हॉट कैसे बनें

गर्म होने के नाते सिर्फ देखने की बात नहीं है: इसके लिए एक निश्चित रवैया और एक विशिष्ट आत्मा की आवश्यकता होती है। न केवल आपको विश्वास, सेक्सी और पेचीदा दिखना चाहिए, आपको यह भी पता होना चाहिए कि आप आकर्षक हैं और तदनुसार व्यवहार करते हैं। यदि आप सही तरीके से कार्य करते हैं, तो आप सभी को मिलते ही तुरंत सोचेंगे कि आप गर्म हैं, वे सिर्फ आपको सड़क पर चलते देखते हैं या कुछ मिनटों तक आपसे बात करना बंद कर देते हैं। क्या आप जानना चाहते हैं कि कैसे बनें? पता लगाने के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1

सही देखो
इमेज का शीर्षक है हो हॉट चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आप हैं गरम, के बजाय प्यारा. गर्म अर्थ होने के नाते एक वयस्क व्यक्ति होने के नाते जिनके खिलाफ लोग प्रयास करते हैंत्वरित यौन आकर्षण. यह एक निर्दोष दिखने के बिल्कुल विपरीत है। आम तौर पर, जब कोई व्यक्ति सुंदर माना जाता है, तो उसका आकर्षण इसकी ताजगी के कारण अधिक होता है, और उसका कोई यौन अर्थ नहीं होता है। इसलिए, यदि आप एक गर्म महिला बनना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं घटता बढ़ाने. यदि आप एक गर्म आदमी बनना चाहते हैं, तो आपको जस्टिन बीबर की तुलना में जॉर्ज क्लूनी जैसा दिखना होगा।
  • एक और गलत धारणा भी है, जो है गरम के साथ समानार्थी है कामुक, लेकिन वास्तव में वे बराबर नहीं हैं कामुक इसका अर्थ अधिक वयस्क और परिपक्व दृष्टिकोण (द्वेष का पता लगाने के बिना) से आकर्षक है। मेगन फॉक्स और एक मैरिया केरी के बीच के अंतर के बारे में सोचो मारिया केरी एक उत्तम दर्जे का वयस्क महिला है (और यह यहाँ है कि इसके वासना निकला से है) है, जबकि मेगन फॉक्स, उत्तेजक बोल्ड और मोहक है (और है कि क्या यह ज्यादातर गर्म बनाता है)।
  • हो हॉट चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आकर्षक कला को परिष्कृत करें गर्म देखने के लिए, आपको थोड़ा सा होना चाहिए साज़िश का और रहस्यमय. जब लोग आपको देखते हैं, तो आप चाहते हैं कि उन्हें सोचें "वाह, क्या मोहक व्यक्ति!" के बजाय "ओह, कितना प्यारा!"। सफल होने के लिए, आप के बारे में सबको एक बार में बताने से बचना - बहुत तैयार न हों, खोलने के लिए थोड़ा अतिरिक्त समय लें यह लोगों को सवाल पूछने और आप के प्रति जिज्ञासा महसूस करने का नेतृत्व करेंगे।
  • आपको थोड़ा उत्तेजक होना चाहिए एक के बीच अंतर के बारे में सोचो रॉकस्टार और एक क्लासिक शिक्षक यदि दोनों आकर्षक हैं, तो संभवतः आपको लगता है कि रॉकस्टार गर्म है, जबकि सुंदर शिक्षक सौंदर्य मदद करता है, लेकिन, अगर आपको गर्म माना जाना चाहिए, फ़्लर्ट कर्कशतापूर्वक या थोड़ा सा रवैया है साहसी यह मदद करता है।
  • इमेज का शीर्षक है हो हॉट चरण 3
    3
    आपकी त्वचा में सहज महसूस करें कामुक और आकर्षक होने के लिए, आपको अपने साथ सहज होना चाहिए और अपने सर्वश्रेष्ठ गुणों को बढ़ाने के बारे में पता होना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको घर का कपड़ा जाना चाहिए, लेकिन एक मोहक हवा होने से आपकी मदद मिलेगी। यदि आप इस तरफ को दिखाने के बारे में शर्मिंदा महसूस नहीं करते हैं, तो अपने शरीर के कुछ हिस्सों को उजागर करें, जिसे आप चाहते हैं, भले ही एक छिपी रास्ते में, दूसरों को साज़िश करने के लिए चाहे आप अपनी मांसपेशियों की शस्त्र या थोड़ा दरार दिखाते हों, आप गर्म होने के लिए सही रास्ते पर रहेंगे।
  • Be Hot Step 4 नामक छवि
    4
    मुद्रा में सुधार. आप सीधे हो, आपको अपनी पहचान और अपनी उपस्थिति के बारे में गर्व और खुश दिखना पड़ता है। अपने कंधे को उच्च रखें, अपना सिर आगे बढ़ाएं और अपने पक्षों पर अपने हथियार खींचें। अपने आप को चोट पहुँचाने से बचें, अन्यथा आप सुरक्षा प्रसारित नहीं करेंगे। गर्म लोगों के पास एक अच्छा आसन है क्योंकि उन्हें अपने शरीर पर गर्व है, और उन्हें इसे दिखाने के लिए प्यार करता है। यदि आप एक महिला हैं, एक दिवा की तरह चलना और आप मुस्कान आकर्षक समय-समय पर।
  • हो हॉट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    आकार में वापस आ जाओ. ऐसे कई गर्म लोग हैं जो सबसे अच्छा भौतिक रूप का आनंद नहीं लेते हैं, और ऐसे कई लोग हैं जो संपूर्ण शारीरिक आकार में हैं जो गर्म नहीं हैं। किसी भी मामले में, यदि आप अधिक ध्यान देना चाहते हैं, तो वजन कम करने के लिए (यदि आप अधिक वजन वाले हैं) या मांसपेशियों को विकसित करने के लिए कुछ व्यायाम करते हैं (यदि आप कम या पतले हैं)। यह जानने के लिए कि आपके लिए कौन से उपकरण और प्रशिक्षण कार्ड सही हैं, अपने क्षेत्र में जिम में एक नियुक्ति करें।
  • शारीरिक गतिविधि भी आपको अपने बारे में बेहतर महसूस कर सकती है और आपको अपनी उपस्थिति के बारे में खुश महसूस कर सकती है। इसके अलावा, अभ्यास के लिए धन्यवाद, आप देखेंगे और गर्म लग रहा है।
  • Be Hot Step 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना. एक दिन अपने दाँत ब्रश और दांत साफ कराने में दो बार इसका मतलब यह है, अपना चेहरा धोने सामान्य रूप में अश्वेतों अंक या मुँहासे, शैम्पू नियमित रूप से से छुटकारा और, पाने के लिए, अपने शरीर का ख्याल रखना। आपको दुर्गन्ध का प्रयोग भी करना चाहिए, नाखूनों को काटकर साफ करना चाहिए यदि आप चाहें, तो एक अच्छी खुशबू आज़माएं, या स्पा में उपचार के लिए स्वयं का इलाज करें
  • आप सभी को पसीना कर सकते हैं कि आप एक अच्छा शरीर चाहते हैं, लेकिन इतने सारे लोग आपको गर्म करने के लिए नहीं मानेंगे यदि आपके पास ऐसे व्यक्ति की गंध होती है जो दिन के लिए बारिश नहीं करता है
  • हो हॉट चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    बड़ा देखने का प्रयास करें. सुनिश्चित करें कि आप सही तरीके से कपड़े पहने जो आपके आंकड़े को बढ़ाता है चुनकर तैयार हो जाओ याद रखें कि कामुकता देखने वाले की आंखों में निहित है, लेकिन अपने प्राकृतिक रंगों और अपनी शैली के कपड़े पहनने के लिए समय निकालना। गर्म होने की कोशिश करते वक्त कुछ कारक इस बात को ध्यान में रखते हैं:
  • क्षण की प्रवृत्तियों की कोशिश करने से आपको अधिक ध्यान मिलेगा।
  • गहने पहनें झुमके, हार, कंगन, अंगूठियां या चूड़ियां आज़माएं
  • जिम कपड़ों, चलने वाले जूते या व्यापक टी-शर्ट पहनें, जिन्हें बार या इवेंट में दूर दिया गया है। प्रशिक्षण के लिए इन कपड़ों को अलग रखें
  • आप कर सकते हैं एक आकस्मिक तरीके से तैयार करें, महत्वपूर्ण बात यह है कि जोड़ी के बारे में सोचने की धारणा देना।
  • Be Hot Step 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    हमेशा अपने बालों को ध्यानपूर्वक ध्यान दें आप एक लड़की हैं, तो आप अलग अलग केशविन्यास कोशिश कर सकते हैं: lisciali, arricciali, ondulali, उन्हें एक रोटी में एकत्रित करते हैं, समुद्र तट लहरें, एक हेर्रिंगबोन चोटी, एक चोटी या एक गन्दा रोटी बनाता है। गर्म लोग गतिशील हैं वे हमेशा अपने नज़र को नवीनीकृत करते हैं और हर कोई अवाक रहती हैं। बस जम्मू के बारे में सोचो। लॉ, जिन्होंने अपने हाथों काट दिया और एक छोटी कटौती का फैसला किया: अब यह भी गर्म है!
  • और लड़के? यदि आप वास्तव में आपके लिए कटौती पाते हैं, तो आप इसे कुछ समय तक रख सकते हैं। यदि आप बहुत सारे बाल खो रहे हैं, तो मुंडा सिर की गर्म क्षमता को कम न करें। और यहां तक ​​कि बाल भी हमेशा उनके आकर्षण हैं।
  • Be Hot Step 9 को शीर्षक वाली छवि
    9
    यदि आप एक लड़की हैं, मेकअप पहनने का प्रयास करें. रहस्य अतिरंजना से बचने के लिए है आप केवल आंखों के छायाएं, काजल, eyeliner और होंठ चमक की जरूरत है, जब तक आप मुँहासे की तरह एक त्वचा की समस्या है - इस मामले में, यह concealer का उपयोग करने के लिए बेहतर है एक प्रकाश मेकअप बच्चे (, के रूप में यह अजीब लग सकता है स्पष्ट रूप से एक सेक्सी मेकअप आप विचार है कि आप देखे जाने के लिए भीख माँग रहे हैं, इसलिए ज्यादतियों को ध्यान दे सकते हैं) समझते हैं कि उनके ध्यान में अच्छी तरह से स्वीकार कर रहे हैं कर सकते हैं।
  • इट प्रोडक्ट शीर्षक हो हो हॉट स्टेप 10
    10
    एक अस्पष्ट उत्तेजक देखो की कोशिश करो यदि आप एक लड़के हैं, तो आप इस कदम को छोड़ सकते हैं। यदि आप एक लड़की हैं, तो याद रखें कि एक कपड़ों में सबसे ऊपर, शॉर्ट्स, स्वेटर, योग लेगिंग और जींस आवश्यक हैं। यदि आप जवान हैं, तो आप निश्चित रूप से आप क्या पहन सकते हैं, बशर्ते वे जो आप पहन रहे हैं उसका मज़ाक न करें। बेयॉन्से या उनके संगीत वीडियो में शनिवार को देखो के बारे में सोचो हमारे बारे में क्या. याद रखें, हालांकि, कि कंजूसी कपड़े आप पहले से ही हैं की तुलना में गर्म लग नहीं होगा।
  • भाग 2

    हॉट मोड में रहें
    Be Hot Step 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक वयस्क की तरह व्यवहार करने का प्रयास करें. यदि लोग लगातार शिकायत करते हैं, दूसरों के साथ बहस करते हैं और अपरिपक्व की तरह व्यवहार करते हैं, तो आप गर्म नहीं हो सकते। आपको एक उत्तम रवैया होना चाहिए, अपने आप को शांति से पेश करना और आप को मिलने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए विनम्र होना चाहिए। लोगों को सम्मान से व्यवहार करें, शिकायत से बचें और अपने कार्यों के लिए जिम्मेदारी ले लो। यदि आप वयस्कता के व्यवहार करते हैं, तो दूसरों को पता चल जाएगा कि यह जानने के लायक है, और आपको गंभीरता से लेना चाहिए।
    • एक व्हाइनी या पीड़ा वाला व्यक्ति होने की छाप देकर लोगों को हटाने से बचें एक गैर-शिशु व्यक्तिगत छवि प्रोजेक्ट करना सुनिश्चित करें
  • बैट हॉट चरण 12 शीर्षक वाली छवि



    2
    शांत हो जाओ. विडंबना यह है कि, गर्म (जिसका शाब्दिक मतलब है "गरम") शांत होने का मतलब है (जिसका शाब्दिक मतलब है "ताज़ा")। उदाहरण के लिए, ब्रैड पिट के बारे में सोचो यह कई महिलाओं द्वारा गर्म माना जाता है (हालांकि सभी नहीं), क्योंकि यह एक अलग दृष्टिकोण है, एक खूबसूरत आदमी है, और कोई मुस्कान या वार्ता हर समय (इस, हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आप मुस्कान या अन्य लोगों से बात नहीं कर सकते हैं)।
  • जब आवश्यक हो तो गर्म लोग बोलते हैं और दूसरों के लिए बुद्धिमान या रोचक वक्तव्य देते हैं
  • कठिन परिस्थितियों में, गर्म लोगों ने दूसरों को मारा और उनके सिर खोने से बचने के लिए। वे इस समस्या को कम नहीं समझते हैं या अधिक महत्व नहीं देते हैं, और इसे अक्सर हल करने का प्रबंधन करते हैं।
  • एक गर्म व्यक्ति आमतौर पर नहीं है अति या नर्वोसा.
  • बैट हॉट चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    3
    यह आत्मसम्मान exudes गर्म लोगों को पता है कि वे हैं और इसका समर्थन करने के लिए एक निश्चित आत्मसम्मान है। अपने बारे में गर्व और खुश रहें, लंबा चलें और सकारात्मक विषयों के बारे में बात करें, जो आपको अच्छा महसूस करता है। अगर आप ध्यान आकर्षित करने या अपने आप से संतुष्ट न होने के विचार देने के चारों ओर जाते हैं, तो आप बिल्कुल गर्म नहीं दिखेंगे। इसके बजाय, जब आप किसी जगह पर आकर मुस्कुराते हैं, तो दूसरों के साथ सौहार्दपूर्ण ढंग से व्यवहार करें और पहली बैठक के बाद लोगों को संदेह का लाभ दें, किसी भी व्यक्ति को अपने सामाजिक मंडली के बाहर नहीं होने पर तुरंत संदेह न करें।
  • यदि आप स्वयं को सुनिश्चित करना चाहते हैं, तो उन लोगों में भाग लेने की कोशिश करें जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं
  • जाहिर है, यह एक समस्या नहीं है अपने आप को शक. जब आप संतुष्ट नहीं होंगे तब आपको क्षण होंगे। जब आपको संदेह है, किसी प्रिय मित्र से बात करने के बजाय, किसी को भी आप को असुरक्षित महसूस करने के लिए चारों ओर से घेरे रखने की बजाय।
  • बीट हॉट चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    बहुत भावुक नहीं हो बेशक, यह सारी दुनिया से खुश या नाराज महसूस होता है, लेकिन सामान्य तौर पर, गर्म लोग संतुलन में सब कुछ रख सकते हैं या लगभग आप उन्हें खुशी की रोते नहीं देखते हैं, चीखते हैं जब वे अपने दोस्तों को देखते हैं या शिक्षकों को बुरी तरह प्रतिक्रिया देते हैं। इसके बजाय, वे अच्छी तरह से जानते हैं जब वे खुश या उदास साबित होते हैं, लेकिन वे अतिरंजित नहीं होते हैं वे अपनी भावनाओं को बल देते हुए स्वयं पर ध्यान नहीं देते हैं दूसरों ने उन्हें नोट किया क्योंकि वे शानदार हैं, इसलिए नहीं कि वे उन्मादी हमले करते हैं
  • यदि आप किसी मित्र से बात करते हैं, तो आपको गुस्सा आ रहा है, एक मिनट के लिए क्षमा करें: ताजी हवा की सांस ले लो और शांत हो जाओ
  • इमेज का शीर्षक है हो हॉट चरण 15
    5
    सभी के साथ दयालुता का इलाज करें. क्या माना जाता है के विपरीत, गर्म लोग सिर्फ अपने दम पर नहीं हैं "समान", वे जो भी विचार करते हैं उसे अनदेखा करते हैं "कम"। यह सिर्फ एक मिथक है यदि आप वास्तव में गर्म हैं, तो आपको भौतिक पहलुओं से परे जाने और पता होना चाहिए कि कौन-से लोग आपके ध्यान के लायक हैं। सिर्फ गर्म लोगों के लिए मत जाओ और आपको अच्छे दिखें। इसके बजाय, उन लोगों की कंपनी में समय बिताएं जो आप सम्मान करते हैं और पसंद करते हैं। चारों ओर देखो और अपने दौरे के बारे में सवाल पूछना क्या ये लोग आपकी दयालुता, मिठाई और योग्य हैं?
  • यदि आप किसी के लिए अच्छा कर रहे हैं, तो लोग आपके द्वारा और भी अधिक प्रभावित होंगे वास्तव में, वे सोचेंगे: "यह वाकई सराहनीय है कि वह सभी के लिए बहुत ही अनुकूल है जाहिर है उसके शारीरिक रूप से उसे सिर पर नहीं दिया था"।
  • यह अजनबियों और हाल ही में ज्ञात लोगों पर भी लागू होता है अपने वार्ताकार के साथ सावधानी बरतते हुए एक नई बातचीत शुरू न करें इसके बजाय, उत्साह और जिज्ञासा व्यक्त करें
  • झुंड की तरह काम न करें उस लड़की को नजरअंदाज न करें जो कि जब आप सड़क पर उसे मिलते हैं तो अपने ही स्कूल में आते हैं, क्योंकि आपको लगता है कि लोगों को बधाई देना अच्छा नहीं है
  • बैट हॉट चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    6
    ज़्यादा झुकाव से बचें सिर्फ इसलिए कि आपको लगता है कि आप गर्म हैं, यह आपको हमेशा इस बारे में बात करने के लिए बहाने नहीं देता कि आप व्यायामशाला में कितना भार उठाते हैं, आप अपने नए संगठन को कितना अच्छा देखते हैं या कितनी फ़ोन नंबर आपको सप्ताहांत पर मिलेंगे। यदि आप वास्तव में गर्म होते हैं, तो अन्य लोग इसे देख पाएंगे और इन सभी चीजों को स्वयं के लिए समझेंगे। अगर आप कुछ साबित करने की कोशिश नहीं करते हैं, तो लोग नहीं सोचेंगे कि आप वास्तव में गर्म हैं भविष्य में, जब आप समझते हैं कि आप अपने मुंह को खोलने के बारे में हैं, बंद करो और इसके बदले किसी और को बधाई दें
  • विनम्र हो जाओ और मामूली आपको देखने और गर्म महसूस करने में मदद कर सकता है। यदि आप हमेशा घमंड करते हैं, तो लोग आपको पसंद नहीं करेंगे क्योंकि वे सोचेंगे कि आप बहुत से भरे हैं।
  • बैट हॉट चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    7
    सिर्फ एक व्यक्ति के साथ जुनून न रहें गर्म लोग क्रश के साथ ठीक नहीं होते हैं, और न ही अपने साथी के मजाक के सभी समय व्यतीत करते हैं। इसके बजाय, वे थोड़ा खेलना पसंद करते हैं यदि वे एक व्यक्ति को मिलते हैं जो उन्हें दिलचस्प लगता है, तो उस स्थिति में वे कहीं और नहीं दिखते हैं सामान्य तौर पर, हालांकि, गर्म लोगों को हल्के ढंग से लेते हैं और विभिन्न विकल्पों की तलाश करना पसंद करते हैं। जब आप किसी पार्टी या क्लब में जाते हैं, तो उस पर नजर रखने के द्वारा एक व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित न करें - इसके बजाय, विभिन्न प्रकार के लोगों से बात करें हो सकता है कि आप ऐसे किसी व्यक्ति को प्रसन्न कर सकें, जिसकी आप कभी उम्मीद नहीं कर सके।
  • इसके अलावा, गर्म लोगों को एक से ज्यादा निराश नहीं किया जाता है इनकार. ज़रूर, यह एक अच्छा अनुभव नहीं है, लेकिन आप पर रोने में बहुत अधिक समय बर्बाद मत करो: यह इसके लायक नहीं है।
  • बीट हॉट चरण 18 नाम की छवि
    8
    सार्वजनिक में मिररिंग से बचें यदि आप गर्म हो, तो आपको यह जानना चाहिए कि चलते समय खिड़कियों में मत देखो, और अपने मेकअप को हर किसी के सामने लगाने शुरू करने के लिए आईने को बाहर न लें। आपकी कामुकता प्राकृतिक दिखनी चाहिए और मजबूर नहीं है यदि आपको अपनी उपस्थिति की जांच करने की आवश्यकता है, तो इसे सार्वजनिक रूप से नहीं, बाथरूम की गोपनीयता में करें। अन्यथा, आप असुरक्षित लग सकते हैं।
  • बीट हॉट चरण 1 नामक छवि
    9
    विनम्र होने की कोशिश करें गर्म लोगों को उनके बारे में खुश और खुश होना चाहिए। उन्हें क्षणों में कड़वा तरीके से व्यवहार नहीं करना चाहिए, छोटी चीज़ों के लिए उग्र नहीं होना चाहिए या वेटर, प्रोफेसरों या अजनबियों को कठोर जवाब देना चाहिए। जिन लोगों की गरिमा है, हर किसी के साथ दयालुता का व्यवहार करते हैं, दूसरों की सहायता करते हैं और पहचानते हैं कि वे जीवित रहने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं। ऐसा व्यवहार न करें जैसे कि आप राजा की तरह व्यवहार करने योग्य हों, जैसे कि अन्य सभी गाड़ी के अंतिम पहिये थे। इस प्रकार का रवैया अप्रिय है और लोगों को दूर ले जाता है
  • कोमल लोगों को पता है कि उन्हें क्या करना चाहिए, इसके लिए वे काम करना चाहते हैं, उन्हें नहीं लगता कि वे सब कुछ से सर्वोत्तम प्राप्त करने के योग्य हैं। यदि आप वास्तव में गर्म होना चाहते हैं, तो आपको उस के लिए दयालु और आभारी रहना होगा।
  • बीट हॉट चरण 20 नाम की छवि
    10
    एक अच्छा दोस्त बनें. एक ऐसे व्यक्ति की स्टिरियोटाइप है जो अपने दोस्तों के साथ व्यवहार करता है जैसे कि वे सहायक होते हैं (रेजीना जॉर्ज के बारे में सोचें मीन गर्ल्स), क्योंकि वह सोचता है कि वह इतना गर्म है वह वह सब कुछ कर सकता है जो वह चाहता है। यह प्रवृत्ति को उलटने के लिए आप पर निर्भर है अपने दोस्तों के साथ ऐसा मत मानो जैसे वे आपकी भेड़-बकरियां, अपने विषय या अपने अनुयायियों, निरंतर अपने निपटान में। इसके बजाय, उन्हें निष्पक्ष रूप से व्यवहार करें, और उन्हें अपने बारे में अपनी बात कहने के लिए स्वतंत्र रहें। जानें कि वे कैसा हैं, उनके लिए कुछ अच्छा करने के लिए समय निकालें और सुनिश्चित करें कि आपकी दोस्ती सार्थक है
  • ऐसा न करें कि क्लासिक व्यक्ति जो अपने दोस्तों के बारे में गपशप करते हैं जैसे ही वे घूमते हैं। आप तुरंत एक झूठी व्यक्ति के रूप में एक प्रतिष्ठा बना देंगे
  • इमेज का शीर्षक है हो हॉट चरण 21
    11
    उन लोगों के साथ गरम व्यवहार करें जिनकी आप पसंद करते हैं. यदि आप गर्म होना चाहते हैं, तो आपको सावधानी से इश्कबाज़ी करने में सक्षम होना होगा, जब आप किसी को आकर्षित करने वाले से बात करते हैं। किसी भी मामले में, इसका यह अर्थ नहीं है कि आपको साहसपूर्वक आगे बढ़ना चाहिए और बहुत घुसपैठ होना चाहिए। एक निश्चित दूरी रखने और दूसरे व्यक्ति को एक कदम बनाने के लिए अनुमति देने के बीच संतुलन खोजें। इस तरह से, आप निश्चित रूप से गर्म लगेंगे, लेकिन आप भी बेहतर जानना चाहते हैं। यदि उन्हें लगता है कि आप बर्फ या अपने आप से प्यार करते हैं, तो आप कई नियुक्तियां प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे, जैसा कि आप जितना गर्म हो।
  • और अगर कोई व्यक्ति आपको पसंद नहीं करता है, तो वह आपसे संपर्क कर रहा है, संभवतः यथासंभव व्यवहार करें। सिर्फ इसलिए कि आपको नहीं लगता है कि यह गर्म या ठंडा है, आपको इसे बुरी तरह से नहीं करना चाहिए, यह अभी भी एक इंसान है
  • ऐसा न करें कि आप एक रानी या राजा हैं और दूसरे व्यक्ति आपसे अनुरोध करते हैं कि आप उसे अपने समय का एक मिनट दें। आपको उन लोगों के साथ हमेशा व्यवहार करना चाहिए जिन पर आप काफी बात कर रहे हैं।
  • टिप्स

    • अपनी आँखों से मुस्कुराओ लोग दूसरों की मुस्कुराहट से आकर्षित होते हैं, खासकर यदि वे प्रामाणिक हैं
    • गर्म होने के लिए एक प्रमुख घटक अपने बारे में अच्छा महसूस कर रहा है और आपकी अधिकतम पांच इंद्रियों को बना रही है यदि आप अपने शरीर की प्रशंसा करने का विचार देते हैं, तो यह अधिक संभावना है कि दूसरों को ऐसा ही लगता होगा।
    • मुस्कुराहट और खुश रहना याद रखें
    • यदि आप एक ही समय में निर्दोष और गर्म होने की कला में माहिर हैं, तो यह संयोजन घातक होगा। एक रहस्यमय और विद्रोही पक्ष एक मिठाई और निर्दोष सतह से छिपा हुआ है
    • अपने आप को रहो
    • यदि यह आपके लिए सही नहीं है या असुविधाजनक है, तो हर कीमत पर गर्म देखने का प्रयास न करें। लोग अलग-अलग तरीकों से आकर्षक हो सकते हैं। मिठाई, आकर्षक और इतने पर होने में कुछ भी गलत नहीं है। उदाहरण के लिए, कल्पना करें कि ऑड्रे हेपबर्न ने मर्लिन मुनरो की तरह गर्म दिखने की कोशिश की: यह कभी काम नहीं करेगा!
    • याद रखें, यदि आप आकर्षक बनना चाहते हैं, तो आपको उस तरीके से तैयार करना होगा जो आपको आसानी से रखता है यदि यह आपके द्वारा अब तक की तुलना में अधिक या कम त्वचा दिखा रहा है, तो कोई समस्या नहीं है। हालांकि, सुनिश्चित करें कि कपड़े इस अवसर के लिए उपयुक्त हैं।
    • साथ में अपनी पसंद के व्यक्ति को अपनी रुचि के बारे में संवाद करने की क्षमता भी है, लेकिन अप्राप्य बनाने के लिए खेलते हैं, गर्म है वह उसे कांटों, उत्सुक, मोहित और चकित कर रखता है।
    • मशहूर हस्तियों को प्रेरित करें जो वे करते हैं में गर्म माना जाता है आप ध्यान आकर्षित करने और आकर्षक होने के लिए उनके दृष्टिकोणों को सीख और अनुकरण कर सकते हैं।
    • किसी कारण के लिए, एक उच्च कॉलर और लंबी आस्तीन वाले काले कपड़े भी पहनने से व्यक्ति को रहस्यमय और गर्म लग सकता है
    • देख गर्म मतलब घटता बढ़ाने (यदि आप एक महिला हो) और एक मांसल शरीर (यदि आप एक आदमी हो) हो सकता है। एक आदमी गर्म होने के लिए एक औपचारिक सूट पहन सकता है एक महिला घुटने के उच्च जूते या एक गहरे लिपस्टिक की एक जोड़ी चुन सकती है। ग्लैमर का ज़्यादा मत करो, हालांकि: एक सरल, कामुक और विचारशील आदर्श आदर्श है।

    चेतावनी

    • गर्म देखने के लिए कुछ भी करने से आपको यह विचार मिल सकता है कि आप अभिमानी या सतही हैं जिस तरह से आप अपनी उपस्थिति से आगे बढ़ते हैं, उस पर इसका अधिक प्रभाव पड़ता है, इसलिए आईने के सामने बहुत अधिक समय बर्बाद मत करो।
    • यदि आप एक लड़की हैं, कठोर चलना और तनावपूर्ण कंधों के साथ आप इस धारणा को दे सकते हैं कि आप हर कीमत पर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन याद रखें कि कोई भी हताश लड़कियों को पसंद नहीं करता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मेकअप
    • विचारशील लेकिन एक ही समय में फैंसी कपड़े
    • ठाठ सामान
    • जूते की एक अच्छी जोड़ी
    • स्प्रे
    • आत्मसम्मान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com