लड़की का सिर कैसे दर्ज करें

लड़की के सिर में आने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप इसके बारे में सोचते हैं, यह आसान काम नहीं है। उसके बाद दाहिने पैर से शुरू करो और अपने पूरे ध्यान को मोड़कर विजयी होकर, अपने हंसते हुए और अपने कौशल के साथ उसे चौंका दें। जिस तरह से आप बात करते हैं और पोशाक में अपने आप में आत्मविश्वास दिखाकर अपने मन में प्रभावित होते हैं अपने शरीर की भाषा को देखकर अपने ज्ञान को गहराते हुए, आपको अपने शौक और उसके पसंदीदा संगीत के बारे में बताएं।

कदम

भाग 1

बात करके इसे जीतो
एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक`s Head Step 1
1
इसे अपना ध्यान दो। जब आप बातचीत कर रहे हैं, तो आपकी रूचि दिखाकर विश्वास को प्रेरित करें। आंखों में उसे देखो, मंजूरी और प्रतिक्रिया के रूप में वह बातचीत। यह स्पष्ट करने के लिए अपने शब्दों को दोहराएं कि आप इसे सुन रहे हैं। इस तरह, आप एक करिश्माई व्यक्ति होने की छाप देंगे और अपने जूते में खुद को डाल पाएंगे।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी कार्य गतिविधि से संबंधित एक परियोजना को समझा रहे हैं, तो सकारात्मक टिप्पणी के साथ हस्तक्षेप करें, उदाहरण के लिए कह: "मैं आपको प्रतिबद्ध होना चाहिए प्रतिबद्धता कल्पना!" या "बेशक आप अपना समय अच्छी तरह से प्रबंधित कर सकते हैं!"।
  • एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक`s Head Step 2
    2
    उसे हंसी बनाओ महिलाएं हास्य के प्रति संवेदनशील हैं और उन लोगों की सराहना करते हैं जो उन्हें हंसते हैं। एक हंसी भी शर्मिंदगी को दूर कर सकती है या रक्षात्मक रुख को अलग कर सकती है और उसे आपकी कंपनी में आसानी से रख सकती है। कुछ मजाक करें, एक अनुकरण करें या अपने बारे में एक अजीब वार्तालाप करें जो भावना को खुश करने और शर्मिंदगी को दूर करने के लिए है।
  • एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक`s Head Step 3
    3
    बिना शराब के अपने कौशल के बारे में बात करें अभिमानी बिना देखे अपने गुणों और शौक का लाभ उठाएं वार्तालाप इस विषय पर स्वैच्छिक रूप से आओ या उसे अपने हितों या उसकी छिपी हुई प्रतिभाओं से पूछकर खेल में लाएं। एक दिलचस्प प्रतिभा या मनोरंजन आपको अधिक आकर्षक और गतिशील दिखेंगे
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि आप विंडसर्फिंग के साथ कितने अच्छे हैं:" यह एक मजेदार और चुनौतीपूर्ण खेल है मैं बहुत समय व्यतीत करता हूं और सुधार करने के लिए अभ्यास करता हूं"।
  • एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक`s Head Step 4
    4
    लिंक स्थापित करें आप को एकजुट करते हुए कुछ की तलाश करके एक रिश्ते स्थापित करें रूचियाँ, शौक या साझा अनुभव लोगों के बीच एक लिंक बना सकते हैं कुछ सवाल पूछें जब तक आप एक ऐसा पहलू नहीं पाते जो आपको एकजुट करता है और इसे उजागर करता है
  • उदाहरण के लिए, यदि आप हॉरर फिल्मों के बारे में अपने जुनून के बारे में बताते हैं, तो अपने पसंदीदा फिल्मों के बारे में बात करके इस शैली के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करें।
  • भाग 2

    इसे समझने
    एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक`s Head Step 5
    1
    उसकी शारीरिक भाषा देखें कुछ सुरागों की तलाश में जाएं जो इससे सुझाव दे सकें कि आप क्या सोचते हैं। आसन और शरीर के आंदोलनों से विचार और भावनाओं को इंगित किया जा सकता है, बल्कि आपको जानकारी प्रदान की जाती है कि आप अपनी कंपनी में कब व्यवहार करें। शरीर की भाषा के बारे में सिग्नल में निम्नलिखित परिदृश्य शामिल हैं:
    • यदि यह आपकी गतिविधियों का अनुकरण करता है, तो शायद यह आपके द्वारा चकित हो।
    • यदि वह अपने बालों से खेलता है, तो शायद वह आपका ध्यान खींचने या पकड़ने की कोशिश कर रहा है
    • यदि आप अपने पैरों से जूते लटकते हैं, तो इसका मतलब है कि यह आपकी उपस्थिति में सहज है।
    • यदि वह आपको कई सेकंड के लिए आंखों में दिखता है, तो वह शायद आगे जाना चाहता है
  • एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक`s Head Step 6
    2
    अपने शौक की खोज करें उससे पूछिए कि वह अपने खाली समय में क्या करना पसंद करती है और अगर वह जुनून पैदा करती है यह पहलू आपको एक व्यक्ति की रचनात्मकता, उसके सामाजिक जीवन, उसके गुण और उसके हितों के बारे में बहुत कुछ बता सकता है वास्तव में उसे जानने के लिए, उससे पूछें कि क्या आप एक कोर्स के लिए साइन अप कर सकते हैं, किसी भ्रमण पर जाएं या व्यक्तिगत रूप से अपने पसंदीदा शौक का मूल्यांकन करने के लिए एक घटना में भाग लें।
  • उदाहरण के लिए, उनसे पूछें कि क्या जब आप एक योग कक्षा में सायक्लिंग कर रहे हैं या उनका पालन करते हैं तो आप उससे जुड़ सकते हैं



  • एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक`s Head Step 7
    3
    अपने पसंदीदा संगीत सुनें संगीत की पसंद व्यक्तित्व से दृढ़ता से जुड़ा हुआ है, इसलिए जिन गीतों को आप सुनते हैं, उन्हें जानने के लिए, आपको उनके बारे में अधिक जानकारी होगी उसे अपने पसंदीदा समूहों या कलाकारों के बारे में पूछें या उनके सामाजिक प्रोफाइल पर सूचीबद्ध उसकी संगीत वरीयताओं को देखें। एक संगीत स्ट्रीमिंग सेवा का उपयोग करने के लिए गायन या एल्ग्स को पूर्वावलोकन या डाउनलोड करने के लिए प्रयोग करें और उन्हें अकेले या कंपनी में सुनें।
  • एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक`s Head Step 8
    4
    अपने परिवार और दोस्तों के बारे में जानें उस रिश्ते को देखते हुए, जिन लोगों को वह प्यार करता है, उनके चरित्र के साथ आप उसके चरित्र की अधिक पूरी तस्वीर पा सकते हैं। अपने परिवार और उनकी दोस्ती के बारे में जानकारी उन्हें अप्रत्यक्ष रूप से पूछकर उनके जीवन में संदर्भ के बिंदु क्या हैं आप उन लोगों के बारे में उन लोगों के बारे में बहुत कुछ समझेंगे, जिनके बारे में उसने उल्लेख किया और उनके बारे में बातचीत की।
  • भाग 3

    आत्मनिर्भर होना
    एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक`s Head Step 9
    1
    यह बैठक करने से पहले आराम करने के लिए कुछ श्वास व्यायाम करें एक सुरक्षित और आकस्मिक प्रकार दिखाना नर्वस या कांटों पर होने की छाप देने से निश्चित रूप से बेहतर है। इससे पहले कि आप इसे देख सकें, अपनी नसों को आराम करने के लिए श्वास व्यायाम करें। नाक के माध्यम से साँस लें, 5 से ऊपर की गिनती को पकड़ो, फिर इसे फिर से 5 तक गिनने वाले मुंह से निकालें। अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए दस बार दोहराएं!
  • एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक`s Head Step 10
    2
    आश्वस्त स्वर से बोलो जब आप किसी लड़की की कंपनी में हों तो आपको सुरक्षित दिखाने के लिए, अपने आप को एक स्पष्ट और समझा जा सकता है। अपनी आवाज़ को एक नरम और मस्तक की स्थापना न दें, लेकिन आप सहज रूप से उपयोग की जाने वाली तुलना में एक थोड़ा मजबूत स्वर के साथ बात करें। टोन और वॉल्यूम समायोजित करने के लिए थोड़ा अभ्यास करें
  • एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक`s Head Step 11
    3
    आराम से हवा रखें आप आराम कर रहे हैं, दर्शक है कि आप अपनी त्वचा में और यह रवैया क्या आप में रुचि रखते हैं महिला का ध्यान आकर्षित करने का अवसर है के साथ अच्छी तरह से कर रहे हैं समझ जाएगा। अपने शरीर की भाषा के साथ अपने आप को आगे बढ़ाने के लिए उससे बात करने, खुलेपन प्रकट करने और आपको आसान दिखाने के द्वारा संवाद करें। बात करने और उत्साहित होने के दौरान आपत्तिजनक या आंदोलन से बचें।
  • उदाहरण के लिए, पूछने के बजाय: "क्या आपको यह रेस्तरां पसंद है? अन्यथा हम कहीं और जा सकते हैं", उसे बताओ: "मैं वास्तव में इस रेस्टोरेंट को पसंद करता हूं और सोचा कि यह एक शानदार विकल्प होगा। मुझे आशा है कि आप अपने स्वाद को पूरा करेंगे"।
  • एक लड़की के अंदर जाओ छवि शीर्षक`s Head Step 12
    4
    शॉट में जाओ। कपड़ों के लिए ऑप्ट जो आपको आत्मविश्वास महसूस करता है, लेकिन यह आपकी असली शैली को भी दर्शाता है एक सुशोभित व्यक्ति की तरह देखने के लिए, आकार का कपड़े पहनें जो आपके निर्माण को बढ़ाए और ढीले, बैगी या अलग आकार के कपड़े से बचें। एक रंग या एक फंतासी चुनें जिसे आप आकर्षक मानते हैं और मूल सामान जोड़ते हैं जो आपके व्यक्तित्व पर जोर देते हैं।
  • अपनी शैली को गति देने के लिए एक रंगीन कंगन या किसी पसंदीदा स्कार्फ को जोड़कर जींस की एक जोड़ी और एक अत्याधुनिक काले रंग का ब्लेज़र पहनें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com