कैसे कैंडी क्रश सागा में स्तर 76 काबू पाने के लिए

आपके निपटान में एक सीमित संख्या में चालान और एक हानिकारक गेम योजना के साथ, कैंडी क्रश सागा स्तर 76 एक चुनौती हो सकती है, खासकर अगर यह पहली बार जब आप इसे सामना करेंगे आपकी सफलता आपकी आशा करने की क्षमता पर निर्भर करती है कि स्कीम के किसी क्षेत्र में कितने कदम चलते हैं, बाकी हिस्सों पर और विशेष मिठाइयों का इस्तेमाल करने की आपकी क्षमता पर क्या असर पड़ेगा?

कदम

भाग 1

गेम बोर्ड को जानना सीखें
कैट क्रश सागा चरण 1 पर बीट लेवल 76 शीर्षक वाली छवि
1
शुरू करने से पहले कुछ समय के लिए योजना का अध्ययन करें तीन अलग-अलग क्षेत्रों की उपस्थिति को नोट करें - बाईं ओर दो छोटे और दाएं पर एक बड़ा, टेलीपोर्टेशन लाइनों से विभाजित। कैंडीज एक ऐसे पथ का अनुसरण करते हैं जिसे आप स्तर में आगे बढ़ने की उम्मीद कर सकते हैं:
  • सबसे पहले, कैंडीज निचले बाएं क्षेत्र में दिखाई देते हैं
  • तो, जैसा कि आप बक्से को साफ करते हैं, कैंडीज निचले बाएं क्षेत्र से दाएं क्षेत्र में जाते हैं।
  • अंत में, रूपरेखा छोड़ने से पहले कैंडीज ऊपरी बाएं भाग में आगे बढ़ते हैं
  • इसलिए, भाग कम योजना का ऊपरी बाएं क्षेत्र का निचला हिस्सा वास्तव में है - यह आपको भ्रमित कर सकता है!
  • कैट क्रश सागा चरण 2 पर बीट लेवल 76 नामक छवि
    2
    जानें कि कैंडी के विस्थापन के कारण बक्से को मुक्त कैसे करें चूंकि आपके पास केवल कुछ मुड़ें उपलब्ध हैं, इसलिए प्रभावी कदम उठाना ही महत्वपूर्ण है इसका मतलब है कि अधिकांश टेलीपोर्टर्स को शीर्ष बायां निकास के लिए सामग्री लाने के लिए।
  • निचले बाएं क्षेत्र में कैंडी को उड़ाने से इसे स्थानांतरित कर दिया जाएगा केवल निचले बाएं क्षेत्र में उनके ऊपर कैंडीज.
  • सही क्षेत्र में कैंडीज विस्फोट करने के लिए आपको स्थानांतरित करना होगा सही क्षेत्र में और निचले बाएं क्षेत्र में उनके ऊपर कैंडीज.
  • ऊपरी बाएं क्षेत्र में कैंडी को विस्फोट करना, इसे स्थानांतरित कर देगा ऊपरी बाएं उनके ऊपर कैंडीज, दाईं तरफ वाले और निचले बाएं हिस्से में वाले
  • इस कारण से ऊपरी बाएं क्षेत्र में संयोजन बनाने से बाहर निकलने के करीब सामग्री लाने का सबसे प्रभावी तरीका होता है।
  • कैट क्रश सागा चरण 3 पर बीट लेवल 76 शीर्षक वाली छवि
    3
    टेलीपोर्ट से कैसे विशेष कैंडीज प्रभावित होते हैं, जानें। यदि आपने टेलीपोर्टेशन से पहले कभी विशेष कैंडीज़ का इस्तेमाल नहीं किया है, तो आपको इस स्तर पर कुछ कारकों पर विचार करना पड़ सकता है। निम्नलिखित सूची पढ़ें:
  • धारीदार कैंडीज और लिपटे और धारीदार कैंडी संयोजन टेलीपोर्टेशन के माध्यम से काम नहीं करते हैं। दूसरे शब्दों में, यदि आप निचले बाएं क्षेत्र में ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ एक कैंडी उड़ाते हैं, तो यह बायीं तरफ दो क्षेत्रों में कैंडीज मारेंगे, लेकिन सही पर नहीं।
  • लिपटे कैंडीज टेलीपोर्ट्स के माध्यम से नहीं आते हैं जब तक कैंडीज नहीं नीचे दूसरी ओर वे अन्य कारणों के लिए जारी नहीं हैं। दूसरे शब्दों में, यदि आप दाहिने क्षेत्र की अंतिम पंक्ति में लपेटे गए कैंडी को उड़ाते हैं, तो आप इसके चारों ओर कैंडी मुक्त करेंगे, लेकिन ऊपरी बाएं क्षेत्र में कैंडी नहीं।
  • रंग बम सामान्य रूप से काम करते हैं
  • भाग 2

    तकनीक जीतना
    कैट क्रश सागा चरण 4 पर बीट लेवल 76 नाम की छवि
    1
    दूसरे और तीसरे क्षेत्रों पर ध्यान दें स्तर पास करने के लिए आपके पास केवल 33 कदम हैं वे आप की तरह कई लग सकते हैं, लेकिन अगर आप ध्यान नहीं देते हैं, तो आप योजना में कुछ कदमों और कई अवयवों के साथ आसानी से मिल पाएंगे। सौभाग्य से। दाएं और ऊपर की ओर स्थित क्षेत्रों में संयोजन बनाने से बहुत कैंडी आएगी और आप अपनी सबसे अधिक चालें कर सकते हैं
    • उदाहरण के लिए, यदि आपके पास निचले बाएं क्षेत्र के दाएं-सबसे कॉलम में आरेख में एक चेरी है और विशेष कैंडीज बनाने के लिए कोई संयोजन नहीं है, तो कैंडीज को दाएं क्षेत्र के दाहिनी सबसे ऊपरी भाग में या ऊपरी बाएं ताकि चेरी बाहर निकलने के करीब लाने के लिए
    • हालांकि, इस नियम के कुछ उल्लेखनीय अपवाद हैं। यह अक्सर, उदाहरण के लिए, एक विशेष कैंडी बनाने में उपयोगी है, भले ही यह आपको बाहर निकलने पर घटक तक पहुंचने की अनुमति न दें।
  • कैट क्रश सागा चरण 5 पर बीट लेवल 76 नाम की छवि
    2
    दूसरों को गिरने के लिए निकास के लिए सामग्री को जल्दी से लाना अधिकांश संघटक स्तरों में, नई सामग्री आम तौर पर उस स्तर में प्रवेश करती है, जब पैटर्न में उनको जारी किया जाता है। स्तर 76 कोई अपवाद नहीं है। इसका मतलब यह है कि यह आपके हित में है जितनी जल्दी हो सके सभी चेरी को निकालने के लिए - जब तक आप पहले से मौजूद नहीं छोड़ देते हैं, तब तक ये नहीं आएगा
  • कैट क्रश सागा चरण 6 पर बीट लेवल 76 नामक छवि
    3
    पैटर्न के बाईं ओर खड़ी धारीदार कैंडीज का उपयोग करें यदि सही ढंग से उपयोग किया जाता है, तो ऊर्ध्वाधर धारीदार कैंडीज आपको बाहर निकलने के लिए आने वाले अंतिम बक्से के माध्यम से अपनी सामग्री प्राप्त करने में सहायता कर सकते हैं। कैंडी को खड़ी पट्टियों में चेरी के साथ एक बायां क्षेत्र में उड़ाने की कोशिश करें - क्योंकि वे सभी कैंडी को एक कॉलम में मार देंगे, तो आप 4 बक्से के द्वारा अपने चेरी को अग्रिम कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, मान लें कि आपके पास सही क्षेत्र की दूसरी पंक्ति में एक चेरी है। आप बाईं ओर स्थित क्षेत्रों में से किसी एक की दूसरी पंक्ति में ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ एक कैंडी उड़ा सकते हैं और चेरी चार बक्से को बाहर निकलने के लिए ले जाएंगे - बुरा नहीं है
  • कैट क्रश सागा चरण 7 पर बीट लेवल 76 नामक छवि
    4
    ऊपरी बाएं क्षेत्र में लिपटे कैंडीज को उड़ाने की कोशिश करें। लिपटे कैंडीज इस स्तर पर बहुत उपयोगी हो सकते हैं यदि आप उन्हें ऊपरी बाएं क्षेत्र में प्राप्त कर सकते हैं। चूंकि वे दो बार एक 3x3 वर्ग जारी करते हैं, जिससे एक सही बिंदु पर विस्फोट हो जाता है, जिससे आपकी सामग्री को बाहर निकलने के लिए छह बक्से से अग्रिम किया जा सकता है।
  • हालांकि यह एक दुर्लभ अवसर है, ऊपरी बाएं क्षेत्र में लिपटे + लपेटे हुए संयोजन भी बेहतर है। चूंकि 5x5 विस्फोट, ऊपरी बाएं क्षेत्र के अधिकांश क्षेत्र को दो बार मुक्त कर देगा, इसलिए योजना में सभी चेरी आठ चौकों को बाहर निकलने में संभावित रूप से आगे बढ़ सकते हैं। यह अक्सर उन्हें पूरी तरह से निकालने के लिए पर्याप्त होगा
  • कैट क्रश सागा चरण 8 पर बीट लेवल 76 नाम की छवि
    5



    पैटर्न के केंद्र में, किनारों से दूर रखें। यहां तक ​​कि अगर यह एक मौलिक नियम नहीं है, तो आपको हमेशा दो केंद्रीय स्तंभों में सामग्रियों को स्थानांतरित करने के अवसरों का लाभ लेना चाहिए। इस तरह आप तत्वों को स्थानांतरित करने के लिए संभव संयोजनों की अधिकतम संख्या प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि दो केंद्रीय स्तंभों में दोनों पक्षों पर कैंडीज हैं या एक पर नहीं।
  • परत के किनारों से अवयवों को दूर करने की आदत में आने के लिए यह सहायक भी होगा हालांकि इस स्तर पर भविष्य की सामग्रियों के स्तर में महत्वपूर्ण नहीं है, यह अक्सर हो सकता है कि आप गलती से घटकों को कोनों में छोड़ दें जहां उन्हें स्थानांतरित करना बहुत मुश्किल है, इसलिए जितनी जल्दी हो सके केंद्र को प्राप्त करने का प्रयास करें।
  • कैट क्रश सागा चरण 9 पर बीट लेवल 76 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक धारीदार कैंडी बनाने की कोशिश करो + लपेटकर कैंडी संयोजन। जब आप एक लिपटे एक के साथ एक धारीदार कैंडी गठबंधन, एक संयोजन है कि तीन पंक्तियों और तीन क्रॉस कॉलम मुक्त होगा बनाएँ। यह इस स्तर पर बहुत उपयोगी हो सकता है, खासकर यदि आप ऊपरी बाएं क्षेत्र में संयोजन नहीं बना सकते हैं लेकिन आपको जितनी जल्दी हो सके उतना ही करना होगा, इसलिए आप बहुत अधिक चालें बर्बाद नहीं करते हैं।
  • कैट क्रश सागा चरण 10 पर बीट लेवल 76 नामक छवि
    7
    रंग बम + धारीदार कैंडी संयोजन बनाने की कोशिश करें। शायद यह एक सबसे उपयोगी संयोजन है जो आप इस स्तर पर प्राप्त कर सकते हैं (बहुत दुर्लभ रंगीन बम + रंग बम संयोजन के अलावा)। यह संयोजन कैंडी-रंग की मिठाई के बजाय आप उपयोग किए जाने वाले पैटर्न के दौरान यादृच्छिक धारीदार कैंडीज बनाता है आम तौर पर यह आपको लगभग सभी योजनाओं को बहुत जल्दी से मुक्त करने की अनुमति देगा, एक कदम में एक या एक से अधिक चेरी को निकाल देना।
  • भाग 3

    पता करें कि क्या बचें
    कैट क्रश सागा चरण 11 पर बीट लेवल 76 नामक छवि
    1
    संयोजनों पर ध्यान दें ऊपर आपकी सामग्री इस स्तर में यह कदमों की स्थिति पर ध्यान देने के लिए सामान्य से अधिक महत्वपूर्ण है। उन संयोजनों से बचने की कोशिश करें जो बाहर निकलने पर चेरी से संपर्क नहीं करते हैं। ऐसे मामले हो सकते हैं जहां आपको सामग्री के शीर्ष पर कैंडी को इकट्ठा करने के लिए मजबूर किया जाएगा (विशेषकर जब ये बाहर निकलने के करीब हैं), लेकिन आपको ये चाल को प्राथमिकता नहीं देनी चाहिए।
    • इस कारण से, आपको लगभग हमेशा निचले बाएं क्षेत्र में संयोजन बनाने से बचने चाहिए। इस नियम को अपवाद एक विशेष उपयोगी कैंडी बनाने की संभावना है
  • कैट क्रश सागा चरण 12 पर बीट लेवल 76 शीर्षक वाली छवि
    2
    क्षैतिज पट्टियों के साथ कैंडी बनाने के लिए कदम बर्बाद मत करो। सामान्य तौर पर, ऊर्ध्वाधर धारीदार कैंडीज इस स्तर में क्षैतिज धारीदार कैंडीज के मुकाबले अधिक मूल्यवान हैं, क्योंकि पहले सामान के करीब सामग्री ला सकते हैं। इसके बजाय क्षैतिज पट्टियों वाले, अक्सर एक से अधिक बॉक्स के साथ सामग्री का उपयोग नहीं करेंगे।
  • हमेशा की तरह, वहाँ अपवाद हैं उदाहरण के लिए, यदि आप ऊपरी बाईं ओर स्थित क्षेत्र की अंतिम पंक्ति के साथ क्षैतिज पट्टियों के साथ एक कैंडी को संरेखित कर सकते हैं, तो आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं ताकि आपकी चेरी उस अंतिम भविष्यवाणी को दूर कर सके।
  • कैट क्रश सागा चरण 13 पर बीट लेवल 76 नाम की छवि
    3
    यदि आप स्तर पर काबू पाने के लिए संघर्ष करते हैं, तो अंक के बारे में चिंता मत करो एक स्टार के लिए केवल 30,000 अंकों की आवश्यकता होती है, आपको अंकों की कमी के कारण स्तर से गुजरने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। यदि आपको दोनों बिंदुओं और सामग्रियों की प्रगति पर ध्यान केंद्रित करने में परेशानी होती है, तो सभी बिंदुओं को भूलने की कोशिश करें और चेरी पर अपना पूरा ध्यान दें। आप सामग्री को छोड़ने के लिए आवश्यक कदमों के लिए केवल 30,000 अंक तक पहुंचेंगे।
  • ध्यान दें कि जब आप सभी सामग्री समाप्त कर लें, यादृच्छिक धारीदार कैंडीज प्रत्येक शेष मोड़ के लिए स्क्रीन पर दिखाई देंगे। ये विशेष कैंडीज प्रत्येक 3,000 अंक के लायक हैं (कैस्केडिंग संयोजनों के कारण सभी अतिरिक्त बिंदुओं की गणना नहीं की जा रही है), तो जितनी जल्दी हो सके सामग्री को बाहर निकालते हुए बहुत सारे अंक अर्जित करने का एक शानदार तरीका है
  • कैट क्रश सागा चरण 14 पर बीट लेवल 76 का शीर्षक चित्र
    4
    हार न दें यदि आपके पास भाग्य नहीं है। दुर्भाग्य से, जब तक आप बोनस के लिए भुगतान करने के इच्छुक नहीं होते, कैंडी क्रैश सागा में आपकी सफलता का एक अच्छा हिस्सा भाग्य से निर्धारित किया जाएगा। पैटर्न में गिरने वाली कैंडी पूरी तरह से यादृच्छिक हैं - यह संभव है कि आप बस एक को सौंपा जाए बुरे हाथ और एक ऐसी स्थिति में स्वयं को खोजने के लिए जिसमें स्तर पर काबू पाने के लिए मुश्किल नहीं है यदि असंभव नहीं है हार न दें! ऊपर वर्णित रणनीतियों का पालन करें और आप बिना किसी समय के स्तर 76 पास करेंगे।
  • टिप्स

    • यदि आप किसी मोबाइल डिवाइस पर खेल रहे हैं और आप बटन का उपयोग करेंगे "वापस" एक कदम से पहले एक स्तर से बाहर निकलने के लिए, आप एक जीवन खोना नहीं होगा। आप इस चाल को अपने लाभ के लिए एक स्तर पर रीसेट करने के लिए उपयोग कर सकते हैं जब तक कि आप अपनी पसंद की योजना नहीं लेते।
    • यदि आप गेम के ब्राउज़र संस्करण खेल रहे हैं, तो आप खेल को कई टैब में खोलकर अधिक जीवन प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप एक कार्ड में अपना जीवन समाप्त करते हैं, तो आपके पास अभी भी पांच जीवन रहेंगे!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्मार्टफ़ोन या कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com