कैसे एक लड़के के साथ जुनूनी होना करने के लिए नहीं

क्या तुम नहीं समझते क्यों सभी लोग आपके साथ तोड़ना चाहते हैं? शायद आप उनके बारे में बहुत जुनूनी हैं। चिंता मत करो, अपने व्यवहार को बदलने में सक्षम होने के नाते संभव है। गाइड पढ़ें और उस पर अपने पूरे जीवन के बिना किसी आदमी के साथ संबंध रखना सीखें।

कदम

एक शीर्षक वाला चित्र जिसका शीर्षक नहीं होना चाहिए
1
अपने रिक्त स्थान का सम्मान करें, रात के बीच में उसे फोन न करें जिससे वह आपको बात करना चाहता है। इस बारे में सोचें कि वह आपके साथ भी ऐसा कैसे होगा अगर आपको लगता होगा। अगर आपको लगता है कि आप वास्तव में उसे ज़रूरत है, जैसे कि आपातकाल में, और वह जवाब नहीं देता, तो उसे संदेश न दें, न कि 100!
  • एक शीर्षक वाला चित्र जिसका शीर्षक नहीं होना चाहिए
    2
    जल्दबाजी निष्कर्ष ड्राइंग के बिना प्रतिबिंबित यदि आप उसे किसी अन्य लड़की से बात करते हैं, तो अपने मस्तिष्क का उपयोग करें! अगर आप यह सुनिश्चित करने के लिए जानते हैं कि वह उनके प्रति आकर्षित नहीं है, तो अपनी उग्र प्रतिक्रियाओं को वापस पकड़ लें वह शायद अच्छा होने की कोशिश कर रहे हैं एक चर्चा में उन्हें सामना करने के बजाय, उसे याद दिलाएं कि उसने स्नेही व्यवहार के साथ अपने रिश्ते को शुरू करने का फैसला क्यों किया, जैसे संदेश या फ़ोन कॉल याद रखें कि आप अन्य लोगों से भी बात करते हैं और वह आपको यह करने की अनुमति देता है!



  • इमेज का शीर्षक शीर्षक पर नज़र मत पर एक लड़का चरण 3
    3
    अपने पूरे जीवन को उसके चारों ओर घूमने न दें। अपने कमरे में अपोलोस्टिंग करने से बचें, अपनी लॉकर, अपनी डायरी और अपनी तस्वीरों के साथ सब कुछ। एक कष्टप्रद और घुसपैठ के प्रशंसक बनने के बिना अपने आप को रहो!
  • टिप्स

    • जब लोग आपको छोड़ देते हैं, तो उन्हें जाने दें जिन लोगों ने आप को छोड़ने का फैसला किया है, उन्हें अपनी नियति को टाई नहीं। जो लोग आपके जीवन का अब हिस्सा नहीं हैं वे बुरे नहीं हैं, वे आपकी व्यक्तिगत कहानी का हिस्सा बनने से रोकते हैं।
    • हमेशा स्वयं बनाओ, कोई भी लड़का आपके रास्ते में कोई बदलाव नहीं करता है

    चेतावनी

    • अगर एक लड़का आपको जुनूनी के रूप में परिभाषित करता है, तो अपने व्यवहार पर विचार करें और तदनुसार इसे संशोधित करें। फिर भी, उसे मित्रों के सामने आपको तंग करने की अनुमति न दें और यदि आवश्यक हो तो उससे दूर रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com