लड़कियों के साथ मजाक कैसे करना

एक लड़की के साथ मजाक करना मुश्किल नहीं है यह कुछ लोगों के लिए असुरक्षित बाधा की तरह लग सकता है, लेकिन आपको बस इतना करना होगा आराम

और अपने आप को हो. एक बार जब आप सीखें कि यह कैसे करना है, तो आप दोनों के लिए मज़ेदार होंगे

कदम

विधि 1

मजाक करने के लिए जानें
चित्रित किया जाने वाला चित्र
1
मैत्रीपूर्ण रहें और आप का यकीन है. जो भी आप कहते हैं, एक मुस्कान के साथ करो। यह लड़की को भी दिखाती है कि वह सहज है और आप उसे पसंद करते हैं क्योंकि आप उसे पसंद करते हैं। अन्यथा, आप सोच सकते हैं कि आप गंभीर हैं और आप जो कहते हैं वह अपमान है, खासकर यदि आपके पास एक आरक्षित और शर्मीली रवैया है बस संभव के रूप में आरामदायक होने की कोशिश करें, भले ही आप इसे बहुत पसंद करते हैं। यह आपके मनोदशा को समझ जाएगा और आपको अपमानित होने की संभावना कम होगी।
  • चित्रित किया जाने वाला चित्र शीर्षक से लड़कियों के लिए कदम 2
    2
    अपनी आदतों का मजाक उड़ाएं जब आप एक साथ होते हैं, तो ध्यान दें। फिर, उसके व्यवहार पर एक विडंबनापूर्ण टिप्पणी करें उदाहरण के लिए, यदि आप अपने बालों को हिला जब तुम सवारी, आप कह सकते हैं की तरह कुछ: "सावधान आप कैसे wig`ll मेरी आँखों का प्रबंधन के लिए कदम हो सकता है" न केवल हंसी है, लेकिन आप समझ जाएंगे कि कि सूचना और उसके बारे में चीजों की सूचना ।
  • उसके उत्तर के लिए तैयार रहें ऐसी टिप्पणी करने का प्रयास करें जो उसे मजाक के साथ विनिमय करने का मौका दे। इस तरह से यह एक मुद्रा होगा और आपके भाग पर कोई हमला नहीं होगा।
  • सुनिश्चित करें कि आप आक्रामक नहीं हैं आपको उसे हंसी करना होगा
  • चित्रित कराई गई छवि को चित्रित करें
    3
    वह भौतिक संपर्क से जुड़े चुटकुले का भी उपयोग करता है शारीरिक संपर्क के साथ खेल और चुटकुले एक लड़की के साथ एक और अंतरंग तरीके से खेलने के लिए शानदार उपाय हैं। यह विशेष रूप से प्रभावी है यदि आप एक ही समय में उसके लिए कुछ अच्छा कर रहे हैं। एक कॉन्सर्ट के लिए टिकट की तरह उपहार ले लो टिकट की पेशकश करें, फिर हाथ वापस ले लें जब भी आप करते हैं, आप इसे थोड़ा करीब ले आओ यह व्यवहार चंचल और मजेदार मजाक है, जो आपके भाग पर एक अच्छा संकेत के साथ समाप्त होगा।
  • आप एक प्रतिक्रिया को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं, यह गुदगुदी या चुभन भी कर सकते हैं। यदि यह प्रतिक्रिया करता है, तो आप अपने हाथ को थोड़ा और अधिक लात मार सकते हैं
  • प्लेहेड टीज़ गर्ल्स चरण 4 नामक छवि
    4
    वह एक सकारात्मक तरीके से चुटकुले यहां तक ​​कि अगर किसी व्यक्ति का मजाक उड़ाया जाता है तो उसे किसी तरह परेशानी हो सकती है, इसे सकारात्मक तरीके से करने का प्रयास करें। यदि वह शब्दों को खाने पर रखता है, तो बोलने की अपनी क्षमता का अपमान करने के बजाय, वह एक प्रश्न पूछता है: "आप उन सभी शब्दों को क्यों खाते हैं? क्या आप मुझे भ्रमित करने या सड़क से बाहर भेजने की कोशिश कर रहे हैं?" इस तरह से आप यह इंगित करेंगे कि आप अपनी गलतियों को मजाक बनाने के बजाय आपको परेशान करने के उद्देश्य से शब्दों को खाते हैं। यह आक्रामक बिना किसी अजीब फीचर पर ध्यान आकर्षित करने का एक मजेदार तरीका है।
  • आप शारीरिक पद्धति के लिए भी इस विधि का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप विशेष रूप से उच्च ऊँची एड़ी की एक जोड़ी पहने हुए हैं, तो इस तरह टिप्पणी करें: "ठीक है, कम से कम हम डकैती का जोखिम नहीं उठाते हैं। आप अपनी ऊँची एड़ी के जूते के साथ आपराधिक वार कर सकते हैं" आप उसे पता चलेगा कि आपने देखा है कि उसने क्या पहना है, उसे उसकी ऊँचाई के कारण हल्के ढंग से ले जाया है। यह एक सूक्ष्म मजाक है जो इसकी उपस्थिति की आलोचना नहीं करता है।
  • चित्रित कराई जाने वाली छवियाँ
    5



    इसे एक उपनाम दें यदि आप एक साथ समय बिताते हैं, तो उसके बारे में कुछ ध्यान दें, जैसे वह हंसते हैं या जिस तरह की फिल्म पसंद करती है आपके टिप्पणियों के आधार पर, उन्हें एक उपनाम दें आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "मैं आपको बहुत पसंद कर रहा हूं "स्टार वार्स"। मैं आपको जेडीआई जेसिका फोन करना शुरू कर सकता हूं" यदि आप एक चंचल और मजेदार उपनाम चुनते हैं, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं।
  • विधि 2

    जानें न क्या करें
    चित्रित किया जाने वाला चित्र शीर्षक से लड़कियों के लिए कदम 6
    1
    अपनी सीमाओं को समझना सीखें यहां तक ​​कि अगर आप अपनी पसंद की लड़की के साथ सहज महसूस करना चाहते हैं, तो आपको समझना होगा कि चुटकुले के साथ आप कितना दबाव डाल सकते हैं आपको यह समझना चाहिए कि आप क्या कह सकते हैं और क्या कर सकते हैं, ताकि उसे असहज महसूस न करने और उसे आप से दूर रखने के लिए सीमाएं हों। अगर आपको यकीन नहीं है कि उसे छेड़ना पसंद है, तो उसकी शारीरिक उपस्थिति, उसके परिवार या उसके दोस्तों पर अपमान से बचें। सुनिश्चित करें कि आप चुटकुले के स्तर का उपयोग करते हैं, जो आपको लगता है कि स्वीकार्य है।
    • आपको यह प्रयास करने और समझने की आवश्यकता हो सकती है कि आप कितनी दूर खुद को धक्का दे सकते हैं अपनी भावनाओं पर भरोसा करें और अपनी भावनाओं के बारे में सुराग ढूंढें
  • चित्रित किया जाने वाला चित्र शीर्षक से लड़कियों के लिए कदम 7
    2
    गर्व न करें यदि आपका छेड़छाड़ प्रभावी नहीं है, तो सुनिश्चित करें कि आप उस पर अपने बेकार प्रयासों को उतार नहीं लेंगे अगर आप इसे अपमानित करते हैं, तो हमेशा माफी मांगें। यदि आपके पास हास्य का विशेष रूप से व्यंग्यात्मक अर्थ है, तो आप उन चीजों को कह सकते हैं जिन्हें आप पसंद नहीं करते और अपमान करते हैं। यदि आपने कुछ अनुचित कहा है, तो मैं ईमानदारी से माफी माँगता हूँ, स्पष्ट और विशिष्ट। मत कहो कि वह बहुत संवेदनशील है
  • प्लेहेड टीज़ गर्ल्स चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अनुचित मत बनो यदि आप बस एक लड़की से मिले हैं, तो आप उसे किसी ऐसे व्यक्ति की तरह तंग नहीं कर सकते जो महीने के लिए डेटिंग कर रहे हैं आपको किसी रिश्ते के शुरुआती चरणों में यौन चुटकुले बनाने या इसे छूने से बचना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप बहुत अशिष्ट नहीं हैं यदि यह आपको असुविधाजनक महसूस कर सकता है यदि आप किसी लड़की को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो आप उसे डरा देंगे या आपत्तिजनक होने के लिए एक प्रतिष्ठा बनाएंगे।
  • चित्रित किया जाने वाला चित्र शीर्षक से लड़कियों के लिए कदम 9
    4
    इसे आलोचना से बचें जब आप इसे मजाक करते हैं, तो अपने शब्दों को अपने आप को एक व्यक्तिगत आलोचना या ऐसा कुछ नहीं बनाते जो आपके लिए महत्वपूर्ण है यदि आप जानवरों को बचाने की परवाह करते हैं, तो इस तरह के वाक्यांशों के साथ चारों ओर बेवकूफ़ न करें: "वाह, आपके पास बहुत सी बिल्लियों हैं मौका से, क्या आप उन मस्तिष्क में से एक `बिल्लियों` में से हैं?" यदि उसके जुनून का मतलब उसके लिए बहुत कुछ है, तो वह एक आलोचना ले सकती है और आप उसे असहज महसूस कर सकते हैं।
  • यदि आप जो विश्वास करते हैं, उसके साथ आप सहमत नहीं हैं, तनाव को कम करने के लिए एक तुच्छ विषय पर इसे चिढ़ाने का प्रयास करें। यदि आप अपने राजनीतिक दृष्टिकोण से असहमत हैं, तो आप क्या सोचते हैं इसके बारे में आलोचना न करें। अपनी राय का अपमान करने के बजाय, कुछ कहें: "यहां तक ​​कि अगर मैं इस मामले में आपके खिलाफ खड़ा नहीं कर सकता, अगर आपने मुझे बताया कि आप बाख और बीथोवेन पसंद करते हैं तो नियुक्ति तुरन्त खत्म हो सकती है।" इस तरह आप विषय को बदल देंगे और चर्चाओं से बचें।
  • टिप्स

    • अगर लड़की को चुटकुले पसंद नहीं है तो उसे मत लेना। किसी अन्य समय के लिए मजाक बचाओ, या यदि आपको वास्तव में पसंद नहीं है, तो इसे रोकना
    • याद रखें कि वह आपके दोस्तों में से एक नहीं है उनके पास अलग-अलग भावनाएं हैं और हर लड़की दूसरे से अलग है। आपको उसकी भावनाओं को चोट पहुंचाई नहीं है
    • अपनी प्रतिक्रिया पर ध्यान दें - आप शरीर की भाषा या लड़की की आवाज़ के स्वर से लगभग सब कुछ समझ सकते हैं। एक और तरीका यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह अपने चुटकुले को पसंद करता है, यह ध्यान देने की है कि क्या वह हंसते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com