कैसे अपने पूर्व प्रेमी फ्रीज बनाने के लिए

क्या आप बुरा महसूस करने से थके हुए हैं क्योंकि आपके प्रेमी ने आपको छोड़ दिया? या आपने यह अनुमान लगाया है कि क्या उसे खो दिया गया है यह समझने का सही समय है? अपने प्रेमी को ईर्ष्या बनाने के लिए आप बहुत कुछ कर सकते हैं और आप एक भी कर सकते हैं "महान वर्ग"।

कदम

अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
खुश रहो. यह सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है ब्रेक के बाद दिनों या सप्ताहों में महसूस करना सामान्य है, यह अजीब होगा यदि मैं थोड़ा उदास नहीं था। हालांकि, आपको जल्द से जल्द ठीक होने में सक्षम होना चाहिए और आपकी खुशी के अनुसार काम करना चाहिए, भले ही आप पूरी तरह से भावनात्मक रूप से ठीक नहीं हुए हों। कौन जानता है? अच्छी संभावनाएं हैं जो खुश होने की कोशिश कर रही हैं, वास्तव में आप सफल होते हैं
  • उन चीज़ों को याद रखें जिनके लिए जीवन जीने योग्य हैं। आपके मित्र, आपका परिवार, आपका स्वास्थ्य-ये सभी चीजें हैं जो हम एक रिश्तेदार रहते हैं जब हमें दी जाती हैं। आपके पास जो कुछ भी है और याद रखो, वह आसानी से आ जाएगा।
  • खराब। एक अच्छा मूड लाने के लिए अपने आप को थोड़ा लाक्षण करना एक अच्छा विचार है यदि आप खरीदारी करने के मूड में महसूस करते हैं, तो करो! अगर, दूसरी ओर, आप कुछ शांत करना चाहते हैं, एक दोस्त के साथ स्पा में एक दिन बिताएं, आइसक्रीम खरीदें या सिनेमा पर जाएं
  • अपने जीवन से सब कुछ निकालें जो कि आप रिश्ते को याद कर सकते हैं। आपको सभी चित्रों को उसके साथ फेंकना नहीं है, या प्रेम पत्र जलाएं। उन्हें एक सुरक्षित जगह में रखें और उनके बारे में भूल जाएं। इससे आपको इसके बारे में भूलने में मदद मिलेगी "वह"।
  • अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 2 को शीर्षक वाली छवि
    2
    एक व्यवहारिक नागरिक रखें यदि आप को अपने पूर्व को पार करना पड़ा, तो उसके साथ बात करने में कुछ भी गलत नहीं है उन्हें दिखाएं कि आप पर्याप्त परिपक्व नहीं हैं और न ही सनक सबसे ऊपर, उसे समझें कि वह आपके ऊपर और अधिक शक्ति नहीं है। लड़कों को यह सोचने से नफरत है कि उन्हें भूलना आसान है, क्योंकि वे मानते हैं कि वे उतने ही अच्छे नहीं थे जितना वे हैं "लड़का"शुरुआत से
  • चीजें न करें: रिश्ते या गोलमाल के बारे में उससे बात करें मूडी या उदास काम न करें - आप उसे नहीं सोचना चाहते हैं कि आप उसके लिए दुखी महसूस कर रहे हैं, क्या आप हैं? रोजमर्रा की चीजों के बारे में बात करें मुस्कुराओ और अपने आप में विश्वास दिखाओ
  • करने के लिए चीजें: एक दोस्ताना तरीके से दोस्त बनें, लेकिन उसे ऐसा मत समझो कि आप उसके साथ कोशिश कर रहे हैं। अपने चुटकुले के बारे में बहुत ज्यादा हंसी मत करो बस कहना है कि आप अच्छा महसूस करते हैं और आप समय पर बहुत व्यस्त हैं। एक संक्षिप्त और संक्षिप्त बातचीत को रखने की कोशिश करें
  • अपना लक्ष्य याद रखें: आप ऐसा अप्रिय नहीं होना चाहते हैं क्योंकि उसे लगता है कि आप से छुटकारा पाने के लिए अच्छा है। आपको अपने नए जीवन से मित्रतापूर्ण, दूर-दूर तक, संभवतः बहुत विचलित होना चाहिए - वह जीवन जो एक बार आपके द्वारा छोड़ दिया गया था
  • अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 3 को शीर्षक वाली छवि
    3
    अन्य लोगों से बात करना शुरू करें यह पर्याप्त है कि आप अपने पूर्व प्रेमी को परेशान करने के लिए दोस्त हैं। अपने आप को बंद करने से पहले एक लड़के को पाने की कोशिश न करें "अध्याय" अपने पूर्व के साथ यदि आप उसे इस्तेमाल कर रहे थे, तो यह आपके नए लड़के के लिए सही नहीं होगा, और निश्चित रूप से आपके पूर्व इस तरह की बातों को महसूस करते हुए आप में रुचि खो देंगे। अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए निम्नलिखित तकनीकों में से कोई एक प्रयास करें:
  • अपने दोस्तों के साथ दोस्त बनें आप शायद पहले से ही अपने दोस्तों से मिले, जब आप एक साथ थे- उनसे बात करते रहें इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे अपने दोस्त को बताने जायेंगे कि आप करीबी दोस्त हैं और इससे उसे बहुत जलन हो जाएगी।
  • अपने पूर्व के मुकाबले किसी पुराने, अमीर या अधिक मांसल लड़के से बात करें। सामान्य रूप से लड़कों, बहुत ही असुरक्षित होते हैं जब ये चीजों की बात आती है: उम्र (उन्हें अनुभवहीन महसूस करता है), आर्थिक कल्याण (उन्हें दूसरों के लिए प्रदान करने में असमर्थ लगता है) और ताकत (यह उन्हें मर्दाना पर्याप्त महसूस नहीं करता है) । आपका प्रेमी आपसे मिलकर किसी भी व्यक्ति की तुलना करेंगे। यदि वह सोचता है कि उसके मुकाबले यह बेहतर है, तो थोड़े समय में वह आपका ध्यान थोड़ा सा भीख मांगेगा।
  • यदि आपको पता चला कि आपके प्रेमी ने इस भावना का अनुभव किया है "प्रतियोगिता" अतीत में किसी के साथ, उस व्यक्ति के संपर्क में रहें आपका पूर्व आपको किसी व्यक्ति के करीब आने का मौका देने के लिए बेवकूफ़ महसूस करेगा, जो स्वयं को, असुरक्षित बनाता है। इस बिंदु पर ईर्ष्या रक्त उबाल कर देगा।
  • अपनी पूर्व प्रेमी इज़ीलिंग चरण 4 को शीर्षक वाली छवि
    4
    जितना संभव हो उतना सुधार करने का प्रयास करें जब आप अपने पूर्व के साथ थे तो क्या आपको कोई ऐसी आदत है जिसे उसने हमेशा शिकायत की? चाहे वह आपके नाखूनों को काट रहा हो या कुछ और, इसे से छुटकारा पाने का प्रयास करें। अगर वह देखता है कि आपने अपने नाखूनों को काटते हुए रोक दिया है, या आप उन सभी चीजों को बंद कर देते हैं जो उन्हें परेशान करते हैं, तो वह सोचेंगे कि आपने उसके बिना उसके बिना बहुत अधिक प्रगति की है।
  • आपके पास सभी खाली समय के साथ, अपने आसपास की दुनिया के बारे में अधिक जानने का प्रयास करें। यात्रा, अगर आपके पास मौका है! (यदि आप किसी विदेशी लड़के से मिलते हैं तो आपका पूर्व ईर्ष्या से कुचलना होगा) अन्य संस्कृतियों को जानें, अन्य देशों के लोगों से मिलें, अपने व्यंजनों को जानें। लड़कों, जो इसे स्वीकार करते हैं या नहीं, एक हितों और दिलचस्प से भरा लड़की के साथ होना पसंद करते हैं। समाचार पढ़ें और सूचित रहें। इसके बारे में घमंड मत करो, लेकिन अपने लाभ के लिए इस नई जानकारी का उपयोग करें।
  • चुनौतीपूर्ण कुछ करो 10 किमी के लिए चलें गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपनी खुद की विशेषता के साथ प्रवेश करने की कोशिश करें। जो भी आप करना चाहते हैं, अपने क्षितिज का विस्तार करें और इस दौरान अपने बारे में कुछ सीखें। आपका प्रेमी आपको ज्यादा बेहतर देखेगा, और वह सोचने लगेगा कि उसने दूर जाने का फैसला क्यों किया।



  • अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अच्छा लग रहा है और अपने देखो की देखभाल करें यदि वह आपको किसी खास तरीके से तैयार करने के लिए पसंद करता है, तो अधिक बार ऐसा करते हैं जब आपको लगता है कि उससे मिलने के मौके हैं। अगर आप कैसे दिखते हैं, इसके बारे में आप आराम से नहीं हैं, तो बेहतर बनाने के लिए कुछ बेहतर करें और वापस जाएं: जिम पर जाएं, नाई में जाएं, कुछ नए कपड़े खरीद लें। जब वह आपको देखता है तो वह पूछेगा कि वह आपको छोड़ने का फैसला क्यों करता है।
  • हर समय अच्छे दिखने की कोशिश करें आपको कभी नहीं पता होगा कि आपका चलना पार क्यों होगा इसके अलावा, जितना अधिक आप सुंदर महसूस करते हैं, बेहतर आपको भावनात्मक रूप से महसूस होगा।
  • अपने नाई को नया बाल कटवाने के लिए पूछें एक छोटी कटौती का प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर कट केवल प्रतीकात्मक होना चाहिए, यह आपके पूर्व के लिए बहुत कुछ कहता है: "मैं तुम्हारे बिना एक नया व्यक्ति हूं और मैं इस संबंध को एक बेहतर व्यक्ति के रूप में छोड़ दूँगा।"
  • अपने आप को एक आहार पर रखो (अगर आपको लगता है कि आपको इसकी आवश्यकता है)। आपको पता होना चाहिए कि आपको आहार की ज़रूरत है यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपको कुछ पाउंड खोने की आवश्यकता है, तो आपको इसकी आवश्यकता नहीं है। हालांकि, यदि आप एक आहार करते हैं और अपने पहले के साथ पहले इस्तेमाल किए गए उस 3-प्लस-आकार सूट में वापस आ सकते हैं, तो आप ऐसा करेंगे "figurone"।
  • अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    6
    इंटरनेट का उपयोग करें यदि आप फेसबुक / Pinterest / ट्विटर का उपयोग करते हैं, तो उन अवसरों की तस्वीरें अपलोड करने के लिए उपयोग करें जहां ब्रेक के बाद आपको मज़ा आ रहा है। नए बच्चों से मिलने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल भी किया जा सकता है उन्हें मित्रों को जोड़ें - अगर आप बाद में उनकी बातचीत का पालन नहीं करना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमेशा दूर ले जा सकते हैं "अपडेट"।
  • फेसबुक का पूरा उपयोग करें किसी दोस्त से आपकी सहायता करने और प्रोफ़ाइल के लिए उपयोग करने के लिए एक सुंदर तस्वीर लेने के लिए कहें - जीवन के प्रति अपने नए दृष्टिकोण को उजागर करने के लिए अपनी जानकारी बदलें आप अपने दोस्तों से उठाए गए ध्यान से आपके पूर्व ईर्ष्या पैदा करेगा।
  • एक खुली किताब न हो सोशल नेटवर्क पर अपने प्रकाशनों में थोड़ा रहस्य रखने की कोशिश करें। कहने के बजाय: "बस दोस्तों के साथ एक दिन के बाद समुद्र तट से वापस आ जाओ", लिखने का प्रयास करें "Copacabana मेरे पड़ोस में- अगले पड़ाव हवाना!"
  • सार्वजनिक पदों में उसके बारे में बात मत करो आपको इसे यथासंभव अधिक ध्यान देना चाहिए। आपको उसे विश्वास करना पड़ेगा कि उसकी स्मृति हर गुजरते दिन अधिक से अधिक खो जाती है।
  • अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 7 को शीर्षक वाली छवि
    7
    यदि आप कोई संदेश भेजते हैं, तो उसे कुछ दिनों के लिए सम्मान दें अगर उसने आपको एक संदेश भेजा है तो इसका मतलब है कि वह आपका ध्यान फिर से आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है। इस शक्ति का उपयोग अपने लाभ में करें और कम से कम दो दिन तक संदेशों को अनदेखा करें।
  • यदि आप करते हैं, तो आप उसे कहेंगे: "मेरे पास अन्य चीजें हैं जो आपको ध्यान देती हैं" उन दो दिनों में आप सोच रहे होंगे कि क्या उसने कुछ गलत, या बेवकूफ कहा। जब आप संदेश का जवाब देते हैं, तो इसे एक साथ करें: "माफ करना, मुझे संदेश नहीं मिला"। वह राहत महसूस करेंगे कि आप उसे अनदेखी नहीं कर रहे थे।
  • सावधान रहें कि आप यह नहीं देख सकते हैं कि आपने पहले संदेश पढ़ लिया है। उदाहरण के लिए फेसबुक, दिखाता है कि संदेश देखे गए हैं। यह तुरंत अजीब बात है कि वह अपना संदेश तुरंत पढ़ सके और फिर तीन दिन बाद उसे बताएं कि आपने उसे नहीं देखा था।
  • टिप्स

    • उन सभी लोगों के साथ प्रयास न करें जो आप मिलते हैं। यह उसे विश्वास दिलाएगा कि यह आपको छोड़ना अच्छा था और यह पहले करना चाहिए था इसके अलावा, लोग सोचेंगे कि आप एक हैं "आसान" और यह आपके लिए एक लड़के से मिलना काफी कठिन होगा जो वास्तव में इसके लायक है।
    • यदि आप अपने आप से इसे एक और मौका देने के लिए कहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जो कुछ हुआ वह फिर से नहीं हुआ। उसे स्पष्ट रूप से बताएं कि आप रिश्ते से क्या अपेक्षा करते हैं और सुनिश्चित करें कि वह एक ही चीज़ चाहता है बेशक, इसका मतलब है कि उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए थोड़ा सा है।
    • कुछ लोग इसके लायक नहीं हैं उस मामले में, अपने रास्ते पर जारी रखें और उसके बारे में भूल जाओ
    • यदि आपके पूर्व के पास एक नया पार्टनर है, तो शायद यह समय देने के लिए और अपनी स्थिति को एक एकल के रूप में आनंद लेना है। आप अभी भी दोस्त हो सकते हैं, लेकिन अग्रिम न करें क्योंकि आप अपने कंधों पर बुरी प्रतिष्ठा के साथ समाप्त होंगे
    • उसके दोस्त बनने की कोशिश करो एक बार जब आप मित्र बन जाते हैं, तो इसे एक जगह पर पहुंचाने के लिए अपनी जगह बनाने की कोशिश करें, जहां आप एक साथ समय व्यतीत करते थे - उदाहरण के लिए: आपके कमरे में, एक बार में या उस स्थान पर जहां आपने पहला चुंबन दिया था

    चेतावनी

    • जब आप निकट आ रहे हैं तो पहले उत्तीर्ण व्यक्ति के साथ बातचीत शुरू नहीं करें, और आप को महसूस करने के लिए कड़ी मेहनत मत करना लोग बेवकूफ नहीं हैं, और अगर आपको लगता है कि यह आपको ध्यान देने के लिए एक तकनीक है, तो आप सोच सकते हैं कि आप बेताब हैं।
    • इसे ज़्यादा मत करो - आपका लक्ष्य अपने पूर्व प्रेमी को दबाने के लिए नहीं है, बल्कि उसे थोड़ा पछतावा महसूस करने के लिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com