12 वर्षीय लड़के की तरह

क्या आप उस प्यारे 12 वर्षीय लड़के पर क्रश लेते हैं जो आपका स्कूल जाता है? उसका ध्यान, बात करने और उसके साथ कुछ समय व्यतीत करने की कोशिश करें। कृपया ध्यान दें कि आपके लिए कोई रास्ता नहीं है "आनंद" एक व्यक्ति को आपकी दिलचस्पी है, लेकिन आप दयालु हो सकते हैं और अपने ज्ञान को गहरा कर सकते हैं ताकि वह समझ सके कि आप कितने असाधारण हैं!

कदम

भाग 1

उनका ध्यान आकर्षित करें
एक 12 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 1 की तरह चित्रित करें
1
उसे आंख और मुस्कुराहट में देखें इसे देखो जब आप एक ही कमरे में हो और मुस्कान उसे पता है कि आप कितने अच्छे हैं और आप कितनी खुश हैं जब आप उसे देख सकते हैं। इसे ज़्यादा मत करो, लेकिन एक सबक, गेम या पार्टी के दौरान कई बार आपका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करें। एक बार जब आप अपनी टकटकी को पार कर लेते हैं, तो आप अपने से शर्मिंदा हो सकते हैं या नज़र से संपर्क बनाए रख सकते हैं।
  • एक 12 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 2 की तरह चित्रित करें
    2
    तो प्यारा कपड़े अगली बार जब आप इसे देख रहे हैं तो सुंदर, आरामदायक और सुरक्षित महसूस करने के लिए अपने पसंदीदा कपड़े पहनें। आपको अन्य लड़कियों की तरह फैशन का पालन करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं या आप अपने कपड़े भी नहीं देख सकते हैं। एक शक के बिना, वह ध्यान देगा कि क्या आप आराम से और आरामदायक हैं
  • एक 12 वर्षीय लड़के को प्राप्त करने के लिए आपको पसंद करने वाला चित्र चरण 3
    3
    श्रृंगार का एक घूंघट खिंचाव और अपने बाल शैली केशविन्यास और मेक-अप के साथ प्रयोग करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो किसी चीज के लिए विकल्प चुनें जो आप का महत्व रखता है और आपको अच्छा महसूस करता है। अपनी निजी स्वच्छता का ख्याल रखना: एक शॉवर और शैंपू लें, दुर्गन्ध दूर करें और हर दिन अपने दांतों को ब्रश करें।
  • एक चोटी, एक रोटी या किसी भी अन्य तरह से आप पसंद करते हैं में अपने बाल ले लीजिए। यदि आप एक नया रूप चाहते हैं, तो कर्लिंग या इस्त्री करने का प्रयास करें।
  • यदि आप मुँहासे या त्वचा के कुछ लाल रंग को कवर करना चाहते हैं तो पलकें और छिपाने वाले या चेहरे पर नींव पर थोड़ा काजल लागू करें।
  • एक 12 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको पसंद करने वाला चित्र चरण 4
    4
    करीब आते हैं। जब आप दोस्तों के बीच होते हैं और उनसे संपर्क करें, उसके बगल में खड़े रहें, यदि आप उसके पास बैठे हैं जब आप बात कर रहे हैं या इसे एक चंचल धक्का देते हैं, तो आप हाथ पर हल्के ढंग से इसे स्पर्श भी कर सकते हैं अगर यह आपके साथ उत्तेजक या मजाक कर रहा है। हालांकि, उस संकेतों पर ध्यान दें, जो आपको भेजता है कुछ लोग नहीं चाहते कि दूसरों को अपने निजी स्थान पर आक्रमण करना पड़े या असहज महसूस हो, जब शारीरिक संपर्क ज़ोरदार हो। इन मामलों में, इसका जरूरी मतलब नहीं है कि वह आपको पसंद नहीं करता।
  • यदि आप बहुत करीब नहीं होना चाहते हैं या स्पर्श नहीं करना चाहते हैं, तो आप बस उसकी शारीरिक भाषा की नकल कर सकते हैं। यदि वह अपनी बाहों को पार करता है, तो अपने सिर को अपने हाथ में डालता है या अपने हाथों को अपने जेब में चिपकाकर, आपसे बात करते हुए कम से कम 20 सेकंड प्रतीक्षा करता है और उसी तरह व्यवहार करता है या इशारों को बहुत ही समान बना देता है। आप उसे बताएंगे कि आप सावधानी और उससे रुचि रखते हैं।
  • एक 12 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको पसंद करने वाला चित्र चरण 5
    5
    इसे आपसे कुछ पूछिए यह जानने के लिए देखें कि आप किस किताबों को पढ़ते हैं, आप किस संगीत को सुनते हैं या आपकी पसंदीदा टीम कितनी है जब आप उसे देखते हैं, तो उसी लेखक की किताब पढ़ने की कोशिश करें या अपने पसंदीदा बैंड से शर्ट पहनकर पहल करें और वार्तालाप शुरू करें।
  • एक 12 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको चरण 6 की तरह चित्रित करें
    6
    उसे एक प्रेम पत्र लिखें एक स्नेही या मनोरंजक कार्ड लिखें और इसे अपने बैग में पर्ची करें उसे नाम या कोडित शब्द के साथ हस्ताक्षर करके उसे गुमनाम छोड़ दो और उसे बताएं कि वह निम्नलिखित वर्णों में प्राप्त सुराग का पालन करके लेखक को खोज सकता है। बस कुछ सरल चुटकुले या तारीफ करते हैं यदि आप भी मिठाई या उद्यमी नहीं बनना चाहते हैं
  • भाग 2

    उससे बात करो
    एक 12 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको पसंद करने वाला चित्र चरण 7
    1
    पता लगाएं कि आपके पास आम में क्या है। उसे अपने परिवार, शौक, स्कूल, फिल्मों, किताबों या खेल के बारे में कुछ पूछिए और आप उसके साथ साझा करने के लिए कुछ मिल जाएंगे। एक और बातचीत शुरू करने के लिए इनमें से किसी एक विषय को खेलने के लिए लाएं और एक टीवी शो देखने, वॉलीबॉल खेलने या किसी ऐसे चीज के बारे में बात करें जो आप के बारे में भावुक हो। उदाहरण के लिए, यदि आप दोनों बास्केटबॉल पसंद करते हैं, तो आप उसे बता सकते हैं: "तुम्हें पता है, मेरे बगीचे में एक टोकरी है हम एक साथ कभी खेल सकते हैं!"।
  • एक 12 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको पसंद करने वाला चित्र चरण 8
    2
    अपनी बुद्धिमत्ता दिखाएँ उन्हें बताएं कि आप उसे कैसे मजाकिया कहानियां बताकर चालाक बनाते हैं, उसे अपने होमवर्क के साथ मदद कर सकते हैं या उसे एक विषय के बारे में बताकर आप बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। कभी अपनी बौद्धिक क्षमताओं को कम या न करें "बेवकूफ हो" उसका ध्यान पाने के लिए
  • एक 12 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको पसंद करने वाला चित्र 9
    3
    ईमानदारी से रहें मैंने आपको दिखाया कि आप वास्तव में कैसे हैं और ईमानदारी से अपने प्रश्नों का उत्तर देते हैं क्योंकि आप एक-दूसरे को जानते हैं उसे थोड़ा सफेद झूठ बोलने के लिए प्रलोभन का विरोध करें या कहें कि आपको कुछ पसंद है क्योंकि वह उसे प्यार करता है। सच्चाई जल्दी या बाद में बाहर आ जाएगी और यदि आप पाते हैं कि आप इसे फंस रहे थे तो आप खुद में रुचि खो सकते हैं।
  • अगर वह आपको बताता है: "मुझे वास्तव में देश संगीत पसंद है", यह मत कहो कि आप इसे बहुत पसंद करते हैं अगर यह सच नहीं है, लेकिन बातचीत जारी रखें। आप जोड़ सकते हैं: "यह बढ़िया है मैं रॉक पसंद करते हैं, लेकिन अंत में मैं सभी प्रकार के संगीत सुनता हूँ! आप किस देश के कलाकारों को पसंद करते हैं?"।
  • एक 12 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको पसंद करने वाला चित्र चरण 10
    4



    यह करने के लिए सुनो। अपने आप को विचलित न करें जब वह आपसे बात करे और अगली बार भाषण को फिर से शुरू करने के लिए वह आपको बताए चीजें याद रखे। अपने पूरा ध्यान देकर दिखाएं कि आप वास्तव में उसके साथ बात करने की परवाह करते हैं।
  • एक 12 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको पसंद करने वाला चित्र चरण 11
    5
    प्रत्यक्ष रहें यदि आपके पास पहले से उसके साथ कुछ समय बिताने का मौका था, तो आगे बढ़ो और छिपाओ मत कि आप इसे पसंद करते हैं! आप उसे बता सकते हैं: "तुम्हें पता है, मुझे लगता है कि तुम बहुत अच्छे और अच्छे आदमी हो क्या आप कभी भी मेरे साथ बाहर जाना चाहेंगे?" या "आप में मेरी रुचि मात्र दोस्ती से परे है मैं तुम्हारे साथ बाहर जाना चाहूंगा!"।
  • एक 12 वर्षीय लड़के को प्राप्त करने के लिए आपको 12 वें स्थान की छवि का शीर्षक
    6
    उसे दे दो और उसके साथ खेलें। कुछ चुटकुले करें, थोड़ा सा ले लो (क्रूरता के बिना!) या भौतिक संपर्क प्राप्त करने के लिए एक हाथ-कुश्ती प्रतियोगिता का प्रस्ताव दें, उसे जीत के साथ गपशप छोड़ दें या अगर आप लड़ें तो उत्साहित हों
  • भाग 3

    एक साथ कुछ समय व्यतीत करें
    एक 12 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको पसंद करने वाला चित्र चरण 13
    1
    बेतरतीब ढंग से इसमें भाग लें इसे अपने दोस्तों के समूह के साथ करते गतिविधियों पर अपडेट करें, जैसे सिनेमा जाना, किसी पार्टी में भाग लेना या किसी के घर में एक साप्ताहिक गेम का आयोजन करना और उसे यह बताने के लिए अवसर दें कि उसे आमंत्रित किया गया है। यदि वह स्वीकार करता है, तो आप एक नियुक्ति के लिए बिना किसी नियुक्ति के तनाव के बगैर उससे मिल सकते हैं।
    • अपने दोस्तों के साथ चैट करने के लिए पहले से कोशिश करें और उन्हें अपने समूह द्वारा आयोजित गतिविधियों में आमंत्रित करें। इस तरह, जब आप अपने आप से सीधे बोलते हैं, तो आप उसे बता सकते हैं कि उसके दोस्त आएंगे और परिणामस्वरूप, वह स्वीकार करने के लिए अधिक इच्छुक होंगे।
  • एक 12 वर्षीय लड़के को पसंद करने के लिए आपको पसंद करने वाला चित्र चरण 14
    2
    स्कूल खत्म हो जाने के बाद इसे तक पहुंचें कक्षा से बाहर जाने या गलियारे में उनके साथ चैट करने से पहले उसे ढूंढें
  • एक 12 वर्षीय लड़के को प्राप्त करने के लिए शीर्षक वाली छवि चरण 15
    3
    एक साथ दोपहर का भोजन करो स्कूल के निकट बार में या उसके टेबल के बगल में बैठो यह स्कूल के घंटों के दौरान अपनी कंपनी में कुछ समय बिताने के लिए एक सरल और पूरी तरह से आकस्मिक तरीका है।
  • एक 12 वर्षीय लड़के को प्राप्त करने के लिए शीर्षक की छवि आपको चरण 16
    4
    अपने आप को अपने जुनून से दूर ले जाना चाहिए। टीम के खेल में भाग लेते हैं या आप के बारे में भावुक होते हैं, अपने सहयोगियों के लिए साइन अप करें या आप आर्केड, गेंदबाजी गली या शॉपिंग सेंटर में अपने दोस्तों के साथ जा रहे हैं। जब आप उसे देख लें तो उसे आंख और हमले बटन में देखें
  • एक 12 वर्षीय लड़के को आप की तरह लेना छवि शीर्षक 17
    5
    आप अपने दोस्तों को जानते हैं उनसे करीब आओ यह दिखाने के लिए कि आप एक अच्छे और सुखद व्यक्ति हैं इस तरह, आपको उसके साथ अधिक समय बिताने का मौका मिलेगा और अपनी दोस्ती के माध्यम से उसे बेहतर जानना होगा।
  • एक 12 वर्षीय लड़के को प्राप्त करने के लिए आपको स्टेप 18 की तरह चित्रित किया गया चित्र
    6
    मुझे बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें जब आप अपनी चाल बनाने के लिए तैयार हैं, संकोच न करें! उससे पूछें कि क्या वह स्कूल या किसी और परंपरागत चीज़ के बाद बाइक की सवारी करना चाहते हैं, जैसे पिज्जा खाने और फिल्मों में जाने जैसी। उसे कुछ सुझाव दें जो आपको आसानी से कहता है और आपसे बात करते हैं और आपको बेहतर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक इनपुट को फेंकने की कोशिश करें, कह: "तुम्हें पता है, मुझे अब एक आइसक्रीम पसंद है! मुझे ले लो!"।
  • टिप्स

    • हर लड़का चाहता है और अलग-अलग चीजों को आकर्षित करता है। ड्रेसिंग और मेक-अप के बारे में मत सोचो (अक्सर, लड़कों को भी इन विवरणों की सूचना नहीं मिलती!), लेकिन जब आप उससे बात करते हैं और उसकी बात सुनते हैं तो दयालु और स्वाभाविक बनने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • किसी लड़के को प्रसन्न करने के लिए उपस्थिति या व्यक्तित्व में परिवर्तन न करें। यदि आप प्रयास करते हैं, तो आप विपरीत प्रभाव को प्राप्त करने का जोखिम उठाते हैं या यह आपके हित के किसी अन्य व्यक्ति के लिए ब्याज का होगा।
    • निराशा न करें, अगर उस व्यक्ति के लिए जिसे आप कुचलने लगे तो ठीक से प्रतिक्रिया नहीं करता है या बाहर जाने के लिए आपका निमंत्रण स्वीकार नहीं करता है। आप प्रेम में गिरने के लिए तैयार नहीं हो सकते हैं या आपसे मिलने के लिए अधिक समय की आवश्यकता हो सकती है। मत भूलो कि आप उसके साथ या बिना एक असाधारण व्यक्ति हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com