कैसे अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार में गिर करने के लिए

क्या तुमने कभी किसी के साथ एक लंबे समय के लिए दोस्त बनाये हैं? बेशक हाँ अचानक, बेम! आप का एहसास है कि इससे पहले कि आपका प्लैटैनिक सहकर्मी क्या था, उससे प्यार हो गया। यह काफी बार होता है और यह "साधारण पुराने असंतुष्ट प्यार" से बहुत अधिक चोट पहुँचा सकता है, क्योंकि सवाल में व्यक्ति एक दोस्त है और यह अधिक संभावना है कि आप अपनी मैत्री को खोना नहीं चाहते हैं, प्रेम के लिए भी नहीं।

कदम

भाग 1

आपके बीच की दूरी बनायें
अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ Fall Out of Love शीर्षक वाला पहला कदम चरण 01
1
थोड़ी देर के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त से दूर हो जाओ स्थिति को संभालने में विनम्र और विचारशील रहें अपने अचानक और लम्बे समय तक अनुपस्थिति का औचित्य सिद्ध करने के लिए बहुलतापूर्ण बहाने ढूंढें। आप अपने सबसे अच्छे दोस्त की अनदेखी करके या उसके पीछे बात करके कुछ भी नहीं मिलता है।
  • एक साथ बाहर निकलने के लिए खुद को बहुत कुछ न दें। कम से कम संभव संपर्क को इंगित करें
  • जब आप अपने आप को देखें तो विनम्र, दयालु और मित्र बनें
  • प्रशंसनीय बहाने प्रदान करें, जैसे अध्ययन, काम, एक शौक, खेल प्रशिक्षण, आदि के साथ सगाई।
पता चलता है कि इस तरह आपको प्रतिबिंबित करने के लिए समय मिलेगा। यह आपके लिए हमेशा के लिए होने के बारे में नहीं है।

भाग 2

योजना क्या करें
अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ Fall Out of Love शीर्षक वाली तस्वीर चरण 03
1
कारणों की एक सूची बनाओ जिससे आपको "प्रेमी" नहीं होना चाहिए क्या आपके मित्र का कोई दूसरा रिश्ता है? क्या आप जीवन / पार्टनर / भविष्य से ही एक ही चीज चाहते हैं? यह समझते हुए कि आप बहुत ही समान हो सकते हैं, लेकिन भागीदार में बहुत अलग चीजों की तलाश में वास्तव में आपकी आगे बढ़ने में मदद मिल सकती है - ध्यान से सोचें कि क्या आपका मामला है।
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ Fall Out of Love शीर्षक वाली तस्वीर चरण 04
    2
    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ दोस्ती को रोमांटिक प्रणय में बदलने की कोशिश करने के परिणामों के बारे में ध्यान से सोचें दो रिश्तों की गतिशीलता बहुत भिन्न होती है और दूसरे से क्या अपेक्षा की जाती है, जो मूल रूप से बदलेगा स्वीकार करने के लिए सबसे कठिन पहलुओं में से एक यह है कि ज्यादातर दोस्ती जो एक भावनात्मक मोड़ लेते हैं, वे घटना को बचाने के लिए बहुत मुश्किल होते हैं जो प्यार समाप्त होता है। यह बाद में शर्मनाक है, भले ही कुछ लोग इस प्रयास को महान प्रयास और साहस के साथ प्रबंधित करने के लिए प्रबंधित करते हैं।
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ Fall Out of Love शीर्षक वाली तस्वीर चरण 05
    3
    तय करना कि क्या भावनाओं पर कार्य करना है या नहीं यहां तक ​​कि अगर आपने अपनी रोमांटिक भावनाओं को माहिर करने का फैसला किया है, तो आप यह स्पष्ट करने के लिए अपने मित्र को स्वीकार कर सकते हैं कि आप हाल ही में अजीब काम क्यों कर रहे हैं हालांकि, एहसास है कि यह खबर आपके दोस्त के लिए भी एक झटका होगी।
  • भाग 3

    अपने दोस्त के साथ ईमानदार रहें
    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ Fall Out of Love शीर्षक वाली छवि चरण 06
    1
    अपने मित्र से बात करें यदि आप अपनी भावनाओं को अलग नहीं रख सकते हैं, तो अपने मित्र को स्थिति के बारे में बताएं तो उसे तय करना है कि क्या करना है और क्या करना है यह सभी के अंदर रखने के बजाय इसे अच्छी तरह से चर्चा करना हमेशा बेहतर होता है अपने मित्र को बैठकर खुले दिल से उससे बात करें, अपनी भावनाओं को शांत और तर्कसंगत तरीके से साझा करें - पागल मत बनो और अगर आप इसके बिना कर सकते हैं तो रोना मत। निराशा आपकी मदद नहीं करेगा
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ Fall Out of Love शीर्षक वाली तस्वीर Step 07
    2
    उसे बताएं कि आपने उसे क्या बताया है। आपने अपनी भावनाओं को सिर्फ उसके साथ साझा किया है - आप जानते हैं कि आपकी दोस्ती खतरे में है। लेकिन आपने पासा को भी लॉन्च किया है, सट्टेबाजी कि आपका दोस्त आपके लिए समान होगा। किसी भी मामले में, आपके मित्र को उस समय काम करने के लिए समय की जरूरत है जो आपने उसे बताया था।
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ Fall Out of Love शीर्षक वाली छवि चरण 08
    3
    दबाव के बिना अपने मित्र को आपके साथ इस पर चर्चा करने की अनुमति दें वैसे भी, अपने दोस्त के लिए यह ठीक है कि यह जानने के लिए कि आपके लिए इसके बारे में बात करना कितना मुश्किल था। ऐसा कुछ कहने की कोशिश करें: "मैं समझता हूं कि फिलहाल मेरी भावनाएं आपकी तुलना में अधिक मजबूत हैं, इसलिए दबाव महसूस न करें", या "मैं आपको जो कुछ कहा है उसके मुकाबले कुछ भी करने की उम्मीद नहीं करता", या "नरक" यह बहुत शर्मनाक है मैं बहुत परेशान हूँ, इसलिए धीरज रखो "। आपका मित्र स्थिति की तस्वीर बना देगा
  • भाग 4

    अस्वीकृति को संबोधित करते हुए


    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ Fall Out of Love शीर्षक वाली छवि चरण 09
    1
    यदि आपको अस्वीकार कर दिया जाए तो इसे जल्दी से पिघल कर दें अगर आपका दोस्त आपको एक निर्णायक तरीके से बताने के लिए कहता है: "मुझे माफ करना, लेकिन मैं वास्तव में आपको एक मित्र के रूप में ही सोचता हूं और मुझे यह नहीं पता कि ये भावनाएं बदलती हैं", विनम्र रहें: "ठीक है, कोई समस्या नहीं है। थोड़ी देर के लिए थोड़े समय का ब्रेक लेने की आवश्यकता हो सकती है, मुझे आशा है कि आप समझें। " इस बिंदु पर आगे बढ़ें और यदि आपको इसकी ज़रूरत है तो अपने तकिये पर रोने लगें, या अपनी भावनाओं को उतारने का एक तरीका ढूंढें। उन्हें अपने दिल के कुछ कोने में दबाना मत।
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ Fall Out of Love शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    दोनों को अधिक स्थान दें। यह सब कुछ के लिए समय लगता है वास्तविकता से आपकी आशाओं और सपनों को बदलने की अनुमति देने में कुछ समय लगेगा जल्दी में मत हो अपनी मैत्री को ठीक करने के लिए तैयार होने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन अंत में आप सफल होंगे।
  • भाग 5

    टुकड़ों को एक साथ फिर से रखें
    अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ Fall Out of Love शीर्षक वाली छवि चरण 11
    1
    उसे अर्द्ध-अनौपचारिक बाहर निकलने के लिए आमंत्रित करें और बस उसके साथ समय बिताने के लिए। जब तक आप तैयार न हों तब तक प्रतीक्षा करें तीन बुनियादी नियमों को याद रखें: इच्छाएं (विशेष रूप से महिलाओं को असाधारण तरीके से प्रतिबद्धताओं पर कब्जा करने में सक्षम हैं) नहीं हैं, शानदार हो (वास्तव में कुछ असाधारण करें) और गायब हो जाएं (उन्हें अगले बाहर निकलने के लिए कॉल करें)।
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ Fall Out of Love शीर्षक वाली छवि चरण 12
    2
    खुश रहने की कोशिश करो याद रखें, अगर आपका मित्र खुश है, तो आपको भी होना चाहिए यह वह जगह है जहां हम परिपक्वता देखते हैं: आप अपने दोस्त से प्यार करते हैं और आप चाहते हैं कि वह खुश रहें, चाहे उसका फैसला जो भी हो हमेशा उदास होने के कारण आप में से कोई भी खुश नहीं होगा और अगर आप अपने आप को दूर करेंगे तो आप अपनी गहरी दोस्ती तोड़ देंगे।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ मित्र के साथ Fall Out of Love शीर्षक वाली छवि चरण 13
    3
    वास्तविकता को स्वीकार करें कि आप मित्र बने रहेंगे, मेंढक को निगल लेंगे और आगे बढ़ें। शायद यह सभी का सबसे महत्वपूर्ण मार्ग है। मुश्किल, शायद, लेकिन कभी कभी आवश्यक
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ Fall Out of Love शीर्षक वाली छवि चरण 14
    4
    बिनारे प्यार के महान दार्शनिक सौरेन किरकेगार्ड के काम पढ़ें। यह आपकी सहायता करनी चाहिए - अनुभव के कारण ज्ञान का फल सलाह है
  • टिप्स

    • अपने दोस्त को बताएं कि आप अभी भी उसका दोस्त बनना चाहते हैं और आप दोस्ती को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं, कुछ और नहीं।
    • यदि आप दूसरे व्यक्ति को खुश करने के लिए समाचार प्राप्त करने वाले व्यक्ति हैं, तो इसे अनदेखा न करें और विषय को न बदलें। आप कुछ भी नहीं करेंगे, लेकिन उस व्यक्ति को नाराज़ करेंगे जो आपको बताए कि आपको वास्तव में कैसे महसूस होता है, यह साहस मिल गया है।
    • अगर यह तुम्हारा दोस्त है जो सबसे मजबूत भावनाओं को महसूस करता है, कोमल और संवेदनशील हो, जब आप उन्हें बताएं कि वह अपनी भावनाओं को नहीं छोड़ता है उम्मीद है कि आप दोस्ती रख सकते हैं।
    • कभी-कभी तो थोड़े समय के लिए एक छोटे से रिश्ते से ज़िंदगी के लिए एक महान मित्र होना बेहतर होता है, इसलिए यह जानिए कि एक अधिक घनिष्ठ संबंध आपके बीच में शर्मिंदगी पैदा कर सकते हैं। जैसा कि कहा जाता है, "मैं तुम्हारे जैसे एक प्यारे लड़के के लिए मारेगा, लेकिन मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त के बिना मर जाऊंगा"।
    • अंत में आपको अपने आप से यह बताना चाहिए कि जीवन में अन्य चीजें हैं और हमेशा के लिए कचरे में लंगर नहींें।
    • समय पर समय दें समय रवैया में बदलाव ला सकता है। थोड़ी देर बाद, परिणाम निश्चित रूप से सामान्य पर एक वापसी होगा।
    • कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना अजीब या मुश्किल चीजें लगती हैं, आप ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे कि सब कुछ शांत और सामान्य है सब कुछ ठीक है और जीवन के साथ आगे बढ़ते हुए दिखाते हुए शेष मित्रों को अंततः सही और प्राकृतिक लगता होगा। अपनी दोस्ती न दें

    चेतावनी

    • अगर यह आपकी भावनाओं को वापस नहीं करता है, तो इसे भूल जाओ उम्मीद है कि चीजें बदल सकती हैं पर पकड़ नहीं है आप अपने जीवन के वर्षों में फेंक सकते हैं और इसे पछतावा कर सकते हैं।
    • अपने निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले अपनी भावनाओं का विश्लेषण करें कि आप "प्यार" हैं और भौतिक आकर्षण कहने की कोशिश न करें। कभी-कभी भ्रम उत्पन्न होता है, दिल नाजुक तत्व होता है, नकली दर्पण
    • एक साथ रहने के लिए मत जाओ जब तक आप एक ही भावनाओं को साझा करने के लिए सुनिश्चित नहीं हैं।
    • कभी नहीं मान लीजिए कि जिस व्यक्ति में आप रुचि रखते हैं वह आपकी भावनाओं को नहीं बदलता, आगे बढ़ने की कोशिश करने से पहले हमेशा चर्चा करता है ऐसा होने की संभावना है कि आप अपने दोस्त के रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए तैयार होने से पहले ही समाप्त हो जाते हैं। जो लोग प्रतीक्षा कर सकते हैं, उनके लिए अच्छी चीजें होती हैं!
    • पारस्परिक प्रेम से कम कुछ के लिए दोस्ती को दोस्ती मत करो। यह जिज्ञासा को संतुष्ट करने के लिए दोस्ती को खत्म करने के लिए जोखिम में नहीं है या कोई गुम आकर्षण नहीं है। हालांकि, अगर आप प्रेम में हैं तो दोस्तों से कहीं अधिक बनने का मौका पाने के लिए कुछ भी खतरे में डालना उचित है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com