कैसे एक अप्रत्याशित से छुटकारा पाने के लिए

कभी-कभी आप क्योंकि उन्हें लगता है कि वे अब शामिल हैं एक रिश्ते को तोड़ने की जरूरत है, लेकिन अपने पूर्व अन्यथा सोच सकते हैं और जोर देते हैं करने के लिए है कि आप भले ही आप पहले से ही एक नया महिला डेटिंग कर रहे हैं, एक और मौका उसे दे। ये सरल कदम उसकी मदद से छुटकारा पा सकते हैं।

कदम

एक अनुचित प्रेमिका के चरण 1 के बारे में जानें
1
उन्हें समझें कि चीजें कैसे हैं जब भी आप नाजुक व्यक्ति के साथ काम कर रहे हों, जैसे कि एक लड़की जो अवसाद से पीड़ित है या खुद का थोड़ा विचार नहीं करती है, तब भी चीजें बोलना बेहतर होता है। विनम्र होने की कोशिश करें, किसी भी प्रकार के व्यर्थ या अनावश्यक द्वेष से बचें। आपका लक्ष्य स्थिति की व्याख्या करना चाहिए, उसकी भावनाओं को चोट पहुंचाईए न।
  • एक अनुचित प्रेमिका चरण 2 के बारे में जानें
    2
    सही दूरी रखें इस लड़की के साथ रहना जारी रखकर जो आपको पता है कि वह आपके साथ प्रेम रखता है, आप उसे भ्रमित कर सकते हैं कि आपके बीच एक सामंजस्य अभी भी संभव है, और इससे आपके संभावित नए रिश्ते पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है। समझाओ कि आप इसे दोनों के अच्छे के लिए करते हैं और इसे यथासंभव संभव रखते हैं।
  • एक व्यभिचारी Ex Girlfriend चरण 3 के जाओ रिड ऑफ इमेज
    3
    अगर आप उसे स्कूल या काम पर मिलना चाहते हैं तो नागरिक संबंध बनाए रखने का प्रयास करें उसे एक परिचित की तरह व्यवहार करें, दोस्त की तरह नहीं यदि आप अपने बीच शारीरिक दूरी नहीं डाल सकते हैं, तो इसे भावनात्मक रूप से दूर करने की कोशिश करें। उसके साथ शामिल न करें आप नहीं जानते कि आप इसका व्याख्या कैसे कर सकते हैं।
  • एक अनुचित प्रेमिका चरण 4 के जाओ रसीद का शीर्षक छवि



    4
    एक स्पष्ट स्थिति ले लो उसे न बताएं कि आप अकेले रहना चाहते हैं और फिर एक सप्ताह के बाद उसके पास वापस आना चाहते हैं। उसे मत बताएं कि आप अपने संपर्कों को कटना पसंद करते हैं और फिर हर दिन हमारे साथ बात करते हैं। यह तब तक आपका ध्यान आकर्षित करने का प्रयास करेगा जब तक कि आप इसे अनुमति देने के लिए तैयार हों, और इस तरह से केवल स्वयं के लिए हर किसी के लिए एक मुश्किल स्थिति पैदा करने का नुकसान ही होगा। मजबूत हो!
  • छवि का शीर्षक छिपकर एक बहिष्कार पूर्व प्रेमिका चरण 5
    5
    अपने पूर्व के साथ अपनी नई प्रेमिका के बारे में बात मत करो यह अधिक जुनूनी हो जाएगा आपके पूर्व में कितना पागल हो, आप अपनी पूर्व प्रेमिका को अपनी जिंदगी के बारे में बता कर, जहां वह पढ़ रही है या काम कर रही है, या उसकी तस्वीरें दिखा रहा है।
  • एक व्यभिचारी पूर्व प्रेमिका चरण 6 के बारे में जानें
    6
    यह एक बेहतर विचार नहीं होगा कि आपके पूर्व को यह न बताएं कि उसके साथ कट जाने के बाद आपके पास एक नई लौ है आप सोच सकते हैं कि आप उस पर धोखा दे रहे हैं, उसे गुस्सा या उससे भी अधिक उदास बनाते हैं
  • टिप्स

    • अधिनियम लगातार
    • उसके साथ संभव के रूप में तरह के होने का प्रयास करें किसी को परेशान करने से बचें, जो आपके प्रति तरफ से व्यवहार करता है आप स्थिति को बदतर बना सकते हैं
    • अगर स्थिति गंभीर हो जाती है, तो एक निरोधक आदेश प्राप्त करें
    • याद रखें कि यह एक ऐसी लड़की है जिसे आप चाहें या रखे। आपको उसके लिए सबसे अच्छा चाहिए, और यदि आप अपने जीवन के साथ आगे बढ़ते हैं, तो उसके लिए आप के बारे में सोच रखना अच्छा नहीं है यदि वह बहुत दमनकारी हो जाती है, तो इसके बारे में अपने दोस्तों से बात करने की कोशिश करें उनमें से कुछ आपको सोचने में मदद कर सकते हैं

    चेतावनी

    • आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले शब्दों से सावधान रहें अगर सवाल में लड़की एक नाजुक व्यक्ति है (उदाहरण के लिए, वह अवसाद से पीड़ित है), तो आप किसी ऐसे व्यक्ति की राय पूछ सकते हैं जो इन मामलों से निपटने के लिए उपयोग किया जाता है, और कौन उसे सहायता प्राप्त करने के लिए मार्गदर्शन कर सकता है। अगर मैं उसके बारे में बहुत ही कठिनाई होती, तो वह कुछ ऐसा कर सकती है जो दोनों को पछतावा पड़ेगा, जैसे सोने की गोलियां लेना या चोट लगी।
    • उसे मत बताना कि तुम अब भी उससे प्यार करते हो। यदि आप उसे बताते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं, लेकिन किसी दूसरे के साथ रहना पसंद करते हैं, तो आप उसे सिर्फ़ एक-दूसरे के विपरीत सिग्नल भेज देंगे, उसे भ्रमित करेंगे।
    • गायब न हो जैसे कि कुछ नहीं हुआ है, यदि आप पारित हो जाने के बाद अपने दोस्त बने रहने का इरादा रखते हैं। यह एक अप्रिय व्यवहार होगा। उसके साथ ट्रंक, और फिर उसे भागने बंद करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com