कैसे अपने प्रेमी को अनदेखा करने के लिए

आपका प्रेमी (या आपकी प्रेमिका) चाहता है कि आप अपनी जगह छोड़ दें, या हो सकता है कि आप थोड़ी देर के लिए उसे अनदेखा करके उसे एक सबक सिखाना चाहें? जो कुछ भी आपके कारणों से है, यह आलेख आपको अपने साथी के साथ अपने जुनून से छुटकारा पाने के लिए कुछ उपयोगी युक्तियां देगा और उससे थोड़ी दूरी ले लेंगे

कदम

आपकी प्रेयसी चरण 1 पर ध्यान न दें छवि शीर्षक
1
हर रात अपने प्रेमी के घर पर खर्च न करें। दो हफ्ते अकेले अकेले रातों में रहने का प्रयास करें इससे उसे प्रतिबिंबित करने और उसे पता चलता है कि जब आप वहां नहीं हैं, तो आपको कितना याद आता है।
  • आपकी प्रेयसी चरण 2 पर ध्यान न दें छवि का शीर्षक
    2
    अगर आप एक साथ टीवी देख रहे हैं या कोई किताब पढ़ रहे हैं, तो इसके द्वारा बैठकर मत बताना इसके बजाय, जाओ और एक आर्मकैअर या सोफे में बैठो जो आपके से अलग है यह आपको उसे चुंबन या हाथ पकड़ने की कोशिश करने के लिए प्रलोभन का विरोध करने में मदद करेगा।
  • इमेजोर आपका प्रेमी चरण 3
    3
    यदि आप एक साथ बिस्तर में झूठ बोल रहे हैं, तो सीधे रहें और रचना करें आगे बढ़ें और उसके पास भी न मिलें। यदि आप सेक्स करना चाहते हैं, आगे बढ़ो, परन्तु यदि आप अभी भी रहना चाहते हैं, तो आप पर यह आरोप नहीं लगाया जा सकता कि आपने इसे अपने पागल कृत्य के कारण होने दिया है या उस पर चिपक कर दिया है।
  • आपकी प्रेयसी चरण 4 पर ध्यान न दें छवि का शीर्षक
    4
    इसे अनदेखा करने की कोशिश करो उसे बेवकूफ चीज़ों के बारे में बातें न करें जो उससे कम से कम में रुचि नहीं रखते आगे बढ़ें और चुप न रहें यदि वह बातचीत शुरू करना चाहता है, तो वह ऐसा करेंगे। तुम्हारी बड़बड़ाहट कुछ भी नहीं कर सकती बल्कि उसे परेशान कर दे।
  • आपकी प्रेयसी अनदेखी छवि शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    करने के लिए कुछ खोजें यहां तक ​​कि अगर आप एक साथ रहते हैं, तो आपको अपनी दुनिया का केंद्र बनने की आवश्यकता नहीं है। एक किताब पढ़ो, चलें, कुछ पकाएं, घर को साफ करें, कुछ भी करें, लेकिन मस्तिष्क के लिए अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश न करें।
  • आपकी प्रेयसी चरण 6 पर ध्यान न दें छवि का शीर्षक



    6
    यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, तो यह संभव है कि आपका लड़का पहले आपके जीवन में आ जाएगा। आप शायद इसे अपने दोस्तों या अपने शौक के सामने रख दें यह सामान्य रूप से एक रिश्ते की शुरुआत में सामान्य है, लेकिन वह आपके ब्रह्मांड के केंद्र में जाने के कारण उसे घुटन महसूस कर सकता है। इसे अपने सबसे अच्छे दोस्त, एक शौक या थोड़ी देर के लिए दूसरी गतिविधि के साथ बदलें और देखें कि यह कैसा चला जाता है।
  • आपकी प्रेयसी को अनदेखा करने वाला चित्र, चरण 7
    7
    जब भी आप फोन लेने और कॉल करने या एक संदेश भेजने की इच्छाशक्ति महसूस करते हैं, तो पाठ की बजाय कोशिश करें या किसी और को कॉल करें ऐसा करने से, आप अपने साथी से खुद को दूर कर पाएंगे और अधिक स्थायी दोस्ती की स्थापना करके अन्य लोगों के साथ मजबूत बंधन स्थापित कर सकेंगे।
  • आपकी प्रेयसी चरण 8 पर ध्यान न दें छवि का शीर्षक
    8
    इसे आप हर समय मनोरंजन करने के लिए मजबूर महसूस न करें आपको अपने आप से भी अच्छा महसूस करने में सक्षम होना चाहिए - आप एक छोटे से पिल्ला नहीं हैं जो पूरे दिन अपनी पूंछ को लुभाने के लिए कुछ ध्यान देने के लिए है एक संगमरमर स्तंभ - मजबूत - स्थिर और कई मित्रों, आपके परिवार, आपकी रूचियों और शौक द्वारा समर्थित होने का प्रयास करें
  • आपकी प्रेयसी चरण 9 पर ध्यान न दें छवि का शीर्षक
    9
    एहसास है कि आप अकेले ही मजबूत होंगे, और उसे महसूस होगा कि आप एक सक्षम और स्वतंत्र महिला हैं। ये गुण हैं जो अधिकतर लोग अपने साथी में दिखते हैं। वे किसी के साथ संबंध नहीं करना चाहते हैं जो पूरी तरह से उन पर निर्भर है - इसके लिए, बच्चे हैं यदि आप इन चरणों का पालन करते हैं और अपने प्रेमी या प्रेमिका से खुद को दूर करते हैं, तो आप अपने रिश्ते को बहुत सुधार कर पाएंगे।
  • आपकी प्रेयसी अनदेखी छवि शीर्षक शीर्षक छवि 10
    10
    उसे अपने दोस्तों के साथ अपने सभी समय बिताने के लिए मजबूर न करें, अगर वह अपने दोस्तों के साथ ऐसा नहीं करता है। एक बार जब यह आदत हो जाती है, तो आपको एक साथ खर्च करने के लिए ज्यादा गुणवत्ता वाला समय नहीं मिलेगा, और इससे आपके रिश्ते में समस्याएं हो सकती हैं।
  • आपकी प्रेयसी को अनदेखा करने वाला इमेज शीर्षक 11
    11
    अपने फोन को व्यस्त रखें, ताकि आप महसूस कर सकें कि आप अपने जीवन में एकमात्र व्यक्ति नहीं हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com