अपने लड़के को अपने साथ समय बिताने के लिए कैसे करें

तुम्हारे साथ पर्याप्त समय बिताने के लिए अपने प्रेमी को नहीं समझा सकता है? क्या आपको लगता है कि आपके आदमी ने अस्वीकार कर दिया और अस्वीकार कर दिया? यदि हां, तो आपको अपने लड़के को आपके साथ गुणवत्ता का समय बिताने के लिए थोड़ा अधिक लचीला और रचनात्मक बनाने का प्रयास करना होगा। और अगर आपको इस रणनीति के माध्यम से परिणाम नहीं मिलते हैं, तो आप इस बिंदु पर अधिक आग्रहपूर्ण बनना चाहते हैं - उस व्यक्ति के साथ अधिक समय बिताने की इच्छा के साथ कुछ भी गलत नहीं है, जिसे आप पसंद करते हैं।

कदम

1
थोड़ा आत्मनिरीक्षण करें और समझने की कोशिश करें कि आपको क्यों न मानना ​​है कि वह आपकी उपेक्षा कर रहा है - अगर आप अपनी भावनाओं को विस्तृत और समझ सकते हैं, तो आप अपने आप को व्यक्त करने और उसके साथ एक समाधान खोजने के लिए आसान हो जाएगा। हो सकता है कि आपको लगता है कि वह आपकी कंपनी में दिखने में शर्मिंदा है, या आपको लगता है कि आप अपने समय के लिए पर्याप्त नहीं समर्पित करते हैं, या इसका कारण दूसरा हो सकता है अपने कारणों को कागज के एक टुकड़े पर लिखें और इसे छिपाने के लिए यदि आवश्यक हो
  • 2
    समझाएं कि आप स्थिति के बारे में कैसा महसूस करते हैं। यह बहुत अच्छी तरह से हो सकता है कि उसके पास पर्याप्त अनुभव नहीं है कि एक महिला को कैसे व्यवहार किया जाना चाहिए, या सोचता है कि चीजें आपके साथ अच्छी तरह से चल रही हैं क्योंकि वे हैं। उन्हें समझाने की कोशिश करें कि आप शांति और तर्क कैसे महसूस करते हैं - कुछ भी ऐसा नहीं है जो पुरुष एक महिला से अधिक नफरत करते हैं जो एक समस्या का सामना करते हुए निराश या व्यवहार करते हैं। यदि आप अपनी राय के लिए पूछते हैं, तो आप अपनी समस्याओं का समाधान करने के लिए एक सरल समाधान पा सकते हैं। जो कुछ भी हो, उन्हें हल करने के लिए संचार आवश्यक है।
  • 3
    बिना किसी कंपनी को बदलने के बावजूद अच्छी कंपनी बनने की कोशिश करें। कौन जानता है, शायद उनका मानना ​​है कि आपकी कंपनी में होने के कारण तनावपूर्ण है, लेकिन आप अपनी भावनाओं को चोट पहुंचाने से बचने के लिए नहीं बताना चाहते हैं। कुछ चीजें हैं जो अपने किशोर आप के साथ अधिक समय बिताना को हतोत्साहित कर सकते हैं: आप बहुत ज्यादा चिपचिपा हैं या आप him- मैं हर समय की आलोचना से बहुत ज्यादा निर्भर करते हैं और हमेशा तुम्हारे साथ अपने मित्रों को लाने demoralizzi- या आप चीजें हैं जो उसे नहीं करना चाहते हैं की तरह। दूसरी ओर, आपको यह सोचने की ज़रूरत नहीं है कि तथ्य यह है कि वह आपके साथ पर्याप्त समय नहीं बिताना चाहता है, इसका मतलब यह तुम्हारी गलती है, लेकिन उसके लिए एक अच्छी कंपनी बनने की कोशिश में कभी दर्द नहीं होता
  • 4
    उन गतिविधियों की खोज करें जिनसे आप दोनों एक साथ करना पसंद करते हैं। चाहे वह चलना है, समुद्र तट की यात्रा या फिल्मों को देखने के लिए, एक साथ करने के लिए कुछ मज़ेदार खोजें। हमेशा नई चीजों की कोशिश करें जब तक आप कुछ मिल न करें, कृपया दोनों कृपया, इसलिए बोरियत नहीं ले जाएगा जब आप डेटिंग शुरू करने के बारे में सोचें कि आप पहली बार किससे मिले और आपने एक साथ क्या किया



  • 5
    जब आप एक साथ कुछ करते हैं, तो समझौता तक पहुंचने का प्रयास करें। यहां तक ​​कि अगर आपको यह पसंद नहीं है, कभी-कभी आपको इसे एक फुटबॉल मैच में लेना होगा या अपने पसंदीदा टीवी शो देखना होगा। यदि आप चीजों में शामिल हो जाते हैं, तो वह आपके साथ समय बिताने के लिए तैयार होगा जब आप ऐसे गतिविधियों में शामिल हों जो उसके लिए सर्वश्रेष्ठ नहीं हैं।
  • 6
    अपने दृष्टिकोण को उजागर करते हुए उसे शांति से सुनने की कोशिश करें, जबकि अपने प्रति विश्वासयोग्य रहें उनको ऐसा करने के लिए मजबूर न करें जो उन्हें सहज महसूस न करें और विचारशील बनने की कोशिश करें। इसे जलन करने की कोशिश न करें और इसे अपने साथ बाहर जाने के लिए बाध्य करने के लिए तनाव मत करो।
  • 7
    कुछ समय बाद, यह देखने के लिए स्थिति फिर से मूल्यांकन करें कि क्या चीजें बेहतर हुई हैं यदि आपका प्रेमी आपके साथ अधिक समय व्यतीत कर रहा है, बधाई, इसका मतलब होगा कि आपने अपना उद्देश्य हासिल किया है। हालांकि, यदि आप अभी भी आपके सभी सद्भावना प्रयासों के बावजूद इसके लिए समय समर्पित करने से इनकार करते हैं, तो आपको अपने रिश्ते को फिर से मूल्यांकन करने की आवश्यकता हो सकती है। हो सकता है कि आपके पास आम में पर्याप्त रुचियां न हों, हो सकता है कि आप उससे जितना भी हो, उतना उतना ही नहीं लिया गया हो, या ऐसा व्यक्ति जिसे स्वतंत्र होना पसंद है जो भी मामला है, यह स्पष्ट है कि वह आपको ध्यान देने योग्य नहीं दे रहा है, यदि आप खुश नहीं हैं, तो आप उसके साथ तोड़ने का विचार कर सकते हैं। उसे बताएं कि वह आपके जीवन के साथ स्पष्ट रूप से क्यों चला जाता है और आपकी ज़रूरतों को पूरा करने वाले किसी व्यक्ति को ढूंढने की कोशिश करता है।
  • टिप्स

    • अपने साथ शांति से रहने का प्रयास करें, सबसे पहले जिन लोगों को अकेले भी कम किया जा सकता है, वे आम तौर पर दूसरों पर बहुत कम निर्भर होते हैं। बेशक, यह आपके प्रेमी के साथ अच्छा होगा, जिसे आप कुछ खूबसूरत दिन बिता सकते हैं, लेकिन आराम से महसूस कर सकते हैं, भले ही अकेले आपकी सहायता करे।

    चेतावनी

    • स्थिति को बहुत अधिक बल देने की कोशिश न करें आप के साथ अधिक समय बिताने के लिए इसे आसान बनाओ या आप इसे और भी आगे बढ़ाएंगे।
    • यह मत मानो कि एक बहुत ही विशिष्ट कारण है कि आप अपने साथ पर्याप्त समय क्यों नहीं बिताते जब तक आप बैठ जाते हैं और इसके बारे में एक साथ बात करते हैं। उन्हें यह भी पता नहीं चला है कि आपको कोई समस्या है, जबकि आपको संदेह है कि उसके पास दूसरा है निष्कर्ष पर कूद मत करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com