आप किस तरह लड़की को हंसते हैं

क्या आप उस लड़की के करीब पहुंचने का एक तरीका तलाश रहे हैं, जिसे आप पसंद करते हैं? जब आप किसी को डेटिंग करना शुरू कर चुके हैं, लेकिन यह भी व्यक्ति को यह बताने के लिए कि आपके पास हितों का हौसला है, तो हंसने के लिए बर्फ को तोड़ने की एक अच्छी रणनीति है थोड़ा प्रशिक्षण और तैयारी के साथ आप किसी भी बैठक या हंसी के साथ नियुक्ति को भर सकते हैं, ताकि आप जिस लड़की को अपने साथ एक भविष्य की कल्पना कर सकें उसे धक्का दे।

कदम

विधि 1

अपनी रणनीति निर्धारित करें
अपने क्रश हंसी चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
उस व्यक्ति को जानना सीखें जिसमें आप रुचि रखते हैं जब आप एक लड़की के बारे में सीख रहे हैं, तो यह समझना आसान नहीं होगा कि उसे क्या हंसना है अगर आप उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो उसे अपने हितों के विचार पाने के लिए अधिक बार उससे बात करने की कोशिश करें। वह जो कपड़े पहनता है और जिस वस्तु को वह उसके साथ किया जाता है, उस पर ध्यान देने की कोशिश करती है, जो कि टेलीविज़न श्रृंखला का अनुसरण कर सकती है, जो उन विषयों का अनुसरण कर सकती हैं, जो उन्हें उत्तेजित कर सकें, साहित्यिक शैलियों, संगीत, फिल्में या अन्य। ये तत्व आपको ऐसे हास्य का बेहतर विचार प्राप्त करने की अनुमति देगा जो आपको प्रभावित कर सके।
  • उसे और उसके दोस्तों के साथ अधिक समय व्यतीत करना उसे बेहतर जानने के लिए एक शानदार तरीका है। जब आप उसे हंसते देखते हैं, तो समझने की कोशिश करें कि किस तरह का मजाक उसे मारता है और उस तरह के हास्य को दोहराने का प्रयास करें जब आप उसके साथ हों
  • अपनी क्रश हंसी चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अन्य लोगों के साथ अपने चुटकुले का प्रयास करें आपको कभी नहीं पता चलेगा कि मजाक प्रभावी या पुराना है, जब तक आप इसे अन्य लोगों पर न जांचते हैं आपके माता-पिता ने आपके चुटकुले को लाखों बार सुना है, इसलिए उन्हें अपने दोस्तों या उन लोगों के साथ दिखाने का प्रयास करें, जो आप पार्टी में मिलते हैं, यह देखने के लिए कि उनके पास क्या प्रभाव है। यदि आपको लगता है कि कुछ मजाक दूसरों की तुलना में ज्यादा मज़ेदार हैं, तो उनकी जीत सुविधाओं पर ध्यान दें और अपने कम मजाक मजाक में भी सुधार करने का प्रयास करें।
  • छवि को क्रैश लास्ट करें चरण 3 को बनाएं
    3
    दूसरों के चुटकुले की नकल करना सीखें यदि आप मजाक के प्रकार नहीं हैं, तो स्वाभाविक रूप से, चिंता न करें। आपके आस-पास कई प्रकार के चुटकुले और चुटकुले मिल सकते हैं, उदाहरण के लिए, पुस्तकें, ब्लॉग्स और वीडियो ब्राउज़ करना: जिन लोगों को आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं और उन्हें याद करते हैं इस तरह, अगली बार जब आप उस लड़की के साथ रहेंगे जिसे आप पसंद करते हैं, तो आप उसे एक बहुत मजाकिया मजाक कह सकते हैं और कोई भी कभी नहीं जान सकता कि आपने उसे कहीं न कहीं कॉपी किया है।
  • सुनिश्चित करें कि आप के लिए उपयुक्त चुटकुले पाते हैं। आप निश्चित रूप से उस लड़की को नहीं चाहते हैं, जिसे आप अपने व्यक्तित्व का गलत विचार करना पसंद करते हैं, जो कम से कम आपको पसंद नहीं करते हैं।
  • अपने क्रश हंसी चरण 4 को शीर्षक वाली छवि
    4
    ट्रेन। कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का हास्य आप अपनी पसंद के व्यक्ति के साथ दिखाने का निर्णय लेते हैं, इसे खुद को अभ्यास में रखने के लिए प्रशिक्षित करें किसी भी मजाक के लिए हास्यकाल आवश्यक हैं, नकल हमेशा सिद्ध हो सकते हैं और व्यंग्य के साथ स्कोर करना आसान नहीं है। दर्पण के सामने अपने परिवार या ट्रेन के साथ अभ्यास करें जब तक कि आप परिपूर्ण न हों। जब आप अपने नवीनतम चुटकुले के प्रमुख वाक्यांश कहते हैं, तो आप शब्दों को याद नहीं करना चाहते हैं या ठोकरते हैं। आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसे प्रभावित करने में कभी भी आप सक्षम नहीं होंगे यदि आप कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन उसके सामने हकलाना
  • अगर आपने खुद को प्रशिक्षित किया है, तो आपको और अधिक आश्वस्त महसूस होगा कि जब आपकी पसंद की लड़की के साथ आपका हास्य दिखाने का समय आ गया है। आप कैसे आश्वस्त हो सकते हैं कि आप कितने आश्वस्त हैं और अपने व्यक्तित्व और चरित्र की ताकत की सराहना करते हैं।
  • विधि 2

    लड़की को हंसने की तरह करो
    आपका क्रश हँसते कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    1



    उन्हें चुटकुले के बारे में बताएं जब आप अपनी पसंद की लड़की के साथ बाहर निकलते हैं, तो उसे एक मजाक कहने के लिए सही समय चुनें। चाहे आप इसे किसी और से सुना हो या अकेले सोचा, लड़की को हंसी करने से आपका ध्यान प्राप्त करने और आप के लिए और अधिक आकर्षक लगने का एक शानदार तरीका है। यह बर्फ को तोड़ने का एक शानदार तरीका भी हो सकता है। हँसते हुए आप दोनों को और अधिक सहज महसूस कर सकेंगे, तनाव को ढकेगा जो अक्सर एक नए रिश्ते में बनता है।
    • उदाहरण के लिए, किसी शब्द गेम को आज़माएं एक मजाक बनाओ, "सीढ़ी पर थूकना क्या था? लालिवा। "वे मजाकिया चुटकुले हैं और लगभग सभी हंसते हैं।
    • सही समय पर थोड़ा सा मजाक लगाने की कोशिश करें ऐसा कुछ करने की कोशिश करें: "टीओसी टेक!" "यह कौन है?" "आप" "कौन?" "जब आप मुस्कुराते हैं तो आप इतने सुंदर होते हैं"। इस तरह से आप तारीफ करेंगे और, सभी संभावनाओं में, आप उसे मुस्कान बनाने में सक्षम होंगे।
    • जब आप एक मजाक बनाते हैं तो हमेशा सावधान रहें आप अपने आप को एक गलत धारणा नहीं देना चाहते हैं, अपने रिश्ते की शुरुआत में उस लड़की को अपमान करना जिसकी आप पसंद करते हैं सभी प्रकार के लोगों के लिए उपयुक्त विषयों तक सीमित जब आप इसे बेहतर जानते हैं, तब के लिए सबसे अंतरंग मजाक रखें
  • छवि को क्रैश लास्ट चरण 6 को बनाएं
    2
    आप सभी के चारों ओर क्या चुटकुले करें अपने आस-पास के वातावरण के बारे में मजेदार टिप्पणी करने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, आप एक दरवाजे पर "पुल / पुश" चिह्न देख सकते हैं और लगता है कि यह थोड़ा बहुत बड़ा है उदाहरण के लिए, एक मजाक बनाने का मौका लें, "यह संकेत थोड़ा अधिक व्यापक नहीं हो सकता है? हम वैसे भी अवधारणा को समझ गए होंगे। ", फिर जानबूझ कर अपने आंदोलनों को बढ़ा दें क्योंकि आप इसे खोलने के लिए दरवाजे को दबाते हैं। या बहाना है कि हस्ताक्षर गलत है, दरवाजा खोलने के लिए ढोंग करने का नाटक करते हैं और काम करना पसंद नहीं करता। ऐसा करके, आप उन्हें समझ सकेंगे कि आप अपने चारों ओर पर्यावरण के प्रति ध्यान रखते हैं और उन्हें दिखाएं कि आप मौके पर चुटकुले बनाने में सक्षम हैं।
  • इस तरह की स्थिति में आप थोड़ा तानाशाही जोड़ने की कोशिश भी कर सकते हैं। अगर मौके से आप किसी एसयूवी के साथ असंगत आकार के आसपास चल रहे देखते हैं, तो इस तरह एक टिप्पणी करने की कोशिश करें: "मुझे लोग नहीं समझते हैं जो शहर के चारों ओर जाने के लिए इतनी बड़ी कार खरीदते हैं। वे किसके लिए क्षतिपूर्ति करें? " बेहोश हास्य आम तौर पर सराहना की है और निश्चित रूप से उसे हंसना होगा लेकिन केवल कर्कश टिप्पणी के साथ बात न करें। आप सोच सकते हैं कि आप एक नकारात्मक व्यक्ति हैं और अपने आस-पास रहने की इच्छा खोना नहीं है।
  • अपने क्रश हंसी चरण 7 को शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि परिणाम देगा। अपने चरित्र या उपस्थिति के छोटे पहलुओं की खोज करें जो आप इसे भड़काने के लिए उपयोग कर सकते हैं। अपने बैग या अपने धूप का चश्मा के आकार के बारे में एक मजाक बनाएं, जो कुछ भी छोटा और महत्वपूर्ण नहीं है उदाहरण के लिए पूछने की कोशिश करें: "क्या आप बाद में बैंक को लूटने जा रहे हैं? हम पूरे बैग को साफ करने के लिए आपके बैग का इस्तेमाल कर सकते हैं। " एक हल्का टोन और मुस्कान का उपयोग करना याद रखें आप उसे ऐसा नहीं करना चाहते हैं कि आप उसके साथ द्वेष के साथ मजाक उड़ा रहे हैं
  • अतिरंजना मत करो और अपनी भावनाओं को चोट न दें अपने वजन, उपस्थिति या अन्य मुद्दों जैसे संवेदनशील विषयों को स्पर्श न करें जो इसकी कमजोरियां हो सकती हैं आप निश्चित रूप से उसे ऐसा नहीं करना चाहते हैं कि आप उसे अपनी प्रेमिका के प्रारंभिक दौर में अपमानित करने का इरादा रखते हैं।
  • यह भी अपने आप पर razes ऐसा करके आप उन्हें समझ लेंगे कि आप एक विडंबनापूर्ण स्व है और आप स्वयं को गंभीरता से नहीं लेते हैं कुछ कहने की कोशिश करें "मैं एक महान चालक हूँ आज कोई भी मुझे परेशान नहीं करता था जब मैं पार्क करने की कोशिश कर रहा था "। लेकिन मैंने अपने आप को यह याद दिलाया कि आप इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए और आप के बारे में भी आलोचना न करें।
  • अपने क्रश हंसी चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने शरीर का मज़ाक उगलने के लिए भी प्रयोग करें। आप कंपनी में किसी अजीब कार्रवाई के साथ किसी भी क्षण को पुनर्जीवित कर सकते हैं। एक दरवाजे में टक्कर, गिर और अपने आप को चोट लगी है। या एक अजीब और अत्याधुनिक बैले का प्रयास करें, अपनी पीठ पर कूदने का ढोंग करें, या फिर कुश्ती चाल के साथ हमला कर दें। यह उसकी हंसी बनाने का एक आकर्षक तरीका है और आप अपने आसपास के लोगों का मनोरंजन भी कर सकते हैं।
  • आप उसे गुदगुदी करने की कोशिश भी कर सकते हैं, या उसके बालों को उबालने का नाटक कर सकते हैं। ऐसा करने से, आप उसे अपने हाथ से पकड़े या उसके कंधों के चारों ओर उसके हाथ से अलग करने से अलग, एक चंचल तरीके से स्पर्श कर सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका क्रश हंस चरण 9
    5
    एक नकली बनाओ लोगों को हंसने के लिए सफल नकल की तुलना में बेहतर कुछ भी नहीं है एक मशहूर व्यक्ति या प्रोफेसर की तरह, आपको एक सेलिब्रिटी चुनें या एक सामान्य ज्ञान चुनें। इस तरीके से आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आप मजाक लेंगे और आप के साथ हंस सकते हैं।
  • अपनी पसंद की लड़की के साथ इसे करने से पहले अन्य लोगों पर अपनी नकल का परीक्षण करना सुनिश्चित करें। आप निश्चित रूप से हँसाना नहीं चाहते क्योंकि आपकी नकल सचमुच खराब है, इसे मजाकिया खोजने के बजाय
  • और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com