कैसे एक Rubacuori को आप के साथ संलग्न करने के लिए मनाने के लिए

कभी-कभी आप किसी से मिलते हैं जो आप का मज़ाक उड़ाते हैं और आप इसे महसूस करते हैं अगर, और केवल अगर आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि आप वास्तव में इस आदमी को पसंद करते हैं, तो आप खुद को फेंकने की कोशिश कर सकते हैं अब, यह हमेशा काम नहीं करता है, लेकिन आपके साथ रोमांटिक रूप से संलग्न होने के लिए दिल-ब्रेकर को समझना असंभव नहीं है।

सामग्री

कदम

1
यह पता लगाने की कोशिश करें कि वह आपका मजाक कर रहा है या नहीं। अगर आपको यकीन है कि वह बाहर जा रहा है या अन्य लड़कियों के साथ बिस्तर पर जा रहा है, तो कार्रवाई करने का समय है
  • 2
    अगला कदम कम उपलब्ध होने की कोशिश करना है ठंड और नियंत्रित तरीके से व्यवहार करें अगर दिल टूटनेवाला नहीं छुपाया है कि वह अन्य लड़कियों के साथ बिस्तर पर चले गए, तो आप ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे आप बिल्कुल परवाह नहीं करते। विपरीत लिंग के सदस्यों के साथ जितनी दूर हो सके।
  • 3
    इस तरह वह बहुत, बहुत भ्रमित होगा। यह समझ नहीं आता कि यह आपके नंबर एक प्राथमिकता क्यों नहीं है। मनुष्य चाहते हैं कि वे क्या नहीं कर सकते। अपने आप को अनुपलब्ध करके, आप अधिक चाहते हैं। वह आपके बारे में अधिक सोचेंगे
  • 4



    यदि आप फिर से अपने साथ सोते हैं, चुंबन या कुछ भी चाहते हैं, तो कहने का प्रयास करें: उम, क्यों? आप मेरे प्रेमी नहीं हैं. इस तरह आप अपने आप को और अधिक सम्मान करेंगे और सोचेंगे कि आप अन्य लड़कियों से अलग हैं।
  • 5
    इस बिंदु पर, यदि आप सब कुछ ठीक कर रहे हैं, तो उसे दूसरों को डाउनलोड करना चाहिए और आपको केवल सोचना चाहिए। वह आपके साथ प्यार में होने के बारे में सोच भी सकता था। आप चाहते हैं कि जारी रखने के लिए जारी रखें, लेकिन यह आपके जीवन में धीरे धीरे वापस आता है। अन्य लोगों के साथ मत जाओ, लेकिन उन्हें अनदेखा न करें अभी उसके साथ वापस जाने का समय नहीं है।
  • 6
    जब आप समझते हैं कि दिलवाली को यह एहसास हो गया है कि वह वास्तव में आपको पसंद करते हैं - अन्य लड़कियों की तुलना में अधिक - आप गार्ड को थोड़ा कम कर सकते हैं और खुद को कम कर सकते हैं हालांकि, चूंकि इस लड़के को अभी भी दिल-रोपिंग अतीत है, इसलिए आपको इसे हमेशा किनारे पर रखना होगा। कभी-कभी आप ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे आप प्रेम में थे, दूसरी बार जैसे कि आप नहीं थे।
  • 7
    यदि आप वास्तव में एक-दूसरे के लिए बने हैं, तो शायद यह वास्तव में काम करेगा। शुभकामनाएं!
  • चेतावनी

    • जब आप चाहते हैं, तो इसे अनदेखा न करें और किसी भी तरह से बुरा या असभ्य मत बनें। वह गलत विचार प्राप्त कर सकता था।
    • यह काम नहीं कर सकता अगर दिल टूटने वाला कोई दिलचस्पी नहीं है या आपको पसंद नहीं करता है, तो रोकें आप बस एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com