कैसे कैंडी क्रश में स्तर 103 पर काबू पाने के लिए

कैंडी क्रश सागा के स्तर 103 में आपको 25 बार चलने वाली डिली जेली के 41 बक्से को खत्म करना होगा, एक ही समय में 100,000 अंक से अधिक होगा। खेल बोर्ड को दो भागों में विभाजित किया गया है - बाईं तरफ एक स्तंभ और दाएं पर एक बड़ा खंड प्रत्येक भाग में ऊपरी बाएं स्तंभ में एक बम कैंडी है और एक ऊपरी दाएं स्तंभ में है। बॉम्ब्स नद्यपान और चॉकलेट के बक्से के द्वारा अवरुद्ध है जिसे आप को तोड़ना होगा, ताकि उन्हें विस्फोट करने में सक्षम हो सकें और 25 की चालें पूरी करने से पहले हार न सकें

कदम

कैंडी क्रश चरण 1 पर पेस लेवल 103 नामक छवि
1
मुख्य अनुभाग के ऊपरी दाएं कोने में बनाने के लिए कैंडी संयोजन खोजें। ऊपरी दाएं कोने में आपको चॉकलेट वर्गों से घिरे एक कैंडी बम दिखाई देगा, जो कि नौ चरण के बाद स्वचालित रूप से विस्फोट हो जाएगा यदि आप इसे खत्म नहीं करते हैं, जिससे आप स्तर खो देते हैं।
  • कैंडी क्रश चरण 2 पर लेवल 103 का शीर्षक चित्र
    2
    बाएं स्तंभ में बनाने के लिए कैंडी संयोजन देखें। बाएं एकल स्तंभ के नीचे एक पोर्टल है, जो मुख्य अनुभाग में नद्यपान अवरोधक और अन्य बम कैंडी को अनलोड करता है। स्तर के दोनों बम 103 को खेलना जारी रखने और सभी जेली को निकालने के लिए नौ चालने से पहले हटा दिया जाना चाहिए।
  • कैंडी क्रश चरण 3 पर पास लेवल 103 नाम वाली छवि
    3



    दाईं ओर के मुख्य भाग के ऊपर से सभी चॉकलेट को निकालने का प्रयास करें यदि आप नहीं करते हैं, तो वर्ग कैंडी के प्रवेश को अवरुद्ध करेंगे और आपको ऊपरी दाएं कोने में जेली को हटाने से रोकेंगे।
  • कैंडी क्रश चरण 4 पर लेवल 103 का शीर्षक चित्र
    4
    जब भी आपको मौका मिलता है, तब संयोजन बनाएं, जो आपको जेली को ऊपरी दाएँ और मुख्य भाग के बाएं कोनों से समाप्त करने की अनुमति दें। ये बॉक्स तक पहुंचने में सबसे कठिन हैं, क्योंकि वे केवल एक कैंडी के संपर्क में आते हैं।
  • कैंडी क्रश चरण 5 पर पेस लेवल 103 नामक छवि
    5
    25 से कम चाल में सभी जेली को खत्म करने के लिए संभव के रूप में कई विशेष कैंडीज बनाएं इस स्तर पर आपके पास तीन कैंडीज के सामान्य संयोजनों के साथ बोर्ड को साफ करने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त उपलब्धियां नहीं हैं।
  • एक पंक्ति में एक ही रंग के चार कैंडीज रखकर धारीदार कैंडीज बनाएं। धारियों की दिशा के आधार पर, ये विशेष कैंडीज एक पंक्ति में सभी स्तंभों में या कॉलम में फट गए हैं
  • एल, टी या एक ही रंग के + पांच कैंडीज में लिपटे कैंडीज बनाएं। ये विशेष कैंडीज बम की तरह फट गए, जिससे आठ बक्से विस्फोट हो गए।
  • एक पंक्ति में एक ही रंग के पांच कैंडीज डालकर एक रंगीन बम बनाएं। जब आप इन विशेष मिठाइयों में से एक को विस्फोट कर देते हैं, तो वे उन सभी रंगों को नष्ट कर देंगे, जो आप संयोजन को बनाने के लिए इस्तेमाल करते थे।
  • कैंडी और जेली के एक कदम में बहुत से कैंडी को खत्म करने के लिए विशेष कैंडीज का मिश्रण करें। उदाहरण के लिए, धारीदार + आवरण संयोजन बोर्ड पर तीन पंक्तियों और तीन स्तंभों को समाप्त करता है, जबकि धारीदार + रंगीन बम एक कैंडी में धारीदार कैंडी में बदल जाता है जो तुरंत फट जाएगा
  • कैंडी क्रश चरण 6 पर पेस लेवल 103 नामक छवि
    6
    मुख्य खंड के निचले मध्य भाग में जेली बक्से को खत्म करने के लिए सभी संभावित कदमों को समर्पित करें। इससे आपको एक या अधिक विशेष कैंडीज बनाने की अधिक संभावनाएं मिलती हैं, जिससे बोर्ड पर ज्यादा जगह मिलती है और इससे कैंडी के साथ भाग्यशाली श्रृंखला प्रतिक्रियाएं भी हो सकती हैं जो ऊपर से दिखाई देंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com