कैसे कैंडी क्रश सागा पर जीतने के लिए

स्मार्टफ़ोन और सोशल नेटवर्क पर दोनों, कैंडी क्रश सागा एक बहुत ही लोकप्रिय गेम रहे हैं। लेकिन प्रत्येक स्तर को और आसानी से पार करने में सक्षम होने के लिए ट्रिक और सावधानियां क्या हैं?

सामग्री

कदम

1
संयोजन खोजें बहुत बार, आप बहुत मेहनत के बिना विशेष मिठाई बना सकते हैं - उनका उपयोग कर सकते हैं, आप स्क्रीन पर कैंडी के अधिकांश को खत्म करते हैं और आप स्तर के अंत तक आसानी से पहुंच जाते हैं।
  • 2
    नीचे से शुरू करो, और आंदोलन बनाएं नीचे कैंडीज को खत्म करना बहुत उपयोगी है, जैसा कि एक संभावित हो सकता है "झरना प्रभाव" धन्यवाद जिसके लिए आप कई स्वतंत्र चालें कर सकते हैं
  • 3
    कोंगोस बनाएं जब आप एक विशेष कैंडी लेते हैं, तो इसका तुरंत उपयोग न करें: यह हो सकता है, वास्तव में, आप दो मिश्रण कर सकते हैं इस मामले में, आप एक सुपर बोनस प्राप्त करते हैं जो संयोजन के आधार पर भिन्न होता है। उदाहरण के लिए, जगह में दो काली कारमेल गमागमन करके, स्क्रीन पर सभी कैंडीज समाप्त हो जाती हैं, जबकि पैकेज में दो कैंडीज एक बड़ा विस्फोट बनाते हैं।
  • 4
    मूल्यांकन करें कि पहले क्या हटाना है। कुछ तत्वों को प्राथमिकता है, जैसे बम या चॉकलेट, क्योंकि वे आपकी जीत से गंभीरता से समझौता कर सकते हैं आम तौर पर, इसे समाप्त करना हमेशा बेहतर होता है पहले बम, फिर चॉकलेट और अंत में ब्लॉकों।
  • 5
    किनारे पर जेली पहले साफ़ करें कोनों में या किनारों पर स्थित जेली को समाप्त करने के लिए, आपके पास उन्हें हटाने के लिए कम संयोजन होते हैं (और, इसलिए इसे से छुटकारा पाना अधिक कठिन है)। खेल के दौरान एक ब्रेक ले लो, और मूल्यांकन करें कि क्या आप एक या अधिक को समाप्त कर सकते हैं



  • 6
    एक योजना के साथ स्तर शुरू करें स्तर शुरू करने से पहले, मूल्यांकन करें पहले इसकी कठिनाई, और फिर इसे दूर करने के लिए रास्ता
  • 7
    चॉकलेट के व्यवहार को समझें वास्तव में, यदि आप गोल में चॉकलेट का एक टुकड़ा खाते हैं, तो यह अगले मोड़ को पुनर्जन्म नहीं करेगा यह खाड़ी में रखने का यह एक शानदार तरीका है। इस तरह, आप स्क्रीन पर हर चीज को भी नष्ट कर सकते हैं (जब तक कि कोई चॉकलेट जनरेटर नहीं होता है, जो एक प्रकार का बना देगा "दुष्चक्र")। याद रखें कि चॉकलेट में विशेष मिठाई और बम भी शामिल हो सकते हैं, लेकिन फल को अवशोषित नहीं करते हैं।
  • 8
    स्ट्रैटेजी स्ट्रैप कैंडीज का उपयोग करें जैसे ही आप एक मिलता है, जैसे ही अवसर उठता है, इसे बर्बाद मत करो। यह देखने की कोशिश करें कि उनका प्रभाव सबसे अधिक फायदेमंद होगा और इसका उपयोग कठिन-से-पहुंच जेली, पिंजरों, चॉकलेट, बम और इतने पर खत्म करने के लिए करें। कुछ स्तर हैं जहां यह कौशल जीतने के लिए आवश्यक है।
  • 9
    अतिरिक्त चाल के साथ स्तर समाप्त करें इस तरह आपको सबसे ज्यादा बेहतर अंक प्राप्त होगा, क्योंकि मछली-जेली या धारीदार कैंडीज का एक हिस्सा होगा जो स्क्रीन पर कैंडी के अधिकतर को समाप्त करेगा।
  • 10
    अवयवों के साथ स्तरों से सावधान! उन्हें स्क्रीन के ऊपर या दाईं ओर समाप्त होने से रोकने के लिए कोशिश करें, क्योंकि आप उन्हें प्राप्त करने के लिए कम चालें करेंगे। इसके अलावा, स्तरों की इस श्रेणी में, ऊर्ध्वाधर धारीदार कैंडी यह तुम्हारा दोस्त है. बनाएँ और जितना आप कर सकते हैं उतना ही उनका उपयोग करें।
  • टिप्स

    • कभी-कभी सिर्फ यह देखना है कि क्या स्तर आसान या मुश्किल होगा बहुत बार, एक स्तर की कठिनाई कैंडी के दुखी मनोवृत्ति से निर्धारित होती है सौभाग्य से, जीवन को खोए बिना इसे बदलने का एक तरीका है - पर्याप्त (एक बार स्तर खुला है) निचले बाएं कोने में पीले बटन को दबाएं और बाहर निकलें। जब आप इसे खोलते हैं, तो आप कैंडीज को पूरी तरह अलग और (उम्मीद है) बेहतर ढंग से व्यवस्थित करेंगे। याद रखें कि यह चाल समय-समय पर काम नहीं करती!
    • अतिरिक्त जीवन प्राप्त करने के लिए, अंदर जा रहा है सेटिंग अपने मोबाइल डिवाइस का, अपने फोन की तारीख को बदलने और एक दिन आगे बढ़ें। इस तरीके से, आप पांच जीवन को पुनः लिखेंगे - खेल को खोलें और यह सत्यापित करने के बाद कि चाल सफलतापूर्वक आयोजित किया गया है, सेटिंग्स पर लौटता है और सही तारीख देता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com