एक लड़की कैसे डाउनलोड करें

किसी ने कभी कहा नहीं है कि लड़की को डाउनलोड करना मज़ेदार या आसान है। हालांकि, यदि आप आगे की योजना बनाते हैं, तो समाचार को संभवतः धीरे-धीरे संवाद करें और अनावश्यक क्षति होने से बचें, आप दोनों बहुत ज्यादा दर्द या संकट के बिना आगे बढ़ने में सक्षम होंगे। नतीजतन, आप उसे भयानक महसूस किए बिना एक लड़की को कैसे डाउनलोड करते हैं? पढ़ना जारी रखें और आपको पता चल जाएगा।

कदम

भाग 1

एक रणनीति विकसित करना
छवि शीर्षक डंप गर्ल चरण 1
1
आप क्या कहते हैं की गणना करें यदि आप उस लड़की के बारे में ध्यान रखते हैं, तो आपका कर्तव्य है कि आप अपने समय का हिस्सा खर्च करने के तरीके को बुरी खबर देने के लिए विनम्रता के रूप में संभव है। यदि आप इसके बारे में कुछ भी प्रोग्राम नहीं करते हैं, तो आप गलती से इसे और भी अधिक दर्द पहुंचा सकते हैं, इसे भ्रमित कर सकते हैं या बेवकूफ की आकृति को अनियमित रूप से बना सकते हैं। आपको मानसिक रूप से हर एक शब्द की समीक्षा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि आप क्या संबंधों को समाप्त करने के लिए कह रहे हैं और प्रेरणा आप करेंगे। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
  • "मुझे बहुत खेद है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि चीजें हमारे बीच काम करती हैं। मुझे लगता है कि हम अलग-अलग लोग होते जा रहे हैं और हमें इतिहास का काम करने का कोई तरीका नहीं मिल सकता है।"
  • "मेरे भाग के लिए यह कहना कठिन है, लेकिन मुझे लगता है कि हमें हमारी कहानी समाप्त करनी चाहिए। मुझे पता है कि यह थोड़ी देर है क्योंकि हम दोनों दुखी हैं क्योंकि हम वास्तव में संगत नहीं हैं और हमें दोनों को आगे बढ़ने की जरूरत है।"
  • "यह रिश्ते बस अब और काम नहीं करते। मैंने काम पर इतना समय बिताया और आप अपने दूसरे दोस्तों के साथ इतने व्यस्त थे कि हमने एक साथ हमारे समय की उपेक्षा की। मुझे लगता है कि वापस जाने के लिए बहुत देर हो चुकी है"
  • छवि शीर्षक डंप गर्ल चरण 2
    2
    पहले व्यक्ति में कार्य करें यदि आप उसके लिए परवाह करते हैं यदि वह आपसे कुछ मतलब है, उसे सौभाग्य से उसे व्यक्ति में छोड़ दें यदि आप इसे संदेश या ई-मेल से दूर देते हैं, तो आप हमेशा एक बेवकूफ की तरह दिखेंगे जो एक असली आदमी की तरह अपनी प्रेमिका को डंप करने के लिए साहस नहीं पा सकते। यहां तक ​​कि अगर आपको "भेजें" बटन दबाने में कुछ क्षणिक राहत महसूस होती है, तो आपके कार्यों के परिणाम आपको समझ लेते हैं कि यह सबसे आसान मार्ग चुनने के लायक नहीं होगा लड़की को पूरी तरह से सुनने के लिए और अपने रिश्ते को तोड़ने के बारे में बातचीत करने का मौका दो। यदि आप उसके बारे में ध्यान रखते हैं, तो आप उसे निष्कर्ष पर आने का असली मौका देना चाहते हैं।
  • एकमात्र कारण है कि आप इसे व्यक्ति में नहीं छोड़ना चाहिए अगर आपके पास लंबी दूरी का रिश्ता है और आप थोड़ी देर के लिए एक-दूसरे को नहीं देखेंगे। इस मामले में अगली बार जब आप अपने आप को देखते हैं तो प्रतीक्षा करने के बजाय फोन पर ऐसा करना बेहतर होता है।
  • छवि शीर्षक डंप गर्ल चरण 3
    3
    सही समय चुनें किसी को छोड़ने के लिए कोई आदर्श क्षण नहीं है किसी भी मामले में, व्यक्ति परेशान हो जाएगा, बल दिया और शायद क्रोधित हो। हालांकि, आप यह सुनिश्चित करके सुनिश्चित करें कि आप उस समय का चयन करके थोड़ी क्षति को सीमित कर सकते हैं जब लड़की को आगे कुछ नहीं करना पड़ता है और जब आप जानते हैं कि अगले दिन एक परीक्षा / मैच / एक महत्वपूर्ण साक्षात्कार के कारण उसे अविश्वसनीय रूप से जोर नहीं दिया जाएगा। यदि आप एक समय चुनते हैं जब तनाव कम होने की संभावना है, तो आपके लिए यह संदेश आसान हो जाएगा।
  • यदि आप लगातार जोर देते हैं और हमेशा के लिए कुछ करना है, तो इस पहलू को आप बहुत अधिक समय से तोड़ने नहीं दें - यदि आप सामान्य रूप से कम तनाव में हैं, तो एक दिन खोजने का प्रयास करें।
  • छवि शीर्षक डम्प गर्ल चरण 4
    4
    सही जगह चुनें आपकी प्राथमिकता एक चुप और पृथक जगह का चयन करना है, जहां किसी व्यक्ति को पता चलाना संभव नहीं है। उस ने कहा, बस उस जगह का चयन न करने का प्रयास करें, जिसका मतलब आपको बहुत पसंद है, जैसे कि बेंच की तरह जहां आपने अपना पहला चुंबन या अपने पसंदीदा रेस्तरां का आदान-प्रदान किया अपनी कहानी को उस जगह में समाप्त करना जो आपके लिए सार्थक है, केवल दुख को खाएंगे बस चुप, तटस्थ और कम से कम रोमांटिक जगह का चयन करें। यदि आप उसे गुलाब के बगीचे में या समुद्र तट पर लंबी पैदल यात्रा के लिए ले जाते हैं, तो ब्रेक उसे आश्चर्यचकित करेगा
  • छवि शीर्षक डंप गर्ल चरण 5
    5
    शांत रहो जब आप उससे मिलने के लिए कहेंगे जब आप पूछें कि यह बाद में मुफ़्त है, तो एक ऐसा रवैया न दिखाएं जो गंभीर या दुखद है बस शांत रहें और पूछें कि क्या यह बाद में उपलब्ध है। आप कह सकते हैं, "एक बात मैं तुम्हारे बारे में बात करना चाहूंगा," लेकिन इस तरह यह बहुत स्पष्ट होगा कि आपको उसे एक बुरी खबर देनी होगी- यदि आप कर सकते हैं, तो किनारे पर रहें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे आश्चर्यजनक रूप से पूरी तरह से लेना चाहिए, लेकिन यह कि बातचीत से पहले आपको इसे परेशान नहीं करना चाहिए, या आप अपनी शर्तों के अनुसार तुरंत इसके बारे में बात करना चाहेंगे और आप तैयार नहीं हो सकते।
  • भाग 2

    भाषण करें
    छवि शीर्षक डंप गर्ल चरण 6
    1
    बिंदु पर जाएं आप कुछ तरह से कह सकते हैं या पहले एक छोटी सी बात कर सकते हैं, लेकिन पीड़ा को लम्बा खींचने के लिए बेकार है। एक या दो मिनट के बाद, आप और लड़की एक बार बसे हुए हैं, तो आपको बस उन्हें बताना चाहिए कि आप अपनी कहानी को समाप्त करना चाहते हैं। जितना अधिक आप बैठते हैं, जितना अधिक आपको परेशान होता है उतना अधिक होता है जब आप बीज से बाहर निकलते हैं। यदि आप और लड़की उसे छोड़ने से पहले बीस मिनट के लिए बात करते हैं, तो उसे भ्रमित होने की अधिक संभावना है। बस एक गहरी साँस लें और उसे बताएं कि यह सबसे तेज़ तरीके से खत्म हो गया है। यहां आप कुछ वाक्यांश उच्चारण कर सकते हैं:
    • "मुझे यह कहते हुए खेद है कि मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते ने अपना कोर्स चलाया है। यदि हम अपने प्रत्येक रास्ते पर आगे बढ़ते हैं तो हम दोनों खुश होंगे।"
    • "मुझे इस बात से क्या चिंता है कि यह रिश्ता अब और काम नहीं करता है। मुझे पता है हम सब कुछ करने की कोशिश की है और यह बस में सुधार नहीं होगा।"
    • "आपको आश्चर्य नहीं होगा कि मैं थोड़ी देर के लिए हमारे रिश्ते से खुश नहीं हूं। मुझे आपके बारे में बहुत परवाह है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमें उपस्थित होना जारी रखना चाहिए।"
  • छवि शीर्षक डंप गर्ल चरण 7
    2
    उन्हें दिखाएं कि आप भी चोट लगी हैं। यदि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह नहीं करते हैं, तो इसका नाटक करने का कोई मतलब नहीं है, लेकिन यदि ब्रेक आपको वास्तव में भुगतना पड़ता है, तो सुनिश्चित करें कि उसे पता है। उसे आंखों में देखो, धीरे धीरे बोलो और उसे अपने चेहरे पर दर्द दिखाएं ज्यादातर लोग यह नहीं मानते हैं कि जिसने दूसरे को छोड़ने का फैसला किया है वह टूटना के कारण ग्रस्त है, लेकिन वास्तव में वे दोनों पीड़ित हैं यदि आप समझते हैं कि आप एक आसान और लापरवाह निर्णय नहीं ले रहे हैं जिसका मतलब है कि आपको कुछ भी नहीं है, तो आपको कारण समझने का एक बेहतर मौका होगा।



  • छवि शीर्षक डंप गर्ल चरण 8
    3
    शब्द दें यदि आप उस लड़की की देखभाल करते हैं, तो उसे उस सम्मान का सम्मान दें और उसे कहें कि वह कैसा महसूस करती है, सवाल पूछें और उसकी भावनाओं को साझा करें। वह सिर्फ रोना चाहता है और परेशान हो सकता है और वह वहां मौजूद है। आप अपमानजनक और गुस्सा हो सकता है - इस मामले में आप हमें कटौती कर सकते हैं। यदि आप लगातार एक ही चीज़ों के बारे में चिढ़ाते हैं, तो आप उसे चुप्पी कर सकते हैं, लेकिन अगर वह अपनी भावनाओं को आसानी से साझा करना चाहती है और वास्तव में चोट लगी है, तो उसे सौभाग्य से उसे बात करने दें।
  • संभवत: आपको पूछने के लिए कुछ प्रश्न होंगे और आप यह तय कर सकते हैं कि आप उन्हें कैसे समझा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक डंप गर्ल चरण 9
    4
    समझाओ कि आप कितना चाहते हैं यदि आप किसी और के साथ प्यार में गिर गए हैं या आपको एहसास हुआ कि आप जिस लड़की के साथ हैं वह सिर्फ सादा बोरिंग है, आप उससे नहीं कहकर उसे एक अनुग्रह कर सकते हैं हालांकि, अगर आपको लगता है कि वास्तव में गलत हो गया था, तो आप अपने प्रश्नों के उत्तर दे सकते हैं और अधिक विस्तार से बता सकते हैं कि ब्रेक के कारण क्या हैं। बस याद रखें कि आपको केवल उस लड़की को बताना होगा जो आपको सहज महसूस करती है और जितना आप कह रहे हैं उतना ही आप दुखों का कारण बन सकते हैं। ईमानदार और लड़की की सुरक्षा के बीच संतुलन खोजें
  • वह आपको बस "बस क्यों" के बारे में एक अलग व्याख्या देने के लिए पूछना जारी रखेगा - जब आपको लगता है कि आप इसे और अधिक जानकारी नहीं दे सकते हैं, तो यह हमें कटौती देने का समय हो सकता है
  • छवि शीर्षक डम्प गर्ल चरण 10
    5
    अपने शब्दों को सच रखें। आप यहाँ छोड़ने के लिए आया था, और दूर नहीं जाना होगा उसके मुद्दे को हल के साथ रहने का फैसला किया है, वादा किया है कि आप बस एक महीने के एक ब्रेक लेना चाहते हैं या उसे बता रही वह शामिल होना चाहिए, लेकिन अभी भी एक खुला संबंध रखते हुए। लड़की आपको प्यारा, दुखद या सिर्फ शापित आग्रह के रूप में ले जा सकती है, लेकिन आप उसे अपनी प्रारंभिक रणनीति बदलने की अनुमति नहीं दे सकते। अगर आपने इसे छोड़ने का फैसला किया है, तो आपके पास अच्छे कारण होंगे, इसलिए इसे नजरअंदाज न करें।
  • यही कारण है कि आपको बातचीत को यथासंभव तंग रखना चाहिए। जितना अधिक समय तक आप शूट करेंगे, उतना ही अधिक होने की संभावना है कि मन में कुछ परिवर्तन हो।
  • छवि शीर्षक डम्प गर्ल चरण 11
    6
    बेवकूफ मत बनो उस लड़की के साथ बेवकूफ की तरह काम करके अपनी प्रतिष्ठा को बर्बाद मत करो यहां तक ​​कि अगर उसने तुम्हें चोट पहुंचाई है या आप उससे निराश हैं, तो आपको जरूरी नहीं है कि आप उसकी ज़रूरत से ज़्यादा बुरे हों या उसकी भावनाओं को चोट पहुंचाई जाए, क्योंकि आपको फिर से उसके साथ बाहर जाने की तरह नहीं लगता है। आप चाहते हैं कि वह आपकी अपेक्षाकृत अच्छी राय रखें और उन सभी लड़कियों को नहीं बताएं जिन्हें वह आपको हर कीमत पर टाल जाना चाहिए। अगर आपको लगता है कि आप कुछ गंदा शब्द बोलना चाहते हैं, तो अपनी जीभ को काट लें
  • छवि शीर्षक डंप गर्ल चरण 12
    7
    बातचीत को तंग और सुखद रखें कम समय जब आप बात करते हैं, तो बेहतर। एक बार जब आप ने तुम्हारा कहा और उसने कहा कि वह क्या कहना चाहती है, तो एक साथ बैठना, उदास महसूस करना और उदासीनता की भावनाओं को बाहर निकालने का कोई कारण नहीं है। यह केवल आपको अधिक दुख देगा क्योंकि आप जो कुछ किया है उसके बारे में सोचेंगे और आप और भी उदास और भ्रमित होंगे। आपको इसे छोड़ना चाहिए और फिर बस छोड़ देना चाहिए, लेकिन अगर आपको लगता है कि आपने खुद को सबकुछ बताया है, तो आपसे ये कहना चाहिए था और आप केवल उसी चीजों को दोहरा रहे हैं, लड़की को बताओ कि आपको जाना चाहिए।
  • यदि आप वास्तव में सोचते हैं कि लड़की लंबे समय तक भाषण खींचने की कोशिश करती है, तो जल्दी छोड़ने के लिए एक उचित बहाना बनाने का प्रयास करें।
  • छवि शीर्षक डम्प गर्ल चरण 13
    8
    कहानी को सकारात्मक तरीके से समाप्त करने का प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर लड़की दूर नहीं जायेगी तो आप ग्रह पर सबसे भयानक आदमी हैं, आपको उसे बिना किसी सोच के जाने देना चाहिए कि आप एक भयानक व्यक्ति हैं। एक सज्जन की तरह उसे अलविदा बताओ, उसे कुछ दयालु बताएं और मुस्कान की कोशिश करें यदि आप एक संलग्न क्षेत्र में हैं, तो बाहर निकलने के बाद दरवाजा रखें। उन्हें फेंकने के बाद मत छोड़ो, अन्यथा वे आपके दिमाग में रहेंगे। क्या आप चाहते हैं कि मैं अपनी कहानी के अंत के बाद एक सकारात्मक सकारात्मक राय बरकरार रखूं, है ना?
  • टिप्स

    • एक सकारात्मक शरीर भाषा दिखाएं
    • दुखी होने की छाप दें, यह आप के प्रति अधिक नाजुक हो जाएगा।
    • हमेशा माफ़ी मांगो, हमेशा!

    चेतावनी

    • आपको बहुत बुरा परिणाम मिल सकता है - जब वह छोड़ी जाती है तो हर लड़की अलग होती है, कुछ दुखी होते हैं, कुछ नाराज़ होते हैं और दूसरों को पागल हो जाते हैं, लेकिन कुछ खुश होते हैं।
    • आप चेहरे पर एक थप्पड़ मिल सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com