कैसे कैंडी क्रश सागा के स्तर 65 काबू पाने के लिए

खेल के पहले अध्यायों के स्तरों में से एक होने के बावजूद, कैंडी क्रश स्तर 65 एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण चुनौती है, और कई खिलाड़ियों के लिए, खेल के सबसे कठिन में से एक है। परिधि के साथ जेली बक्से को तोड़ने की कठिनाई "दांतेदार" स्तर की, यह बहुत निराशा का स्रोत बना सकता है कई खिलाड़ियों में से एक बनने के लिए 65 के स्तर पर आत्मसमर्पण न करें - सफलता की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए स्मार्ट रणनीतियों का उपयोग करके प्रयास करें, और अंत में आप "मिठाई, मिठाई" जीत।

कदम

कैंडी क्रश चरण 1 पर बीट लेवल 65 नाम वाली छवि
1
जब तक आपको एक अनुकूल प्रारंभिक स्थिति नहीं मिलती तब तक स्तर को पुन: प्रारंभ करने पर विचार करें। कैंडी क्रश के सभी कठिन स्तरों के साथ, आपकी पहली चालें जीतने की संभावनाओं पर एक बड़ा अंतर कर सकती हैं। इसके लिए, आप बाहर निकलने का प्रयास कर सकते हैं, फिर स्तर को पुनरारंभ करें जब तक कि आपको कोई अच्छा पहला कदम दिखाई नहीं दे। उदाहरण के लिए, यदि आप नोटिस करते हैं कि आप किसी विशेष कैंडी नहीं बना सकते हैं या आप पहली चाल के साथ चॉकलेट बॉक्स को नहीं हटा सकते, तो आप तब तक रिबूट कर सकते हैं जब तक आप नहीं कर सकते। ऐसा करने से आपको जीवन नहीं मिलेगा
  • ध्यान दें, हालांकि, यह चाल केवल कैंडी क्रश के मोबाइल संस्करण के साथ काम करता है और ब्राउज़र संस्करण के साथ नहीं। यह काम नहीं करेगा, भले ही आपने ऐसा किया हो एक कदम - आपको आगे बढ़ने से पहले बाहर जाना होगा, या आप एक जीवन खो देंगे
  • कैंडी क्रश चरण 2 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि
    2
    पहले चॉकलेट का ख्याल रखना इस स्तर के चॉकलेट बक्से एक स्थान के लिए एक स्थान के लिए फैल जाएगा जहां आपने कम से कम एक को समाप्त नहीं किया है अगर अनचेक छोड़ दिया जाए, तो चॉकलेट बक्से आपको जेली को हटाने से रोकेंगे और आपके निपटान में कदम बढ़ाएंगे, ताकि आप जितनी जल्दी हो सके उन्हें समाप्त कर दें। पहले चरण के साथ सभी चॉकलेट बक्से को खत्म करने की कोशिश करें। स्तर के निचले भाग में चॉकलेट से शुरू करें, क्योंकि नीचे की ओर चोटी पर उन लोगों की तुलना में चेन रिएक्शन बनाने की अधिक संभावना है। थोड़ा भाग्य के साथ, आपकी चेन प्रतिक्रियाएं विशेष कैंडी बना सकती हैं या अन्य चॉकलेट बक्से को तोड़ सकती हैं
  • एक बार में अधिक चॉकलेट बक्से को तोड़ने वाली चाल बनाने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, आप स्तर के निचले भाग में दो बक्से को एक एकल चाल से मुक्त कर सकते हैं जो तीन कैंडीज संरेखित करता है।
    कैंडी क्रश चरण 2 बुलेट 1 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि
  • यह ध्यान देने योग्य है कि यदि आप विशेष रूप से उपयोगी कदम देखते हैं, जैसे कि आप अधिक विशेष मिठाइयां कमा सकते हैं, तो यह एक मोड़ या दो के लिए चॉकलेट को अनदेखा करने का मामला हो सकता है। आपका मुख्य लक्ष्य जितनी जल्दी हो सके बक्से को तोड़ने के लिए होना चाहिए।
    कैंडी क्रश चरण 2 बुलेट 2 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि
  • कैंडी क्रश चरण 3 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि
    3
    कैंडी को मुक्त करने का प्रयास करें "बन्दी"। एक बार सभी चॉकलेट हटा दिए गए हैं या यदि आप अगले कदम के साथ चॉकलेट को तोड़ नहीं सकते हैं, कैंडी को मुक्त करने का प्रयास करें "बन्दी"। चूंकि इन कैंडीज तक पहुंचना मुश्किल है, इसलिए जैसे ही वे पैदा होते हैं, जैसे ही उन्हें छोड़ने का अवसर का लाभ उठाना बुद्धिमान होता है। फिर, स्तर के निचले आधे पर ध्यान केंद्रित करना सबसे अच्छा है, ताकि आप संभावित श्रृंखला प्रतिक्रियाओं को बना सकें।
  • पहले की तरह, यह एक ऐसी चाल को छोड़ने के लिए उपयोगी हो सकता है जो एक कैंडी को दूसरे के लिए मुक्त कर सकती है जो इससे भी अधिक लाभ पैदा करता है।
  • कैट क्रश चरण 4 पर बीट लेवल 65 नाम वाली छवि
    4
    बनाएँ और संभव के रूप में कई कैंडी स्ट्रिप्स के रूप में उपयोग करें। स्तर के मध्य में जेली को मुक्त करना एक समस्या नहीं है - किनारों के साथ सोलह जेली बक्से "दांतेदार" वे ऐसे हैं जो स्तर इतना कठिन बनाते हैं आम तौर पर आपको लिपटे वाले लोगों की बजाय धारीदार कैंडीज़ को प्राथमिकता देना होगा, क्योंकि धारीदार लोग पूरी तरह से तैनात किए बिना स्तर के किनारों को दबा सकते हैं हालांकि, जैसा कि आप बाद में पढ़ेंगे, इस रणनीति के अपवाद भी हैं।
  • कैंडी क्रश चरण 5 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि
    5
    स्तर के पक्षों को मारने के लिए धारीदार कैंडीज का उपयोग करें ऊर्ध्वाधर धारीदार कैंडीज चॉकलेट, पिंजरों और जेली के बाएं और बायां कॉलम को हटा सकते हैं (बक्से में क्या है)। यह इन स्तंभों को मुक्त करने का सबसे आसान तरीका है। हालांकि, दाहिनी ओर या बाएं कॉलम में एक ऊर्ध्वाधर धारीदार कैंडी रखकर काफी मुश्किल है और जटिल कार्यवाही की आवश्यकता होती है।
  • कैंडी क्रश चरण 6 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि



    6
    सामने की पंक्ति को मारने के लिए स्ट्राइप कैंडीज का उपयोग करें स्तर के बीच में ऊर्ध्वाधर पट्टियों वाली कैंडीज पहली पंक्ति के अंक तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत कर सकते हैं। चूंकि इन बक्से में नया मिठाई है जो खेल क्षेत्र में प्रवेश करते हैं, आप भविष्यवाणी नहीं कर सकते कि कैंडी किस प्रकार उन पर कब्जा करेगा, जिससे कोई भी असंभव असंभव हो। इसलिए, इन बक्से को खत्म करने का सबसे अच्छा तरीका स्ट्रीप कैंडीज का उपयोग करना है
  • कैंडी क्रश चरण 7 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि
    7
    कार्यक्षमता को अधिकतम करने के लिए अंतिम पंक्ति में धारीदार कैंडीज ड्रॉप करें। क्षैतिज धारीदार कैंडीज, स्तर के दोनों ओर सभी बक्से को मार सकते हैं, लेकिन विशेष रूप से पिछली पंक्ति में उपयोगी होते हैं। यह पिछली पंक्ति में एक धारीदार कैंडी लगाने के लिए अपेक्षाकृत आसान है, जिससे चार कैंडीज की ऊर्ध्वाधर पंक्ति होती है जो कि नीचे की ओर छूती है या आखिरी पंक्ति के पास धारीदार कैंडी बनाती है और इसे बाद में गिरती है
  • कैंडी क्रश चरण 8 पर बीट लेवल 65 नाम वाली छवि
    8
    लिपटे कैंडीज का उपयोग करें यदि उपयुक्त हो हालांकि धारीदार कैंडीज इस स्तर पर सबसे उपयोगी होते हैं, लिपटे कैंडीज भी उपयोगी हो सकते हैं। यदि आप परत के किनारों पर लपेटे हुए कैंडी बना सकते हैं, उदाहरण के लिए, इसे उड़ाने से आपको बाहरी जेबों में से एक को मारने की अनुमति मिलेगी जो दो बार और एक बार फिर पहुंचने में मुश्किल होती है - खराब नहीं हालांकि, अगर आप परत के मध्य में लपेटे गए कैंडी बनाने की संभावना देखते हैं, तो इसके बजाय एक धारीदार कैंडी बनाएं। स्तर के केंद्र को मुक्त करना मुश्किल नहीं है, इसलिए एक धारीदार कैंडी अधिक उपयोगी होगी।
  • यदि आप बहुत भाग्यशाली हैं कि स्तर के किनारों के निकट दो आसन्न लिपटे कैंडीज प्राप्त करें, तो उन्हें गठबंधन करें! परिणामी संयोजन के कारण स्तर के एक बड़े क्षेत्र में दो बार विस्फोट हो जाएगा, और कई पक्ष जेब को मुक्त कर देगा।
  • कैट क्रश चरण 9 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि
    9
    रंगीन बम और धारीदार कैंडीज को संयोजित करने का प्रयास करें स्तर 65 में सफलता का सबसे अच्छा मौका रंगीन बम और धारीदार कैंडीज के बीच जितना संभव हो उतना संयोजन करना है। यह संयोजन बहुत शक्तिशाली है और धारीदार कैंडी के रूप में एक समान रंग के सभी कैंडी धारीदार कैंडीज बनाती है, फिर उन्हें एक समय में विस्फोट कर देगा। यह एक तरफ कई बक्से को मुक्त करने में मदद कर सकता है।
  • हालांकि लगभग सभी रंगीन बम के संयोजन प्लस धारीदार कैंडी बहुत उपयोगी होंगे, यदि आपके पास मौका है, तो समान रंग के धारीदार कैंडी के साथ रंग बम को संयोजित करें स्तर के बाहरी भाग में सबसे आम कैंडी इससे धारीदार कैंडीज की संख्या बढ़ जाएगी जो बाहरी किनारों पर बनाई जाएगी और आपको मुश्किल-से-पहुंच वाले बक्से को मुक्त करने का एक बेहतर मौका देगा।
  • कैट क्रश पहचान पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि
    10
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • यदि कैंडी व्यवस्था शुरुआत में आशाजनक नहीं लगती है, तो किसी भी चाल को पूरा किए बिना खेल से बाहर निकलें। आप एक जीवन नहीं खोेंगे और जब आप स्तर को पुनरारंभ करेंगे तो आपको एक नई योजना मिल जाएगी।

    चेतावनी

    • आपके पास सीमित उपलब्ध संख्याएं उपलब्ध हैं
    • इस स्तर पर काबू पाने के लिए आपको कुछ निश्चित अंक स्कोर करना होगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्मार्टफ़ोन या कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com