कैसे वापस अपने पूर्व पाने के लिए यहां तक ​​कि अगर आप नहीं जानना चाहते हैं

क्या आपके पूर्व ने आपको बताया कि वह दुनिया के किसी भी कारण से आपके साथ वापस नहीं जा रहा है? वह कहता है कि आपका रिश्ता गलती है, या क्या वह कभी आपको कभी प्यार नहीं करता? आपके पास एक टूटे हुए दिल है, लेकिन आपको लगता है कि गहराई से आप अभी भी आपके लिए भावनाओं को महसूस करते हैं, और यह ऐसा ही व्यवहार करता है क्योंकि यह नाराज़ या चोट है।

कदम

छवि शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कभी नहीं चरण 1
1
हार न दें! अपने पूर्व को सुनकर, जो आपको बताता है कि तुम्हारे साथ वापस जाने का कोई इरादा नहीं है, आपको बीमार कर सकता है, लेकिन जब वह उन शब्दों को कहने के लिए पछताएगा तो एक समय आएगा। यदि आप अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलते हैं और आप जानते हैं कि क्या करना है और कहते हैं, तो एक दिन आ सकता है जब आप न केवल अपने साथ लौटना चाहते हैं, लेकिन आप अपने घुटनों पर अपनी आँखों में वापस आकर एक और अवसर के लिए भीख मांगेंगे।
  • छवि अपना शीर्षक वापस प्राप्त करें, भले ही वह कह रहा है कि चरण 2 कभी नहीं
    2
    सबसे पहले, आपको यह समझना होगा कि एक कारण है कि आपका पूर्व जिद्दी हो गया है और इतने हद तक घृणास्पद हो सकता है क्योंकि आप एक साथ वापस पाने के लिए बहुत अधिक जोर दे रहे हैं, या दरवाजा खोलने के लिए भी बस। कुछ भी एक आदमी को अपनी गलतियों को स्वीकार करने की कोशिश करने से दूर नहीं चलता। इस विचार के केंद्र में अपने विचार डालने के साथ कि आप दोनों को एक साथ होना चाहिए और उन्हें समझाने की कोशिश करना चाहिए कि उन्हें आपके पास वापस आना चाहिए, ऐसा लगता है कि आप उन्हें बता रहे हैं कि वह गलत है। लड़कों को गलत होने से नफरत है, लेकिन मुझे यकीन है कि मैं पहले से ही जानता था, है ना?
  • छवि अपना शीर्षक वापस प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कि कभी भी चरण 3 नहीं



    3
    अब, आपके पूर्व को रक्षात्मक पर मिल गया और आप जो भी करते हैं या कहते हैं कि उनके द्वारा इनकार के साथ उनका स्वागत किया जाएगा। चाहे आप किस तरह से हो या जिस तरह से आप उसे बताते हैं, वह न कहेंगे और आप उससे क्या पूछेंगे, इसके विपरीत क्या करेंगे। इसका मतलब यह नहीं है कि रिवर्स मनोविज्ञान का उपयोग करना एक अच्छा विचार है। इसके लिए शायद यह बहुत ख़ुशी है, लेकिन यदि आप मनोविज्ञान का उपयोग करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आप सही रास्ते पर हैं।
  • छवि अपना शीर्षक वापस प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कभी नहीं चरण 4
    4
    आपको उसे अपने बारे में महसूस करना पड़ता है और आपको उसकी सुरक्षा पर काबू पाने में ऐसा करने में थोड़ा सा गुमराह होना चाहिए। ऐसा करने का एकमात्र तरीका है उसके खिलाफ पुरुष मनोविज्ञान का उपयोग करना। एक बार जब आप खुद के लिए उदासीन महसूस करना शुरू कर देते हैं, तो आपके लिए उस कनेक्शन के लिए और जो मिठाई भावनाएं आपको बंधी थीं, वह आपके हाथों में मिट्टी की तरह बनेंगी और इसे वापस लाएगी एक हवा होगी
  • छवि अपना शीर्षक वापस प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कभी नहीं कदम 5
    5
    आप दयालु हो या तर्क करने की कोशिश कर रहे हो, आप जो प्रतिक्रिया चाहते हैं, उसे प्राप्त करने में सक्षम नहीं होंगे और इन तरीकों से आपके लंबे-से-लंबे रिश्ते को फिर से स्थापित करने में और भी मुश्किल हो जाएंगे। पुरुष मनोविज्ञान का उपयोग करके अपनी भावनाओं को अपील करके, आप पाएंगे कि न केवल उसने अपना मन बदल दिया है और फिर से आपके प्रति दृढ़ भावनाओं को महसूस करना शुरू कर दिया है, लेकिन वह यह भी मान लेगा कि यह उनका विचार था। वह सोचेंगे कि आप के साथ लौटने के लिए उनकी पसंद थी, और आपको यह करना तय करना है कि इसे फिर से शुरू करना है या इसे हमेशा के लिए छोड़ना है या नहीं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com