कैसे एक पूर्व से बात करने के लिए

आपके जीवन में एक पल हो सकता है, जहां आप अपने पूर्व प्रेमी से फिर से संपर्क करना चाहेंगे। यह समझना अच्छा है कि यह एक बुरी बात नहीं है कि वह किसी पुराने से बात करना चाहता है, बस इसे एक पुराने दोस्त के साथ संपर्क स्थापित करने के प्रयास के रूप में देखें। ब्रेक के बाद पहली बार अपने पूर्व से संपर्क करने का प्रयास करते समय या आप लंबे समय तक उससे बात नहीं कर रहे हैं, इस पर विचार करने के लिए सरल चीजें हैं।

कदम

टॉक टू स्काई चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने आप को निराश न करें बहुत से लोग केवल एक भेंट करने के लिए उसे बुलाते हैं या उसे हताश तरीके से कुछ करने की कोशिश करते हैं। दूसरों की तरह, आपके पूर्व की तरह, उन्हें परेशान करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, शायद उन्हें परेशान कर देगा या उन्हें स्वयं को यह समझने के लिए नेतृत्व करेंगे कि उनके पास आपके साथ किसी भी बातचीत में एक फायदा है, जो बदले में आप के साथ उचित बातचीत शुरू करना बहुत कठिन होगा। / उसके। यदि आप अपने गोलमाल के बाद पहली बार उससे बात करने की कोशिश करते हैं, या अगर आपने कुछ समय तक उससे बात नहीं की है, तो चुप हो और एक आमंत्रित और खुले स्वर का उपयोग करें यह आपके साथ बहुत आसान और संभवतः सुखद बात कर देगा।
  • टॉक टू एग्जिट स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने पूर्व के साथ बात करने के लिए खुद को तैयार करें जब पूर्व से बात करने की बात आती है, तो आपको यह जानने की ज़रूरत है कि इसके बारे में कब बात करें और इसे कैसे कहें। पहले से बातचीत करें कि आप बातचीत से बाहर निकलने जा रहे हैं, अगर आपको यह सूचित करना है कि आप किसी व्यक्ति की सहायता कर सकते हैं, या यदि यह सिर्फ एक दोस्ताना बातचीत करने के लिए है संभव प्रश्नों या टिप्पणियों के जवाब के बारे में सोचें जो आप कर सकते हैं, आपको विश्वास, ईमानदारी और सभी के साथ अपने पूर्व के कुछ कहने का जवाब देना चाहिए: सम्मान। तो ऐसे विषय की तलाश करें जो आप और आपके पूर्व में आसानी से निपट सकते हैं, और बातचीत का आनंद उठा सकते हैं।



  • टॉक टू एग्जीक स्टेप 3 नामक छवि
    3
    सतह पर पिछले वापस नहीं लाएं। एक पुराने रिश्ते में क्या हुआ है, इस बारे में बात करना शायद आखिरी बात है। रिश्ते का क्या हुआ, इसके लिए विभिन्न दोषों या जिम्मेदारी के बारे में बात करने से बचें। यह पुरानी भावनाओं को वापस ला सकता है जो किसी को आसानी से दुखी या किसी को भी क्रोधित कर सकता है यह एक स्पष्ट बात है जब एक पूर्व के साथ दोस्ताना और कार्यात्मक संपर्क फिर से स्थापित करने की कोशिश कर रहा हो। इसलिए, संभवत:, अतीत में क्या हुआ है, इसके बारे में बात करने से बचें, जब तक कि आपके पूर्व विषय से निपटने के लिए तैयार नहीं लगता। यदि यह मामला है, तो परिपक्वता और सम्मान के साथ शांति से चर्चा करें।
  • टिप्स

    • पहला कदम बनाते समय शांत रहें
    • सम्मान करो
    • अपनी चालें पहले से योजना बनाएं और सुनिश्चित करें कि आप तैयार हैं
    • जब आप एक साथ होते थे, तो अपने पसंदीदा गवाहों के बारे में बात करने से बचें, यह आपको गलत विचार दे सकता है जीवन एक निरंतर कदम आगे है और इसलिए आपको करना चाहिए

    चेतावनी

    • पिछली घटनाओं को वापस लाने से असंतोषजनक परिणाम आ सकते हैं, उन्हें समझदारी से सामना कर सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com