अपने प्रेमी को अनदेखा करने से कैसे रोकें?

क्या यह आपको परेशान नहीं करता है जब आपका प्रेमी आपकी उपेक्षा करता है या आपके संदेश और फोन कॉल का जवाब नहीं देता है? यह कई लड़कियों के साथ होता है और उनमें से बहुत से एक व्यक्तिगत अपराध माना जाता है। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति से निपटने के थक गए हैं जो आपको अनदेखा करता है और आप स्थिति को बदलना चाहते हैं, उपयोगी टिप्स ढूंढने के लिए पढ़ें।

कदम

भाग 1

अपने व्यवहार का मूल्यांकन करें
छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी को अनदेखा करने से रोकें चरण 1
1
अगर आप अपने प्रेमी को घुटन महसूस करने के लिए कभी कारण दे सकते हैं तो विचार करें शायद वह कुछ स्थान पाने के लिए चले गए, क्योंकि हाल ही में आप बहुत भारी या भारी हो गए हैं शायद आप अक्सर लिखते हैं, या आपने उसे पिछले तीन घंटे में तीन बार एक घंटे बुलाया था। याद रखें कि बच्चों को अपना स्थान रखना है और दिन में 24 घंटे आपके साथ नहीं होना चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी, जिसे आप चरण 2 की अनदेखी करना रोकें
    2
    अपने दृष्टिकोण से चीजों को देखो कई वैध कारण हैं कि एक लड़के जब दूर दिख सकता है, जब वह वास्तव में आपकी अनदेखी नहीं कर रहा है
  • यह व्यस्त हो सकता है आपको हर दिन बात करने की आदत है, फिर अचानक कुल चुप्पी। केवल एक दिन बीत चुका है और आप पर घबराहट का हमला है वास्तव में, हालांकि, वह वास्तव में व्यस्त है! आप किसी ऐसे व्यक्ति की उम्मीद नहीं कर सकते हैं, जिस पर आपको कुछ और करने के बारे में सोचने के लिए उस पर ध्यान देने में सक्षम होना चाहिए जब उसे कुछ नहीं करना है।
  • यह अच्छा नहीं लगता है उसे सर्दी से निपटना पड़ता है, पीठ दर्द या पेट खराब होता है वह एक सियासी लड़का है और आप का जवाब देना बंद कर दिया है क्योंकि वह आपको अपनी पीड़ा की कहानी से तौलना नहीं चाहता है या आपको यह बताने के लिए कि वह बहुत अच्छी तरह महसूस नहीं करता है।
  • वह थका हुआ है यह वास्तव में जमीन पर है वह थकाऊ ऊर्जा को हासिल करने के लिए थोड़ी सी जगह चाहता है, इसलिए उसने दोपहर के एक नंद के सप्ताह की योजना बनाई।
  • उसके परिवार में समस्याएं हैं वह सहज बात नहीं कर रहा है क्योंकि उनके पागल / स्वभाविक / खराब-स्वभाव वाले / खराब स्वभाव वाले परिवार के साथ समस्याएं हैं और उनके विवरण में जाने के लिए बहुत मुश्किल है क्या आप इसमें शामिल नहीं होंगे, क्योंकि आपको उन समस्याओं में भी लगाया जाएगा यह आपकी रक्षा करने के लिए करता है
  • उसे काम पर समस्या है समय सीमा वसूली करते हुए, उसका मालिक अपनी गलती पर अपनी सांस रखता है, कंपनी में उसका भविष्य संदेह में है। वह एक कठिन परिस्थिति का सबसे अधिक बनाने की कोशिश कर रहा है और अचानक आप एक विकर्षण हैं जो आप बर्दाश्त नहीं कर सकते।
  • भाग 2

    थोड़ा नीचे धीमा
    छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी को अनदेखा करने से रोकें चरण 3
    1
    ब्रेक लें यदि आपको लगता है कि आप इसे बहुत अधिक परेशान कर चुके हैं, तो एक कदम वापस लेने की कोशिश करें और इसे अधिक स्थान दें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने स्नेह को दिखाने या इसे पूरा करने से बचने की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ इतना है कि आपको शांत होना और अधिक आराम से सीखना चाहिए।
    • उसे फोन न करें या उसे पूरे दिन लिखकर न दें। इसे करने के लिए प्रतिबद्ध अगर वह आपको किसी भी तरह से नहीं ढूंढता है, तो उससे बात करें और उससे पूछें कि वह आपके रिश्ते से क्या उम्मीद करता है यदि आप कुछ ऐसा चाहते हैं जो आपको नहीं दे सकता है, शायद आपको एक नया प्रेमी मिलना होगा
    • उसे मत लिखो और उसे बेकार चीजों को बताने के लिए उसे मत कहो। उसे बताने के लिए फोन मत करो कि लौरा ने पाओलो को छोड़ दिया है, अगर आपका प्रेमी इन लोगों में से किसी को नहीं जानता है यह आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है, लेकिन उसके लिए यह शायद नहीं है।
  • छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी, जिसे आप चरण 4 की अनदेखी करना रोकें
    2
    अपने व्यवहार को प्रभावित न करें दुखी और भावनात्मक महसूस करना क्योंकि आपका प्रेमी आपको अनदेखा करता है केवल आपको कम आकर्षक बनाने में काम करता है और उसका लक्ष्य हो सकता है, अगर यह एक आत्म-केंद्रित लड़का है खुश रहें और अधिक मुस्कुराओ आपका दिन खराब नहीं होना चाहिए क्योंकि वह आपकी उपेक्षा करता है जितना अधिक आप खुश होंगे, उतना ही आप इसे आकर्षित करेंगे।
  • भाग 3

    डिस्कवर क्या उसे नफरत है
    छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी को अनदेखा करने से रोकें चरण 5
    1
    प्रत्यक्ष रहें उससे पूछें कि क्या वह आपको एक विशेष कारण के लिए उपेक्षा करता है क्या आपने उसे गुस्सा दिलाया? क्या आपने गलती से कुछ कहा है? यदि यह किसी विशेष कारण के लिए अजीब व्यवहार करता है, तो यह जानने से आप भविष्य में एक ही गलती से बच सकते हैं।
    • यदि वह आपको बताता है कि उसे अधिक स्थान की आवश्यकता है, तो पता करें कि क्या आप इसे उसे देने के लिए तैयार हैं। यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने प्रेमी के साथ अपने सभी समय बिताना चाहता है और आपके पास अपने विचार नहीं हैं, तो चीजें आपके बीच काम नहीं करेंगी।

    भाग 4

    उसके पास पहुंचे
    छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी को अनदेखा करना रोकना चरण 6
    1



    उसे करने के लिए दृष्टिकोण उसकी स्तर। जैसा कि पहले बताया गया है, आपका प्रेमी आपको कई कारणों से अनदेखा कर सकता है। हालांकि, अगर आप का जवाब नहीं हो सकता है क्योंकि मैं नहीं मानता कि आप कुछ महत्वपूर्ण कह रहे हैं: गर्म हवा के रूप में अपने वाक्य खेलता है और नहीं लगता है कि वे एक जवाब के लायक या कि एक चर्चा हो सकती है। उसके साथ बात करना सीखें उसकी स्तर और किसी भी समय आपकी रुचि को पकड़ने के लिए - हस्तियों के बारे में आरक्षित गपशप और अपने दोस्तों के लिए नाखून या बाल के बारे में बात करती है।
    • उसे अपनी भावनाओं के बारे में बात करो शायद आपको खेल, कार या रसायन पसंद है जो भी विषय उसे आकर्षित करता है, इसके बारे में बात करें और इसके बारे में अपनी उत्तेजना दिखाएं। हर आदमी के पास कुछ ऐसा है जो उसे खोजने के लिए पर्याप्त रूचि रखते हैं।
    • उन चीज़ों के बारे में उनसे पूछो जिनकी वह पसंद करती है उससे पूछिए कि वह उन्हें सराहना क्यों करता है अपने पसंदीदा शौक के बारे में सब कुछ समझाने के लिए इसे पुश करें और बताएं कि यह कितना भावुक है। यदि आप उस चीज़ में रुचि दिखाते हैं जो उसे बहुत उत्तेजित करता है, तो वह आपको अनदेखा नहीं कर पाएगा
    • जब वह बोलता है तो बाधा न दें। जब आप एक विषय के बारे में बहुत उत्साहित महसूस करते हैं, तो इसे दो। इसे रोकना न करें
  • छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी को अनदेखा करने से रोकें चरण 7
    2
    एक नियुक्ति का आयोजन करने के लिए प्रतिबद्ध उसे बताओ कि आप उसके साथ जाना चाहते हैं और वह शायद यह समझ पाएंगे कि आप करीब पहुंचना चाहते हैं। यदि आपको अभी भी समझ नहीं आता है, तो आप अधिक स्पष्ट हो सकते हैं। अगर भुगतान ठीक हो जाएगा तो भुगतान करने के लिए यह एक छोटी सी कीमत है।
  • एक गतिविधि को व्यवस्थित करना याद रखें जो आपको पसंद है यदि आप कर सकते थे, तो आप पूरे दिन खरीदारी करने जा रहे थे, लेकिन शायद यह उसके लिए एक दुःस्वप्न होगा। उन्हें एक मनोरंजन पार्क, सिनेमा में आमंत्रित करें, एक समूह के कॉन्सर्ट में जिसे वह प्यार करता है, आदि।
  • अपने सबसे सुंदर कपड़े पहनो, मुस्कुराओ और अपने बालों को शैली दें जैसे आप इसे पसंद करते हैं। कुछ मामलों में, आपके प्रेमी को केवल उसे याद दिलाने के लिए कुछ आवश्यक है कि उसकी प्रेमिका शहर में सबसे खूबसूरत महिला है। निश्चित रूप से आप हिट करेंगे
  • नियुक्ति के दौरान केवल सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करें इसे शामिल रखें उससे कुछ प्रश्न पूछें मज़ाक करना, गर्म और आशावादी बनें उसे शाम को अविस्मरणीय बनाने का अवसर दें और उसे याद दिलाएं कि वह आपका प्रेमी क्यों है।
  • यदि नियुक्ति सफलता नहीं है, तो उसे समझाएं कि आप आशा करते थे कि आपका एक्ज़िट एक गहरे स्तर पर सम्पर्क करने का अवसर होगा और आप एक बार किए गए संवाद के बारे में चिंतित हैं। यदि वह निरर्थक लगता है, तो वह एक और मौका के लायक नहीं है
  • भाग 5

    आवाज उठाएं
    छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी, जिसे आप चरण 8 की अनदेखी करना रोकें
    1
    सम्मान का नाटक करें यदि आपका प्रेमी आपकी स्थिति को बदलने के प्रयासों के बावजूद आप की अनदेखी कर रहा है, तो आपको उसे नहीं जाने देना चाहिए, क्योंकि वह समझ जाएगा कि वह कर सकता है अपने आप को अनदेखा करने की अनुमति दें. अगर आप उन बातों को समझाते हुए उससे सम्मान मांगते हैं जो आप स्वीकार नहीं करते हैं, तो आप इस समस्या से बचेंगे।
    • समझाओ कि आप कैसा महसूस करते हैं उसे बताओ कि आपको बेहतर संवाद करने की ज़रूरत है और आप भी उस गलती को ठीक करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। उसे बताएं कि यदि आपके संचार का तरीका सुधार नहीं होता है, तो शायद आपको सही विकल्प छोड़ना होगा।
    • अगर वह तुम्हें प्यार करता है और आपकी माँग करता है, तो वह तुरंत उसका रवैया बदल देगा I यदि नहीं, तो आप उसके साथ क्यों रहना चाहेंगे?
  • इमेजिंग इमेजिंग ग्रो ऑफ ब्वॉयफेंड टू द इग्नोरिंग आप स्टेप 9
    2
    उनकी उपस्थिति में ठंडा रहें अपने दोस्तों और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं कि आपके पास भी जीवन है और यह भाग्यशाली है कि आप इसे इसमें शामिल करते हैं।
  • लगभग सभी लड़के आपके पास वापस आएंगे और आपकी अनदेखी को रोकेंगे, खासकर अगर आप अन्य पुरुषों के पास जाते हैं। उनके क्षेत्रीय वृत्ति में सबसे अच्छा होगा।
  • यदि आपका प्रेमी आपके पास वापस नहीं आ रहा है और आप की अनदेखी कर रहा है, तो अपने आप से गंभीरता से पूछें कि क्या इस तरह के रिश्ते को आप के लिए उपयुक्त है किसी अन्य व्यक्ति से 100% प्रतिबद्धता संभवतः आप अपने वर्तमान साथी से 50% ध्यान से खुश कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी को अनदेखा करने के लिए चरण 10 को अनदेखा करें
    3
    यदि आपके पास यह धारणा है कि आप पर धोखा दे रहे हैं, तो इसे छोड़ दें बेशक, अगर मुझे बेहतर सबूत थे - सिर्फ एक प्रेम कहानी को तोड़ने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आपके पास भावना है। लेकिन अगर आपको कुछ ग़लत लगता है, तो उससे बात करें और पता करें कि समस्या क्या है। अगर यह सब ठीक है और चीजों की स्थिति सिर्फ एक मौजूदा है, तो आप शायद संगत नहीं हैं।
  • टिप्स

    • हर बार जब वह आपको लिखता है या आपको फोन करता है, तो शांत न रहें। जब वह आपसे संपर्क करता है, तो जवाब देने से पहले कुछ क्षण प्रतीक्षा करें। एक अच्छी सलाह है कि जब तक उन्हें जवाब देने के लिए दो बार लेना है।
    • अगर आपका प्रेमी आपको पसंद नहीं करता है "सज़ा" आपको अपनी असंतोष दिखाने के लिए, जब आप के बीच चीजें बेहतर जानी चाहिए कि आपको इस उपचार की सराहना नहीं है। अगर आप बदल नहीं सकते हैं, तो इसे छोड़ने पर विचार करें, क्योंकि इस तरह का इलाज आपको स्वस्थ नहीं है।
    • कुछ मामलों में यह स्थिति उतनी बुरी नहीं है जितनी लगता है। थोड़ी देर प्रतीक्षा करें, फिर उसे लिखें: "नमस्कार! आप कैसे हैं?"। वह अक्सर जवाब नहीं देता क्योंकि वह व्यस्त है या क्योंकि उसने अभी तक आपका संदेश नहीं पढ़ा है। जब आप जानते हैं कि उसे जवाब देने का मौका है, तो उससे संपर्क करना सुनिश्चित करें।
    • उसे लिखना और परेशान मत करना, अगर वह जवाब नहीं देता।
    • अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को जानने के लिए जानें उनका चरित्र आपको यह समझने के लिए कुछ संकेत दे सकता है कि क्या यह संभव है कि उसे आपके सम्मान का अभाव है।

    चेतावनी

    • इसे अपने पैरों को अपने सिर पर डाल देना न दें। लड़कों का मानना ​​है कि जो लड़कियां उनसे प्यार करती हैं वे हमेशा के लिए उनके पक्ष में रहने के लिए तैयार हैं। यदि चीजें ठीक से नहीं जातीं, तो वह आपकी उपेक्षा करता है और आपको दुखी बनाता है, उसे छोड़ दें जब आपको कोई ऐसे व्यक्ति मिल जाए जो आपको सम्मान के साथ व्यवहार करता है, तो आपको बेहतर महसूस होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com