यह जानने के लिए कि आपके पूर्व की नई कहानी कहां है

क्या यह विचार है कि आपके पूर्व के एक नए साथी के साथ खुशी मिल सकती है आपको परेशानी में डालती है? सवाल सरल है: यदि आपके संदेह की स्थापना हुई, तो उसका एकमात्र उपाय उसके उदाहरण का पालन करना होगा और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ना होगा। अगर तुम्हारा, दूसरी तरफ, केवल एक छोटा रोगी जिज्ञासा था, अभी भी एक समाधान है - बस पूछो ...

कदम

किसी और के साथ प्यार में आपका पूर्व प्यार है नाम 1 छवि चरण 1
1
अपने पूर्व से पूछिए कि वह इस माध्यम से जा रहा है। सिग्नल जो आप किसी और से मिल रहे हैं, आसानी से समझ सकते हैं: आमतौर पर: आप इस व्यक्ति के साथ देखते हैं, वह अपने पूरे समय उसके साथ बिताते हैं और वे खुश हैं, हंसी और मजाक कर रहे हैं। अगर उनकी उंगली पर अंगूठी है या वे विशेष गहने पहनते हैं तो ध्यान देने की कोशिश करें यदि आप अभी भी अपने पूर्व के बारे में ध्यान रखते हैं, तो यह माना जाता है कि आप उसके साथ नागरिक तरीके से व्यवहार करने में सक्षम हैं (यदि ऐसा नहीं होता है, तो आपको एक गंभीर समस्या होगी जो पीछा करने पर अतिक्रमण कर सकती है)। अनुमान लगाने की कोशिश करने के बजाय उनके इरादे क्या हैं, उन्हें सीधे पूछना एक बेहतर विचार होगा। उनसे पूछें कि क्या आप किसी को देख रहे हैं और यह व्यक्ति उसके लिए क्या प्रतिनिधित्व करता है उसे समझाओ कि आपके लिए यह जानना ज़रूरी है कि वह खुश हैं ताकि आप पृष्ठ को वापस बदल सकें। आप दोनों अच्छे भाग्य की शुभकामनाएं और उन्हें आशीर्वाद दें - अपने दिल से करो।
  • छवि के शीर्षक से पता चलता है कि आपका पूर्व किसी और के साथ प्रेम है चरण 2
    2
    एक कारण ले लो अगर आपको पता चला कि आपके पूर्व किसी और के साथ प्यार में गिर गया है, तो परिपक्व और व्यावहारिक तरीके से व्यवहार करें। आप दोनों एक साथ नहीं रह गए हैं, और दोनों के बीच, यह केवल आप ही हैं जो चाहते हैं कि चीजें एक लंबे समय की तरह वापस आ जाएं, न कि आपके पूर्व। जाहिर है, वह आपके अलगाव के मुकाबले अलग-अलग रह रहा है। उनकी नई कहानी आपको उठाने के लिए एक जागृत कॉल है और आपको समझने की, एक बार और सभी के लिए, यह वास्तव में खत्म हो गया है।
  • छवि के शीर्षक से पता है कि आपका पूर्व किसी और के साथ प्रेम है चरण 3



    3
    अपने प्रेम कहानी से सबक सीखने की कोशिश करें हर व्यक्ति जो हमारे जीवन में प्रवेश करता है, एक निशान, एक तरफ या किसी अन्य को छोड़ देता है आप किसी को अपनी इच्छा के विरुद्ध अपनी ज़िंदगी का हिस्सा बनने के लिए मजबूर नहीं कर सकते- हम सभी के पास स्वतंत्र इच्छा है और प्यार आपकी शर्तों के लिए बाध्य नहीं होगा। यदि आप इस एक अवधारणा को समझ सकते हैं, तो यह अनुभव आपके लिए इसके लायक होगा। जब आपके पास अपने जीवन में एक नया प्यार है - जो निश्चित रूप से होगा, जब तक आप एक खुले द्वार को जारी रखने के लिए छोड़ देते हैं - आप किसी दूसरे व्यक्ति को बिना किसी परिपक्व तरीके से अपने नए रिश्ते को जीने में सक्षम होंगे अपने आत्मसम्मान की पुष्टि करने में सफल होने के लिए प्यार सहकर्मियों के बीच है, और यह स्वतंत्र रूप से दिया जाता है। यदि आप मानते हैं कि आपके पूर्व के आने और जाने के बारे में चिंतित करना अपना समय बिताने का एक अच्छा तरीका है, तो आप अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना चाहते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका पूर्व किसी और के साथ प्रेम है चरण 4
    4
    अपने आप से पूछें कि आप इसे सुधारने के लिए अपने जीवन में क्या कर रहे हैं। यह आपके पूर्व को भूलने में सक्षम होने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। क्या आप अपनी शिक्षा, आपके कैरियर, आपके लक्ष्यों और उन चीजों के बारे में सोच रहे हैं जिन्हें आप करना पसंद करते हैं? अपने जीवन के बारे में सोचकर, क्या आप इसे एक संतोषजनक और संतुष्ट जीवन के रूप में सोच सकते हैं? यदि आप इन सवालों के सकारात्मक उत्तर देने में सक्षम नहीं हैं, तो आपके लिए अपने पूर्व के जीवन के बारे में चिंता करना बंद करना और अपने बारे में सोचने का समय भी है, जिस पर आपको ट्रैक पर वापस आने की जरूरत है। याद रखें कि जिस व्यक्ति का उद्देश्य है और वह आत्म-आत्मविश्वास है, उस व्यक्ति की तुलना में दूसरों के मुकाबले अधिक आकर्षक हो जाता है जो कुछ समय के लिए अपने जीवन का हिस्सा नहीं होने वाले किसी के लिए कट्टरता से कुछ भी नहीं करता है।
  • टिप्स

    • अपने प्रेम कहानी के लिए एक "अंतिम संस्कार" बनाएं सभी वस्तुओं को प्राप्त करें जो आपको घर के चारों ओर बिखरे हुए अपने पूर्व की याद दिलाते हैं और इससे छुटकारा मिलते हैं। एक बार जब आपने स्थापित किया है कि आपके पूर्व की एक नई प्रेम कहानी है, तो इन सभी वस्तुओं को इकट्ठा कर उन्हें वापस लौटाएं। यदि यह कोई विकल्प नहीं है, तो उन्हें इस्तेमाल की जाने वाली वस्तुओं की दुकान पर ले जाएं। इसे करो और इसे भूल जाओ आपके सिर में यादें केवल उन ही हैं जिन्हें आपको रखने की आवश्यकता है

    चेतावनी

    • अफवाहें फैल नें और तीसरे पक्षों से आपका पूर्व क्या कर रहा है यह जानने का प्रयास न करें। यदि आप सच्चाई जानना चाहते हैं, तो उसे सीधे पूछने का साहस है। आप यह भी देखते हैं कि यह जानना उचित है कि इस जानकारी से आपको केवल एक चीज मिलेगी, यह आपके जीवन के साथ चलने की संभावना है - यह अपने आप को "क्या हो सकता है" के बारे में दिन-रात सोचने के लिए पीड़ा नहीं करता है।
    • कभी-कभी, यह पता लगाना कि आपके पूर्व ने जीवन भर किया है, विनाशकारी हो सकता है। इस मामले में, आपको उत्पादक गतिविधियों के साथ अपना समय लेकर इस व्यक्ति को भूलने के लिए हर संभव प्रयास करने की कोशिश करनी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com