कैसे एक लड़का पर एक शॉट बनाने के लिए

यदि आप वास्तव में एक व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आप सबसे खराब चीज यह करना ज़्यादा है इसे ज़्यादा करने के बजाय, आपको अपने आप पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, अपने विश्वासियों को स्वीकार करना चाहिए, और एक भागीदार बनना चाहिए जिसके साथ आप मजेदार और बुद्धिमान तरीके से बातचीत कर सकते हैं। एक आम हित की उपस्थिति में आप जिस लड़के को पसंद करते हैं उसे सकारात्मक रूप से प्रभावित करना आसान होगा। यदि आप अपनी रुचि और व्यक्तित्व की परवाह किए बिना इसे करना चाहते हैं, तो इस लेख में वर्णित सुझावों को पढ़ने और पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1

उसका लुक कैद करें
इम्पेरस ए गाई चरण 1 नामक छवि
1
उसमें अपनी रुचि दिखाएं यदि आप एक लड़के का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो उसे अतिरंजित किए बिना, अपने व्यक्ति में आपकी रुचि महसूस करें। आपकी बातचीत की शुरुआत में, आपको उन चीजों पर ध्यान देना चाहिए जिनके लिए आप प्यार करते हैं, आपकी रूचियों के कारण क्या होता है, और सामान्यतः उन सभी चीजों पर जो आप आकर्षक और दिलचस्प हैं लेकिन सावधान रहें, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे किसी तरह की पूछताछ के लिए या बहुत सारे प्रश्न पूछने होंगे - सिर्फ आप के बारे में जो कुछ भावुक है उसके साथ सामंजस्य करने का प्रयास करें।
  • इसे धीरे-धीरे खुलने दें, शायद जब आप अपने बारे में कुछ बताएंगे। व्यक्तिगत प्रश्नों से मुझे परेशान न करें
  • एक हल्का टोन रखें आप अपने कुत्ते के बारे में बात कर सकते हैं, उसके दोस्त या उसकी पसंदीदा टीम के बारे में - सबसे गंभीर सवाल बाद में देखें
  • वर्तमान विषयों से लेकर अगले महत्वपूर्ण खेल आयोजन तक, विभिन्न विषयों पर उनकी राय पूछो।
  • इम्प्रेशस ए गाइ स्टेप 2 नामक छवि
    2
    सामान्य रुचियां ढूंढें थोड़ी देर के लिए आपसे बात करने के बाद, संभवतः आपने ध्यान दिया होगा कि आपके पास क्या समान है, चाहे वह आपके परिवारों के लिए प्रेम है, समुद्र तट के लिए जुनून है, या यात्रा करने की आम इच्छा है यह एक महान चीज़ की तरह प्रतीत नहीं हो सकता है, लेकिन एक कनेक्शन विकसित करने के लिए यह आम हितों पर काम करने के लिए उपयोगी होगा। यह आपको वार्तालाप को व्यापक बनाने का अवसर देगा और आप जितनी चाहें उसे आसानी से प्रभावित कर सकेंगे।
  • यदि आप जानते हैं कि वह एक भयंकर जुवेंटस प्रशंसक है, तो टीम के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए आपके अगले बातचीत के दौरान उसे सकारात्मक रूप से प्रभावित करने के लिए एक बुरा विचार नहीं है। आपको इस विषय पर विशेषज्ञ बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से आपको इसके बारे में बात करने के लिए कुछ देना होगा।
  • आपके पास कई समान हित नहीं हो सकते हैं, लेकिन शायद आप अपने व्यक्तित्व के कुछ लक्षण साझा करते हैं। शायद आप दोनों एक संवेदनशील पक्ष या एक बहुत विकसित भावना है, यह भी उपजाऊ जमीन बन सकता है
  • आप उन चीजों के बीच समानताएं भी पा सकते हैं जो आपको नहीं पसंद हैं, या चीजें जो आपको हँसते हैं, चाहे वह जस्टिन बीबर या आपके अजीब रसायन शास्त्र शिक्षक हैं
  • छवि इम्प्रेशस ए गाइ चरण 3
    3
    सकारात्मक शरीर भाषा का उपयोग करें एक शरीर जो बातचीत और आनंद के लिए आपकी इच्छा को दर्शाता है, आपके वार्ताकार को आसानी से प्रभावित करेगा। पहली बात आपको करना चाहिए मुस्कुराहट, इस तरह से आप अपने आप को खुले और सुखद क्षणों को बिताने के लिए तैयार दिखाएंगे। फिर, अपने हथियारों से शब्दों का समर्थन करने पर ध्यान केंद्रित करें या उन्हें अपनी छाती पर रखने के बजाय उन्हें अपनी छाती पर पार करने पर ध्यान दें। शरीर को उसकी दिशा में बदल दें ताकि वह जान सके कि आप ध्यान दे रहे हैं।
  • जब आप उससे बात करते हैं, तो आंखों के संपर्क में रहें, क्योंकि वह विशेष महसूस करता है
  • यदि आप छेड़खानी शुरू करना चाहते हैं, तो आप अपने बालों को थोड़ा छू सकते हैं या कभी-कभी आपके होंठों को चाटना भी कर सकते हैं।
  • इम्पेरस ए गाइ चरण 4 नामक छवि
    4
    Affascinalo। यदि आप किसी व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको बातचीत करने के लिए एक आकर्षक साथी बनना होगा। यहां तक ​​कि अगर गीगले और छेड़खानी प्रयास आपको दूर ले जा सकते हैं, तो यह जरूरी है कि आप अपने साथ बात करना पसंद करें, और यह कि आप अपने आप को उत्तेजक और आकर्षक वक्तृत्व मानते हैं। सफल होने के लिए, आपको बातचीत करने में सक्षम होना होगा, खुफिया के साथ बहस के साथ तर्कसंगत गहरा करने के लिए सरल बकवास से आगे बढ़ना होगा, बिना शब्दों के शब्दों को कवर किए बिना और अतिरंजना के बिना।
  • अगर आपने कुछ अपील की है, तो इसका जिक्र करने से डरो मत। आप निश्चित रूप से आपके दृष्टिकोण की सराहना करेंगे।
  • छवि इम्प्रेशस ए गाय चरण 5
    5
    उसे देखने के लिए अनुमति दें कि आप उसे विशेष रूप से उजागर किए बिना क्या विशेष बनाता है तनाव मत करो कि आप अपने एथलेटिक टीम के स्टार हैं, आप इसे अपने आप ध्यान दे पाएंगे। खेल के लिए अपने प्यार को साझा करने के लिए सीमित है, शायद आप दौड़ में देखने या दौड़ में अपने कौशल के बारे में सुनने के लिए आएंगे। यह उन चीजों की बात करता है जिसमें आप श्रेष्ठ होते हैं या जिन में आप खुद को प्रकाश में ला सकते हैं, आप अपनी विशिष्टता को देखेंगे और अपने व्यक्तिगत गुणों के ज्ञान को गहरा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।
  • साझा करें जो आप इसके बारे में घमंड बिना अद्वितीय बनाता है। शायद आपके विशेष होने के नाते जुड़वां, पांच बिल्ली के बच्चे, या अपने हाथों पर चलने की योग्यता के द्वारा दिया जाता है- आपको यह दिखाने का एक तरीका मिल जाता है कि आप वास्तव में अद्वितीय हैं
  • भाग 2

    स्वयं होने के नाते
    इम्प्रेशस अ गाय चरण 6
    1
    अपनी रुचियों का पीछा करें यदि आप किसी व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आप जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं वह आपकी रुचियों को आगे बढ़ाने और अपने आप को और भी दिलचस्प और पूर्ण व्यक्ति बनने के लिए प्रतिबद्ध है। योग, चित्रकला, गायन, नृत्य और रचनात्मक लेखन - यद्यपि आप एक के बाद गॉसिप गर्ल के एक प्रकरण देख पसंद करेंगे, तो आप एक ब्याज मानसिक या शारीरिक दृष्टि से थोड़ा अधिक उत्पादक को आगे बढ़ाने की कोशिश करनी चाहिए। यदि आप कई हितों का पीछा करते हुए विभिन्न लक्ष्यों को प्राप्त करने का प्रयास करते हैं, तो कोई भी लड़का अपनी प्रतिभा और समर्पण से प्रभावित होगा
    • और अगर बहुत सारे हित हैं, तो यह आपके लिए बेहतर है, आप के बारे में बात करने के लिए उत्कृष्टता और अधिक विस्तृत विषयों की संभावना है।
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपकी रुचियां क्या हैं, तो पता है कि यह कभी भी देर तक नहीं है अपने जुनून को ढूंढें. आप जिस चीज के बारे में वास्तव में परवाह करते हैं उसे पहचानने से आपको एक अधिक रोचक और गतिशील व्यक्ति मिल जाएगा।
  • इम्पेरस अ गाय चरण 7
    2
    दूसरों के बारे में चिंता करने से रोकें किसी व्यक्ति को प्रभावित करने का एक अन्य तरीका यह है कि आप कौन हैं या आप क्या बन रहे हैं, इसके लिए चाहे आप अन्य लोगों के बारे में क्या सोचें, इसके लिए खुश रहना है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप हर किसी को आप अपने तरीके से क्यों महत्वपूर्ण नहीं कि वह क्या महसूस करता है पर पूरा पराजित होगा, लेकिन निश्चित रूप से आप विनम्र और लोगों को विनम्र होना चाहिए, अपने आप को लोगों को खुश करने के करने का विचार नज़र रखनी चाहिए, हर कीमत पर कोशिश नहीं की अनुमति के बिना एक भी व्यक्ति को अपने बारे में शिकायत करने से रोकने के लिए दूसरों को खुश करने के लिए
  • मित्रों और दुश्मनों को खुश करने की कोशिश में अपना समय व्यतीत मत करें, अन्यथा कोई भी लड़का ध्यान देगा कि आप स्वयं के साथ ईमानदार नहीं हैं।
  • हर प्रतिबिंब में अपने प्रतिबिंब को न देखें, जो आप देखते हैं, और जब तक आप सार्वजनिक रूप से नहीं करते हैं, तब तक मेकअप का पुन: लागू न करें, अन्यथा आप अपने प्रकटन के बारे में असुरक्षित महसूस करेंगे।
  • अपने आप को लोगों द्वारा पीटा न दें यदि आप बिना किसी कारण के अपने आप की आलोचना करते हैं, तो सुनो नहीं और दूसरों के लाभ के लिए खुद को बदलने की कोशिश न करें।
  • इम्प्रेशस ए गाय चरण 8
    3
    अपने दोस्तों के साथ मज़े करो यदि आप वास्तव में एक लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको उसे दिखाया होगा कि आप उसके बिना भी ठीक हैं कोई भी ऐसी लड़की नहीं चाहता है जो लगातार कुछ के लिए बेताब खोज के लिए तलाश कर रही है या फिर उसे फोन पर भरोसेमंद ढंग से देख रहा है, यह उम्मीद है कि राजकुमार ने उससे संपर्क किया या उसे संदेश भेजे। लड़के उन लड़कियों को पसंद करते हैं जो अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार हैं, चाहे लड़कों की परवाह किए बिना - यह आपको और अधिक आकर्षक बना देगा और सभी के ऊपर, एक आसान विजय नहीं होगा
  • जब आप दोस्तों के साथ बाहर आते हैं, तो क्षण में व्यस्त रहना, हँसते हुए, नृत्य करना और मज़े करना, अपने आप से पूछने के बजाय कि कोई आपके करीबी होने की कोशिश करता है।
  • अपने दोस्तों की कंपनी में आपको उन लोगों को नजरअंदाज करने की ज़रूरत नहीं है जो आ रहे हैं या जो आपको नोटिस करते हैं, लेकिन आपको पुरुष के ध्यान के लिए हताश होने की छाप नहीं देनी पड़ती है।



  • Impress a Guy चरण 9 नामक छवि
    4
    अपनी गलतियों को स्वीकार करें यदि आप एक लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको अलग होने की चिंता नहीं है। आपको उन सभी सुविधाओं को स्वीकार करना सीखना होगा जो आपको अद्वितीय बनाती हैं, भले ही आपको लगता है कि वे शर्मनाक हो सकते हैं या रेट्रो हो सकते हैं। यदि आप कॉमिक्स ड्राइंग से प्यार करते हैं, विज्ञान कथा किताबों को पढ़ने या पोल्का नृत्य करना, आपके लिए अच्छा है, यह ख़ासियत आपको और अधिक दिलचस्प बना देगा।
  • उल्लेख करने या पीछा करने से डरो मत, क्या आपको वाकई बहुत खुश करता है क्योंकि आपको लगता है कि आप लड़कों को पसंद नहीं कर सकते
  • अलग होने के एकमात्र उद्देश्य के लिए अलग मत हो, यह केवल आपको और अधिक बेताब होगा।
  • इम्पेरस ए गाई स्टेप 10 नामक छवि
    5
    खुद पर हंसना सीखो यदि आप वास्तव में एक लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको अपने आप को बहुत गंभीरता से नहीं लेना सीखना चाहिए लड़कों को उन लड़कियों को पसंद है जो खुद के साथ सहज महसूस करते हैं, और इस कारण से मैं उनको अनुमति देता हूं जो मजाक में मजाक उड़ाता है, यह जानते हुए कि वे सही नहीं हैं। आप पर हँसने के लिए सक्षम होने के कारण आपको और अधिक जागरूक और यकीन हो जाएगा। किसी व्यक्ति के साथ समय बिताने के लिए सुखद नहीं लगता है जो सोचता है कि उसे कोई दोष नहीं है या गंभीरता से लिया जाना चाहिए
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको दूसरों को बेहद ज़ुल्म करने का मौका देना है, लेकिन केवल आपको अच्छे इरादों से बना मजाक का डर नहीं होना चाहिए।
  • यदि आप खुद पर हंसने में सक्षम होते हैं, तो आप आनंद से एक लड़के को ले जा सकते हैं और आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं। यह एक उत्कृष्ट लालच रणनीति है
  • भाग 3

    प्रभावित करना
    इम्पेरस अ गाय चरण 11
    1
    करिश्माई रहें. यदि आप एक लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको करिश्माई होने और किसी को भी, जहां कहीं भी जाना चाहिए, उसे आकर्षित करने की आवश्यकता होगी। इसका अर्थ यह नहीं है कि अत्यधिक या अतिरंजना होना, प्राकृतिक तरीके से व्यवहार करने में सीमित और हर संदर्भ में सुरक्षित और खुश महसूस करना, भले ही आप किसी को नहीं जानते हों वास्तव में करिश्माई व्यक्ति किसी से बात कर सकते हैं और उसे आसानी से महसूस करने के लिए प्रबंधन कर सकते हैं, चाहे वह आठ वर्षीय हो या अस्सी के एक महिला हो।
    • जब आप किसी से बात करते हैं, तो अपना नाम प्रयोग करें। यह डिवाइस लोगों को आसानी से और उनकी सकारात्मकता बनाए रखता है।
  • Impress a Guy स्टेप 12 नामक छवि
    2
    मजाकिया रहो. लड़कों हमेशा हास्य की भावना के साथ लड़कियों के साथ सुखद से प्रभावित हैं यदि आप अपने विनोदी भावना के साथ एक व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं, तो विनोदी और तेज मजाक के प्रवाह को बनाए रखने में सक्षम होने के लिए, इसे समझदारी से करने का प्रयास करें। प्रतिक्रिया, चतुर और प्रतिक्रिया की गति के साथ यह आश्चर्य है। आध्यात्मिक अर्थ होने के नाते, मूल रूप से दुनिया को देखकर, एक ही समय में मज़ेदार और रचनात्मक रहना।
  • अगर आदमी कुछ अजीब कहता है तो हँसते ही नहीं, एक समान अच्छी टिप्पणी के साथ जवाब दो।
  • छवि इम्प्रेशस अ गाय चरण 13
    3
    अपने आप में विश्वास करो. लड़कों को एक आत्मविश्वासपूर्ण महिला से खुशी से प्रभावित किया जाता है, क्योंकि वह यह दिखा सकता है कि वह खुद के साथ सहज है और अपने व्यक्ति के साथ खुश है। किसी महिला के साथ समय बिताने के लिए खुशी होती है जो हर स्थिति में ऊर्जा देने में सक्षम और सक्षम होती है, उसकी कंपनी के लोग बेहतर महसूस करते हैं। यदि आप वास्तव में एक व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको खुद को स्वीकार करना होगा और आप क्या कर रहे हैं, करते हैं और करते हैं
  • यदि आप सुरक्षित महसूस करते हैं और अगर बातचीत अच्छी तरह से चल रही है, तो आप लड़के को छूने का फैसला भी कर सकते हैं।
  • सुरक्षा प्राप्त करना एक लंबी प्रक्रिया है, जो जीवन भर ले सकती है। लेकिन अपने आप से संतुष्ट और अधिक संतुष्ट होने का लक्ष्य हमें दुनिया के साथ साझा करने में और अधिक गर्व और खुशहाल महसूस करने में मदद कर सकता है।
  • आत्मविश्वास दिखाएँ जब आप इसे प्राप्त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं - अपने सिर के साथ चलना, कंधे वापस, और नीचे की बजाय सीधे आगे देखें शरीर की भाषा के माध्यम से भरोसा करना शुरू करना
  • इम्पेरस अ गाय चरण 14
    4
    मूल रहें लड़कों को लड़कियों से प्यार होता है जो भीड़ से बाहर खड़े होते हैं और सभी दूसरों से अलग होते हैं। मूल होने से डरो मत, यहां तक ​​कि अगर इसका मतलब है कि आपके गुलाब के बाल मरने, पागल नृत्य करना या अपनी सुशी तैयार करने का तरीका सीखना जो भी आप वास्तव में करना चाहते हैं, आपको पुरस्कृत किया जाएगा। लड़कों को लड़कियों से पता चलता है कि वे दूसरों से अलग हैं और उन्हें लगता है कि उन्हें जानना जरूरी है।
  • मूल होने के नाते, न केवल आपको लोगों द्वारा ध्यान देने में मदद मिलेगी, लेकिन आप नए दोस्तों को बनाने और अधिक दिलचस्प लोगों को जानने की अनुमति देगा।
  • इम्पेरस अ गाय चरण 15
    5
    स्वतंत्र रहें लड़कों को स्वतंत्र लड़कियों से प्यार है और वे जो चाहते हैं वह कर रहे हैं। एक आखिरी चीज एक चिपचिपा व्यक्ति है जो हर चीज को अपने जीवन के चारों ओर घूमना चाहता है - इसके विपरीत, लड़कों को लड़कियों से प्यार होता है जो अपने व्यवसाय पर खड़े होते हैं, और उनके साथ बाहर जाने के लिए स्वतंत्र होने के लिए आपको अकेलेपन में अपने हितों को आगे बढ़ाने या अकेले समय बिताने की ज़रूरत नहीं है, अन्य लोगों के अनुरूप होने से बचने के लिए पर्याप्त होगा क्योंकि यह क्षण का फैशन है।
  • एक स्वतंत्र व्यक्ति होने के नाते इसका मतलब है कि एक स्वतंत्र विचारक होने के नाते आपको अपने सिर के साथ कार्य करना और सोचना चाहिए।
  • टिप्स

    • स्वच्छता देखभाल! एक नियमित शॉवर ले लो, साफ कपड़े पहनें और दुर्गन्ध दूर करनेवाला का उपयोग करें चिकना बाल और सना हुआ कपड़े वाली लड़की की तुलना में कुछ भी अधिक प्रतिकूल है।
    • अपने आप को रहो आम तौर पर, लड़कों को लड़कियों को पसंद नहीं है जो बहुत अधिक दिखावा करते हैं। किसी को प्रभावित करने के लिए अपना दृष्टिकोण मत बदलें
    • अपने विलक्षणता दिखाने के लिए डरो मत कई लोग लड़कियों को पसंद करते हैं जो भीड़ से बाहर खड़े होते हैं। आपको नवीनतम फैशन का पालन करना नहीं है या स्कूल में सबसे अधिक लोकप्रिय होने की तरह व्यवहार करना नहीं है।
    • यदि आप एक लड़के का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो कई अन्य लोगों के साथ इश्कबाज न करें थोड़ा प्रतिस्पर्धा की तरह लड़कों, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं!
    • उसे अनुकरण न करें, अन्यथा वह सोचेंगे कि आप उसके साथ पागल हैं। मूल लड़कियों और अधिक आकर्षक हैं एक साधारण दोस्त की तरह रहें, थोड़ा और अधिक छेड़खानी
    • उससे बात करने से डरो मत! क्या हो सकता है? अपने शर्म से लड़ो!
    • सुनिश्चित करें कि यह आपके लिए सही व्यक्ति है
    • बहुत अधिक जोर न दें यदि आप उसे जुनूनी होने की भावना देते हैं, तो आपको इसके विपरीत परिणाम मिलेंगे। अगर सच भी हो, तो अपने जुनून को छिपाने की कोशिश करें।
    • लड़कों को उज्ज्वल मुस्कुराहट और नाजुक इत्र पसंद हैं
    • श्रृंगार का उपयोग करें, लेकिन कम मात्रा में यदि आप एक जोकर की तरह दिखते हैं, तो आपको आश्चर्यचकित नहीं किया जाएगा! एक सरल और प्राकृतिक मेकअप पर शर्त
    • एक उंगली से अपने बाल को कर्ल, अपने आप को खुश दिखाएं और कुछ दोस्तों से बात करें- इस तरह, आप अपने ध्यान को अपने आप को गंभीर रूप से दिखाने के बजाय आसानी से आकर्षित करेंगे तुरन्त अपना दृष्टिकोण मत बदलो, क्योंकि आप इसे ध्यान देंगे।
    • अपनी भावनाओं को उसके साथ साझा करने के लिए शर्म न करें उसे पता है कि आप बिना किसी हिचकिचाहट के उसके साथ कुछ भी साझा कर सकते हैं

    चेतावनी

    • यदि आपके पास बुरा सांस है, तब तक उस से बात मत करें जब तक आप गम या टकसाल नहीं चखते। यदि आप हलिटिसिस को देखते हैं, तो आप सोचेंगे कि आप अजीब और बदसूरत हैं
    • उदासीन होने के नाते यह समझने में उपयोगी है कि क्या वह आपको पसंद करता है, लेकिन इसे बहुत लंबे समय तक अनदेखा करने के लिए प्रतिउत्पादक हो सकते हैं।
    • कपड़े न पहनें, जो कल्पना के लिए ज्यादा जगह नहीं छोड़ते हैं। शायद आप सेक्सी दिखना चाहते हैं, लेकिन अगर आप लंबे समय तक के रिश्ते और सम्मानजनक व्यक्ति की तलाश में हैं, तो आपको कपटी कपड़े के साथ पूरी तरह से अलग परिणाम मिलेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com