एक रिश्ते के अंत के बाद अपनी खुद की चीजों को पुनर्स्थापित कैसे करें

यह अक्सर ऐसा होता है कि आप अपने साथी के घर में अपना सामान छोड़ देते हैं, और कभी-कभी आप केवल उपहारों को नहीं, बल्कि वीडियो कैमरा, सतनाव, अनजाने संग्रहणीय विन्यल या वॉलेट जैसी चीज़ों के साथ-साथ उपहारों को छोड़कर सब कुछ छोड़ते हैं। यदि आपको कुछ वस्तुओं को फिर से शुरू करने की ज़रूरत है लेकिन आपको नहीं पता कि यह कैसे करना है, तो युक्तियाँ जो आप पढ़ने के बारे में हैं, आपकी मदद करेंगे।

कदम

स्टेप्पिंग अप स्टेप 1 के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
1
ब्रेक के बाद आपके पूर्व के साथ संबंध कैसे हैं? क्या आप संपर्क में हैं? क्या अभी भी अनसुलझे मुद्दे हैं? क्या एक मौका है कि आप एक ब्रेक के बाद एक साथ वापस आ सकते हैं?
  • स्टेप्पिंग अप स्टेपिंग 2 के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
    2
    कारणों के बारे में सोचें कि आपका पूर्व आपको अपना सामान वापस क्यों नहीं दे सकता है अपने संभावित प्रतिक्रियाओं, क्रोध, आप के प्रति असंतोष, अपनी ईमानदारी और स्पष्टता, या एक निश्चित वस्तु के लिए अपनी जरूरत का मूल्यांकन करें।
  • स्टेप्पिंग अप स्टेप 3 के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
    3
    उन सभी वस्तुओं की सूची बढ़ाएं जिन्हें आपने अपने पूर्व में दिया था, या अपने घर में छोड़ दिया। अच्छी तरह से चिंतन करें और याद रखें कि क्या आप वाकई संबंधित हैं, इस बारे में सोचें कि आप क्या वापस प्राप्त करना चाहते हैं। क्या आप कुछ बिंदुओं पर असहमति में खुद को पा सकते हैं?
  • स्टेप 4 स्प्लिटिंग के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
    4
    अपनी संपत्ति के सभी वस्तुओं को सूची में लिखें कि आपके पूर्व को आपको वापस देने में कोई समस्या नहीं होगी।
  • स्टेप्पिंग अप स्टेपिंग के बाद आपका स्टफ बैक गिटेल शीर्षक वाला इमेज
    5
    बिना परेशान या उससे परेशान किए अपने पूर्व से संपर्क करें, और सही संचार माध्यम चुनें। एक पत्र नहीं लिखिए, आप उसे पढ़ने के बिना इसे फाड़ सकते हैं। यदि आप उसे फोन करने का निर्णय लेते हैं, तो याद रखें कि यदि वह आपके साथ बहुत गुस्सा है, तो वह आपके कॉल को अस्वीकार कर सकता है।
  • स्टेप्पिंग अप स्टेप 6 के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
    6
    अपने पूर्व से संपर्क करें, अपनी भावनाओं को ईमानदारी से व्यक्त करें, अपने ब्रेक पर स्पष्टीकरण प्रदान करने के लिए उपलब्ध रहें और उन विकल्पों से आपको आगे बढ़ने में मदद मिली। फिर अपने व्यक्तिगत प्रभाव का विषय पेश करें, पूछें कि जब आप अपने घर में छोड़ी गई कुछ चीज़ें वापस ले सकते थे।
  • स्टेप 7 स्प्लिटिंग के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज



    7
    क्या आपकी कॉल स्वीकार कर ली गई है? अगर आपने कोई संदेश भेजा है, तो क्या आपको जवाब मिला? यदि आपका पूर्व आपके साथ बातचीत करने से इनकार करता है, तो थोड़ी देर प्रतीक्षा करें (लेकिन बहुत अधिक समय तक नहीं, खासकर यदि आपको तत्काल अपनी चीजों को वापस लेने की ज़रूरत है), फिर उसे फिर से संपर्क करने की कोशिश करें, यहां तक ​​कि कुछ लोगों को भी मदद के लिए पूछें, जो आपके पूर्व के संपर्क में हैं, आपको उनके साथ संवाद करने में मदद कर सकते हैं।
  • स्टेप 8 स्प्लिटिंग के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
    8
    अभी भी कुछ नहीं? अपने पूर्व में सभी फोन नंबरों का इस्तेमाल करके अपने पूर्व को कॉल करें, सभी ईमेल पतों पर एक ईमेल भेजें। उसे पता है कि आप केवल अपनी चीजों को वापस लेना चाहते हैं और आपको वास्तव में इसकी आवश्यकता है, तो आप उसे परेशान कर देंगे और आप पूरी तरह से अपने जीवन से बाहर निकल जाएंगे। केवल आपसे क्या पूछें
  • स्टेप्पिंग अप स्टेप 9 के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
    9
    यदि आपका पूर्व आपको अनदेखा करना जारी रखता है, तो उसे फिर से संपर्क करें (संदेश, कॉल, वॉइसमेल, आदि)।) कह रही है कि यदि आप अपनी संपत्ति वापस देने से इंकार कर रहे हैं तो आप एक वकील की मदद का सहारा लेंगे। उसे पता है कि आप आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं और केवल अपने इरादों को समझने के लिए तैयार हैं, स्पष्ट रूप से उन्हें समस्या का त्वरित और शांतिपूर्ण समाधान खोजने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।
  • स्टेप्पिंग अप स्टेपिंग के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
    10
    यदि आपके पूर्व से इंकार करना जारी रहता है, तो एक वकील से संपर्क करें ताकि आप अपने खुद के सामानों का दावा करने के लिए अपने पूर्व पत्र में लिख सकें।
  • स्टेप 11 स्प्लिटिंग के बाद आपका स्टफ बैक जाओ शीर्षक वाला इमेज
    11
    यदि आवश्यक हो, तो सिविल कोर्ट या शांति के न्याय से संपर्क करें।
  • टिप्स

    • उन वस्तुओं के संदर्भ के बारे में सोचें जो आप दावा करते हैं वे शर्मनाक लेख हो सकते हैं जो आपके पूर्व के बारे में बात करने की कोशिश नहीं करता है, या उन्हें आपकी प्रतिक्रिया में देरी हो सकती है।

    चेतावनी

    • आवश्यकतानुसार अपने पूर्व से संपर्क न करें कोई भी ईमेल, संदेश और फ़ोन कॉल द्वारा अंकित नहीं होना पसंद करता है, खासकर यदि आप हमेशा उस व्यक्ति से संपर्क करते हैं जो एक दूसरे से प्यार करता था और जिसने हमें पीड़ित किया

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • वस्तुओं की पुनर्प्राप्ति के लिए
    • अच्छा शिष्टाचार और कूटनीति
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com