एक लड़के को कबूल करने के लिए जो उसे पसंद करती है

आपको बस उस व्यक्ति के बारे में सोचने की ज़रूरत है जिसके लिए आपको क्रश है क्योंकि आपका दिल धड़कता है और आपका हाथ पसीना आ जाता है जब आप किसी को पसंद करते हैं - क्या आप उसे लंबे समय से जानते हैं या किसने कुछ दिन में उससे बात की है - आपकी पहली चिंता यह है कि आप खुद से पूछें कि वे वास्तव में आपके बारे में क्या सोचते हैं अपनी भावनाओं के बारे में स्पष्टता के साथ, यह सामान्य है कि आप जानना चाहते हैं कि आपको जो व्यक्ति पसंद करता है ऐसे कई तरीके हैं जो उन्हें स्वीकार करते हैं कि जितनी जल्दी हो सके आप के प्रति आप क्या महसूस करते हैं, इसलिए आपको लंबे समय तक लंबित रहने की आवश्यकता नहीं होगी, अनुमान लगाने के लिए। एक बार जब आप इसे समझने में सफल हुए हैं, तो आप सही दृष्टिकोण प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

कदम

भाग 1

सुनिश्चित करें कि लड़के को नि: शुल्क और तैयार रहने के लिए तैयार हैं
छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे वह आपको पसंद करता है चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि वह पहले से ही नहीं लगेगा आप निश्चित रूप से किसी अन्य लड़की के पैर पर कदम नहीं करना चाहेंगे, प्रेमी को कुछ दिखाने के लिए कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा, यह एक लड़के पर आशा रखने के लिए भी उपयुक्त नहीं है जो एक लड़की से डेटिंग कर रहा है जो कर्लिंग कर रहा है। स्थिति को समझने के लिए आपको कड़ी मेहनत नहीं करनी होगी। आपकी ज़रूरत है कि दोस्तों और सामाजिक नेटवर्क के बीच थोड़ी सी चीजों के बारे में जांच करें, या बस उन्हें कुछ प्रश्न पूछें। यहां कुछ ऐसे हैं जो आपको पता लगाने में मदद करेंगे कि कैसे चीजें हैं:
  • यदि आप हिम्मत करते हैं, तो अपनी सामान्य बातचीत के दौरान उसे पूछें, अगर आप पहले से ही किसी को देख रहे हैं चुपचाप उसे पूछो: "क्या आप किसी लड़की के साथ बाहर जा रहे हैं?" या "क्या ऐसी कोई लड़की है जिसे आप पलट कर रहे हैं?"। इस तरह से प्रश्न रखकर, आप उसके प्रति किसी भी भावना को धोखा नहीं देंगे।
  • अगर आप उससे पूछ नहीं सकते हैं, क्योंकि शायद आप बहुत शर्मीले हैं या आप उसे अक्सर नहीं देखते हैं, किसी मित्र से संपर्क करने का प्रयास करें और कुछ और जानिए। एक बातचीत के दौरान विषय उठाता है, पूछ रहा है: "क्या आप जानते हैं कि वह कुछ लड़की से बाहर जा रहा है?"।
  • यदि आपके पास किसी से संपर्क करने का अवसर नहीं है, तो जांच लें कि आपने फेसबुक या किसी अन्य सोशल नेटवर्क पर एक रिश्ते स्थापित किए हैं या नहीं।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का है जिसे वह आपको 2 पसंद करता है
    2
    प्यार मामलों और रोमांटिक संबंधों पर उनके दृष्टिकोण का पता लगाएं। अगर आपको पता है कि वह अकेली है, तो आपको यह पता लगाने की कोशिश करनी चाहिए कि वह रिश्तों के बारे में क्या सोचता है। ऐसा करने से, आपको यह समझने का अवसर मिलेगा कि क्या आप इसे उसी तरह देखते हैं। चतुर और उसके साथ कुछ समय बिताने की कोशिश करो। यहां कुछ ऐसे सवाल दिए गए हैं जो इस विषय पर बातचीत को निर्देशित करने में आपकी मदद करेंगे:
  • "आपकी आखिरी कहानी कब हुई?"।
  • "क्या आप रोमांटिक रूप से जुड़ना चाहेंगे?"।
  • "क्या आप अक्सर किसी के साथ बाहर जा रहे हो?"।
  • छवि को शीर्षक से प्राप्त करें कि वह आपको पसंद करता है चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि एक साथ बिताए गए क्षण सुखद होते हैं जब आप उसके साथ बातचीत करते हैं, तो हमेशा एक हंसमुख और मजेदार संवाद स्थापित करने का प्रयास करें जिससे आपको यह समझा जा सके कि क्या वह आपके साथ मजाक का आदान-प्रदान करना पसंद करता है। बातचीत करने के दौरान आप धीरे-धीरे अपने कंधे को स्पर्श कर सकते हैं, यह देखने के लिए कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि वह हंसते हैं और, बदले में, आपको छेड़ती है, यह एक अच्छा संकेत है हास्य आपको समझने का एक शानदार तरीका है अगर कोई है जो आपके प्रति इच्छुक है, क्योंकि यह आपकी रूचियों को दिखाता है और जिस व्यक्ति को आप आसानी से पसंद करता है
  • जब वह एक मजाक कहता है तो हंसने में संकोच न करें। इस तरह आप अधिक आत्मविश्वास प्राप्त करेंगे और आपको अपने साथ क्या महसूस करने के लिए स्वतंत्र महसूस करेंगे।
  • हाथ या कंधे पर हल्के ढंग से स्पर्श करके, आप उसे दिखा सकते हैं कि आप रुचि रखते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के को स्वीकार करें कि वह आपको पसंद करते हैं चरण 4
    4
    आपके बीच स्थापित की जा सकने वाली कीमिया से सावधान रहें यदि, जब आप एक साथ होते हैं, तो आप महसूस करते हैं कि आप लगातार हंसते और उसी तरह सोच रहे हैं, यह संभावना है कि आपसी आकर्षण है। मुस्कुराहट और हंसी एक शानदार तरीके से संकेत देते हैं कि दो लोगों के बीच कुछ है आम तौर पर, जब एक लड़के को एक लड़की पर क्रश होता है, वह अक्सर उसका नाम का उपयोग करता है। यहाँ अन्य लक्षण हैं जो उनकी वास्तविक भावनाओं को प्रकट करते हैं:
  • यदि आप लगातार अपने हाथ या अन्य वस्तुओं खेलते हैं, तो इसका मतलब है कि आप अपनी कंपनी में अत्यधिक उत्तेजित महसूस करते हैं और वह आपके लिए निश्चित रूप से आकर्षित है।
  • यह आप की छानबीन कर सकता है और छोटे विवरण को उजागर कर सकता है। यह कहा जाता है "छाप" और इस प्रकार का रवैया डोपामिन स्तरों में वृद्धि के कारण है।
  • भाग 2

    सुनिश्चित करें कि आप खुले हैं
    छवि को शीर्षक से प्राप्त करें, यह स्वीकार करने के लिए कि वह आपको पसंद करते हैं चरण 5
    1
    विश्वास के आधार पर एक संबंध विकसित करना इसे विशेष महसूस करें, आपको एक व्यक्ति के रूप में उसमें दिलचस्पी दिखा रहा है। उसे भविष्य के बारे में अपने जुनून और उनके सपनों के बारे में प्रश्न पूछें आप आसानी से महसूस करने के लिए जो बताते हैं, सकारात्मक और ध्यान रखें। अपने खाते में संवेदनशील चीजों को विश्वास करें ताकि आपके विश्वासों को इकट्ठा करके, अपने संबंध में आपके विश्वास के साथ सम्मानित महसूस कर सकें।
    • उसे बताओ कि आपका सबसे बड़ा डर क्या है या उसे अपने सबसे शर्मनाक क्षणों में से एक बताएं
    • यदि आप उस पर विश्वास दिखाते हैं, तो वह आपके लिए और अधिक आरामदायक महसूस करेगा और आपके लिए खुलेगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का, वह स्वीकार करता है कि वह आपको चरण 6 पसंद करता है
    2
    इसे सुनें और इसे पहचानने से बचें उनको दिखाने का मौका दें कि वे वास्तव में कौन हैं। उसे पता चले कि आप उसकी आलोचना किए बिना उसे क्या अनोखा बनाती हैं, इसकी सराहना करते हैं। आपका लक्ष्य आपसी विश्वास के आधार पर एक रिश्ता बनाना है जो आपको बताता है कि आप अपने साथ किसी चीज के बारे में स्वतंत्र रूप से बात कर सकते हैं। एक लड़का अपने अंदरूनी भावनाओं को साझा करने के लिए नाखुश हो सकता है और इनकार करने के डर से खुद को पकड़ सकता है उसे दिखाएं कि वह उसे आलोचना नहीं करता है और वह अपने व्यक्तिगत समस्याओं के बारे में जो सोचता है, उसे अस्वीकार नहीं करता है।
  • उन्हें भावनात्मक रूप से खोलने के लिए, लड़कों को दूसरों के फैसले का भार महसूस करने की आवश्यकता नहीं है।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का है जिसे वह आपको पसंद करता है 7 कदम
    3



    इसे दबाना मत। लड़कों को किसी दूसरे व्यक्ति द्वारा फंसने की कोशिश नहीं करना पड़ता। यदि आप खुद को बहुत चिपचिपा दिखाते हैं, तो एक जोखिम है जो आप दूर जाते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अपने खिलाफ कुछ करने की कोशिश करते हैं, तो आपको यह बताने की खुशी होगी क्योंकि आप उसे अपने लगाव की सराहना नहीं करेंगे।
  • धीरज रखो यदि आप बहुत तेज़ी से आगे बढ़ते हैं, तो आपको उसे डर लगाना पड़ता है और उसे आप की ओर कम खोलना पड़ता है।
  • एसएमएस के साथ उसे बौछार मत करो सुबह में या आखिरी दिन उसे संदेश भेजने के लिए आपको पहला व्यक्ति नहीं होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपके बीच के संदेशों का आदान-प्रदान उचित और एक तरफा नहीं है।
  • कम से कम आधा समय उसे आमंत्रित करने के लिए आपको पहल करना चाहिए। यदि आप उससे पूछते हैं और उन्होंने जवाब दिया कि वह बहुत व्यस्त है, तो अगली बार उसे एक साथ समय बिताने के लिए एक होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का, वह स्वीकार करता है कि वह आपको चरण 8 पसंद करता है
    4
    इसके बाद चलने से बचें यदि आप एक लड़के की खोज करते हैं तो आप आशा करते हैं कि वह आपके लिए कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं, शायद वह बच निकलेगा शायद वह अपनी भावनाओं को प्रकट करने की तुलना में पीछा करने के लिए इसे और अधिक उत्तेजित करेगा। आप खुद को प्रसन्न करने की बजाय स्थिति का लाभ उठाना शुरू कर सकते हैं! उसे कुछ समय के लिए शांति में छोड़ दें और उसे यह एहसास करने का अवसर दें कि वह आपको खोने का खतरा पैदा कर सकता है। यह उसे आपको बताने के लिए प्रेरित करेगा कि वह क्या महसूस करता है।
  • अपने आप को उस स्थान पर शुरू न करें जहां आप काम करते हैं या आपका घर आमंत्रित किए बिना।
  • यदि आप किसी पार्टी में उससे मिलते हैं, तो शाम को उसके साथ न रखें। अन्य मित्रों से जुड़ें और उन्हें दिखाएं कि आप एक स्वतंत्र व्यक्ति हैं
  • केवल एक ही व्यक्ति है जो शिकार कर सकता है, और वह निश्चित रूप से आप नहीं है।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का है जिसे वह आपको पसंद करता है चरण 9
    5
    प्राकृतिक और विनम्र रहें अपने आप को ज़्यादा यकीन करने का ढोंग करके या आप वास्तव में क्या महसूस करते हुए छुपाने के बारे में बताते हुए, आप उसे आपकी कंपनी में असुविधाजनक बना देंगे, क्योंकि वह समझ जाएगा कि आप नाटक कर रहे हैं। यदि आप व्यथित महसूस करते हैं, तो आप अपनी भावनाओं के बारे में आपके साथ ईमानदार होने में सक्षम नहीं होंगे। अपने आप पर भरोसा करें, लेकिन आपमें अभिमान न करें और एक अभिमानी व्यक्ति होने की छाप न दें, अन्यथा आप उसे खारिज कर देंगे।
  • अन्य लोगों के बारे में बुरी तरह बात न करें और बहुत सारे अरियास न दें। इसके बजाय, कुछ प्रशंसाओं को ध्यान से सुनो, ध्यान से सुनो और याद रखें कि गलतियों को बनाने में कोई समस्या नहीं है।
  • यदि आप अन्य लोगों के बारे में फैसले बनाने की तरह महसूस करते हैं, तो आप डरेंगे कि आप उसे भी न्याय करेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का है जिसे वह आपको 10 पसंद करता है
    6
    उसकी एक दोस्त के साथ थोड़ा इश्कबाज यदि आप अपने दोस्तों में से किसी एक पर आपका ध्यान केंद्रित करते हैं, तो शायद आप किसी और के पक्ष में अपनी रुचि खोने से डरना शुरू कर देंगे और तुरंत आपको उनका परिवहन दिखाएगा। आपको ज़्यादा इश्कबाज नहीं करना पड़ेगा, लेकिन शाम के दौरान अपने किसी एक मित्र से बात करने में आनंद लेना ही आपकी ईर्ष्या को हल करने के लिए पर्याप्त होगा। आप सभी की आवश्यकता हो सकती है यहां कुछ सवाल हैं जो आप अपने दोस्तों से पूछ सकते हैं:
  • "आप अपने खाली समय में क्या करना चाहते हैं?"।
  • "तुम्हारा काम क्या है?" या "आप भविष्य में किस तरह का काम करना चाहते हैं?"।
  • "आपकी पसंदीदा फिल्में क्या हैं?"।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का है जिसे वह आपको पसंद करता है चरण 11
    7
    इसे तुरंत यकीन न करें कि आप अभी क्या महसूस करते हैं। वह अपनी सच्ची भावनाओं का खुलासा नहीं कर सकता क्योंकि वह सोचता है कि वह पहले से ही हाथ में है और इसलिए उसे ऐसा करने की कोई आवश्यकता नहीं है। जब आपको लगता है कि समय लगता है कि यह आपके लिए कैसा महसूस करता है, तो बहुमूल्य चीज़ों को करना शुरू करें, खुद को अपने साथ बाहर जाने के लिए व्यस्त करें या हर बार जब वह आपको फोन करता है, तो उसका जवाब न दें। इस तरीके से आप जो भी आप के प्रति वास्तव में महसूस करेंगे उसे स्वीकार करने के लिए आवश्यक समय की गति देगा।
  • ऐसा महसूस करें कि आप खुद को खो रहे हैं या आप क्या कर रहे हैं, यह सोच रहे हैं। आपको एक संदेश भेजने या पहले कॉल करने के लिए इसे शर्त में रखें।
  • यदि आप पूछते हैं कि सप्ताहांत के दौरान आप क्या करते हैं, तो ईमानदारी से रहें, लेकिन सकारात्मक जवाब दें आप कह सकते हैं: "मैं अपने दोस्तों के साथ रहना और एक फिल्म देखना होगा" या "इस सप्ताह के अंत में मैं अपने परिवार के साथ घूमता हूं और फिर मुझे नहीं पता कि आगे क्या करना है"।
  • जो भी आप कहते हैं, कभी भी इस धारणा को मत देना कि आप ऊबने के लिए घर पर रहेंगे, अन्यथा आप निराश महसूस करेंगे
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का है कि वह आपको 12 पसंद करता है
    8
    उसे आपसे पसंद करते हैं तो उसे बेहद पसंद करें और आनंद लें खुले तौर पर पूछने में कुछ भी गलत नहीं है कि यह कैसा महसूस करता है। यदि आप अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए थोड़ा सा शर्म महसूस करते हैं, तो ईमानदार रहें और उन्हें बताएं कि आप इसे पसंद करते हैं। संभवत: आपकी स्वीकारोक्ति से पता चलता है कि वह आपके साथ दृढ़ता से संलग्न हैं। यदि आपके पास पहले से घनिष्ठ मित्रता है और आपने देखा है कि यह आपकी मुस्कुराहट और आपके साथ flirts का जवाब देती है, तो संकोच न करें। इन परिस्थितियों में खुद को संबोधित करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • नीचे बैठकर या उसके बगल में खड़े रहो, कहो: "मैं आपको पसंद करता हूं और मुझे आश्चर्य होता है कि क्या आप भी मेरे लिए ऐसा महसूस करते हैं" या "मुझे आपके साथ अपना समय व्यतीत करना अच्छा लगता है और मुझे उम्मीद है कि यह आपसी है। क्या यह आप मुझ पर महसूस करते हैं? "।
  • अगर आपको नहीं पता कि पहले क्या कहना है तो मुस्कुराओ: "आप मुझे पसंद करते हैं, है ना?"। निश्चित रूप से यह आपके आकर्षण का शिकार गिर जाएगा
  • यदि आप हां कहते हैं, तो आप जो आपके दिल की इच्छा सबसे अधिक प्राप्त करेंगे प्राप्त करेंगे। यदि, हालांकि, यह नहीं है, कम से कम आपको पता चल जाएगा, आप अपना समय बर्बाद कर बंद कर सकते हैं और पृष्ठ को चालू कर सकते हैं। अगर समय आ गया है, चिंता न करें। आपको लगता है कि आप क्या सोचते हैं, संवाद करने के लिए सही शब्द ढूंढना मुश्किल हो सकता है।
  • यदि आप उनसे एक सूक्ष्म तरीके से बात करते हैं और आपको यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि वह आपके लिए क्या सोचता है, तो वह खोल सकता है और स्वीकार कर सकता है कि वह आपको पसंद करता है।
  • टिप्स

    • जब वह आपके साथ है, तो वह स्वयं बनें।
    • अगर वह आपको प्यार से छेड़ने के लिए प्यार करता है, तो यह एक सुराग हो सकता है जिसे वह आपको पसंद करता है
    • अन्य लोगों के साथ इश्कबाज न करें। यह सच है कि वह ईर्ष्या कर सकता है, लेकिन वह अपनी उम्मीदें खो सकता है और अपने इरादों को कभी प्रकट नहीं कर सकता।
    • पर स्माइल। अगर वह पुनरुत्थान और सिर हिलाता है, तो वह आप पर नज़र रखता है
    • यदि कोई व्यक्ति आपको बहुत कुछ बताता है, शायद अन्य लोगों को छोड़कर, इसका मतलब है कि वह आपके लिए आकर्षित है
    • अपने जीवन का आनंद लें, उसके साथ या उसके बिना अपनी उपस्थिति पर निर्भर नहीं होने वाली हर चीज से आनंद लेने की कोशिश करें यह रवैया उसे दिखाएगा कि आपके पास एक मजबूत और आकर्षक व्यक्तित्व है
    • किसी के लिए मत बदलो और उस व्यक्ति की अपेक्षा न करें जिसे आप ऐसा करना चाहते हैं
    • अगर उसके दोस्तों ने आपकी उपस्थिति में उनका मज़ाक उड़ाया है, तो वह शायद आपको पसंद करता है
    • सुनिश्चित करें कि उसके दोस्तों के आसपास नहीं है जब आप उससे पूछें कि क्या वह आपको पसंद करता है

    चेतावनी

    • उसे वेब पर सताए मत करो और फोन को चेक करने में हर समय खर्च न करें। यदि आपका रिश्ते को आखिरकार बनाया गया है, तो यह अंतिम होगा स्टैंडोगली भी बहुत करीब है, आप कुछ भी नहीं करेंगे लेकिन इसे दम कर लेंगे।
    • इसे अपने दोस्तों से दूर करने की कोशिश मत करो आप इसे परेशान कर सकते हैं सुनिश्चित करें कि इसकी रिक्त स्थान है और यह अपने जीवन में अन्य रिश्तों को रखता है
    • इनकार के लिए तैयार रहें और शांत रहें यदि आप अपना दृष्टिकोण अस्वीकार करते हैं, तो संभवतः आप एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप एक आकर्षक व्यक्ति नहीं हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com