कैसे एक पहले से ही जुड़े लड़के को भूल जाओ

क्यों न हम स्वीकार करते हैं। यह किसी ऐसे व्यक्ति को ठीक करने का एक अच्छा विचार नहीं है जो पहले से एक और है ऐसा करने में, आप निराधार पर जोर देते हैं और अपने आप को एक अवास्तविक लक्ष्य निर्धारित करते हैं क्योंकि आप जो चाहें होने के बावजूद दुर्लभ हैं। यहां तक ​​कि अगर यह आदमी आपके लिए अपनी प्रेमिका को छोड़ने के लिए भी था, तो आप कैसे करेंगे, यह सुनिश्चित करने के लिए कि जब मौका आता है तो वह दूसरी लड़की के लिए ऐसा नहीं करेगा?

कदम

भाग 1

स्थिति को समझने की कोशिश करो
गेट ओवर द गाइ है जो कि एक प्रेमिका चरण 1 है
1
यह क्या है के लिए वास्तविकता स्वीकार करें उसकी एक प्रेमिका है और यह आप नहीं है। यह तब होता है। आगे की सूचना तक चीजें नहीं बदलेगी कभी-कभी इसे स्वीकार करना कठिन होता है, लेकिन आप उस बारे में भूल नहीं पाएंगे जब तक आप यह नहीं जानते कि क्यों
  • गेट ओवर द गाइ है जो कि एक प्रेमिका चरण 2 है
    2
    यह समझने की कोशिश करें कि आप उसे क्यों आकर्षित करते हैं आप वास्तव में उसे आकर्षित नहीं हो सकते हैं और शायद, अन्य कारण हैं जिनके लिए आप संलग्न हैं। हो सकता है कि आप उसकी प्रेमिका को पसंद नहीं करते और आप उसे चोट करना चाहते हैं। आपके जुनून के अन्य कारण भी हो सकते हैं। ये उन पर निर्भर है कि उन्हें समझने की कोशिश करें।
  • गेट ओवर द गाइ हैट ​​ए होट्स अ ग्लैमरफेयर स्टेप 3
    3
    उन लोगों से बात करें जो उसे जानते हैं यदि संभव हो तो इसमें उसके दोस्तों और किसी भी पूर्व-गर्लफ्रेंड शामिल हैं अपने व्यक्तित्व या कुछ चरित्र समस्याओं को बेहतर जानते हुए भी, हो सकता है कि आपको लगता है कि आप की तुलना में आम में कुछ चीजें हैं।
  • ध्यान रखें कि आप विपरीत परिणाम प्राप्त कर सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि आप एक दूसरे के लिए बने हैं अगर ऐसा हो, तो याद रखें कि समुद्र में मछली भरा हुआ है।
  • भाग 2

    कुछ और सोचने की कोशिश करो
    गेट ओवर द गाइ है जो कि एक प्रेमिका है चरण 4
    1
    एक नया शौक खोजें उसके बारे में पूरे दिन मत सोचो। कुछ करने के लिए देखो और आप अपने क्रश को अधिक आसानी से पार करने में सक्षम होंगे। कुछ खेल अभ्यास करने के लिए एक टीम में शामिल हों, अपने समुदाय में ड्राइंग कोर्स या स्वयंसेवक ले लो नए लोगों से मिलो और अपने दिमाग पर कब्जा करने और एक समस्या का आकार बदलने के लिए नई गतिविधियां निभाएं, जो आपको लंबे समय तक नोटिस कराना होगा जितना पहले आपने सोचा था।
  • गेट ओवर द गाइ है जो कि एक प्रेमिका है चरण 5
    2
    एक दिन बंद करो पार्क या समुद्र तट पर जाएं, या खरीदारी के एक दिन जंगली हो जाओ।
  • गेट ओवर द गाइ हैट ​​ए होट्स द फॉर गर्लफ्रेंचर चरण 6



    3
    नृत्य पर जाएं लड़के को भूलने का एक शानदार तरीका चालाकी से तैयार करना और नृत्य करना है। डिस्को में भाग लेने के लिए, आप निश्चित रूप से अन्य लोगों से मिलेंगे। यहां तक ​​कि अगर आप किसी को भी पसंद नहीं करते हैं, तो संगीत और नृत्य की शारीरिक गतिविधि आपको एक अच्छे मूड में डाल देगी।
  • भाग 3

    अपने जीवन के साथ आगे बढ़ो
    गेट ओवर द गाइ है जो कि एक प्रेमिका है चरण 7
    1
    हर कीमत पर इसे बचने का प्रयास करें प्रारंभिक अवस्था में, अपने आप को उन परिस्थितियों में न रखें, जहां आप इसे पार करने में आसान हो सकते हैं। यदि आप सहपाठियों या कार्यालय के सहयोगियों हैं, तो जितना आप कर सकते हैं उतना उससे अपने आप को दूर करने का प्रयास करें।
  • गेट ओवर द गाइ है जो कि एक प्रेमिका चरण 8 है
    2
    अन्य लोगों से मिलो किसी व्यक्ति को भूलने का सबसे अच्छा तरीका है नए अनुभव! अन्य लोगों के साथ इश्कबाज यदि आप दूसरे के साथ प्यार में पड़ना चाहते थे, तो आप इसे भूलने के बिना भी लड़के को भूल जाएंगे।
  • गेट ओवर द गाइ है जो कि एक प्रेमिका चरण 9 है
    3
    उन चीजों के बारे में सोचने की कोशिश करें जो आपको परेशान करते हैं क्या आप अपने मुंह से चबाते हैं? सिगरेट? क्या आपको अपने पसंदीदा बैंड पसंद नहीं है? अपने सबसे खराब गलतियों को ध्यान में रखते हुए, आप इसे और आसानी से भूल पाएंगे।
  • टिप्स

    • कभी-कभी युगल या उनमें से एक के बारे में अफवाहों को अलग-थलग नहीं लगाया! आप उन्हें दोनों गुस्से में कर देंगे और उनके सभी दोस्त आपके बारे में बुरा सोचेंगे।
    • यदि आप उन्हें विभाजित करने की कोशिश करते हैं, तो लड़का शायद आपको कभी माफ नहीं करेगा, और आपके पास कोई मौका नहीं होगा। अपना समय बर्बाद मत करो
    • अगर लड़का एक दोस्त का प्रेमी है, तो तुरंत कट करें! यदि आप दोनों के बीच कुछ होता है तो आपको बहुत नुकसान होगा। क्या यह एक आदमी के लिए अपनी दोस्ती का बलिदान लायक है?
    • अपने आदर्श व्यक्ति की कल्पना करें (हरी आंखें, लम्बे, अधिक पेशी, चालाक, आदि) और उस व्यक्ति की तुलना करें जिसे आप भूलने की कोशिश कर रहे हैं फोकस, अपने दिमाग में, अपने सपनों का लड़का और खुद से पूछिए: "क्या मैं उस लड़के के लिए बसने के लिए तैयार हूं जब मुझे कोई ऐसा व्यक्ति मिल सकता है जो मेरे आदर्श प्रेमी की तरह दिखता है?"
    • आपके पास क्या है इसके लिए आभारी रहें प्रेमी नहीं होने के कारण हताश होने का कोई अच्छा कारण नहीं है
    • याद रखें कि समुद्र में मछली भरा है।

    चेतावनी

    • यदि वह तुम्हारे साथ छेड़खानी शुरू होता है, तो विश्वास नहीं है कि वह कुछ भी महसूस कर रहा है। जाहिर है वह आपकी प्रेमिका को आपसे ज्यादा प्यार करता है कभी-कभी लड़कों को बेवकूफों को बिना साकार भी कर रहे हैं। वे इस तरह से बने हैं।
    • अग्रिम बनाने की कोशिश मत करो यहां तक ​​कि अगर मुझे लगता है कि मुझे यह पसंद है, यह उसके लिए और विशेष रूप से अपने आप को अपमानजनक होगा
    • उसके साथ अकेले रहने की कोशिश न करें एक अच्छा मौका है कि आप ऐसा कुछ कर सकते हैं जिसे आप पछताएंगे और जो आपकी भावनाओं के बारे में आपको भ्रमित कर सकते हैं!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शॉपिंग का एक दिन
    • एक अच्छा दोस्त जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं और आप किसके साथ अपनी समस्या के बारे में बात कर सकते हैं - अधिमानतः एक ही दोस्त नहीं है जिसकी एक लड़के के पास है जिसे आप प्यार करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com