कैसे एक मजाक बताने के लिए

एक बार ओरनी एडम्स ने कहा: "जब तक मैं कॉमेडीज शुरू नहीं हुआ, तब तक मुझे कभी दुख नहीं आया था।" यह सच है: लोगों को हंसी करना आसान नहीं है मजाक तुम्हारा या क्लासिक सामग्री का पुनरीक्षण है, आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करके कार्य को कम मुश्किल बना सकते हैं।

कदम

एक जेक चरण 1 के बारे में बताएं
1
एक मजाक चुनें जो आपके दर्शकों के लिए उपयुक्त है। यदि मजाक कुछ आयु समूहों के लिए जटिल या अनुचित है, तो आपको अपनी पसंद को बदलना होगा। एक गलत मजाक (उदाहरण के लिए: एक छह साल के लड़के को भौतिक विज्ञान की दुनिया के बारे में एक मजाक, जिसमें से आपको एक खाली देखो मिलेगा और एक "मैं इसे नहीं समझता, माँ") सब कुछ बर्बाद कर सकता है
  • दर्शकों के मूड पर कब्जा करने की कोशिश करें क्या आप अपने चुटकुले पर हंसने के लिए तैयार हैं? यदि आप अपने साथी के साथ मजाक कर रहे हैं जब वह मनोदशा में नहीं है, तो आप जवाब में प्राप्त कर सकते हैं "आप मुझे अकेला क्यों नहीं छोड़ते हैं?" या "आपको हर वक्त मजाक क्यों करना है? आप एक बार गंभीर नहीं हो सकते हैं? "
  • एक जेक स्टेप 2 बताएं छवि
    2
    आपको एक मजाक की संरचना जानना चाहिए सभी चुटकुले एक बहुत आसान पथ का अनुसरण करते हैं, शुरुआत से लेकर अंत तक। सबसे पहले यह आधार है (जहां मजाक की नींव है)। इतिहास की एक प्रस्तुति के रूप में इस भाग पर विचार करें। निम्नलिखित मजाक का क्षण है (मजाक का मजा हिस्सा)। और अंत में, प्रतिक्रिया (जो दर्शकों के सुगन्धित हंसी से इसकी अस्वीकृति बुउ तक हो सकती है)
  • एक जेक चरण 3 के बारे में बताएं
    3
    एक अच्छी शुरुआत खोजें! यह क्षण है जब ज्यादातर लोगों के लिए मजाक टूट जाता है चिंता मत करो, अगर आप उसी पुराने तरीके से मजाक शुरू करना चाहते हैं, तो आपने पहले ही एक हज़ार बार सुना है। कोई भी दो लोग नहीं हैं जो उसी तरह बोलते हैं, इसलिए अपने तरीके से आधार को बदलने से पूरे मजाक और अधिक प्रामाणिक होगा।
  • एक जेक स्टेप 4 बताइए छवि



    4
    तनाव बढ़ने दें। परिसर को तुरंत न बताएं और अंतिम पंच लाइन पर सीधे आधार से कूद न जाएं। लोगों को कुछ समय देना चाहिए जो आपने उस बिंदु तक किया है
  • कथित एक मजाक चरण 5 बताइये छवि
    5
    एक ऊर्जावान मजाक के साथ तोड़ो अब तक आप परिसर को अच्छी तरह से बताते हुए व्यस्त हैं और इसे पकड़ने के लिए इंतजार किया है, इसे थोड़े समय के निष्कर्ष के साथ नहीं हटाएं। एक पनपने के साथ समाप्त करने के लिए एक अच्छा मजाक खोजें
  • मुस्कुराहट के साथ मजाक कहो, लेकिन हंसी मत करो
  • एक जेक चरण 6 बताएं छवि
    6
    दर प्रतिक्रियाएं यदि आप इस संदर्भ में मजाकिया मजाकिया पाते हैं, तो इसे फिर से प्रस्तावित क्यों नहीं करें? प्रतिक्रियाओं का मूल्यांकन करें ताकि आप समझ सकें कि आप कहां मजबूत हो गए थे या कमजोरियां क्या थीं। इस तरह आप अगली बार के लिए शब्दावली और समय बेहतर कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • एक मजाक प्रभावी रूप से कहने के लिए, यह प्राकृतिक दिखना चाहिए अपने पैरों पर अपने आप को मत कहो कि क्या होने वाला है (उदाहरण के लिए: यह बहुत मजेदार है, आदि)। इसके बजाय, मजाक एक सामान्य बातचीत में फिट होने दें ऐसा करने से आप आश्चर्य के तत्व का लाभ उठा सकते हैं, जो मजाक का एक बड़ा हिस्सा है। ज्यादा दबाव न डालें हम सब चुटकुले से कहा कि वे हंसी नहीं करते, लेकिन हम अभी भी यह कहने के लिए जीवित हैं। अंत में, यदि आप एक बुरा मजाक बताते हैं, तो विफलता के बाद उस पर उच्चारण डालने से बचा जा सकता है। अगर आपका मजाक किसी को हंसी नहीं देता, तो कहें "ठीक है, मुझे इसे और अधिक रोचक बनाना होगा" और अगली बार कुछ वस्तुओं को जोड़ने के लिए ताकि लोग अंततः हंस सकें।

    चेतावनी

    • कभी-कभी चुटकुले बस काम नहीं करते हैं यदि लोग पहली बार भी एक हंस नहीं करते हैं, तो शायद यह मजाक के लिए जगह या सही समय नहीं है।
    • आपके सामने दर्शकों पर ध्यान दें कुछ चुटकुले अपने पूर्व सहयोगियों के बीच बेतुका हंसी को ट्रिगर कर सकते हैं, लेकिन व्यापार के संदर्भ में से बचा जा सकता है।
    • यदि आप एक विशिष्ट संदर्भ में एक मजाक को समायोजित करने का कोई तरीका नहीं ढूँढ सकते हैं, तो इसे अगली बार रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com