अपनी प्रेमिका के माता-पिता के साथ व्यवहार कैसे करें

क्या आप अपने प्रेमिका के माता-पिता को प्रभावित करना चाहते हैं, जिससे आप अपना अनुमोदन प्राप्त करने का सबसे अच्छा मौका दे सकते हैं? ये सुझाव आपकी मदद कर सकते हैं ...

कदम

विधि 1

व्यवहार
1
सम्मान के साथ अपनी बेटी का इलाज करें यह उन सबसे महत्वपूर्ण बात है जिन्हें आप उन्हें मनाने के लिए कर सकते हैं। सभी माता-पिता, जो भी अधिक शत्रुतापूर्ण लगता है, बस अपनी बेटी को चाहते हैं कि वह एक ऐसे साथी को ढूंढें जो उसका सम्मान करता है और जो उसे अच्छी तरह से व्यवहार करता है उसे समझने दो कि तुम सिर्फ इस तरह के व्यक्ति हो!
  • 2
    उन वार्तालापों पर ध्यान केंद्रित करें जो उनके लिए रूचि हो सकती हैं, और उन्हें प्रकाश दिखाने के लिए हल्के हाथों की गति और शरीर की भाषा का उपयोग करें ताकि उन्हें बातचीत में रुचि हो। अपनी प्रेमिका से पूछें कि उनकी वरीयता क्या है - उन्हें उन दोनों को अलग-अलग और एक साथ वर्णन करने के लिए कहें, ताकि उन्हें समझने के लिए कि उन्हें क्या पसंद है जब आप एक ही कमरे में होते हैं, तो उन्हें अपने पक्ष में रखने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है।
  • 3
    ईमानदारी से रहें हालात के बावजूद, माता-पिता ईमानदारी से प्यार करते हैं, क्योंकि इससे उन्हें अपनी बेटी के साथ अपने रिश्ते के बारे में अधिक आराम महसूस होता है - तो हमेशा ईमानदारी से अपने सवालों का जवाब देने की कोशिश करें इसके अलावा, याद रखें कि माता-पिता आपके पास अधिक अनुभव करते हैं - इसलिए, आप चाहे कितना अच्छा सोचते हैं, वे समझेंगे कि क्या आप ईमानदार नहीं हैं या नहीं।
  • 4
    अपने आप को रहो अपने समर्थन को हासिल करने के लिए किसी अन्य व्यक्तित्व को न दिखाएं किसी अन्य व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए आपको किसी अन्य व्यक्ति का भरोसा नहीं करना चाहिए। याद रखें कि आपकी प्रेमिका ने आपको किसी कारण के लिए चुना है, और इसके अलावा, अगर आप बहाना करते हैं, तो आपके माता-पिता नोटिस करेंगे।
  • 5
    अपने माता-पिता के सवालों का उत्तर देते समय संक्षिप्त लेकिन संक्षिप्त रहें कभी-कभी माता-पिता यह सुनिश्चित करने के लिए राजनीति, समय या अन्य विषयों के बारे में कभी-कभी प्रश्न पूछते हैं कि आप स्वीकार्य तरीके से जवाब दे सकते हैं।
  • विधि 2

    शारीरिक भाषा और वस्त्र
    1
    अपने आप को सुनिश्चित करें अपने आप को दोहराएं कि आप एक अच्छे लड़के हैं और आप वास्तव में इन लोगों की बेटी की देखभाल करते हैं। सुरक्षा को प्रदर्शित करना सुनिश्चित करें, लेकिन अनुमान के निशान दिखाए बिना। लेकिन सिर्फ यह सुनिश्चित करने का ढोंग करने के लिए पर्याप्त नहीं है कि- यदि आप वास्तव में होना चाहते हैं, अन्यथा, जो प्रभाव आप देंगे वह उतना ही अच्छा नहीं होगा जैसा आपको लगता है।



  • 2
    वह एक सीधा और स्पष्ट तरीके से बोलते हैं जब आप पहली बार उनसे मिलते हैं, तो आप बोलते वक्त आंखों के संपर्क में रहें।
  • 3
    एक आदमी की तरह अपने हाथ निचोड़ यह मृत मछली या नरम साबित करने का समय नहीं है! प्रस्तुत करते समय, अपने पिता के हाथ को मजबूती से कस कर रखें, आपको उस संदेश को नजर रखने, मुस्कुराते हुए और प्रेषित करना चाहिए जहां आपको सम्मानित किया जाता है। याद रखें कि ये लोग हैं जो आपको उस लड़की को दे सकते हैं जो उन्हें पसंद हैं, सम्मान और प्रशंसा की योग्यता है।
  • 4
    साहस! चाहे आप कितना परेशान हो, अपने सिर को अच्छी तरह से रखें अपनी आँखें फर्श पर फेंक न दें, या अंतरिक्ष में खो जाने न दें - यह आपको इंप्रेशन देता है जब तक आप वहां न हों उन पर ध्यान केंद्रित रहें, चाहे जो बात कर रहे हों
  • 5
    उपयुक्त पोशाक (पसंद के लिए विशेष ध्यान दें)। प्रस्तुति कुछ पहनना सुनिश्चित करें यदि आप बहुत आरामदायक पहनते हैं, तो वे सोचेंगे: (ए) कि आप अपने कपड़ों (पहले नकारात्मक प्रभाव) या (बी) के बारे में परवाह नहीं करते हैं कि आप बेवकूफ हैं क्योंकि आप समझ नहीं पा रहे हैं कि आपको ऐसा क्यों करना चाहिए (एक और भयानक पहली छाप) ।
  • टिप्स

    • चिंता मत करो अगर आपको यह इंप्रेशन मिलता है कि वे आपको तुरंत स्वीकार नहीं करते हैं आप के लिए इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय ले लो
    • आप फंस नहीं रहे हैं माता-पिता आपकी प्रेमिका को अपनी मिठाई और मासूम बच्चे कहते हैं। यदि आप अचानक अधिक आकस्मिक रूप से अभिनय शुरू करते हैं, और आप अपने हाथों को नियंत्रित नहीं कर सकते, तो आप उसके माता-पिता को पसंद नहीं करेंगे। कभी नहीं।
    • यदि आप पहले से ही अपने माता-पिता को जानते हैं, तो बताएं कि कैसे वे और आपकी प्रेमिका दोस्त थे, इससे पहले कि वे एक साथ थे (पूछताछ के लिए तैयार)। माँ हमेशा एक बिट `चिपचिपा है, और जानना चाहती है कि उसकी बेटी क्या कर रही है और अगर उसके पास एक अच्छा लड़का है
    • दयालु और तत्पर रहें, खासकर माँ के साथ जब आप उन्हें शॉपिंग बैग ले जाने या कचरे को बाहर निकालने की तरह काम करते हैं, तो पूछें कि आपको मदद की ज़रूरत है
    • यदि आपके पास यह धारणा है कि आपको शुरुआत से पसंद नहीं है, तो समझने की कोशिश क्यों करें क्या यह आपकी उपस्थिति है, आपकी प्रतिष्ठा है, या क्या आप अपनी बेटी के साथ बहस करते हैं और उन्हें पता चल गया, या क्या उनके साथ कोई चर्चा हुई? इन चीजों में से कोई भी आपके संबंधों को बाधित करने के लिए नेतृत्व कर सकता है उनकी मंशा को समझना पहला कदम है
    • अपनी प्रेमिका से अपने माता-पिता के बारे में अग्रिम पूछो। बेवकूफ का आंकड़ा बनाने से बचें दूसरी ओर, यदि वे बहुत औपचारिक नहीं हैं, तो बहुत परेशान मत हो। विनम्र रहें और बहाना न करें।
    • इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा आप झूठे और बहुत अच्छे दिखाई देंगे। स्वाभाविक, विनम्र रहें और अपने आप को।

    चेतावनी

    • अपने माता-पिता के लिए आकस्मिक या कठोर मत बनो। उन्हें परेशान मत करो और उन्हें परेशान मत करो। याद रखें कि ये लोग हैं जो अंततः हरे रंग की रोशनी देंगे यदि आप उनकी बेटी से शादी करना चाहते हैं। आपको उन्हें अपमानित करने से बचने की कोशिश करनी चाहिए (यह आपके हित में नहीं है)। क्या आप अपनी प्रेमिका को अपने माता-पिता को उसी तरह से व्यवहार नहीं करना चाहेंगे?
    • प्रशंसा करना ज़्यादा मत करो कुछ समय बाद आप उबाऊ हो जाएंगे आप नकली व्यक्ति की तरह दिखेंगे।
    • जब आप किसी प्रश्न का उत्तर देते हैं, तो इसे ज़्यादा ज़्यादा मत करो आप उसे यह धारणा दे सकते हैं कि आप अपनी बेटी के लिए "एक" सही नहीं हैं क्योंकि आप बहुत ज्यादा बोलते हैं।
    • अपनी वास्तविकता और उनकी आतिथ्य की सराहना करते हैं - बदले में सौम्य और सम्मानपूर्ण बनें। यह आपका भविष्य परिवार हो सकता है
    • अपनी प्रेमिका की जांच करने में अपना समय व्यतीत मत करना। हालांकि, उस लड़के का प्रकार भी नहीं है जो उपेक्षा करता है या जो उसे केवल तब ही समर्पित करता है जब उसे उपयुक्त लगता है माता-पिता अपनी बेटी के लिए इस तरह के व्यक्ति को पसंद नहीं करते हैं वे एक अच्छे लड़के को अपने कंधों पर सिर के साथ पसंद करते हैं, जो अपनी बेटी के लिए सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं, और जो उसे अपने जीवन में सबसे महत्वपूर्ण बात मानता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com