आपकी लड़की के विगत संबंधों की सोच कैसे रोकें?

क्या आप केवल आपकी प्रेमिका की कहानियों के बारे में सोचते हैं जो आपके साथ जाने से पहले है? यह एक ऐसी समस्या है जिसे तुरंत निपटा जाना चाहिए, ताकि अनावश्यक पीड़ा से बचने के लिए और जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं उसे खोने का खतरा न हो।

कदम

आपकी प्रेमिका के बारे में स्टॉप थिंकिंग के शीर्षक वाला चित्र`s Past Relationships Step 1
1
अपने आप से पूछिए कि आप कुछ क्यों नहीं करते हैं, लेकिन अपने प्रेमिका के अतीत के बारे में सोचते हैं। क्या वह अक्सर विषय को आपके वार्तालापों में और अयोग्य टिप्पणियों में पेश कर रहा है? या हो सकता है कि आप खुद से समस्या पैदा कर रहे हैं, अपने exes के साथ खुद की तुलना करने की कोशिश कर रहे हैं? कारण समझने की कोशिश करें और पहचान लें कि आपकी परेशानी आपकी प्रेमिका के गलत रवैये के कारण या तुम्हारा है।
  • आपकी प्रेमिका के बारे में स्टॉप थिंकिंग के शीर्षक वाला चित्र`s Past Relationships Step 2
    2
    अगर आपकी प्रेमिका इस बारे में बात कर रही है, तो आपको उसके साथ बातचीत का सामना करना होगा। उसे पता चले कि यह आपको अपने पूर्व के बारे में उसकी बात सुनने के लिए कितना बुरा महसूस करता है और उससे आगे नहीं बढ़ना चाहता है यदि आप उससे बात करने के बाद कोई सुधार नहीं देखते हैं, तो आपको अपने रिश्ते को ध्यान से सोचने की आवश्यकता हो सकती है। लड़की अभी भी अपने पूर्व के लिए भावनाओं को हो सकता है
  • आपकी प्रेमिका के बारे में स्टॉप थिंकिंग के शीर्षक वाला चित्र`s Past Relationships Step 3
    3
    यदि आप इसके बजाय हर समय इसके बारे में सोचते हैं, तो समझने की कोशिश क्यों करें क्या आपके पास पर्याप्त आत्मसम्मान नहीं है? शायद इस कारण से आप कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन खुद को अपने प्रेमिका के पूर्व के बारे में सोचते हुए शेक कर सकते हैं। आप अपने आप को पीड़ा क्यों करते हैं? शायद आप एक ईर्ष्यापूर्ण व्यक्ति हैं और आप खुद की तुलना अन्य लोगों के साथ करते हैं जो आपकी प्रेमिका के जीवन का हिस्सा हैं, अपर्याप्त लग रहा है। क्या वह आपकी समस्या को दूर करने में मदद करता है? जो भी कारण है, केवल आप ही कुछ विचारों को समाप्त कर सकते हैं।



  • आपकी प्रेमिका के बारे में स्टॉप थिंकिंग के शीर्षक वाला चित्र`s Past Relationships Step 4
    4
    पल जीओ! अगर आपकी प्रेमिका के साथ अन्य लोगों ने काम नहीं किया था तो कोई कारण नहीं था। तो क्यों खुद को नीचे फेंक और निराश हो, यहां तक ​​कि उसे हमेशा के लिए खोने का जोखिम? यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपकी प्रेमिका अपने पूर्व के साथ स्थायी रूप से बंद हो गई है, तो उनके बारे में सोचकर खुद को यातना का कोई कारण नहीं है - यदि आप उसकी उपस्थिति में भाषण लेते हैं, तो आप नाराज होंगे।
  • आपकी प्रेमिका के बारे में स्टॉप थिंकिंग के शीर्षक वाला चित्र`s Past Relationships Step 5
    5
    इन भावनाओं को दबाना मत अगर आपको लगता है कि आपकी चिंताओं से आपको बीमार हो जाता है, तो उन्हें ड्राइव करने की कोशिश करने का कोई फायदा नहीं है। अपनी प्रेमिका से बात करके समस्या का समाधान करना महत्वपूर्ण है, ताकि जब आप इसे सुलझा लेंगे तब कभी ऐसा कभी नहीं होगा और भविष्य में आपकी शांति को परेशान नहीं करेगा, जब आप एक दूसरे से ज्यादा करीब और एक दूसरे से बंधे होंगे
  • टिप्स

    • खुद के साथ बहुत सख्त न हो यह मत सोचो कि वह तुम्हारी तुलना में बेहतर है: यदि लड़की ने तुम्हें चुना है तो इसका मतलब है कि उसकी आँखों में आपके पास अतिरिक्त गियर है (अन्यथा आप एक साथ नहीं होंगे)। क्या वह आपके भविष्य के बारे में बात करता है? यह समझने के लिए एक स्पष्ट संकेत है कि उन्होंने अपनी पिछली कहानियों को पूरी तरह से हटा दिया है।
    • खुले दिमाग का प्रयास करें और अपनी प्रेमिका की प्रतिक्रिया और दृष्टिकोण को समझने का प्रयास करें। यदि वह आपको बताती है कि आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, तो आपको चोट लगने के लिए कोई मतलब नहीं है। निश्चित रूप से कई वजहें हैं कि वे अब आपके साथ हैं और अब अपने पूर्व के साथ नहीं हैं
    • अपने आप से ईमानदारी से अपने आप से पूछो कि आप कुछ भी नहीं करते हैं लेकिन अपने पिछले संबंधों के बारे में सोचते हैं।

    चेतावनी

    • अगर आप इस समस्या को तुरंत हल नहीं करते हैं तो आप भविष्य में फिर से दिखाई दे सकते हैं। उस समय आपके संबंधों का संतुलन भारी प्रभाव पड़ सकता है।
    • यदि आप अपनी प्रेमिका पर भरोसा नहीं करते हैं तो आप अपनी चिंताओं को समाप्त नहीं कर पाएंगे, यहां तक ​​कि आपके जीवन को जोखिम में भी डाल सकते हैं।
    • यदि आप अपने प्रेमिका के पिछले एक दिन के बारे में सोचना बंद नहीं करते हैं, तो आप उसे खो सकते हैं और उसे आप से दूर कर सकते हैं। याद रखें कि उसने आपके साथ रहने का फैसला किया और अपने पूर्व के साथ नहीं। आप एक हैं जो उसे खुश करता है, न कि उसे।
    • इस बारे में सोचें कि आपकी प्रेमिका इस स्थिति में कैसा महसूस कर सकता है। आप अपने अतीत को बदल नहीं सकते हैं और उसी समय आपको बुरा महसूस करने के लिए आप दोषी महसूस करेंगे। अपने रिश्ते को अनावश्यक तनाव और विद्वेष से परेशान न होने दें। उसे पीड़ित मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com