अपने पूर्व मित्र के दोस्त कैसे बने रहें

विभाजन कठिन हैं उन पहलुओं में से एक, जो उन्हें कठिन बनाता है, अपने पूर्व की कंपनी को खोना है, खासकर यदि आप एक साथ जुड़ने से पहले दोस्त थे। यह लेख आपको समझने में सक्षम होगा कि क्या आप उसके दोस्त बनने के लिए तैयार हैं या नहीं, और आपको सिखाना होगा कि उसके साथ एक सामंजस्यपूर्ण दोस्ती कैसे स्थापित करें।

कदम

भाग 1

पूछने के लिए प्रश्न
अपने पूर्व चरण 1 के साथ रहो दोस्तों के नाम पर छवि
1
सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में एक प्लेटोनिक रिश्ते में रुचि रखते हैं। यदि आप अपने पूर्व के साथ दोस्त बनने का फैसला करते हैं कि आप एक साथ वापस आएं, तो इसका मतलब है कि आप इस तरह की दोस्ती के लिए तैयार नहीं हैं। इस संभावना पर गंभीरता से विचार करने के लिए कुछ समय निकालें
  • यदि आप अपनी भावनाओं के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो अपने आप से यह प्रश्न पूछें: अगर आप को पता चल गया कि आपका पूर्व दूसरे में भाग ले रहा है तो आपको कैसा लगेगा? यदि एक और लड़की के साथ यह जानने से आप क्रोधित हो जाते हैं, तो आप अभी तक उसके दोस्त बनने के लिए तैयार नहीं हैं।
  • अपने पूर्व चरण 2 के साथ रहो दोस्तों के साथ छवि का शीर्षक
    2
    निर्धारित करें कि एक दूसरे से दूर रहने का समय पर्याप्त था। यदि जुदाई अभी भी ताजा है, तो आपको इसे कुछ हफ्तों या कुछ महीनों तक जाना चाहिए, बिना आपसे बात कर या आपको नियमित रूप से देखने के लिए यह चरण प्यार और एक दोस्ती के बीच अंतर करने में सक्षम होने के लिए आवश्यक है। इसके अलावा, यह अवधि आपके ब्रेक पर प्रतिबिंबित करने के लिए दोनों अवसर प्रदान करेगी।
  • अपने पूर्व चरण 3 के साथ रहो मित्र के नाम पर छवि
    3
    जल्दी में मत हो यद्यपि आप उससे मिलने मर रहे हैं, अपनी भावनाओं पर ध्यान देना याद रखें। जब तक आप तैयार न हों तब तक उससे मिलने की प्रतीक्षा करें और आप सुनिश्चित हों कि उसे देखकर आपको पीड़ा न पड़े।
  • अपने शौक, अपने सबसे करीबी दोस्तों और अपने स्कूल या काम पर ध्यान दें यद्यपि यह सबसे पहले मुश्किल हो सकता है, अंततः आप अपने पूर्व के साथ लगातार संपर्क में रहने के बिना खुशी से जीने सीखेंगे
  • भाग 2

    एक वार्ता खोलें
    अपने पूर्व चरण 4 के साथ रहो दोस्तों के नाम पर छवि
    1
    अपने पूर्व को पता चलिए कि आप उसके साथ मित्र बनना चाहते हैं। मुझे कुछ समय बिताने दो और फिर उससे संपर्क करने के लिए उससे संपर्क करें कि आप मित्र बनना चाहते हैं।
    • आप एक ईमेल, पाठ भेज सकते हैं या उसे बुला सकते हैं
  • अपने पूर्व चरण 5 के साथ रहो दोस्तों के नाम पर छवि
    2
    धीरज रखो! यदि आपका पूर्व आपके मित्र बनने के लिए तैयार नहीं है, तो शायद वह अभी भी गोलमाल से पीड़ित है। नाराज़ मत करो और अपने दर्द और पोस्ट-अलगाव की भावनाओं को बाहर करने के लिए समय दें।
  • भाग 3

    कैसे अपने खुद के पूर्व की उपस्थिति में व्यवहार करने के लिए
    अपने पूर्व चरण 6 के साथ रहें मित्र
    1
    ऐसी योजना बनाएं जो रोमांटिक नहीं हैं रात में उसे न मिलें, या ऐसी जगह पर जहां आप एक साथ चलते थे। मोमबत्ती की रात के खाने के बजाय, आप बार में कॉफी पसंद करते हैं।
  • अपने पूर्व चरण 7 के साथ रहो मित्र नाम वाली छवि
    2



    सार्वजनिक स्थान में मिलो आप बहस या अंतरंग बनने से बचेंगे
  • अपने पूर्व चरण 8 के साथ रहो दोस्तों के नाम पर छवि
    3
    वार्तालाप का प्रकाश रखें अतीत या उस व्यक्ति के बारे में बात करने से बचें जो आप उस समय डेटिंग कर रहे हैं (यदि आप एक से डेटिंग कर रहे हैं) इसके बजाय, आप हाल ही में जो कुछ कर रहे हैं, कुछ दोस्तों के बारे में बात करें, भविष्य के लिए आपकी योजनाएं, या अधिक या कम
  • अपने पूर्व चरण 9 के साथ रहने वाले मित्र का शीर्षक चित्र
    4
    मैत्रीपूर्ण रहें, लेकिन बिना छेड़छाड़ के। द्वेष को अलग रखें
  • उचित कपड़े पहने हर कोई अपने पूर्व के सामने सुंदर दिखना चाहता है, लेकिन उत्तेजक तरीके से ड्रेसिंग करना गलत संदेश भेज देगा।
  • भाग 4

    से बचने के लिए चीजें
    अपने पूर्व चरण 10 के साथ रहो मित्र के नाम पर छवि
    1
    अपने पूर्व के साथ बिस्तर पर मत जाओ, अन्यथा आप अपने आप को एक साथ वापस लेने की संभावना के बारे में बात कर पाएंगे और दोस्तों के रहने का कोई मौका गायब हो जाएगा।
  • अपने पूर्व चरण 11 के साथ रहो मित्र के नाम पर छवि
    2
    पुरानी आदतों में मत आना यद्यपि एक सामान्य दोस्ती में फोन कॉल्स और दैनिक संदेश शामिल होंगे, अपने पूर्व को लिखना शुरू न करें आप एक साथ वापस आने की झूठी उम्मीदें पैदा करेंगे।
  • अपने पूर्व चरण 12 के साथ रहो मित्र के नाम पर छवि
    3
    आप समझते हैं कि कब वापस आने का समय है यदि आप या आपके पूर्व के लिए बहुत करीब या पुराने भावनाओं का अनुभव करना शुरू करते हैं, तो मित्र बनने की कोशिश मत करो। शायद यह एक संकेत है कि आपका जुदाव अभी भी बहुत ताज़ा है और आपको अकेले रहने के लिए कुछ और समय चाहिए।
  • टिप्स

    • यदि आप अभी भी अपने पूर्व के बारे में अभी भी सोचते हैं तो समझें यदि हां, तो इसका मतलब है कि आपने अभी तक तोड़ नहीं ली है और अभी तक उसके साथ दोस्त बनने के लिए तैयार नहीं हैं।
    • उसे अपने दोस्तों के बारे में पूछने से बचें या इंटरनेट के माध्यम से अपनी जानकारी रखने की कोशिश करें यह एक जुनून बन सकता है और आपको पीड़ित कर सकता है।
    • जब तक आप मित्र बनने के लिए अपने पूर्व के साथ संपर्क शुरू करने से पहले किसी अन्य लड़के से डेटिंग शुरू नहीं कर लें तब तक रुको। इस तरह जब आप उससे मिलने का समय आ जाएंगे तो आप खुद को और अधिक विश्वास दिलाएंगे और उसे केवल एक मित्र के रूप में विचार करना आसान होगा।

    चेतावनी

    • पल का प्रबंधन करने के लिए तैयार करें जब आपको पता चल जाएगा कि आपका पूर्व किसी और के साथ आता है हालांकि नियम यह है कि आप नए रिश्तों के बारे में बात नहीं करते हैं, हो सकता है कि आपके पूर्व को यह पता न हो और इसके बारे में वैसे भी बात न करें। इस घटना के लिए तैयार करें कि वह एक कहानी याद करती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com