृष्ट उदाहरण है कि यह सिर्फ मिठाई को नष्ट करने का सवाल नहीं है
  • सीमित समय स्तर इन स्तरों को आपके सभी कौशल और रणनीति की आवश्यकता होती है। उन्हें समझने वाले कैंडीज के संयोजन बनाकर विस्फोट से बमों को रोकें। जब बम शून्य हो जाता है, तो आप खो गए हैं
  • सामग्री वंश के साथ स्तर इन स्तरों में आपका लक्ष्य उपलब्ध चाल से बाहर निकलने से पहले खेलने के क्षेत्र के नीचे आवश्यक सामग्री की संख्या को कम करना है
  • कैंडी अनुरोध के साथ स्तर ये स्तर होते हैं जो स्तर को पारित करने के लिए कुछ रंगों, विशेष कैंडीज या संयोजनों के कैंडीज इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है।
  • बीट कैंडी क्रश सागा चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    स्क्रीन के निचले भाग में संयोजनों को प्राथमिकता दें। इस कदम के लिए एक सरल तर्क यह तथ्य है कि अधिकतर समय, खास तौर पर सीमित संख्या में चाल के साथ, कैंडी को तल पर रखा जाता है जिससे कैंडी की गिरावट के साथ आगे के संयोजन होते हैं जाहिर है यह गारंटी नहीं है, लेकिन यह बहुत संभव है।
  • बीट कैंडी क्रश सागा चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    खतरों की जांच करें चॉकलेट और बम जैसे खतरनाक आइटम आपकी पूर्ण प्राथमिकता होनी चाहिए यदि आप चॉकलेट को खत्म करने की कोशिश नहीं करते हैं, तो यह कम समय में खेल क्षेत्र में सभी कैंडीज का उपभोग करेगा। इससे कैंडी को छुटकारा पाना मुश्किल होगा बम के साथ, बस, यदि आप उन्हें फट जाने देते हैं तो आप तुरंत खो देते हैं
  • बीट कैंडी क्रश सागा चरण 6 शीर्षक वाली छवि



    6
    जेली तक पहुंचने के लिए सबसे कठिन फोकस करें आपको पहली बार पहुंचने के लिए जेली से छुटकारा पाने और स्क्रीन के किनारों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। जब आप उन्हें हटा देते हैं, तब स्क्रीन के मध्य भाग में जेली पहले से ही हटा दिए जा चुके हैं। इसके अलावा, वे किनारों के किनारे स्थित उन लोगों की तुलना में खत्म करने के लिए बहुत सरल हैं
  • बीट कैंडी क्रश सागा चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    जल्दी में मत हो यहां तक ​​कि सीमित समय के स्तरों में भी, सुनिश्चित करें कि आप बहुत जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं, गलत निर्णय लेने के लिए जोखिम उठा रहे हैं। याद रखें: आप हमेशा गेम को रोक सकते हैं और स्क्रीन का मूल्यांकन करने के लिए कुछ समय निकाल सकते हैं। विशेष रूप से, यदि आपने कैंडीज बढ़ाए हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उनका अच्छा इस्तेमाल करते हैं!
  • बीट कैंडी क्रश सागा चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    बाहर निकलें और वापसी जब आप एक स्तर शुरू करते हैं और कैंडी के प्रारंभिक प्रतिकूल प्लेसमेंट को देख सकते हैं, यदि आप कोई कदम नहीं उठाते हैं, स्तर से बाहर निकलें और जीवन बिताए बिना लौटें आप यह तब तक कर सकते हैं जब तक आप प्रारंभिक प्लेसमेंट नहीं पाते हैं जो आपको लगता है कि अनुकूल है।
  • बीट कैंडी क्रश सागा चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    दोस्तों की सहायता करें यदि आपके फेसबुक दोस्तों की जिंदगी की जरूरत है और आप उन्हें मदद कर सकते हैं, तो यह करें। यह उदारता आपके लिए बहुत उपयोगी होगी जब आप अतिरिक्त जीवन का अनुरोध करने के लिए एहसान मांगते हैं या मैप पर एक नए स्थान पर जाने के लिए दोस्तों की सहायता आवश्यक है।
  • बीट कैंडी क्रश सागा चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    खरीदारी एक संभावना है कैंडी क्रश सागा के कुछ अतिरिक्त आइटम हैं जिन्हें आप स्तरों के माध्यम से प्राप्त करने में सहायता के लिए खरीद सकते हैं। ध्यान रखें कि ये तत्व और बूस्टर मुक्त नहीं हैं, इसलिए कुछ खरीदने के निर्णय लेने से पहले इसे बहुत अच्छी तरह से सोचें। इसके अलावा, चुनौती यह है कि खेल से आपको क्या प्रदान करता है इसके साथ ही स्तरों को दूर करना है इसमें सच्ची संतुष्टि होती है
  • बीट कैंडी क्रश सागा चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    समय आगे रखो जब आप पहले से ही सभी ज़िंदगी का इस्तेमाल करते हैं और आपको 24 घंटों तक इंतजार करना पड़ता है, तो आप हमेशा सिस्टम को `धोखा` के लिए अपने डिवाइस का समय समायोजित कर सकते हैं। एक दिन आपके डिवाइस पर समय भेजना आपको 5 जीवन मिलेगा! जब आप खेल खत्म कर लें तो सही समय को रीसेट करने के लिए मत भूलें। लेकिन आपको चेतावनी दी गई है: ऐसा करने से, आपकी सामान्य अगली प्रतीक्षा में बहुत समय लगेगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com