जब आपका बच्चा ध्यान का भुगतान नहीं करता, तब व्यवहार कैसे किया जाए

कई रिश्ते एक ऐसे दौर से गुज़रते हैं, जिसमें लड़के हमारी लड़कियों पर ध्यान देना बंद कर देते हैं, वे हमें उपेक्षा करते हैं और अजीब व्यवहार करना शुरू करते हैं। सवाल उठता है कि रिश्ते का भविष्य है या नहीं

कदम

1
निष्कर्ष पर कूदने से पहले, यह समझने की कोशिश करें कि क्या आपकी कोई अतिरंजित प्रतिक्रिया नहीं है। एक दोस्त से बात करो और खुद को उसके साथ दबाएं। सुनो बात के बारे में क्या कहना है आपको अपने सिर को कुछ ऐसी चीज पर विस्फोट करने की जरूरत नहीं है जो अस्तित्व में नहीं है।
  • 2
    रुको - चरण I: एक बार आपने स्थापित किया है कि रिश्ते के बारे में आपके संदेह उचित थे, प्रतीक्षा करें। नोटिस की कोशिश करें कि क्या कोई परिवर्तन है या यदि स्थिति अपरिवर्तित बनी हुई है। मान लें कि पांच या छह दिन इंतजार करना पर्याप्त होना चाहिए। अगर उसने आपको नहीं बुलाया है और एक बार किया है या आपसे मिलने के लिए खाली समय नहीं मिल सका है, तो अगले चरण में आगे बढ़ने का समय है।
  • 3
    उससे बात करो आप इस समस्या को दूर नहीं कर पाएंगे यदि आप उसे नहीं बताते हैं कि आपके पास एक है और उसे उसके संस्करण को बताने का मौका न दें। आपका उद्देश्य "इसे अप टू डेट" रखने के लिए बस होना चाहिए उसकी प्रतिक्रिया का निरीक्षण करें
  • 4



    अपने प्रश्न पूछें सुनो उसे क्या कहना है उससे पूछिए कि वह इस तरह से व्यवहार क्यों करता है और अगर आपको कोई समस्या है, तो आपको यह बताने के लिए कि आप क्या कर सकते हैं, यदि संभव हो तो उसे मदद कर सकते हैं। आप क्या कह सकते हैं, इसके बारे में एक खुले दिमाग की कोशिश करें। उसे एक अच्छे श्रोता होने के बारे में जानने के लिए दिखाएं अगर वह आपको बताना चाहता था कि वह बहुत व्यस्त था, उनके साथ बात करें और समझाएं कि उसने कितना व्यस्त रखा है और वह कितना मानते हैं कि स्थिति इस तरह की जाएगी।
  • 5
    रुको - चरण द्वितीय: रुको और देखो। सब कुछ वापस सामान्य करने के लिए है? यदि नहीं, तो उसे फिर से बात करने की कोशिश करें, या उसे सुराग (एक चंचल या गंभीर तरीके से) के साथ पता करें कि आप अभी भी चीजों को व्यवस्थित करने के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं
  • कुछ भी नहीं किया? यह खेलने का समय है "आंख के लिए आंख"। आप जिस स्थिति से गुजर रहे हैं, उसके बारे में केवल दो संभावनाएं हैं। वह काफी व्यस्त या व्यस्त नहीं हो सकता है एक स्पष्ट संकेत यह होगा कि जिस तरह से वह उसे बुलाएगा या फिर एक बार उसे क्या करना है, वह होगा, शायद शाम को देर हो गई। इसे फोकैकिया तक पैन बनाने का प्रयास करें कहते हैं कि आप बहुत व्यस्त हैं या बात करने के लिए थक गए हैं शुरुआत में, हालात खराब हो सकती हैं, लेकिन याद रखें कि जो लोग जोखिम नहीं उठाते हैं वो गुलाबी नहीं मिलता है। आपका उद्देश्य उसे समझने के लिए होना चाहिए कि आपको कैसा महसूस होता है अतिरंजना मत करो और बदला लेने के साथ इस रणनीति को भ्रमित न करें क्योंकि यह ऐसा नहीं है। बस यह याद रखिए: "मैं आपसे कोशिश करूँगा कि आपने मेरे साथ क्या किया है, तो आपको पता चल जाएगा कि मुझे कैसा महसूस होता है।"
  • 6
    अंतिम तुलना यह आपके लिए समय है कि आप अपनी कहानी के साथ आगे बढ़ने का निर्णय कैसे करें। आपके विकल्प एक समझौता तक पहुंच रहे हैं या अलग-अलग रास्तों को ले रहे हैं। स्थिति को ध्यान से जांचें और उसकी बात सुनें। यदि वह चाहता है, तो आप इसे प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए, जब तक आप दोनों अपने प्यार के लिए लड़ने के लिए तैयार हैं, निश्चित रूप से।
  • टिप्स

    • इस तरह की स्थिति से निपटने में शांत, शांत और रचनात्मक होने के लिए आवश्यक है गुस्सा और पीड़ा कुछ भी नहीं कर सकती है, लेकिन अपने प्रेमी, मित्रों और परिवार के साथ या "खुद" के साथ भी बदतर, हालात बदतर बनाते हैं।
    • कुछ और की तुलना में, वे आपको दाने और तर्कहीन फैसले करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं, जो किसी रिश्ते के अंत का कारण हो सकता है जो अन्यथा वर्षों तक चलेगा।
    • इसे समय दें शायद वह इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकता

    चेतावनी

    • "आंख के लिए आंख" रणनीति को ज़्यादा मत करो, चाहे परिस्थितियों में चाहे आप हों यह आपके खिलाफ उलटा पड़ सकता है
    • उन गर्लफ्रेंड्स में से एक में अपने आप को मत करो जो कुछ भी नहीं करते हैं लेकिन अपने लड़कों को पछाड़ते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com