कैसे कैंडी क्रश स्तर 33 पर काबू पाने के लिए

कैंडी क्रश सागा एक जटिल गेम है, लेकिन 33 स्तर एक अलग चुनौती प्रदान करता है क्योंकि यह चार अलग-अलग खेल क्षेत्रों को प्रस्तुत करता है, जिनमें से प्रत्येक को चार मिठाई रिलीज़ किए जाने के लिए मिलते हैं बुरा नहीं, है ना? ओह, और आपके पास केवल 17 कदम उपलब्ध हैं जो कि करने के लिए उपलब्ध हैं अपना मन खोने से पहले स्तर को पार करने की कोशिश कीजिए, इस क्षेत्र की जांच करने के लिए कुछ समय लें और गेम को बहुत आसान बनाने के उद्देश्य से कुछ बुनियादी रणनीतियों का पालन करें।

सामग्री

कदम

बीट कैंडी क्रश स्तर 33 चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
मिठाई के आंदोलन को समझें आपके पास 16 कपकेक अनलॉक करने के लिए केवल 17 चालें हैं, जो आगे बढ़ने से पहले दो बार रिलीज़ होनी चाहिए। कैंडीज, क्षेत्र के खाली स्थान पर ऊपर से नीचे तक चले जाते हैं। लिपटे कैंडीज वे क्षेत्र के बाहर कुछ भी नहीं छोड़ते हैं, जो उन्हें इस स्तर के लिए कम उपयोगी बनाता है। आपके पास इसे पूरा करने के लिए कुछ अनमोल चालें हैं
  • केवल चालें केवल 14 थीं, जिसने पहेली को विशेष रूप से कठिन बना दिया। इसे 17 चालें प्रदान करने के लिए अद्यतन किया गया है, और इससे कम से कम प्रयास कम हो जाता है, लेकिन चुनौतियों का वैसे भी कमी नहीं है
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 33 चरण 2 नामक छवि
    2
    जब तक आप मिठाई को अनवरोधित नहीं कर लेते तब तक चालें मत बनें आपके पास केवल 17 चालें वाले डेटा, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि प्रत्येक एक की गणना करता है। संभवतः केवल कुछ ही चालें बनी रहेंगी जब आप अंततः खेल क्षेत्र को अनलॉक करेंगे। प्रत्येक चाल के दौरान, संभव के रूप में कई मिठाइयों को अनलॉक करें, और विशेष मिठाइयों को बनाने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें।
  • ऊपरी क्षेत्र में खेल क्षेत्र पर एक नज़र डालें, जहां आप यह देखने के लिए कदम उठा रहे हैं कि क्या आप अंदर बेहतर बना सकते हैं (जो अधिक से अधिक अनलॉक कर सकता है)। चूंकि मिठाई नीचे जाती है, यदि आप इस क्षेत्र के निचले हिस्से में एक स्थान लेते हैं, तो शीर्ष पर मिठाई बढ़ेगी, इस विकल्प को दूसरी बार समाप्त करने के लिए।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 33 स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    निचले भाग पर पहले फोकस करें शुरुआत में दो निचले नाटक क्षेत्रों को अनलॉक करें, क्योंकि आप श्रृंखला प्रतिक्रियाओं का उपयोग करते हुए दो ऊपरी खेल क्षेत्रों के स्वचालित रूप से अनलॉक करेंगे। एक समय में खेल क्षेत्र के एक चौथाई पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें, और आप देखेंगे कि अन्य क्वार्टर आपकी चालों के लिए नि: शुल्क धन्यवाद तोड़ना शुरू करते हैं।
  • यदि आप निचले स्तर पर बिना चलता रहें, तो उन्हें अनलॉक करने और गेम में फिर से आगे बढ़ने के लिए बहुत कुछ संभावनाएं हैं। नीचे की ओर ध्यान केंद्रित करने और गेम को सक्रिय रखने का प्रयास करें।



  • बीट कैंडी क्रश स्तर 33 चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    स्ट्रैटेजी स्ट्रैप कैंडीज का उपयोग करें न केवल उन प्लेइंग क्षेत्र में एक पंक्ति को मुक्त करने के लिए उपयोग करें जिसमें वे स्थित हैं, लेकिन आसन्न एक पर भी धारीदार कैंडीज, अकेले या अन्य इसी तरह के लोगों के साथ मिलकर, जल्दी से फाइल को मुक्त करने के लिए बहुत उपयोगी होते हैं
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 33 चरण 5 छवि का चित्र
    5
    स्कोर के बारे में चिंता मत करो स्तर से अधिक के प्रयोजन के लिए न्यूनतम स्कोर आवश्यक है, लेकिन यदि आप मिठाई को मुक्त करते हैं, तो आप संभवतः स्कोर को आसानी से पास करेंगे न्यूनतम आवश्यक स्कोर अधिक था, लेकिन जब कदमों की संख्या में वृद्धि हुई थी तब कम हो गया था।
  • बीट कैंडी क्रश स्तर 33 चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    खेल क्षेत्र को बदलने पर विचार करें यदि आपको कैंडी की प्रारंभिक सेटिंग पसंद नहीं है और आप मोबाइल डिवाइस के साथ खेल रहे हैं, तो आप जीवन को खोए बिना स्तर ऊपर और नए मिठाई के साथ शुरू कर सकते हैं। यह उपयोगी हो सकता है खासकर यदि आप अच्छी चाल की श्रृंखला से शुरू नहीं करते हैं आप एक कदम उठाने के बाद ऐसा नहीं कर सकते, और आप इसे फेसबुक पर खेलकर नहीं कर सकते।
  • निचले दाएं कोने में स्थित पीले तीर का चयन करें दिखाई देने वाले लाल दरवाजे के आइकन का चयन करें यह आपको नक्शे पर वापस लाएगा।
  • अगर आप किसी एंड्रॉइड डिवाइस पर खेलते हैं, तो फ़ोन के निचले भाग में एक बार `बैक` बटन दबाएं। यह क्रिया आपको नक्शे पर वापस ले जाएगी।
  • टिप्स

    • युग्मों को अनलॉक करने के लिए उपयोगी नहीं होंगे संयोजनों के लिए चालें बर्बाद न करें।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com