यदि वह आपको दूसरे के लिए छोड़ दिया, तो अपने पूर्व को वापस कैसे प्राप्त करें

अगर आपकी प्रेमिका ने आपको अपने पूर्व प्रेमी के लिए डाउनलोड करने का फैसला किया और आप अभी भी उससे प्यार करते हैं, तो यह लेख आपके लिए सही है। इसे वापस लाने के लिए इन चरणों का पालन करें

कदम

1
(लघु संस्करण): सबसे अच्छी बात यह है कि आप पृष्ठ को चालू कर सकते हैं अगर, अन्य आकर्षक लड़कियों के साथ सफलतापूर्वक प्रयास करने के बाद, आप अभी भी उसे वापस आने की जरूरत महसूस करते हैं, तो आप पहले से ही वसूली के लिए सड़क पर एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम उठा चुके हैं। विडंबना यह है कि, अन्य लड़कियों में भाग लेना और अपने पूर्व के साथ लौटने के विचार के प्रति उदासीन दिखाते हुए, आपने उसे दिखाया है कि आप एक अल्फा पुरुष, आत्मविश्वास और स्वतंत्र हैं, जो एक और महिला को खोजने में पूरी तरह सक्षम हैं। ऐसा करने से, आप अपने लिए एक ट्रॉफी बनाते हैं यदि आप उसे सड़क पर मिलते हैं और आप समझते हैं कि आप उसके साथ वापस आने की कोशिश करने के लिए कुछ भी नहीं कर रहे हैं और अन्य लोगों को देख रहे हैं, तो आप उसे समझने के लिए मानवस्त्यान कर सकते हैं कि उसे आपके साथ सामंजस्य करने की कोशिश करनी चाहिए। यदि पैसे के मुद्दों, या धार्मिक विवाद के कारण टूटने के कारण, आप पर विचार करना चाहिए कि क्या यह अभी भी एक साथ वापस आने के लिए समझ में आता है या नहीं।
  • 2
    रोकथाम इलाज से बेहतर है: समझने की कोशिश करो कि उसने तुम्हें क्यों छोड़ दिया और अपनी गलतियों से सीख लिया, ताकि आप उसके साथ वापस आ सकें, तो आप फिर से भाग नहीं लेंगे। सबसे आम कारण: किया जा रहा बहुत अधिक निर्भर / बेहतर जानते हुए भी appiccicoso-, आप के साथ अलग तरीके से व्यवहार करना शुरू कर दिया उसे-तुम उसे बिस्तर tradivi- गरीब संचार आप रिश्ते एक साथ annoiavate में संतुष्ट नहीं कर सकता है किसी भी भाग के लिए नेतृत्व नहीं किया वह मानसिक रूप से परेशान / उलझन में है (<- यदि यह मामला हो, तो आपको इसे जाने देना चाहिए)। यदि रिश्ते का कोई भविष्य नहीं है, तो बेहतर होगा कि आप को तोड़ना होगा यदि आप इसे करने का निर्णय लेते हैं, तो भी, यह याद रखें: आप एक या दो सप्ताह बाद अपने घुटनों पर वापस आने का नहीं सोच सकते यदि आप ऐसा करने का निर्णय लेते हैं, तो अपने फैसले में दृढ़ रहें
  • 3
    अपने पूर्व मित्र, अनौपचारिक और लापरवाह के संपर्क में रहें यदि हर बार जब आप मिलते हैं तो उसे खुश और अजीब व्यक्ति देखते हैं, जब वह आपसे मिलते हैं, तब प्यार में गिर जाता है, तो यह केवल समय की बात होगी इससे पहले कि वह वापस लौट आए (खासकर अगर वह जानती कि आप अकेले हैं)। यदि यह भाग्य है, तो आप एक साथ फिर से एक साथ मिल जाएगा।
  • 4
    सुनिश्चित करें कि आप दुर्गन्ध दूर करते हैं और अच्छी स्वच्छता रखते हैं। एक कोलोन और / या आफ़्टरशेव रखें
  • 5
    अच्छी तरह से तैयार, हमेशा एक धूप वाला व्यक्ति बनें अपने आप पर भरोसा करके आप दिखाएंगे कि आप बहुत अच्छी तरह से कर रहे हैं।
  • 6
    खुद को अपने दोस्तों के साथ घूमो और दूसरों के साथ बातचीत करें, ताकि आप देख सकें कि आप अपने अलग होने पर काबू पा रहे हैं। इसके अलावा, भी उपलब्ध नहीं होने का प्रयास करें
  • 7



    जब आप उससे बात करते हैं, तो मन की एक सुखी, सकारात्मक और दृढ़ राज्य की कोशिश करें। यदि आप उससे नाराज हैं या बदला लेना चाहते हैं, तो वह नोटिस करेगी और खुद को दूर करेगी। हालांकि, उसके साथ वापस आने के लिए भीख माँगने से बचें. यह हमेशा के लिए बचने का सबसे अच्छा तरीका है
  • 8
    यह महत्वपूर्ण रूप से महत्वपूर्ण है कि आप हमेशा उसे आंखों में देखते हैं कभी-कभी शब्दों की आवश्यकता नहीं होती है आंखों में हमे प्रियजन को देखकर हम जो भावनाएं दिखाते हैं, एक हज़ार शब्दों से ज्यादा कहें। यदि आप उससे प्यार करते हैं, तो इसे अपनी आँखों से दिखाएं।
  • 9
    जितनी जल्दी हो सके अन्य लड़कियों से मिलने की कोशिश करें। यदि आप अपने जीवन के साथ चलते हैं और खूबसूरत लड़कियों से डेटिंग शुरू करते हैं, तो आप उन्हें दिखाएंगे कि आपके पास अन्य संभावनाएं हैं और वह ईर्ष्या हो जाएगी। कोई भी लड़की ठीक हो जाएगी, लेकिन वह जितना अधिक आकर्षक हो, उतना अधिक होने की संभावना है कि आप अपने पूर्व ईर्ष्यापूर्ण हो जाएंगे, और आपके पास भी यह प्रयास करने और भूलने का अच्छा मौका होगा कि अगर चीजें अच्छी तरह से न जाएंगी। सावधानीमैं एक महिला है और अपने पूर्व के साथ बिस्तर पर जाने का फैसला करते हैं पता लगाने के लिए, उसके दिल में वह प्रभावित हो जाएगा यदि महिला आकर्षक है थे, लेकिन निहितार्थ दो हो सकता है: वह प्रयास आपके वापस आने की कोशिश करने के लिए आप की जल्दी, या होगा संपर्कों को पूरी तरह से काटने और भूलने के लिए (यह जानने के लिए, यह समझने की कोशिश करें कि यह कैसे प्रतिक्रिया कर सकता है) यदि आप जानते हैं कि उसे इसके बारे में पता है, तो उसे तुरंत पहुंचने की कोशिश करें और जब वह विषय पेश करेगी, तो उसे बताइए, कि आप उसे अभी तक नहीं भूल गए हैं उसे मत बताना कि तुम दूसरे के साथ बिस्तर पर चले गए, बस उसे परेशान करने के लिए अब उसकी बारी है हालांकि, इस बिंदु पर आप अपने पूर्व के कुछ और नहीं दे सकते, जिस स्थिति में, समस्या हल हो गई!
  • 10
    उसे भरने की कोशिश करो सुनिश्चित करें कि इसे मजबूर नहीं लगता है, लेकिन अगर आप इसे ऊपर देख रहे हैं तो ऊपर की सलाह को ध्यान में रखते हुए चैट करने का प्रयास करें इस पर निर्भर करते हुए यह मुश्किल हो सकता है कि मित्रों के आपके मंडली पर कैसे एक दूसरे से जुड़ा हुआ है और आप कितनी चीजें आम में करते हैं। आपको उसे सीधे संपर्क करने और आपको देखने के लिए पूछना पड़ सकता है, अगर उसे पार करने की संभावना दुर्लभ थी।
  • 11
    समय को तेज करने की कोशिश न करें यदि वह तुम्हारे साथ टूट गया, तो उसने सोचा होगा कि उसके पास ऐसा करने का एक अच्छा कारण है और उसे थोड़ी देर लगेगी क्योंकि वह अपने गर्व को जोड़ती है - समय की राशि लड़की पर निर्भर करती है। संकेतों को पकड़ने और तदनुसार कार्य करने की कोशिश करें।
  • 12
    चुंबन - जब आपको मौका दिया जाता है, तो इसे लंबे और कामुक बनाएं इस क्षण को जीवित करें और उसे उस जुनून को महसूस करें जो आप उसके प्रति महसूस करते हैं। अवसरों के लिए खोजें या कड़ाई से उन्हें स्वयं बनाएं अगर आपको लगता है कि वह आपकी यौन कंपन को सकारात्मक रूप से लौट रही है, तो आपका कदम बढ़ाएं एक चुंबन के लिए भावनाओं को वह तुम्हारे लिए महसूस किया जगाने की एक महान क्षमता है यदि संभव हो तो, इसे तुरंत बेडरूम में ले जाएं और तूफान की तरह जंगली हो। उस समय का उपयोग करें, जो आपको सेक्स के दौरान और बाद में उसे समझने की अनुमति देता है कि आप उसके लिए परवाह करते हैं और उसे अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।
  • टिप्स

    • जैसे ही कोई रिश्ते से निकलता है, सकारात्मक बदलाव लाने के लिए किसी के जीवन में विचार करना चाहिए और उसके बारे में चिंतन करना चाहिए। आपके पास खुद को सुधारने और अपने शौक को समर्पित करने का अवसर है, इसलिए आप को क्यों परेशान?
    • यदि आप एक साथ वापस आते हैं, तो ऐसी समस्याओं को नहीं छोड़ें, जो रिश्ते को बर्बाद कर चुके हैं। लंबे समय तक एक-दूसरे से बात करें, और इस समय काम करने के लिए चरणों का पालन करें।
    • किसी के साथ अपने रिश्ते के अंत में क्रोध और कड़वाहट के बारे में बात करें और उनको दूर करने का प्रयास करें अपनी भावनाओं को दिलाना और फिर उन्हें जाने दें, यह मानते हुए कि यह आपके जीवन का केवल एक छोटा सा हिस्सा है।
    • वह व्यक्ति बनने की कोशिश करें जिसे आप तोड़ने से पहले थे। जब हम एक रिश्ते में होते हैं, तो हम अपने सहयोगियों की आंखों में अपमानजनक व्यक्ति बनने का तरीका बदलते हैं
    • प्रयास करने और उसे वापस लाने के लिए अपने व्यक्तित्व या जीवन शैली को पूरी तरह से बदल नहींें। वास्तव में, आपके दिमाग में, अपनी जीवन शैली में बदलाव आपको अपने लिए करना चाहिए और बेहतर महसूस करना चाहिए, न कि सिर्फ इसलिए कि आप अपनी महिला को फिर से हासिल करना चाहते हैं। यदि आप लड़कियों को सिर्फ अपने पूर्व को मारने के लिए डेटिंग कर रहे हैं, तो आप गलत हैं। आप अन्य महिलाओं को देखना चाहेंगे क्योंकि आप एक इंसान हैं और आप एक खूबसूरत औरत के साथ एक कहानी में शामिल होने की तरह हैं।

    चेतावनी

    • अपने नए साथी द्वारा धमकी महसूस न करें यदि आप हर समय उसके बारे में शिकायत करते हैं और जब भी आप उसे देखते हैं, तो आप उसके साथ मिलकर एक साथ रहना चाहते हैं। अगर आप इसे बीच में रखते हैं, तो विषय को एक आकस्मिक तरीके से बदलने की कोशिश करें। संभावना है, वह आपको ईर्ष्यापूर्ण बनाने की कोशिश कर रहा है, इसलिए उसका खेल नहीं खेलें। यह आपको और खुद को डर लगता है कि आप इस व्यक्ति की परवाह नहीं करते हैं, इसलिए कुछ और बातों के बारे में बात करें।
    • किसी भी परिस्थिति में आपको इसे प्रार्थना करना नहीं होगा। यदि आप अपने रास्ते पर हैं, तो अपनी गरिमा रखें
    • किसी भी परिस्थिति में आप पर हमला या अवैध कुछ भी नहीं करना चाहिए, भले ही आप नाराज हो। यह आपको बेहतर महसूस नहीं करेगा और शायद भविष्य के लिए गंभीर नतीजे होंगे। यदि आप बेहतर महसूस करना चाहते हैं, तो अन्य लड़कियों के साथ जाएं या सलाह अनुभाग से परामर्श करें।
    • इस तथ्य से अवगत रहें कि आपका वर्तमान प्रेमी इस तथ्य को अच्छी तरह से नहीं ले सकता है कि आप अपनी महिला को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं और एक लड़ाई का नेतृत्व कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com