कैसे एक मजाक सहन करने के लिए

मजाक एक मजाक है लेकिन जब मजाक आप पर होता है, कभी-कभी यह जानना कठिन होता है कि कैसे प्रतिक्रिया दें, प्रतिक्रिया दें और मज़ा आओ। यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे एक मजाक सहन करना है, तो आपको शांत रहना सीखना चाहिए, अधिक अनुकूल होना चाहिए और समझना चाहिए कि क्या मजाक सही समय पर और सही अवसर पर किया गया है। हालांकि, यदि मजाक वास्तव में तुम्हें चोट पहुँचा रहा है, तो अपने आप को बचाने का समय है एक मजाक सहन करने के लिए निम्न निर्देश पढ़ना जारी रखें।

कदम

ले लो एक मजाक चरण 1
1
हंसने के लिए सीमित इसे याद रखने की कोशिश करो सबसे कुछ चुटकुले मजेदार खोजने के लिए अच्छे-अच्छे प्रयास हैं। कभी-कभी, मज़ेदार होने के लिए हम सबसे सस्ता मार्ग चुनते हैं, और आमतौर पर इसका मतलब किसी को शूटिंग करना है अगर शॉट का उद्देश्य आप के लिए है, तो याद रखें कि वह व्यक्ति मजाकिया होने की कोशिश कर रहा है - मज़े करना वह बजाय आप.
  • ले लो एक मजाक चरण 2
    2
    क्रोध को नियंत्रित करें क्रोध के साथ मजाक का जवाब देना बुरा विचार है अपने आप को शांत करें और अपने आप को कई बार दोहराएं कि गुस्सा पाने की कोई आवश्यकता नहीं है।
  • ले लो एक मजाक चरण 3
    3
    मजाक पर ध्यान न दें यदि आप मजाक से नाराज महसूस करते हैं, तो इसे अनदेखा करें हंसी मत करो अगर किसी को मजाक उड़ाया गया है तो कहता है: ओह, (आपका नाम) एक मजाक नहीं खड़ा हो सकता है! बस इसे अनदेखा करें आप वास्तव में उस पर हंसी का संक्षिप्त वर्णन कर सकते हैं या उसे भ्रमित कर सकते हैं और ऐसा कुछ कह सकते हैं: ओह, यह मजाक था? हाँ. दूसरों को दिखाते हुए कि आपने हास्य नहीं पकड़ा है, आपको जो मजाक दिया है, उन पर आपको एक छोटा सा लाभ दे सकता है बिना आपको बेवकूफ लग सकता है।
  • ले लो एक मजाक चरण 4
    4
    यह याद रखने की कोशिश करें कि आप जिन चीजों के बारे में कह रहे हैं, वे आपको चोट नहीं पहुंचाते हैं मजाक सिर्फ कोशिश करने और मज़े करने का एक प्रयास है। गुस्सा पाने के बजाय, आप भी लंबे समय तक हंसते हैं और भाग लेते हैं, और उस व्यक्ति को मजाक भी जोड़ सकते हैं जिसने शुरू किया या अपने आप पर मजाक को जारी रखा (आप बहुत ही स्पोर्टी देखेंगे, और बोनस के रूप में, दूसरों को लगता है कि आप बहुत यकीन रखेंगे आप, जब आप ऐसा करते हैं)। लेकिन यह केवल मजाक के लिए करते हैं, जो कि शुरू करने वाले लोगों को बदला लेने का एक रूप नहीं है
  • ले लो एक मजाक चरण 5
    5
    अपनी भावनाओं को शांति से व्यक्त करें कभी-कभी, एक महसूस करता है कि बहुत अधिक है, या कि आपके पास मजाक का शिकार होने का सही मूड नहीं है अगर आपको लगता है कि आप किसी भी अधिक बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, या आप अंदर उबलते हुए महसूस करते हैं, तो उस व्यक्ति को बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं, और शायद वह / वह समझते हैं।



  • ले लो एक मजाक चरण 6
    6
    स्रोत पर विचार करें कुछ लोग मूर्खतापूर्ण मजाक बनाते हैं क्योंकि वे खुद को सुनना पसंद करते हैं। कुछ लोगों को (गलत) विचार है कि सभी अपमान मजाकिया हैं, इसलिए वे आपको अपमान करते हैं, और अपमान सच हो सकता है या नहीं। एक मजाक कह रही है कि वास्तव में सच नहीं है सिर्फ एक झूठ है - उदाहरण: आप एक बेवकूफ गोरा की तरह हो. समझें कि आप कुछ भी नकारात्मक नहीं कह रहे हैं - अगर आप जानते हैं कि आप बेवकूफ गोरा नहीं हैं, तो जो भी कहा गया है वह अप्रासंगिक है।
  • ले लो एक मजाक चरण 7
    7
    मुस्कुराओ और खेलो (कभी-कभी)। कुछ ऐसी परिस्थितियों में यह जवाब उचित हो सकता है, जैसे स्कूल में जब जो लोग चुटकुले करते हैं, वे आपको अच्छी तरह से नहीं जानते हैं या आपको यह नहीं पता कि वे आपको परेशान कर रहे हैं। कभी-कभी, यदि आप एक अच्छी तरह की तरह की खेल-खिलाड़ी की तरह व्यवहार कर सकते हैं, तो आप जो चुटकुले बनाते हैं, और अंत में नए दोस्त जीतने की तुलना में जीत सकते हैं। एक और स्थिति है जहां यह एक अच्छा जवाब है जब आप वास्तव में मजाक करने के लिए कुछ मज़े करते हैं, जैसे जब आप खुद पर पानी डालते हैं हर कोई हँसता है और कुछ बेवकूफ के चारों ओर मोड़ और कहेंगे: ओह, देखो - वह तैराकी है! या कुछ अन्य समान बकवास, जैसे कि मैं असहज और पहले से ही काफी शर्मिंदा नहीं थे। लेकिन गुस्सा पाने के बजाय, पता है कि आप हमेशा गीला हो जाएंगे कि आप आराम करते हैं या नहीं, चाहे आप ठीक हो रहे हों या नहीं। हंसी, गीला स्पॉट और उत्तर की ओर इशारा करते हुए, अरे! और मैंने घर पर अपना समुद्र तट तौलिया छोड़ दिया. दूसरों को हँसेंगे, और आपके पास आखिरी हंसी होगी बोनस अंक यदि आप अपने आइब्रो को थोड़ा और मुस्कुराते हुए अलौकिक स्थानांतरित करके समूह में सबसे खूबसूरत लड़की (या सबसे सुंदर लड़के) को बदलते हैं, और जोड़ें: क्या आप उधार देते हैं?
  • ले लो एक मजाक चरण 8
    8
    सहिष्णु होना चीजों से दूर ले जाना अक्सर बेवकूफों से निपटने का सबसे अच्छा तरीका है ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने वास्तव में हास्य के नुस्खे को सच में नहीं समझा है। वे मजेदार बातें ढूंढते हैं जगह से बाहर और अपमान करते हैं, और इसलिए वे बातें कहते हैं जगह से बाहर और लोगों को न भूलने का अंदाज़ा है कि जब कोई पूरी तरह अप्रत्याशित अवलोकन किया गया था, या किसी अपमान को अजीब नहीं है, तो उस परिस्थिति में गलत स्थिति केवल अजीब है। इन लोगों को संभालने का सबसे अच्छा तरीका थोड़ा हंसना है, और फिर हास्य पर अपने प्रयासों को समायोजित करने का तरीका ढूंढें (अपने सर्वश्रेष्ठ मजाक का प्रस्ताव दे रहे हैं)
  • ले लो एक मजाक कदम शीर्षक 9 छवि
    9
    एक डोरमेट मत बनो। एक सुखद, सहिष्णु व्यक्ति होने के बीच अंतर है जो एक मजाक सहन कर सकता है और कर सकता है। अगर कोई आपको हमेशा मुक्केबाजी बैग के रूप में उपयोग करता है, तो यह कुछ नया हो जाता है आपको खुद का बचाव करने की जरूरत है यदि यह आवश्यक है, तो व्यक्ति को एक ओर से लेने का प्रयास करें और कहें: तो, मैं कुछ समय के लिए खेल रहा हूं, लेकिन आप दोहरावदार हैं जिन चीजें आप कह रहे हैं मुझे चोट पहुँचना है कृपया इसे रोको उन्हें बताने के लिए किसी और को मत चुनें, बस बंद करो. यदि यह व्यक्ति रक्षात्मक पर है और / या इसे आपके साथ लेना जारी रखता है, तो इसे अपने बीच में लंबे समय तक रखने का प्रयास करने पर जोर न दें। सभी के सामने खड़े हो जाओ और कहें: आप जानते हैं, जब मैंने निजी तौर पर आपसे इस बारे में बात की थी, मैंने सोचा कि मैंने इसे स्पष्ट कर दिया कि मैं इसे लेकर तुम्हारे साथ ले रहा हूं। मैंने आपको बताया कि यह मेरी भावनाओं को काटता है, और अब यह सिर्फ मुझे गुस्सा दिलाता है। कृपया बंद करो. यह एक आभासी गारंटी है जो इसे हर किसी के सामने बुलाए जाने के लिए शर्मिंदा महसूस करेगी। वह एक माफी बड़बड़ा सकता है और आपको अकेला छोड़ सकता है या फिर से कोशिश कर सकता है इस बार, आपको कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है - हर कोई आपकी रक्षा करेगा, क्योंकि आपने अपनी असुविधा को सार्वजनिक कर दिया है अगर वे ऐसा नहीं करते हैं, तो बेहतर दोस्त ढूंढने पर विचार करें
  • टिप्स

    • चुटकुले पर प्रलेखित: अगर यह एक वास्तविक मजाक है (यानी, गोरा के बारे में एक विशिष्ट मजाक) जो आपको निर्देशित किया गया है, इससे बहुत पहले ही मजाक का एक अरब बार सुना हुआ है, और संभवतः किसी और के सामने पेंचलाइन कहने में सक्षम हो सकता है ऐसा करो इससे व्यक्ति को मनोरंजन या दिखाएगा कि यह आपके बारे में मजाक करने के लिए बेकार है
    • यदि सब कुछ विफल हो जाता है, तो कहने का प्रयास करें: मैं आज रात के लक्ष्य का केंद्र हूं - ठीक है। जारी रखें, आप पास भी बंद नहीं कर सकते. इस व्यक्ति को अपने चुटकुले खेलने दें। फिर कहते हैं: सब कुछ यहाँ? क्या आप सब कर सकते हैं? हमें उम्मीद है कि यह व्यक्ति समझता है कि आपके पास पर्याप्त है यदि शॉट्स जारी रहें, तो मुस्कान के साथ चले जाएं और अपना सिर हिलाएं, इस तरह हर किसी को उन लोगों से सावधान रहें जो कि कब रोकना नहीं जानते। आप उन लोगों के मुकाबले बेहतर आंकड़े बनाएंगे जो अयोग्य और अनचाहे चुटकुले करते हैं।
    • हमेशा कली में मजाक को रोकने की कोशिश करो अगर यह जारी है, तो मजाक के लेखक से बात करने की कोशिश करें
    • एक मुस्कान और अपराध की नकली अभिव्यक्ति एक महान रक्षा कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • एक मजाक और बदमाशी के बीच के अंतर को समझने की कोशिश करो कभी-कभी, बहुत ही आक्रामक चुटकुले या आक्रोश अत्यधिक होते हैं, और एक सकारात्मक तरीके से निपटा जाना चाहिए। उन लोगों को अनुमति न दें जो उन्हें आप में से सबसे अच्छी तरह से बाहर लाने के लिए करते हैं - यदि यह आगे बढ़ता है चुटकुले भारी, अनदेखा करें और कुछ मदद लें
    • ध्यान रखें कि कभी-कभी कुछ स्थितियों से दूर आने के लिए बेहतर होता है। अपने आप को बचाने, दुर्भाग्य से, आप एक और अधिक मोहक लक्ष्य बना सकते हैं यदि कोई वास्तविक धमकाने में शामिल है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com