कैसे एक लड़का डाउनलोड करें

उस व्यक्ति को डाउनलोड करना जो आप के साथ हैं, एक आसान काम नहीं होगा, लेकिन एक बार जब आप अपना दिमाग खो देते हैं, तो आपको बहुत अच्छा लगेगा। यदि आप अपनी कहानी को खींचते हैं, तो आप खुद या अपने प्रेमी के पक्ष में नहीं कर रहे हैं, क्योंकि आप इसे समाप्त करने के लिए बहुत डरे हुए हैं। तो आप एक लड़के को कैसे छोड़ देते हैं और अनावश्यक पीड़ा या पछतावा नहीं करते हैं? पढ़ना जारी रखें और आपको पता चल जाएगा।

कदम

भाग 1

एक रणनीति विकसित करना
डंप ए ब्वॉय चरण 1 नामक छवि
1
आप क्या कहते हैं की गणना करें आपको इसे छोड़ने के लिए भाषण देने में घंटों का समय व्यतीत करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आप उस व्यक्ति की परवाह करते हैं तो आपको यह कहने से पहले कि आप क्या कहने जा रहे हैं, उसके बारे में थोड़ा तर्क का उपयोग करना चाहिए। गणना करें कि आप उसे कैसे बुरी खबर देंगे, आप इसे कैसे तैयार करेंगे और आपकी कहानी के अंत के लिए क्या प्रेरणाएं देंगे। याद रखें कि यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपको उसे सब कुछ बताए नहीं है। यदि आप अपने संबंधों का अंत डाल रहे हैं क्योंकि आप इसे अब और पसंद नहीं करते हैं, उन्हें बताओ कि सबसे अच्छा तरीका पता लगाएं कि आपको लगता है कि आप दोनों के बीच सही नहीं जा रहे हैं।
  • यदि प्रश्न में व्यक्ति ने आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाई है या वास्तव में बहुत ही भयानक कुछ किया है, तो आपको अपने आप को ईमानदारी से अभिव्यक्त करने में चूक करना नहीं पड़ता है। यदि उल्लंघन उसकी गलतियों में से एक के कारण होता है, तो आप उसे भी बता सकते हैं
  • डंप ए ब्वॉय चरण 2 नामक छवि
    2
    आपके बीच थोड़ी दूरी की स्थापना करें लड़के को दिखा रहा है कि वास्तव में उसके साथ टूटने से पहले चीजें बहुत अच्छी तरह से नहीं चल रही हैं, इससे दर्द कम हो सकता है। उसे चुम्बन मत करो, उसे गले नहीं करो और ऐसा व्यवहार न करें जैसे कि सबकुछ सही हो, अन्यथा वह बहुत उलझन में हो, और इससे भी अधिक चोट लगी, जब आप आखिरकार उसे इसे देने का इरादा बताएं। यदि आपने तय किया है कि उसके साथ तोड़ने का सबसे अच्छा समय कुछ ही दिनों में है, तो उसके साथ रोमांटिक तिथियां स्वीकार न करें और उस क्षण से पहले उसके लिए अधिक स्नेह न देखें। बस एक रवैया थोड़ी अधिक `सामान्य से अधिक अलग रखें, यह समझने के लिए कि कुछ टूट गया है
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सप्ताह के लिए अपनी पीड़ा को लम्बा होना चाहिए। हालांकि, अगर आप जानते हैं कि आप कुछ दिनों में कार्य करेंगे, तब तक आप धीरे-धीरे रिश्ते से खुद को दूर करते हैं।
  • डंप ए ब्वॉय स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अगर आप वास्तव में देखभाल करते हैं तो पहले व्यक्ति में कार्य करें ई-मेल या पाठ संदेश द्वारा किसी को डाउनलोड करना वास्तव में जाने का तरीका नहीं है जब तक कि आप दूसरे व्यक्ति की परवाह नहीं करते। यदि आप केवल कुछ हफ़्ते तक गए हैं और आपने तय किया है कि लड़का एक वास्तविक बेवकूफ है, तो ठीक है, उसे एक पाठ संदेश भेजें: "मुझे नहीं लगता कि यह हमारे बीच काम करता है। मुझे क्षमा करें। "और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें हालांकि, अगर उस व्यक्ति का आपसे कुछ मतलब है, तो उसे पूरा करने के लिए प्रयास करें और समाचारों से आमने-सामने संवाद करें। इस तरीके से उन्हें आपके पास सवाल पूछने का मौका मिलेगा और फोन द्वारा या कंप्यूटर स्क्रीन के माध्यम से डाउनलोड किए जाने की खोज के बहुत करीब मिलेगा - अगर आपको लगता है कि वह इस स्तर के सम्मान के योग्य हैं, तो उसे दें
  • यदि लड़का एक हिंसक गुस्सा या थीम है जो आपकी कहानी के अंत के बाद आपको नुकसान पहुंचा सकता है, तो आप एक अन्य स्थिति में हैं, जहां व्यक्ति के शब्द को समाप्त करना बेहतर है।
  • आप और आपके प्रेमी दूरी पर एक रिश्ता है और जानता हूँ कि मैं आप एक या दो महीने के लिए नहीं देखेंगे, तो आप फोन- यह बेहतर है छोड़ इसे जितनी जल्दी संभव हो करने के लिए के बजाय पल तुम्हें फिर से देख जब तक पीड़ा को लम्बा खींच कर सकते हैं।
  • डंप ए ब्वॉय चरण 4 नामक छवि
    4
    सही समय चुनें सवाल में लड़के को उतारने के लिए आपको सही समय के लिए सप्ताह इंतजार करना पड़ता है। हालांकि, आपको एक समय चुनना चाहिए जब आप दोनों अकेले हों, अपेक्षा से तनाव से मुक्त और तटस्थ स्थान पर जहां आप एक महत्वपूर्ण बातचीत कर सकते हैं। अंतिम गणित परीक्षा या बेसबॉल गेम से एक घंटे पहले इसे मत छोड़ें, अन्यथा आप अतिरिक्त तनाव का कारण बनेंगे कि आप इस समय संभालना नहीं कर सकेंगे। एक पल का चयन करने का प्रयास करें जब आप जानते हैं कि आपको आगे नहीं करने के लिए कुछ भी होगा और आपके पास वास्तव में उससे बात करने के लिए पर्याप्त समय है
  • डंप ए ब्वॉय चरण 5 नामक छवि
    5
    सही जगह चुनें पूछने के लिए लड़के से पूछो, तो आप उसके साथ तोड़ सकते हैं यह स्पष्ट नहीं दिखने की कोशिश करें, अन्यथा यह डर होगा। ऐसी जगह चुनें, जिसका आपके लिए कोई विशेष अर्थ नहीं है, पार्क से बचें जहां आप हमेशा रहते हैं या वह स्थान जहां आप अपनी पहली तारीख के दौरान थे। यदि आपको इसे समाचार देना है, तो इसे पुस्तकालय के बाहर या विद्यालय के बाद कहीं, बशर्ते यह एक शांत स्थान है। यदि आप ऐसा स्थान चुनते हैं जिसका दोनों के लिए एक विशेष अर्थ है, तो प्रक्रिया अधिक कठिन हो जाएगी यद्यपि यह कहीं भी एक बच्चे को डाउनलोड करना आसान नहीं है, जितना अधिक आप पहले से सब कुछ शेड्यूल करते हैं, उतना अधिक होने की संभावना है कि आप अपने दुख को कम करना चाहते हैं।
  • भाग 2

    बॉय डाउनलोड करें
    डंप ए ब्वॉय चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    उसे बताओ कि तुम उसे छोड़ना चाहते हो आप पहले से दयालु हो सकते हैं और कम से कम बातचीत कर सकते हैं, लेकिन भाषण को खींचने में कोई मतलब नहीं है। जब आप तैयार हों, तो एक गहरी सांस लें और उसे बताएं कि यह आपके बीच काम नहीं करता है। उसे बताएं कि आपको खेद है (यदि आप हैं) और उसे बताएं कि आप कहानी को समाप्त करना चाहते हैं यदि वह आपके लिए अच्छा था, तो आप यह उल्लेख कर सकते हैं कि वह एक असाधारण प्रेमी थे और आप उसके साथ बहुत अच्छे थे, लेकिन अगर आपको नाखुश था और इस स्थिति से बाहर निकलना चाहता था तो झूठ का कोई कारण नहीं है।
    • उसे आंख में देखो और धीरे धीरे बोलो उन्हें दिखाएं कि निर्णय आपको भी भुगतना पड़ता है, भले ही आप इसे छोड़ दें
  • डंप ए ब्वॉय चरण 7 नामक छवि
    2
    जब तक आप यह चाहते हैं तब तक अपनी तर्क समझाओ आपको उसे विस्तार से समझाने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आप उसे डंप कर रहे हैं - असल में, यह अधिक दर्द का कारण होगा और उसे खुद के साथ भी खराब महसूस कर देगा। यदि आप किसी और के साथ प्यार में मिले या गिर गए हो, तो शायद आप उसे ऐसा नहीं जानना चाहते हैं जिससे कि उसे किसी और को चोट न दें (जब तक आपको नहीं लगता कि उसे किसी भी मामले में पता चल जाएगा)। आप बस उसके लिए अधिक ब्याज नहीं लग रहा है, तो आप कह रही है कि वे उस के लिए समय नहीं मिल सकता है एक और तरीका यह चारों ओर पाने के लिए मिल सकता है, या आपको लगता है आप एक अलग व्यक्ति बन गए हैं, लेकिन वह अभी भी समझने में सक्षम हो सकता है सच तो यह है।
  • अगर इससे आपको चोट लगी है, तो आपको इसके बारे में स्पष्टीकरण देने की आवश्यकता नहीं होगी कि आप इसे क्यों छोड़ना चाहते हैं। वह जानता है कि उसने क्या किया
  • डंप ए ब्वॉय चरण 8 नामक छवि
    3
    इसे सभी तरह से सुनो यदि आप अभी भी इसका सम्मान करते हैं, तो आप उसे मंजिल देने के लिए शिष्टाचार दे सकते हैं और आपको कुछ प्रश्न पूछ सकते हैं। केवल एक ही बातें हर समय को दोहराता है, तो आप कुछ भी जरूरत नहीं होगी, लेकिन अगर यह ईमानदारी से के बारे में आप क्यों इसे डाउनलोड करने का फैसला किया कुछ और जानना चाहता है, तो आप उसे के रूप में आप चोट का नहीं लगता कि आप कुछ सवाल पूछना है, जब तक अवसर दे सकते हैं।
  • वह शायद सोचें कि वह कुछ भी अलग-अलग कर सकता है-चाहे वह भी कर सके, तब भी आपको यह बताने में कोई मतलब नहीं है क्योंकि आपने पहले ही अपना निर्णय लिया है।
  • किसी भी सवाल का जवाब दें जिससे आप सहज महसूस कर सकें, लेकिन अगर सब कुछ थोड़ा दोहराए जाने लग जाए, तो आप हमें कटौती कर सकते हैं



  • डंप ए ब्वॉय स्टेप 9 नामक छवि
    4
    उसके साथ बहुत बुरा मत बनो। यह उस व्यक्ति के साथ मतलब होने का कोई मतलब नहीं है, भले ही वह आपको गंभीरता से चोट पहुंचाए। आप रिश्ते को समाप्त करना चाहते हैं, और इसे आप के प्रति कड़वाहट की अन्य भावनाओं से नहीं छोड़ना चाहते हैं। आपका रिश्ते, चाहे लंबे समय तक या संक्षिप्त हो, कुछ हाइलाइट हो गए हों और आप चाहते हैं कि उसे आपको याद रखना चाहिए, है ना? अंत में विवेकपूर्ण व्यवहार करने के साथ, आप सभी सुंदर और कम सुंदर अनुभवों के साथ समझौता करने का कोई मतलब नहीं है जो आप एक साथ रहते हैं।
  • अगर आपको कुछ सचमुच उत्तेजक कहने की इच्छा होती है, तो चुप रहो याद रखें कि आप दर्द पैदा कर रहे हैं और यह संभव है कि लड़का बहुत पीड़ित है।
  • डंप ए ब्वॉय स्टेप 10 नामक छवि
    5
    हमें जितनी जल्दी हो सके कटौती दें। बातचीत को यथासंभव तंग और सुखद रखें। चीजों को आक्रामक कहने और अधिक दर्द महसूस करने के अधिक जोखिम के साथ उसे अब तक खींचने में कोई मतलब नहीं है। साथ ही, आप उस व्यक्ति के साथ लंबे समय तक रहना चाहते हैं, अधिक संभावना है कि आप अपने फैसले पर संदेह कर रहे हैं और थोड़ा अफसोस करने की कोशिश करें। हालांकि, नस्लवाद या निराशा की अपनी भावनाओं को आप को विश्वास न करें कि आपने गलती की है।
  • लड़के से कहो कि जब आप समाप्त हो जाएंगे तो आपको जाना चाहिए और प्रेरणा देने का औचित्य होना चाहिए यदि आप वास्तव में चाहते हैं यदि वह विश्वास करता है कि आपको कहीं भी नहीं जाना चाहिए, तो वह आपको किसी भी समय वापस पकड़ना चाह सकता है।
  • डंप ए ब्वॉय चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    6
    निर्णय लें याद रखें कि यह एक ब्रेक है, बातचीत नहीं है सवाल में उस आदमी को मत पूछो, जिससे आप उसके साथ रहें या बदले में वादा करें, अगर आप उसे छोड़ने का फैसला नहीं करेंगे तो उसे छोड़ दें। आपका निर्णय अंतिम है और इसमें कोई संभावना नहीं है कि रिश्ते किसी भी तरह से बदल जाएंगे, जिससे गोल नंबर से शुरू हो जाएगा। 2. लड़का आपको बता सकता है कि वह आपको कितना पसंद करता है या कितना वह तुम्हें प्यार करता है, वह आपको चापलूसी कर सकता है या फिर भी माँग सकता है, लेकिन आप किसी भी परिस्थिति में नहीं दे सकते हैं अपने पदों पर दृढ़ रहें और चले जाएं, चाहे आदमी क्या करता है।
  • वह केवल कहता है: "मुझे खेद है, लेकिन मैंने पहले ही अपना निर्णय लिया है"। उसे बताएं कि आप इसके बारे में उनकी राय के लिए नहीं पूछ रहे हैं
  • डंप ए बॉय स्टेप 12 नामक छवि
    7
    कहानी को सकारात्मक तरीके से समाप्त करने का प्रयास करें यद्यपि यह संभव नहीं है कि आप सबसे अच्छे दोस्त बनने के बाद छोड़ दें, लड़का को निविदा स्मृति के साथ छोड़ने का प्रयास करें उसे अपमानित करने या उस पर चिल्लाने और पागल नहीं होने के बाद भाग न दें। वह ऐसा करना चाह सकते हैं, लेकिन आपको सही रास्ते पर रहने और सकारात्मक रूप से मित्रवत होने के लिए और उन्हें बताएं कि चीजें समाप्त होने पर आप वास्तव में खेद महसूस करते हैं। यह आपको अपमानित कर सकता है, लेकिन आप उस स्तर पर खुद को कम नहीं कर सकते
  • अगर वह चाहती है तो उसे गले लगाओ, लेकिन मैं आपको चेतावनी देता हूं कि वह इतनी दुखी हो सकता है कि वह आपके साथ कोई शारीरिक संपर्क नहीं करना चाहता।
  • भाग 3

    आगे बढ़ें
    डंप ए ब्वॉय स्टेप 13 नामक छवि
    1
    थोड़ी देर के लिए उससे दूर रहें वास्तविकता के चेहरे पर गौर करें: अपने पूर्व के साथ दोस्त बने रहने के लिए लगभग असंभव हो सकता है और ब्रेक के तुरंत बाद मित्र बनना असंभव है। नतीजतन, उसे शांत करने के लिए कुछ समय दें, अपनी भावनाओं को स्थिर करें और उसके साथ किसी भी संपर्क को रोकने दें जब तक घाव ठीक करने के लिए आवश्यक हो। ब्रेक के एक महीने बाद दोपहर के भोजन के लिए उसके साथ नियुक्ति करना शुरू न करें, क्योंकि आपको लगता है कि यह "परिपक्व" काम है - यदि आप अभी भी उसके प्रति कुछ भावनाएं महसूस करते हैं, तो यह दोनों के लिए केवल अधिक मुश्किल होगा।
    • इसमें दोनों के लिए रोमांटिक भावनाओं को अलग रखने के लिए कोई जादू सूत्र नहीं होगा। प्रत्येक रिश्ते शुरू होता है और आपकी गति से समाप्त होता है, इसलिए आपको दोषी महसूस न करें यदि आप कुछ महीनों के बाद पूरे मामले के बारे में भ्रमित महसूस करते हैं।
  • डंप ए ब्वॉय स्टेप 14 नामक छवि
    2
    अपने आप को कुछ समय दें एक बार जब आप लड़के को डाउनलोड करते हैं, तो आपको अपने पसंदीदा व्यक्ति के साथ बिताने के लिए कुछ समय का आनंद लेना चाहिए: स्वयं। यह पागल बनने का समय नहीं है, यादृच्छिक लोगों के साथ यौन संबंध है और अपने दोस्तों के साथ राहत के बिना सोशलज़ नहीं है। यद्यपि ये तत्व आपको विराम को भूलने में मदद कर सकते हैं, यदि आप अपने घर पर रहने के लिए और अधिक समय की अनुमति देते हैं, तो आप अपनी डायरी में लिख सकते हैं, चलते हैं, अच्छी किताब पढ़ सकते हैं या शांत करने के लिए जरूरी कुछ भी कर सकते हैं। आत्मविश्वास और फिर आप को खुश करने के लिए
  • उन चीजों का ख्याल रखने के लिए कुछ समय लें, जिनके साथ आप ज्यादा वक्त नहीं बिता सकते क्योंकि आप हमेशा उसके साथ थे। इससे आपको एकल की अपनी नई स्थिति की सराहना होगी।
  • डंप ए ब्वॉय चरण 15 नामक छवि
    3
    जब आप तैयार हो जाएं तो मैदान में वापस आना शुरू करें एक बार जब आप पर्याप्त समय व्यतीत करते हैं और अपनी अखंडता प्राप्त कर लेते हैं, तो आप धीरे धीरे दूसरे बच्चों में भाग लेने शुरू कर सकते हैं जोखिम उठाओ और अपने दोस्त को एक नियुक्ति का आयोजन या एक कॉफी के लिए जाने का प्रस्ताव स्वीकार करें जिससे आपको इतिहास के पाठ्यक्रम में वह प्यारा लड़का बनाया गया। आप शायद पहले या तीसरे या सातवें लड़के से मिलते-जुलते नहीं होंगे, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। महत्वपूर्ण बात यह है कि आपका दिल फिर से खोलें और फिर से प्यार करने के लिए तैयार रहें।
  • अपने आप को किसी दूसरे रिश्ते में फेंक न दें, बस उस व्यक्ति के बारे में सोचना बंद करो जिसे आपने डाउनलोड किया था। फॉलबैक रिश्तों को हमेशा असफल रहने के लिए नियत किया जाता है
  • डंप ए ब्वॉय चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि आप चाहें तो उस लड़के के साथ दोस्त बनने की कोशिश करें यदि पर्याप्त समय बीत गया है और आप वास्तव में उस लड़के को बिना किसी रोमांटिक भावना के बावजूद सोच सकते हैं और यदि वह आप के बारे में सोच भी सकते हैं, तो आप सभी के बाद मित्र बनने की कोशिश कर सकते हैं। याद रखें कि कई मामलों में यह संभवतः संभव नहीं होगा, इसलिए निराश मत बनो, अगर आपको निराश या भ्रमित न होने की स्थिति में अपने पूर्व डेटिंग की छाप नहीं है। हालांकि, यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं और दोस्तों के साथ लटका चाहते हैं, तो धीरे-धीरे प्रगति करना और आपको मज़ेदार और अनौपचारिक सेटिंग में देखना शुरू करना और देखें कि क्या आप दोस्ती का पुनर्निर्माण कर सकते हैं।
  • इस मामले में कठिन हिस्सा यह सुनिश्चित करना है कि आप दोनों ही दोस्त बनने के लिए तैयार हैं। चूंकि आप एक हैं जो रिश्ते का अंत डालता है, तो लड़का अपने दोस्त बनने के लिए तैयार होने में थोड़ा और समय ले सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com