कैसे अपने दोस्त बनाने के लिए अपने प्रेमी बनें

कभी-कभी महान दोस्त महान प्रेमियों बन जाते हैं ऐसा होने के लिए, दोनों को उसी भावनाओं का अनुभव करना चाहिए। आप किसी को अगर आप नहीं चाहते हैं तो आपसे प्यार करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते। मन और इच्छाएं मिलना चाहिए। नतीजतन, यदि आपके पास अभी एक एपिफेनी है और आपको लगता है कि आपका मित्र आपके लिए आदर्श प्रेमी हो सकता है, आपको इस स्थिति से धीरे से निपटना होगा।

कदम

भाग 1

समझें कि आप क्या प्रयास करें
1
अभिनय से पहले, अपनी भावनाओं का विश्लेषण करें आप क्या महसूस करते हैं, यह सुनिश्चित करना ज़रूरी है: यदि आप अपने मित्र को अलग तरह से देखना शुरू कर दिया है, यह एक वास्तविक क्रश होना चाहिए, शायद प्यार में भी एक मजबूत गिरावट। आपको अपने परिप्रेक्ष्य में बदलाव करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आपके पास कमजोरी का एक पल या रौशनी फिल्म है या अपने दोस्तों की प्रेम कहानी ने आपको फैंसी की उड़ानें बनाने के लिए प्रेरित कर दिया है। पेट में असली तितलियों होना चाहिए, आपको अपनी दोस्ती से परे जाना होगा और एक भविष्य की कल्पना करना होगा, एक स्थायी संबंध। अपने आप से पूछना:

  • "क्या मैं वास्तविक भावनाओं को महसूस करता हूं? या क्या मैं सिर्फ यह चाहता हूं कि यह काम करेगें? "
  • "क्या मुझे किसी भी इनकार से निपटने की ताकत है अगर मैं खुद को घोषणा करता हूं और दो हुकूमत प्राप्त करता हूं? मुझे लगता है कि रिश्ते को पहले ही वापस कर सकते हैं यदि ऐसा हुआ? "
  • "क्या आपने मुझे रुचि के कोई संकेत दिखाई?"

भाग 2

अपनी वर्तमान भावनात्मक स्थिति का मूल्यांकन करें
1
सुनिश्चित करें कि यह मुफ़्त है मौजूदा संबंधों में हस्तक्षेप करना अच्छा नहीं है, अगर वह पहले से दूसरे के साथ व्यस्त है, और कहता है कि वह एक बड़ी गलती कर रहा है और उसे आपको चुनना चाहिए। न केवल इन शब्दों को उसे पूरी तरह से गार्ड पर पकड़ लिया जाएगा, यह संभव है कि रिश्ते को पहले ही वापस नहीं आएगा यदि उन्हें लगता है कि आप अपने दंपत्ति को अस्थिर करने का इरादा रखते हैं।
  • 2
    अगर आप अभी दूसरे के साथ बाहर जा रहे हैं, अपने आप को वापस खींचो। अपनी दोस्ती बढ़ाएं आप इस व्यक्ति के साथ टूटना चाहिए और आप अभी भी एक ही भावनाओं का अनुभव करते हैं, आप उसके लिए वहां रह सकते हैं। अगर रिश्ता जारी रहता है, तो भाग्य चाहता है कि आप मित्र बने रहें। यह किसी के लिए आपके दोस्त के प्रेम जीवन में गड़बड़ करने के लिए कुछ भी करने के लिए उपयोगी नहीं है, हम हॉलीवुड कॉमेडी में नहीं हैं!
  • मेक ए गाइ फ्रेंड अ बॉयफ्रेंड चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आप हाल ही में किसी के साथ टूट गए हैं, पता लगाएँ कि क्या आप अपने पूर्व के बारे में सोचते हैं अगर आपको इसके साथ प्यार में पड़ना पड़ता है, तो आगे न आओ: आप किसी के अंतिम उपाय नहीं हैं। लेकिन आप इसे कैसे समझते हैं? उससे पूछो! यह बेतरतीब ढंग से करो, इस बारे में बात करते हुए और वह। अपने पूर्व के बारे में वार्तालाप वापस लौटाएं और भावनाओं के लिए उसे लगता है, सुंदर या बदसूरत उसे बताने के लिए उसे लाएं कि क्या उन्होंने हाल ही में मुलाकात की है, संपर्क में रहते हैं और इतने पर। यदि यह स्पष्ट है कि यह पारित नहीं हुआ है, तो वापस खींचें यदि इसके बजाय इसे गंभीरता से खत्म हो गया है, तो इसे उपलब्ध पर विचार करें (निश्चित रूप से, सीसा के पैर के साथ आगे बढ़ें)
  • मेक ए गाइ फ्रेंड अ बॉयफ्रेंड स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    4
    यदि आप किसी के साथ हाल ही में टूट चुके हैं, तो उसे बता कर उसे आश्वस्त करें कि वह इस व्यक्ति को पूरी तरह भूल चुका है। आपके मित्र को निश्चित होना चाहिए कि आप अपने पूर्व के बारे में नहीं सोचते, क्योंकि उसने अपना दिल तोड़ा, यह आपके लिए नहीं है और आप उसे फिर से नहीं देख पाएंगे। एक पूर्व के लिए कुछ प्रयास करने के लिए अभी भी किसी के लिए रोमांटिक रिश्ते की तलाश में होगा कोई भी नाटक और सहनशील निराशाओं को सहन करना चाहता है। नतीजतन, यदि आप यह चाहते हैं कि आप इस दोस्त को जानते हैं कि आप उपलब्ध हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपकी स्थिति क्रिस्टल स्पष्ट है
  • भाग 3

    उसे अपनी रुचि दिखाएं


    मेक ए गाइ फ्रेंड अ बॉयफ्रेंड चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    1
    यह आपके द्वारा उस फ़ीड में दिलचस्पी दिखाता है। आपके मित्र को पता होना चाहिए कि आप उसे बहुत मूल्य देते हैं और आप वास्तव में विश्वास करते हैं कि एक दिन वह एक लड़की के लिए एक आदर्श प्रेमी होगा। यह एक सूक्ष्म सुराग है, लेकिन पर्याप्त स्पष्ट है, क्योंकि यह समझ जाएगा कि आप उसके बारे में क्या सोचते हैं।
  • मेक ए गाइ फ्रेंड अ बॉयफ्रेंड चरण 4 नामक छवि
    2
    उसे अपने साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें, लेकिन यह मत कहो कि यह एक रोमांटिक तारीख है इसके बजाय, सिनेमा में जाने का प्रस्ताव है, हो सकता है कि आप पहले ही इसे अतीत में कर चुके हैं। अगर वह आपको अगले सप्ताह के अंत में उसके साथ बाहर जाने के लिए कहता है और उसके बाद आप उसे एक साथ कुछ करने के लिए कहते हैं, इससे पहले कि आप जानते हों, आप एक असली दंपति की तरह बैठक समाप्त कर देंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक लड़का मित्र एक प्रेमी चरण 5
    3
    उसे संदेश और ई-मेल भेजें कुछ अच्छा और प्यारा लिखने की कोशिश करो यह आपकी दोस्ती को विकसित करने और रोमांटिक संबंधों में बदलने का एक बढ़िया तरीका है। लड़कों को यह सुनिश्चित करना है कि वे अपनी गर्लफ्रेंड्स की कंपनी में स्वयं हो सकते हैं। आपकी भावनाओं और आपके होने का सही तरीका बता कर, आप उन्हें समझ सकेंगे कि आप एक ही समय में मज़ेदार और शांत हैं।
  • टिप्स

    • सफेद बिंदु से आगे न जाएं वह शायद डर गए होंगे और चाहते हैं कि आप मित्र बने रहें। उस पर आसान जाओ
    • ईमानदार और खुला हो ईमानदारी और संवाद सभी रिश्तों में खेती की जानी चाहिए। सही समय पर, उसे बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं अगर यह आपके लिए आदर्श व्यक्ति है, तो चीजें बेहतर रूप से विकसित होंगी।
    • किसी भी तरह से मित्र बनें, यहां तक ​​कि आपको एक साथ रखा गया हो। सब के बाद, आप दो दोस्त हैं जो प्यार में गिर गए हैं।

    चेतावनी

    • जल्दी में मत हो
    • यदि यह असुविधाजनक लगता है, तो एक कदम वापस ले लें
    • एक शिकारी की तरह कार्य न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com