कैसे अपने पूर्व बॉय को याद करने के लिए (लड़कियों के लिए)

एक युवा किशोरी के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक लड़के हैं यदि आप अपने पूर्व की याद आती है, तो यह आलेख पढ़ें कि कैसे पता चलता है फिर जीतना

!

कदम

छवि अपने पूर्व प्रेमी को वापस शीर्षक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 1
1
इस बारे में सोचने की कोशिश करें कि आपने क्यों छोड़ा? शायद आप बहुत चिपचिपा हो? क्या आपके पास बहुत अधिक अनुरोध हैं? आपको उनसे बात करनी चाहिए और इन समस्याओं पर चर्चा करना चाहिए। अगर आपने कुछ गलती की है, तो इसे रोको माफी माँगता हूँ: यह आपकी मित्रता बनाए रखने में आपकी सहायता करेगा। साथ ही, यह सोचने की कोशिश करें कि आप इसे वापस क्यों चाहते हैं - अगर यह आप थे जिन्होंने संबंध तोड़ दिया, तो पहले के बारे में सब कुछ सोचें और समस्या का हल ढूंढने का प्रयास करें।
  • छवि अपने पूर्व प्रेमी वापस जीतने के लिए शीर्षक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    कुछ दिनों के लिए बस आप के लिए ले लो यह उसके लिए भी उपयोगी होगा: आप नहीं चाहते कि आप विश्वास करें कि आप निराश हैं। तो अपना ख्याल रखना, ताकि जब आप फिर से मिल जाए, तो आप बहुत अच्छे दिखेंगे। जब उसे आपके गोलमाल के बारे में सामना करने का समय आता है, तो उसे एक साथ वापस आने के लिए विनती नहीं करें। उसे एक सूक्ष्म तरीके से याद दिलाने के बारे में बताएं, जिस क्षण आपने एक साथ बिताया है यह उसे दिखाएगा कि आप अभी भी उसके बारे में सोचते हैं
  • छवि अपने पूर्व प्रेमी को वापस शीर्षक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    इसे हेरफेर मत करो जब आपका सबसे अच्छा हथियार दिखाने का समय आता है, तो उन्हें असुविधाजनक न बनाएं। जब वह तुम्हारे साथ है तो वह मजा करना चाहता है, इसलिए गंभीर बात न करें। उन्हें बचाओ, आप बाद में उनके साथ सौदा कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक है आपकी पूर्व प्रेमी वापस (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    यद्यपि आप परीक्षा में पड़ सकते हैं, आप को तनख्वाह न करें। इस बिंदु पर, आप अपने प्रेमी को वापस पाने के लिए बहुत करीब होना चाहिए हालांकि, अगर वह पहले से ही एक और लड़की है, तो वह उसके साथ बहस या उसके पीछे उसके साथ बिस्तर पर जाने से बचा जाता है।
  • छवि अपने पूर्व प्रेमी को वापस शीर्षक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    कुछ निरंतर करो. व्यवहार न करें जैसे तुम परवाह करते हो वह क्या करता है या वह कौन जाता है दयालुता के साथ इसे कवर करें और नई लड़की के बारे में चिंता न करें: सबसे अधिक संभावना यह सिर्फ एक प्रतिस्थापन है और आपको ईर्ष्या करने की कोशिश कर रहा है। आखिरकार वह महसूस करेगा कि वह कौन था। यदि आप एक साथ हैं, तो आप उन्हें देखकर मुस्कुराएं और अगर आप अभी भी अपने बारे में बात करते हैं, तो क्षण का आनंद उठाएं।



  • छवि अपने पूर्व प्रेमी को वापस शीर्षक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 6
    6
    यदि आप अपने आप को छोड़ दिया दिन से अपने आप को अनदेखा करना शुरू कर दिया, आप शुरू में व्यवहार के रूप में आप परवाह नहीं है दुखद संदेश नहीं लिखिए अपने करीबी दोस्त और परिवार को अपने बारे में बात करें और देखें कि उसे क्या कहना है। यदि वह कहता है कि वह इस बात को पार कर चुका है, तो उसके जैसा व्यवहार करें। एक आकर्षक तरीके से कपड़े पहने, उन स्थानों पर जाते हैं जहां वह जाते हैं, कुछ चीज़ों को अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करते हैं, खासकर उन लोगों को जिन्हें आप जानते हैं कि वे पढ़ेंगे। हमेशा अस्थिर होने की कोशिश करें ताकि जब भी आप को देखने का मौका मिल जाए, तो आप आश्चर्यचकित रहें। दयालु हो, सुंदर और आकर्षक
  • छवि अपने पूर्व प्रेमी को वापस शीर्षक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 7
    7
    जब आप उसके साथ और उसके दोस्तों के साथ हों, तो उनके साथ तुलना करें उससे ज्यादा बात करें - इससे उसे ईर्ष्या मिलेगी और उन्हें पता चल जाएगा कि अब आपके पास इतनी शक्ति नहीं है। इससे केवल एक साथ वापस आने की उसकी इच्छा बढ़ जाएगी।
  • छवि शीर्षक से आपका पूर्व प्रेमी वापस (किशोर लड़कियों के लिए) कदम 8
    8
    अपने व्यवहार या जिस तरह से आप पोशाक में बदलाव न करें अगर वह वास्तव में आपके साथ वापस आना चाहता है, तो आपको बस उस स्थान को बदलना होगा जो आप गलत कर रहे थे। उदाहरण के लिए, यदि आप बहुत चिपचिपा होते हैं, तो इसे से बाहर निकलें। उसे बताए जाने की क्लासिक गलती न करें, जिसे आपने बदल दिया है: उसे दिखाएं
  • छवि अपने पूर्व प्रेमी को वापस शीर्षक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 9
    9
    वह क्या करता है क्या करें यदि यह आपकी उपेक्षा करता है, तो इसे भी अनदेखा करें अगर वह आपसे बात करता है, उससे भी बात करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। यदि आप अपने साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो उसके साथ बाहर निकल जाएं। यदि आप अपने साथ इश्कबाज़ी करते हैं, तो भी इश्कबाज करने की कोशिश करें (या इसके विपरीत करें: प्रतिदेय मत करो, अलग रहें, लेकिन उसके साथ इश्कबाज़ी करें जब वह उम्मीद नहीं करता है, तो वह सिग्नल जब्त करेगा)। यदि आप अभी भी युवा या किशोरी हैं, तो अपना मन मत खोएं, उसके बारे में झूठ बोलकर और घमंड करो। यदि आप वयस्क हैं, तो शांत और आराम से रहें, लेकिन अपना सिर खोना और डंठल करना शुरू करें।
  • टिप्स

    • तुम्हें पता होना चाहिए कि क्या आप वास्तव में इसे वापस करना चाहते हैं क्या आप उसके बारे में हर समय सोचते हैं? क्या इसके लायक है? आप हमेशा उसे सोच सकते हैं और यह आपको नीचे फेंक सकता है। अन्य लोगों को आपको यह बताने की अनुमति न दें कि उन्हें क्या करना चाहिए और उन्हें बताएं कि यह इसके लायक नहीं है, क्योंकि आपको सिर्फ अपने दिल का पालन करना चाहिए और यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो इसे वापस जीतने की कोशिश करें
    • यदि आपने यह निर्णय लिया है कि यह एक रिश्ते के लायक है, तो आप इसे वापस हासिल करना चाहते हैं।
    • इस बारे में सोचें कि आपने उसके साथ प्यार में क्या गिराया और आप उसे वापस क्यों ले जाना चाहते हैं, लेकिन उसे एक साथ वापस आने के लिए मत कहो।
    • ज्यादा दबाव मत बनो। उनसे पुरानी यादों के बारे में लगातार बात मत करो और इस तथ्य के बारे में कि आप उसके साथ वापस आना चाहते हैं। तुम कुछ भी नहीं करोगे लेकिन इसे आगे बढ़ो।
    • आराम से महसूस करने के लिए खुद को ड्रेसिंग करने के लिए अपने प्रेमी को लगता है कि आप शांत और आराम कर सकते हैं और जब आप करीबी हो, तो शर्मिंदगी के क्षण नहीं बनाएंगे।
    • अगर आप इसे अपने चरित्र के और अधिक नहीं ले सकते, तो कृपया दयालु और अच्छे होने की कोशिश करें, लेकिन अपने पूरे व्यक्तित्व को बदल न दें
    • यदि वह अब अपनी नई प्रेमिका के साथ खुश है और उसके साथ कुछ भी काम नहीं करता है, तो किसी और के साथ खुश रहने की कोशिश करें: यह दिखाएगा कि आप मजबूत हैं और आप आगे देख सकते हैं। अतीत के बारे में चिंतित न करें, आप केवल अपने आप को नुकसान पहुंचाएंगे
    • उसके बारे में बात करें, हमेशा अपने बारे में बात मत करो। अगर आप एक सवाल पूछते हैं, तो उसे बताओ "पहले आप" और उसके बाद आप उसका ध्यान देंगे तो शायद आपको पता चल जाएगा कि आप बदल गए हैं और आपसे ज्यादा आकर्षित होंगे।
    • सोचें कि क्या आप वास्तव में इसे हासिल करना चाहते हैं या यदि आप किसी तरह खुद को भ्रमित कर रहे हैं क्योंकि यह अप्राप्य लगता है
    • यदि इस लड़के के लिए आपकी भावनाएं ईमानदारी से हैं, तो शायद आपको अपना वजन कम करना चाहिए और उसे बताइए। हो सकता है कि वह सिर्फ तुम्हारे लिए यह करने की प्रतीक्षा करता है। यह कठिन हो सकता है, लेकिन इसके लायक है।

    चेतावनी

    • उसके पीछे चीजों का साजिश न करें: यह उसे और दूसरों को यह सोचने के लिए प्रेरित करेगा कि आप कठोर और अपरिपक्व हैं।
    • एहसास है कि आप अपने साथ वापस नहीं जाना चाहते हैं और इस स्थिति को स्वीकार कर सकते हैं: याद रखें कि आप अभी भी अपने लिए कुछ कोशिश कर सकते हैं
    • उसे एक साथ वापस आने के लिए मत पूछो। यह आपके आकर्षण को लाभ नहीं देगा और इसे आगे भी दूर चला जाएगा।
    • यदि आपके पास वापस जाने का कोई इरादा नहीं है, दोस्तों के साथ रहें यह संभावना को खुलता है कि भविष्य में दोस्ती अधिक कुछ हो जाएगी।
    • कभी-कभी यह इसके लायक नहीं है आपको इसके साथ क्या करना है और पता है कि ऐसे अन्य लोग हैं जो उसके मुकाबले एक हजार गुना बेहतर हो सकते हैं।
    • यदि वह बेवकूफ की तरह व्यवहार करता है, दयालु हो और उसे ध्यान से देखिए। शायद यह बंद हो जाएगा, शायद नहीं यह निर्भर करता है, अगर यह एक वास्तविक बेवकूफ की तरह काम करता है, तो बस चले जाओ। उस वक्त उसे पता चल जाएगा कि उसने कुछ गलत किया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com