अपने बच्चे को वापस लेने के बाद वह आपके साथ कैसे टूटेगा

अपने प्रेमी आपको बताता है कि यह खत्म हो गया है, पहली बात आप क्या करना चाहते उसे कहते हैं, उसे बताना है आप कैसे लग रहा है और उम्मीद है कि देखकर आप कैसे चोट लगी और आप कितना उससे प्यार करती हूँ, तुम वापस निंदा करना है। लेकिन इससे पहले कि आप ऐसा करेंगे, त्रुटियों शायद है कि समझने के लिए इन महत्वपूर्ण कदम पढ़ सकते हैं और कैसे ripeterli- सही चीजें आप अपने पूर्व प्रेमी को वापस पाने में मदद मिलेगी करने का तरीका जानने को रोकने के लिए।

कदम

इट्स ब्वैम ब्वॉयफ्रैंक बैक एट द व्हाइज द व्हाई इट्स द ब्रोक अप विद विस्ट 1
1
अगर आपने अपने पूर्व को चालू किया है, तो आपको अब किसी भी संपर्क फ़ॉर्म को रोकना होगा। उसे मत लिखो, उसे मत कहो, उसे कोई संदेश न दें, कुछ नहीं। इसे देखने के लिए रोक द्वारा आप इसे साँस लेने के लिए जगह दे देंगे। अब वह एक पूर्व के लगातार खतरे के बिना आराम कर सकता है जो उसे झुकाता है। उन्हें यह भी पता चलने का अवसर मिलेगा कि उसने एक गलती की है।
  • इट्स ब्वैम ब्वॉयफैंड बैक आफ द टाइटल टू द व्हाइज द टू ब्रोक अप विद टू चरण 2
    2
    कुछ और करने से पहले, यह समझने की कोशिश करें कि रिश्ते खत्म होने क्यों हैं। क्या यह आपके रिश्ते की अचानक और अप्रत्याशित मौत थी? क्या कोई लड़ाई थी या कोई तर्क? या आपने सुना है कि यह धीरे-धीरे गायब हो गया? जब आप ब्रेक के कारणों को बेहतर समझते हैं, तो आप अपने परेशान रिश्ते को व्यवस्थित करने के लिए अपने रास्ते पर अच्छी तरह से करेंगे।
  • इट्स ब्वैम ब्वॉयफ्रैंक बैक, जब वह ब्रोक अप विथ विथ टू स्टेप 3
    3
    अगर यह एक चर्चा थी जिसने गोलमाल किया, तो आपको चर्चाओं और झगड़े के कारण ईमानदारी से मूल्यांकन करना चाहिए। क्या यह आपकी पहली लड़ाई थी या क्या यह दूसरी बार हुई थी? झगड़ा का अर्थ बहुत ज्यादा नहीं है हर कोई संघर्ष करता है, वे अगले दिन छोड़कर एक साथ मिलते हैं। लेकिन अगर यह दोहराए जाने वाला पैटर्न है, तो शायद यह संबंधों के भीतर बड़ी समस्याएं इंगित करता है। यदि लड़ाई एक मामूली मामला है, तो उसे संपर्क करने के लिए कुछ दिनों की प्रतीक्षा करें। जब उन्हें महसूस हुआ कि उन्होंने अत्यधिक प्रतिक्रिया व्यक्त की है, तो वह शायद आपको वापस चाहेंगे
  • इट्स ब्वैम ब्वॉयफ्रैंक बैक टू आइज द ब्रोक अप विथ द व्हाई स्टेप 4
    4
    उस वक्त, रुको और आराम करो, उसे माफी मांगने और उसके व्यवहार की व्याख्या करें।



  • इट्स ब्वॉय ब्वॉय फ्रैंक्स बैक, जब वह ब्रोक अप विथ विथ स्टाफ़ 5
    5
    अब, अगर आपको लगता है कि आपने कुछ गलत किया है, तो इसे स्वीकार करने का समय है और आपको स्वीकार करना होगा कि आप गलत थे। आपको ईमानदारी से समझना होगा कि अगर आपने उसे चोट पहुंचाई है, तो यह सामान्य है कि वह आपके व्यवहार से थक चुका है
  • इट्स ब्वैम ब्वॉयफ्रैंक बैक, वे टू द ब्रेक अप विथ द स्टाई 6
    6
    एक और कारण है कि लोगों को खुद छोड़ना शायद सबसे मुश्किल है। यह तब होता है जब जाहिरा तौर पर संबंध के साथ कुछ भी गलत नहीं होता है, फिर भी आपके प्रेमी के पत्ते अगर ऐसा है कि आपके साथ क्या हुआ, तो आपको इस तथ्य को स्वीकार करना होगा कि आपका प्रेमी अब आपके लिए आकर्षित नहीं हो रहा है।
  • इट्स ब्वैम ब्वॉयफ्रैंक बैक, जब वह ब्रोक अप विथ विथ Step 7
    7
    इस मामले में, अपने प्रेमी को वापस लाने का एकमात्र तरीका आकर्षण को फिर से बनाना है। उसे याद दिलाएं कि आपने डेटिंग शुरू क्यों किया, कृपया, और आप दोनों को एक साथ खुशियों की खुशहाली लाएं। हो सकता है कि उसे पता चल जाएगा कि आपके पास जो कुछ था उसे वह अभाव है।
  • टिप्स

    • अपने पूर्व प्रेमी को प्रति दिन दस बार कॉल न करें। भले ही आप उसके बिना जीने में सक्षम न हों, उसे बुला रहे हों और उसे लगातार लिखते ही स्थिति को भी बदतर बना देता है
    • लड़के चाहते हैं कि वे क्या नहीं कर सकते। इसलिए एक निश्चित दूरी रखो, अन्य लोगों के साथ बाहर जाएं और उन्हें दिखाएं कि आप स्वतंत्र हैं। लेकिन अपनी आशाओं को उच्च न रखें, यह संभवतः एक कारण से अधिक है और अतीत को दोहराते हुए अपना समय बर्बाद करने के लिए शर्म की बात होगी।
    • आकर्षण को पुनः बनाने में काम करना ऐसा लगता है कि यह काम करना आसान है, इसलिए इस बारे में कुछ सीखने के लिए विषय पर अन्य लेखों की जांच करें और आकर्षण के रहस्यों के साथ अपने पूर्व वापस मिलें।
    • एक साथ दोपहर का भोजन करो

    चेतावनी

    • याद रखें कि जब आप अपने प्रेमी को वापस लाने के लिए आकर्षण को पुनः बनाने के लिए काम करते हैं, तब तक आप अलग-अलग रहना चाहिए जब तक कि आप उन्हें फिर से देखने के लिए तैयार न हों। आप अति आकर्षक लग रहे हैं, तो इससे पहले कि आप करते हैं उसे देखते हैं कि आप समय का एक सा `जाओ और अपने पैरों पर खड़े हो जाओ, क्योंकि जब हम कर रहे हैं ताजा तोड़ हम एक पूरी गड़बड़ है, जो पूर्व प्रेमी के लिए बहुत बदसूरत है देखने के लिए एक प्रवृत्ति है करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com