कैसे एक कहानी के साथ एक लड़के को बंद करने के लिए

तोड़ना

एक लड़के के साथ यह अयोग्य हो सकता है

लेकिन कभी-कभी आपको यह करने की ज़रूरत है, अगर यह आपके लिए अच्छा नहीं है।

इस अनुच्छेद में आपको कहानी को यथासंभव दर्द रहित रूप से बंद करने की रणनीति मिल जाएगी।

कदम

एक प्रेमी के साथ तोड़ो

1
पहले आपको यह समझने की ज़रूरत है कि आप कहानी को क्यों बंद करना चाहते हैं आप उसके साथ क्यों टूट रहे हैं? कारण क्या है? सुनिश्चित करें कि आप बंद नहीं करना चाहते क्योंकि आप ऊब रहे हैं चीजों को ठीक करने का प्रयास करें अगर आपको यह पता चलता है कि यह संभव नहीं है, तो इसे जाने देने का समय है।
  • 2
    सुराग छोड़ दें, जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि आप रिश्ते को जारी नहीं रखना चाहते हैं। जब वह आपको चुम्बन करने की कोशिश करता है, तो उसे दूर ले जाएं जब वह आप को गले लगाते हैं, तो उसे प्रतिदेय न करें या उसे भुलाना न करें। जब वह कहता है कि वह आपको प्यार करता है, तो विषय बदल दें। उसके साथ अंतरंग बातचीत नहीं है
  • इस मार्ग को अधिक से अधिक न करें। इसका उद्देश्य अचानक नहीं होना चाहिए, बल्कि उन्हें यह समझने की बजाय कि चीजें गलत हो जाती हैं ताकि वे समय के लिए तैयार हो जाएं।
  • 3
    "भाषण" के लिए तैयार हो जाओ संवेदनशील रहें जब आप बंद करने का इरादा रखते हैं, तो इसका सामना करें (जब तक आप किसी बड़े दूरी से अलग नहीं होते हैं, इस स्थिति में एक फोन कॉल या स्काइप सबसे स्वीकार्य समाधान है) और सुनिश्चित करें कि आप अपने आप ही हैं। झूठ मत बोलो, लेकिन बस बताओ कि इतिहास काम नहीं करता है इस तरह से बातें कहने से बचें: "चलो सरल दोस्त बनने के लिए वापस जाएं" या "यह आपकी गलती नहीं है, यह मुझ पर निर्भर है", क्योंकि ये वाक्यों को समझने में मदद करेंगे कि आप अपनी भावनाओं को अच्छी तरह से समझ नहीं पाए हैं।
  • यदि आप दोस्ती रखना चाहते हैं, तो उसे बताओ सुनिश्चित करें कि आपको पता है कि आप उसे इसके बारे में सोचने के लिए कुछ समय देना चाहते हैं और आप इस दोस्ती को बनाने वाले पहले व्यक्ति नहीं होंगे। वास्तव में, एक बार जब वह आश्वस्त हो जाता है, तो वह ऐसा होना चाहिए जो तुम्हें बताने के लिए कहता है। इस तरह, आप दोनों के पास रिश्ते के अंत का चयापचय करने का समय है। जब वह आपको बुलाता है तो अपने दोस्त बनने का अपना वादा रखें
  • विनम्र रहें, लेकिन अपनी पसंद में फर्म आप निश्चित रूप से रिश्तों में फिर से गुस्सा नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि वह आपको बुरा महसूस करता है, लेकिन आप उसे किसी भी चीज से ज़्यादा चोट नहीं करना चाहते हैं।
  • 4



    उसे बताए जाने के बाद, उसे आपको कुछ सवाल पूछने दें। शायद, वह अधिक स्पष्टीकरण चाहते हैं, भले ही वह आपको खुले तौर पर नहीं बताए। बात करने के लिए उपलब्ध रहें यह रवैया उसे समझने में सक्षम होगा कि जब वह तैयार है, तो आप एक अच्छे दोस्त होंगे। इसके अलावा, उनके पास स्पष्ट स्थिति होगी और आगे बढ़ सकते हैं।
  • 5
    उसके बारे में बुरा मत बोलो सिर्फ इसलिए कि आपने खुद को छोड़ा है, आप अपने गहरे और अंधेरे रहस्यों के बारे में बात करने के लिए अधिकृत नहीं है दूसरी ओर, आप भी चाहते हैं कि वह आपकी गोपनीयता का सम्मान करे, है ना?
  • 6
    कम से कम अन्य लोगों के साथ सामाजिकता रखने की कोशिश करें किसी रिश्ते को तोड़ना एक ऐसी दौड़ नहीं है जिसमें आप जीत सकते हैं यदि आपके पास पूर्व की तुलना में अधिक है यदि आप एक जीवन पसंद करते हैं, तो स्वयं को विज्ञापित न करें फेसबुक पर इसके बारे में तस्वीरें पोस्ट या पोस्ट न करें और गोल के बाद कुछ दिनों बाद आपको दूसरे के साथ स्कूल के चारों ओर न देखें। यह सब केवल आपके पूर्व में बदतर होगा
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में कहानी को बंद करना चाहते हैं और इसे ठंडे मन के साथ चाहते हैं, भले ही आपको कारण न मिले! बस याद रखना अच्छा है!
    • उससे बात करने से पहले एक गहरी सांस लें किसी व्यक्ति का दिल तोड़कर हमेशा तंत्रिकाओं पर एक मजबूत तनाव होता है!
    • इसे छोड़ने के बाद, अपने आप पर बहुत मुश्किल मत बनो। यह ज्ञात है कि पीछे छोड़ना मुश्किल है, लेकिन दोनों दुखी महसूस करते हैं। आपके पास ऐसे दिनों होंगे जब आपको थोड़ा उदास महसूस होगा। सुनिश्चित करें कि आप उसे कॉल न करें या उसे संदेश भेजें जब आप नीचे महसूस कर रहे हों आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं, उसे अस्पष्ट संकेत भेजना है।
    • जितना आप जितना हो उतना ही अपने बारे में मत सोचो और कृपया बात करें।
    • स्थिति में सहज रहें

    चेतावनी

    • क्लिचिस का उपयोग न करें, जैसे: "यह आपके लिए नहीं है, मैं समस्या हूं ...", यह उसे समझ देगी कि वह अपनी भावनाओं पर ध्यान नहीं देता है।
    • सुनिश्चित करें कि उसने भाषण का मुद्दा उठाया है और उसे आपको एक कहानी में रहने के लिए हेरफेर करने की अनुमति नहीं दी है जो आपको अच्छा नहीं करता है
    • फोन या टेक्स्टिंग बंद करने की कोशिश न करें, आप इसे खराब महसूस करेंगे। व्यक्ति में बंद करने का प्रयास करें सबसे ऊपर, ऐसा करने के लिए किसी मित्र को निरुपित न करें: यह वह व्यक्ति है जिसके साथ आप कुछ महत्वपूर्ण साझा करते हैं और व्यक्तिगत रूप से छोड़ दिया जाना चाहिए।
    • एक स्नोब मत बनो! कभी ऐसा वाक्यांश न कहना: "हमें थोड़ी देर के लिए हमारी जगह की आवश्यकता है।" या चीज़ को बंद करें या इसे बंद न करें
    • तर्कसंगत रहें, भले ही वह आपको और पसंद न करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको स्नैब होना चाहिए। याद रखें, दोस्त हैं, और यदि ऐसा होता है कि आप एक पसंद करते हैं, तो आपका पूर्व आपके बारे में आपसे बात कर सकता था तो, दोस्तों के साथ रहना, और अगर यह नाटक में नहीं आया, तो वह जानकारी प्रकट कर सकता है जो काम में आ सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com